सट्टे का अमल : पहले से जाने सट्टे में कौन सा नंबर आयेगा | Satte ka amal

Satte ka amal नमस्कार दोस्तों जुआ के बारे में तो आपने सुना ही होगा सट्टा और लॉटरी के बारे में भी आप अवश्य जानते होंगे हो सकता है आपने सट्टा या लाटरी कभी खेला भी हो कुछ लोग इसके बेहद शौकीन होते हैं.



सट्टे का अमल बताएं सट्टे का मुसलमानी अमल सट्टे का नंबर निकालने का अमल satte ka amal batao satte ka asan amal satte ka ek din ka amal

लेकिन कुछ लोगों की मजबूरियां इसे खेलने पर मजबूर कर देती हैं हालांकि जुआ खेलना बहुत गलत बात है लेकिन फिर भी कुछ लोग इसे खेलते ही हैं कुछ लोगों की किस्मत अच्छी होती है तो वह इसमें ढेर सारा पैसा जी जाते हैं.

लेकिन वहीं पर कुछ लोगों की किस्मत इतनी ज्यादा खराब होती है कि वह अपना सब कुछ लुटा देते हैं लेकिन उनके हाथ में आखिर में कुछ नहीं लगता है ऐसे निराश और हारे हुए व्यक्तियों के लिए satte ka amal जानना अति आवश्यक है.

♦ लेटेस्ट जानकारी के लिए हम से जुड़े ♦
WhatsApp ग्रुप पर जुड़े 
WhatsApp पर जुड़े 
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
Google News पर जुड़े 

जिससे कि वह सट्टा और लाटरी आसानी से जी सकते हैं सट्टे का नंबर आराम से पता कर सकते हैं और सट्टा जी सकते हैं सट्टे में बार-बार हारने वाले व्यक्तियों के लिए आज हम एक बहुत महत्वपूर्ण जानकारी लेकर आए हैं यदि आप ऐसी किसी स्थिति से गुजर रहे हैं.

तो आपको बिल्कुल परेशान होने की आवश्यकता नहीं है आज हम आपको satte ka amal के बारे में संपूर्ण जानकारी देने वाले हैं जिससे आप सट्टा या लाटरी कभी नहीं हारेंगे और ढेर सारा पैसा कमा सकते हैं.


सट्टे का अमल

आज कल की दुनिया में जीने के लिए पैसा बहुत जरूरी हो गया है जिसके पास पैसा नहीं होता है उसकी आजकल समाज में कोई इज्जत मान सम्मान नहीं करता है जो व्यक्ति गरीब होता है उसे सब लोग दूर भागने लगते हैं और उससे कोई भी संबंध नहीं रखना चाहता है.

ऐसे में कई लोग अपनी गरीबी दूर करने के लिए सट्टा लाटरी आदि खेलते हैं लेकिन किस्मत अच्छी नहीं होती है तो वह उसमें भी हार जाते हैं और फिर वह और भी गरीब हो जाते है यदि आप लगातार सट्टे में हार रहे हैं तो आपको सट्टे का शैतानी अमल इस्तेमाल करना चाहिए.

satte ka amal के इस्तेमाल से आप आसानी से सट्टा और लॉटरी में लाखों रुपए जी सकते हैं सट्टे का शैतानी अमल आपको ईशाकी नमाज के बाद करना होगा आपको इसकी शुरुआत शनिवार के दिन से लगातार 11 दिनों तक करना है.

और आपको प्रतिदिन 11 बार दुरूद ए पाक पढ़ लेना है नीचे दिया गया सट्टे का शैतानी अमल आपको 112 बार पढ़ना है

“सुभान अल्लाही वाभी हमदी सुभान अल्लाही अजीम”

इसको पढ़ने के बाद आपको 11 मर्तबा दुरूद ए पाक पढ़ना होगा इस अमल को करने के दौरान आपको कोई गलत काम नहीं करना है ऐसा करने के बाद आपकी किस्मत चमक उठेगी और फिर जब भी आप सट्टे में पैसा लगाएंगे आप अच्छा लाभ प्राप्त करेंगे.

आप हर सट्टे में ज्यादा से ज्यादा पैसे जीतेंगे आपकी किस्मत पूरी तरह से पलट जाएगी सट्टे में आराम से आप जीतते चले जाएंगे.

Satte ka amal

आजकल कई लोगों को सट्टे एवं लाटरी खेलने का शौक होता है और कुछ लोग ज्यादा पैसा कमाने के लिए इसे खेलते हैं लेकिन उनकी यह चाहत पूरी नहीं होती है और वह सट्टे में ढेर सारा पैसा हार जाते हैं जिससे उनकी आर्थिक स्थिति बहुत खराब हो जाती है.

सट्टे व लाटरी में बहुत ज्यादा पैसा कमाया भी जा सकता है लेकिन बहुत ज्यादा पैसा इसमें गवाया भी जा सकता है और इसकी लत लगने के बाद इसे छोड़ना भी मुश्किल हो जाता है.

यदि आप सट्टे में कभी भी हारना नहीं चाहते हैं तो आपको सट्टे का अमल पढ़ना चाहिए और इसकी मदद लेनी चाहिए

“अल्लाहुस्मद शाबरी मौज का दरिया दे धडा, खोल मेरी रहम की गली”

इस satte ka amal करने के लिए तांबे का एक लोटा लेकर उसमें कच्चे चावल भरकर एक सरसों का चौमुखा दीया जलाकर 108 मोतियों वाली माला प्रतिदिन 11 बार करनी है यह साधना 41 दिनों तक चलेगी इस साधना को पश्चिम दिशा की ओर 10:30 से 11:30 तक करना है.

इस अमल को करने के दौरान आपको झूठ बिल्कुल नहीं बोलना है इसके संपन्न होने के बाद आप सट्टा लाटरी में आसानी से जीत हासिल कर लेंगे और फिर कभी आपको सट्टे और जुआ में निराश नहीं होना पड़ेगा.

सट्टे का नंबर निकालने का अमल

जैसा कि सभी लोग जानते हैं जुआ सट्टा खेलना अच्छी बात नहीं है लेकिन कुछ लोग तो शौक की वजह से इसे खेलते हैं लेकिन कुछ लोगों की ऐसी कई मजबूरियां और परिस्थितियां होती है जिनके कारण उन्हें सट्टा या लाटरी खेलना पड़ता है.

और फिर सट्टे की लत लगने के बाद इसे छोड़ना बहुत मुश्किल हो जाता है धीरे-धीरे ज्यादा पैसा जीतने के लालच में वह अपना पूरा पैसा सट्टे में लगा देता है और हार जाता है जिससे उसकी जिंदगी बर्बाद हो जाती है लेकिन यदि आप बार-बार सकता हार रहे हैं.

और आप सट्टे में हमेशा जीतना चाहते हैं तो सट्टे का नंबर निकालने का अमल का इस्तेमाल करें जिससे आप सस्ते में ढेर सारे पैसे जीत सकते हैं सट्टे का नंबर निकालने के लिए आपको एक स्वच्छ साफ सुथरा सफेद कागज लेना होगा.

उस कागज पर आप अपने मन की बात जो भी आपका मन चाहता है वह लिख दीजिए या फिर अपने लॉटरी का नंबर लिख दीजिए और फिर नीचे सट्टे का नंबर निकालने का अमल लिखना होगा सट्टे का नंबर निकालने का अमल निम्नलिखित है.

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

“बिस्मिल्लाह हीर्र रहमान निर्रहिम
या अली शोकीन मुलाना मैं तेरा अजीज बंदा
कर रहमत,अल्लाह, सुभानल्लाह, बिस्मिल्लाह”

यह अमल उस कागज पर लिखने के बाद इसे 51 बार पढ़ना है और फिर उस कागज को ले जाकर अपनी तिजोरी में रख देना है ऐसा करने के बाद आप जब भी सट्टा या लाटरी खेलेंगे तो उसका नंबर लग जाएगा जिससे आप ढेर सारे पैसे जीत पाएंगे.

सट्टे का नंबर देने वाले मौलवी

बहुत सारे लोग सट्टा या लॉटरी खेलते हैं लेकिन उस सट्टे का नंबर उनको मालूम नहीं होता है जिसके कारण उन्हें निराशाजनक परिणाम मिलते हैं ऐसे में आप सट्टे का नंबर देने वाले मौलवी से संपर्क कर सकते हैं.

कुछ लोग जो किस्मत वाले होते हैं वह सट्टे में कभी हार तो कभी जीत हासिल करते हैं लेकिन कुछ लोगों की किस्मत इतनी खराब होती है कि वह हमेशा हारते ही रहते हैं.

तो ऐसे मैं आपको सट्टे का नंबर बताने वाले मौलवी से अपने सट्टे का नंबर जान लेना चाहिए लेकिन नंबर जानने की कुछ शर्तें और नियम होते हैं जो निम्नलिखित हैं.

  1. सट्टे में रुपए जीतकर अपने पैरों पर खड़े हो जाने पर सट्टा खेलना बंद कर देंगे.
  2. सट्टे में जीते हुए रुपयों का इस्तेमाल अच्छे कार्य करने जैसे किसी की मदद करने या फिर अपने घर परिवार के लिए कुछ करने के लिए इस्तेमाल करें.
  3. सट्टे में गवाया हुआ कृपया वापस पाने के बाद सट्टे में ज्यादा दिलचस्पी नहीं रखनी है.
  4. सट्टे में जीते हुए पैसों का गलत इस्तेमाल बिल्कुल नहीं करना है यदि आप ऐसा करते हैं तो आप सट्टा कभी नहीं जीत सकते हैं.
  5. अपने जीवन को एक उज्जवल भविष्य की ओर अवश्य ले जाना होगा.

सट्टे का नंबर देखने का अमल

कुछ लोग जुआ खेलने मैं बहुत ज्यादा दिलचस्पी रखते हैं और कुछ लोग अपनी मजबूरियों के कारण सट्टा लॉटरी आदि खेलते हैं सट्टे का नंबर जानने का अमल एक प्रकार की कला होती है यदि आप यह कला सीख लेते हैं.

तो आपको कभी भी सट्टे में निराशाजनक परिणाम नहीं भुगतने पड़ेंगे आप हमेशा जीत हासिल कर लेंगे सट्टे का नंबर देखने के लिए आपको 1 दिन का रोजा रखना होगा और दिन में पांच वक्त की नमाज अदा करनी होगी.

उसके बाद मीठी खीर खाकर शाम को अपना रोजा खोलना होगा और फिर रात के 10:00 बजे के बाद सट्टे का नंबर देखने का अमल शुरू करना है ऐसा करने के लिए आपको एक एकांत कमरा चुन लेना है.

जिसमें एक बेड बड़ा होना चाहिए आपको उस बेड के चारों कोनों पर अगरबत्ती जला देना है और फिर नीचे दिए गए अमल को पढ़ना है.

“या बदिउल अजाइबी बिल खैरी या बदिऊ”

यह अमल आपको 512 भाग पढ़ना पड़ेगा इस अमल को पढ़ने के दौरान पहली अगरबत्ती खत्म होने वाली होगी इससे पहले आपको दूसरी अगरबत्ती जला लेनी है.

इस प्रक्रिया के संपन्न होने के बाद आपको अपने बिस्तर पर सो जाना है और फिर आपको रात में सपने में सट्टे का नंबर आपको दिख जाएगा.

FAQ : Satte ka amal

Q. जुआ क्या है?

Ans. जुआ खेलना कानूनी अपराध है क्योंकि यह एक ऐसा खेल है जिसमें कई व्यक्तियों की जिंदगी बर्बाद हो चुकी है या हार जीत का एक खेल होता है जिसमें हारने वाले को कुछ पैसे जीतने वाले को देने पड़ते हैं.

Q. अमल का क्या मतलब होता है?

Ans. अमल का मतलब जैसे वजीफा तरीका उपाय दुआ आदि अर्थ होते हैं.

Q. जुआ को अंग्रेजी में क्या कहते हैं?

Ans. जुआ को अंग्रेजी में गमबलिंग(Gambling)कहते हैं जय एक प्राचीन खेल है.

निष्कर्ष | Conclusion

हम आशा करते हैं कि आपने satte ka amal के बारे में अच्छे से जान लिया होगा और अब आप आसानी से कोई भी सट्टा या लाटरी जी सकते हैं यदि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई हो तो इसे अपने दोस्तों व अन्य जानने वालों के साथ अवश्य शेयर करें.

ताकि उनको भी इस जानकारी का लाभ प्राप्त हो सके यदि से संबंधित आपका कोई अन्य सवाल है तो हमारे कमेंट सेक्शन में जरूर पूछें हम जल्द से जल्द आपके सवाल का जवाब देने का प्रयास करेंगे.

-: चेतावनी disclaimer :-

यह सारी जानकारी इंटरनेट से ली गयी है , इसलिए इसमें त्रुटि होने या किसी भी नुकसान के जिम्मेदार आप स्वयं होंगे | हमारी वेबसाइट OSir.in का उदेश्य अंधविश्वास को बढ़ावा देना नही है, किन्तु आप तक वह अमूल्य और अब तक अज्ञात जानकारी पहुचाना है, इस जानकारी से होने वाले प्रभाव या दुष्प्रभाव के लिए हमारी वेबसाइट की कोई जिम्मेदारी नही होगी , कृपया-कोई भी कदम लेने से पहले अपने स्वा-विवेक का प्रयोग करे ! 

osir news
यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
कोई सलाह देना है या हम से संपर्क करना है ? अभी तुरंत अपनी बात कहे !
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले .

यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !

 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन