शौहर यानी Husband को अपने वश में करने का ताक़तवर वजीफ़ा Sohar ko bas me karne ka wazifa

Sohar ko bas me karne ka wazifa ! अससलाम वालेकुम रहमतुल्लाह बरकात हो दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को बताएंगे कि शौहर को वश में करने का तरीका क्या होता है ?



जैसा कि इस टाइम आप लोगों ने सुना होगा कि बहुत से लोग कहते हैं कि वह शख्स उसके कब्जे में है या फिर उसके बस में है जो इंसान किसी को अपने वश में करता है उससे कोई भी काम करवा सकता है और फिर वह उसकी सारी बातें मानता भी है।

Shohar ko apne bas me karne ki dua, shohar ko bas me karne ka wazifa, shohar ko apne bas mai karne ki dua, shohar ko bas mein karne ka, shohar ko apne bas me kaise kare, shohar ko apni taraf karne ki dua in hindi, shohar ko apne bas me karne ki dua, shohar ko kabu me karne ki dua in hindi, shohar ko bas mein karne ka wazifa, shohar ko apne bas me karne ka wazifa, शौहर को बस में करने का वजीफा, शोहर को अपने बस में करने का वजीफा बताएं, शोहर को अपने बस में करने का वजीफा, अपने शौहर को बस में करने का वजीफा, breast ko kam karne ka wazifa, nose ko patla karne ka wazifa, shohar ko vash mein karne ka wazifa, kisi ko apne bas mein karne ka mantra, shohar ko apne bas mai karna, shohar ko apne pass bulane ki dua, shohar ko vash mein karne ka tarika, shohar ko vash me karne ki dua, shohar ko apne vash mein karne ka tarika, balon ko kale kaise karen, shohar ko bas me karne ki dua, शौहर को बस में करने का वजीफा, अपने शौहर को बस में करने का वजीफा, shohar ko bas me karne ka wazifa, shohar ko bas mein karne ka, शौहर को बस में करने की दुआ , शौहर को बस में करने की दुआ, shohar ko bas me karne ka wazifa, shohar ko bas mein karne ka, shohar ko apne bas mai karne ki dua, shohar ko kabu me karne ki dua in hindi, shohar ko vash mein karne ka wazifa, shohar ke liye dua shayari, शौहर को बस में करने की दुआ , शौहर को बस में करने की दुआ, shohar ko bas me karne ka wazifa, shohar ko bas mein karne ka, shohar ko apne bas mai karne ki dua, shohar ko kabu me karne ki dua in hindi, shohar ko vash mein karne ka wazifa, shohar ke liye dua shayari, shohar ko bas mein karne ka wazifa, shohar ko apne bas me karne ka wazifa, शौहर को बस में करने का वजीफा, शोहर को अपने बस में करने का वजीफा बताएं, शोहर को अपने बस में करने का वजीफा, अपने शौहर को बस में करने का वजीफा, breast ko kam karne ka wazifa, nose ko patla karne ka wazifa,

इसको आप पति को वश में करने का वजीफा या फिर को महबूब को काबू में लाने का वजीफा भी कह सकते हैं बहुत सी ऐसी महिलाएं होती है जो इस समस्या से परेशान होती है उनका शौहर उनकी कोई भी बात नहीं मानता है तो आज हम आप लोगों को इस आर्टिकल में इसके बारे में बहुत ही तफ्सील से मालूमात देंगे।

♦ लेटेस्ट जानकारी के लिए हम से जुड़े ♦
WhatsApp ग्रुप पर जुड़े 
WhatsApp पर जुड़े 
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
Google News पर जुड़े 

बहुत सी औरतें ऐसी होती हैं जिन का शौहर उन्हें जरा सा भी अहमियत नहीं देता है जिसके कारण वह मजबूरन यह कदम उठाती है हालांकि हमारे इस्लाम में इसे गलत माना गया है.

लेकिन जब कोई औरत अपने शौहर को सुधारने के लिए या फिर अपना घर बसाने के लिए ऐसा कुछ करती है, तो उसके लिए इसका कोई भी गुनाह नहीं है। अगर यह किसी के नुकसान के लिए किया जाता है. जैसे की किसी और के शौहर को अपने वश में करने के लिए तो यह बहुत बड़ा गुनाह होता है.


इसके लिए अल्लाह ताला आपको कभी भी माफ नहीं करता है. इसलिए इस अमल को आप सोच समझकर और अपने दिल को साफ रखकर करें. जब भी इन वजीफो को करें, तो दिल में कोई भी बुरा ख्याल ना लाएं. इंशाल्लाह आपका शौहर आपकी सारी बातें मानेगा और आप दोनों का रिश्ता मजबूत भी होगा।

शौहर को अपने काबू में करने का तरीका

अपने शौहर को काबू में करने के लिए बहुत सी महिलाएं बहुत से तरीकों को अपनाते हैं. लेकिन आज हम आप लोगों को तरीके और वजीफे बताने वाले हैं. जिनसे आप अपने शौहर को अपने बस में कर सकते हैं.

कभी-कभी मियां बीवी में छोटी मोटी अनबन और लड़ाई झगड़ा होता रहता है. लेकिन कई बार किसी गलतफहमी के कारण बहुत ज्यादा अनुबंध बढ़ जाती है. यदि समय रहते उन सभी बातों को बैठकर समझाया ना जाए, तो बहुत ज्यादा बिगड़ जाती है और बात तलाक तक पहुंच जाती है.

तलाक के बाद मियां बीवी की जिंदगी बिल्कुल बर्बाद हो जाती हैं. रिश्ते को कायम रखने के लिए ज्यादातर महिलाएं अपनी तरफ से ही कोशिश करती हैं. ऐसा सिर्फ पुरुषों के अंदर प्राकृतिक तौर पर ज्यादा गुस्सा होता है.

लेकिन एक महिला रिश्तो की अहमियत बहुत अच्छे से समझती हैं और वह जानती है कि अगर उसने पति का प्यार जीत गया, तो उसके रिश्ते में से कभी मोहब्बत आ जाएगी. ऐसी स्थिति में महिलाओं को अपने सर पर काबू करने का तरीका इस्तेमाल करना चाहिए।

सबसे पहले तो अपने शौहर की सारी बातों को मानना है और कभी भी उससे किसी ऐसी बात को मनवाने की कोशिश ना करें जो उसे पसंद ना हो।

अपने शौहर को काबू में करने का वजीफा | Sohar ko bas me karne ka wazifa

अपने शौहर को काबू में करने का सबसे अच्छा लिखा होता है कि आप जुम्मे के दिन शुरू करना है और इसके लिए आपको एक गुलाब का फूल लेना है और अपने शौहर को काबू करने का तरीका जो हम आपको नीचे बताने वाले हैं 41 मर्तबा उस गुलाब के फूल पर पढ़ना है.

अल्लाहुम्मा आलिया अबसारा कुल बहुम अन सर्री नेहू खारी यमलाका हू

उसके बाद इस गुलाब को रात में सोते समय अपने शौहर के सिरहाने रखदे इस तरीके को आप लगातार तीन दिनों तक करें उसके बाद इन तीनों फूलों को किसी बहते पानी में डाल दें इसके बाद आपका शौहर पूरी तरह से आपके बस में हो जाएगा.

दूसरा वजीफा यह है कि आप अपने शौहर को खाना देते वक्त उसमें इस दुआ को 3 मर्तबा पढ़कर अपने शौहर को खाना खिलाएं इस अमल को आप 1 हफ्ते लगातार करें और फिर देखें आपका शौहर पूरी तरह से आप के कब्जे में होगा.

अल्लाह-हु अकबर-रसूललाह-रहमते- रबबीला असहूल्लाह बरकते रहमते रहीम-ए आमीन 

इस दुआ को पढ़ने के बाद अपने शौहर को बहुत ही प्यार से खाना खाने के लिए कहें और रोजाना उसे उसी वक्त यह दुआ पढ़कर खाना खिलाए इंशाल्लाह आपका शौहर पूरी तरह से आपके काबू में होगा।

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

अपने रिश्ते को महफूज रखने के लिए कोई भी महिला अपने शौहर को अपनी तरफ करने के लिए किसी भी दुआ का सहारा ले सकती है यह आपके लिए बिल्कुल भी गलत नहीं है अगर आपका पति या शौहर आपकी बात नहीं मानता है.

आपको यह दुआ करनी है. जब आप मगरिब की नमाज अदा करें तो मगरिब की नमाज अदा करने के बाद वजू की हालत में सबसे पहले 11 मर्तबा दरूद ए पाक पढ़ें उसके बाद इस कुरान की दुआ को “अल कबीरो” 101 मर्तबा पढ़ें.

और आखिर में फिर 11 मर्तबा बाद दरूद ए पाक पढ़ें अब अपने दोनों हथेलियों पर दम करें और उन्हें अपने चेहरे पर फेर ले ऐसा करने से आपके चेहरे में एक अलग सी चमक और नूर पैदा होगा जिसके कारण आपका शौहर आपकी तरफ खींचा चल आएगा। और आपके चेहरे को देख कर और पूरी तरह से आपके काबू में हो जाएगा।

सबसे पहले अच्छे से वजू करना है उसके बाद बिस्मिल्लाहिर्रहमानिर्रहीम पढ़ना है उसके बाद 70 मर्तबा “या लतीफ़ू” पढ़ना है और फिर इसको पढ़ने के बाद चमेली के तेल पर दम करना है और फिर इस तेल से अपने शौहर के सर पर या फिर बदन में किसी भी जगह पर मालिश करनी है इस तरीके को आप 3 दिन लगातार करें.

जब आपका पति बिल्कुल भी आप से बात ना कर रहा हो तो आप उसे इस वजीफे से अपनी ओर खीच सकती है. इस वजीफे को अगर मुमकिन हो तो उस वक्त पढ़े जब रात में आपका पति या शौहर आपकी तरफ मुहं करके सो रहा हो. इस वजीफे को आप लगातार 21 दिनों तक करे आपको 21 दिन पूरे होते ही आपका शौहर पूरी तरीके से आपके काबू में होगा.

“अब्दुल्लाह-ए रहीम वासे मान्या वसुतुल्लाह- वाशी अल्लाहनुमा-नुमाया-फतेह|”

इंशा अल्लाह आपको इस वजीफे और दुआ से ज्यादा असर दिखाई देगा और आपके शौहर आपके काबू में आ जाएंगे अगर किसी वजह से आपको फर्क ना दिखे तो आप इस वजीफे को दोबारा से भी कर सकते हैं।

इस वजीफे को करने के लिए आपको ज्यादा कुछ करने की जरुरत नहीं पड़ेगी और आपका शौहर भी आपके कब्जे में होगा इसके लिए आप को अपने शौहर का फोटो ले और थोडा सा सफ़ेद कपडा ले और उस पर काजल से उसका नाम लिखे और उस कपड़े को कुरान के सामने अच्छी नियत से रखे और उस फोटो पे ये वजीफा 121 मर्तबा पढ़े और रोजाना इसे अपनी तकिये के नीचे रख के सोये. इस वजीफे को आप लगातार 7 दिनों तक करें.

“हसबुनल्लाहु वा निम‘माल-जाग, अब्दुल्लाह ए रहीम|”

FAQ : Sohar ko bas me karne ka wazifa

शौहर को अपने वश में करने के लिए क्या करें?

शौहर को अपने वश में करने के लिए सबसे पहले एक गुलाब के फूल पर 3 मर्तबा दरुर ए पाक पढ़े और फिर या रहीमो पढ़े और फिर आखिर में 3 मर्तबा दरुर ए पाक पढ़े.

अपने शौहर को काबू में करने का वजीफा क्या होता है?

अल्लाहुम्मा आलिया अबसारा कुल बहुम अन सर्री नेहू खारी यमलाका हू.

शौहर को अपने काबू में करने का तरीका क्या होता है?

शौहर को वश में करने का सबसे अच्छा तरीका है आप उस के साथ बहुत ही प्यार से रहे और उसे इतना प्यार दे की वो आपके वश में हो जाए और आपकी बात माने.

निष्कर्ष

उम्मीद करते हैं दोस्तों आज का हमारा Shohar ko bas me karne ka wazifa आर्टिकल आप लोगों को काफी पसंद आया होगा इस आर्टिकल में हमने आप लोगों को अपने शौहर को कैसे काबू में करें ?

इसका वजीफा बताया है और यह बहुत ही बेहतरीन वजीफे हैं इनको अपनाकर आप अपने शौहर को अपने काबू में कर सकते हैं बहुत सी औरतें ऐसी होती हैं, जो अपने शौहर की वजह से अपने रिश्ते को खत्म करना चाहती हैं.

लेकिन हम आप लोगों को बता दें कि ऊपर हमने जो वजीफे बताएं हैं आप उनको अपना कर और इस दुआ को पढ़ ले और फिर अल्लाह से दुआ करें इंशाल्लाह आपका शौहर आपकी सारी बातें मानेगा और आपका रिश्ता भी सही सलामत रहेगा और हमेशा आपके बस में रहेगा।

osir news
यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
कोई सलाह देना है या हम से संपर्क करना है ? अभी तुरंत अपनी बात कहे !
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले .

यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !

 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन