स्त्री स्खलित करने के उपाय : जल्दी पानी निकालने के आसान ट्रिक | Stri skhalit karne ke upay

स्त्री स्खलित करने के उपाय Stri skhalit karne ke upay : दोस्तों जब आप मिलन करते हैं तो स्त्री स्खलित नहीं होती है या बहुत जल्दी स्खलित हो जाती है या बहुत देर में स्थित होती है परंतु आप उसे अपनी इच्छा अनुसार स्खलित कराना चाहते हैं तो आइए हम आपको यहां पर स्त्री स्खलित करने के उपाय बताते हैं। यह उपाय आपको स्त्री स्खलित करने के लिए काफी मददगार साबित होंगे। क्योंकि कई बार लोग मिलन का सुख इसलिए नहीं प्राप्त कर पाते हैं कि उनकी पार्टनर सही समय पर स्खलित नहीं होती है.

स्त्री स्खलित करने के उपाय Stri skhalit karne ke upay

मिलन के दौरान स्खलन एक महत्वपूर्ण हिस्सा है. क्योंकि इसके बाद ही स्त्री और पुरुष दोनों यौन सुख प्राप्त करते हैं। जब स्त्री और पुरुष मिलन की क्रिया से गुजरते हैं दोनों लोग जब शारीरिक संबंध बनाने प्रारंभ करते हैं तो दोनों की इच्छा होती है कि मिलन का अधिक से अधिक आनंद प्राप्त किया जा सके इस दौरान एक पुरुष के अंदर अत्यधिक इच्छा होती है कि उसका पार्टनर उसे मिलन सुख उसकी इच्छा के अनुरूप अधिक से अधिक दे सके।

जहां एक और पुरुष मिलन के दौरान स्खलित होकर वीर्य को त्याग ता है वही इस्त्री भी मिलन के दौरान चरम स्थित ने पहुंचकर स्खलित होती है। मिलन का सुख पुरुष को तभी सबसे ज्यादा मिलता है जब स्त्री भी मिलन के दौरान उचित समय में स्खलित हो जाए क्योंकि जब तक स्त्री स्खलित नहीं होती है तब तक स्त्री को भी यौन सुख प्राप्त नहीं होता है।

अगर स्त्री को मिलन के दौरान आनंद नहीं प्राप्त होता है तो वह मिलन से विमुख हो सकती है वहीं पुरुष यह चाहता है कि स्त्री जितना जल्दी हो जाए हो सके उतना जल्दी स्खलित हो जाए जिससे यौन सुख प्राप्त किया जा सके।

स्त्री स्खलित करने के उपाय | Stri skhalit karne ke upay

दोस्तों सम स्त्री और पुरुष का मिलन करना उतना महत्वपूर्ण नहीं होता है जितना कि एक दूसरे को मिलन का आनंद मिलना होता है जब भी स्त्री और पुरुष मिलन करते हैं तो दोनों स्खखन की प्रक्रिया से गुजरते हैं। मैथुन क्रिया करते-करते एक स्थिति ऐसी आती है जब पुरुष इस स्खलित होकर वीर्य का त्याग करता है वहीं दूसरी तरफ औरत स्खलित होकर योनि मार्ग से पानी छोड़ती है।

Dreams


जब तक स्त्री की योनि से पानी जैसा चिकनाहट युक्त पदार्थ न निकलने लगे तब तक यह माना जाता है कि स्त्री अभी यौन सुख का आनंद नहीं ले पाई है और उसके अंदर स्खलन नहीं हो पाया है ऐसे में अगर आप स्त्री को स्खलित करना चाहते हैं तो हम आपको यहां पर स्त्री स्खलित करने के उपाय के बारे में बताएंगे।

1. काम भावना उत्पन्न करें

स्त्री को स्खलित करने के लिए उसमें काम भावना उत्पन्न करें इसके लिए आप स्त्री को अपने हाथों से उसके होठों, गालों और स्तनों स्पर्श करें जिससे स्त्री मे झनझनाहट होगी और वह जल्दी से उत्तेजित होकर स्खलित हो जाएगी।

दोस्तों स्त्री को स्खलित कराना आसान नहीं है लेकिन कुछ उपाय ऐसे हैं जिनको करने मात्र से स्त्री जल्दी स्खलित हो जाती है जिसके अंतर्गत अगर आप 1 ग्राम कच्चा चैकिया सुहागा को पीसकर दूध या पानी के साथ पिला देते हैं तो मिलन के दौरान स्त्री जल्दी स्खलित हो जाएगी।

2. फोरप्ले करें

दोस्तों स्त्री के साथ सहवास करते समय आपको उससे पहले स्त्री के अंदर उत्तेजना पैदा करना होता है जिसके लिए आपको फोरप्ले की क्रियाएं करना पड़ेगा। इस दौरान आप होठों में चुंबन ले शरीर के संवेदनशील अंगों को छुए, कुछ ऐसी क्रियाएं करें जिनसे कामोत्तेजना उत्पन्न हो ऐसे में वह कामोत्तेजना के साथ-साथ स्खलित हो जाएगी।

3. काम क्रीड़ा पर ध्यान दें

महिलाओं का दिल कैसे जीते लोगों का दिल कैसे जीते लड़के का दिल कैसे जीते महिला का दिल कैसे जीते दिल कैसे जीते logo ka dil kaise jeete ladki ka dil kaise jeete किसी के दिल को कैसे जीते लडकी का दिल कैसे जीते hindi ladki ka dil kaise jite kisi ka dil kaise jeete लडकी का दिल कैसे जीते लडकी का दिल कैसे जीते video ladko ka dil kaise jeete लड़कियों का दिल कैसे जीते kisi ka dil kaise jite दूसरों का दिल कैसे जीते लडके का दिल कैसे जीते लडकी का दिल कैसे जीते shayari सबका दिल कैसे जीते

जज्बा सर्वे के मुताबिक कहा जाता है कि लगभग 40 परसेंट से ज्यादा महिलाएं पुरुषों के प्यार को अच्छे से समझते हैं। इस दौरान अगर आप सहवास करते हैं तो इसकी मूल के साथ काम क्रीड़ा पर ध्यान देना जरूरी है जैसे मद भरी आंखों से देखना, आंखों में आंखें मिलाकर बातें करना, हल्के हाथों से शरीर पर सहलाना, आदि यह सभी बातें स्त्री को स्खलित करती हैं।

4. जी स्पॉट या ग्राफनबर्ग स्पॉट को स्पर्श करना

दोस्तों महिलाओं में योनि के अंदर एक g-spot होता है जिसको स्पर्श करने से स्त्री के अंदर उत्तेजना पैदा होती है यह एक ऐसी जगह होती है जहां पर सेंसिबिलिटी बहुत अधिक होती है यह योनि के अंदर लगभग 2 इंच की गहराई पर होते हैं। जब भी हम मिलन की प्रक्रिया से गुजरते हैं तो योनि के अंदर अपनी उंगली से g spot को स्पर्श करते हैं. जिससे स्त्रियों के अंदर उत्तेजना पैदा होती है और वह जल्दी स्खलित हो जाती हैं।

मिलन के दौरान जी स्पॉट एक छोटी सी गांठ के रूप में होता है जो फूलकर बड़ा और कठोर हो जाता हैं। इससे उत्तेजना और बढ़ती है और स्खलन में मदद होती हैं स्त्रियों चरम स्थिति पहुंच जाती हैं इसके साथ ही स्त्रियों की योनि में पाई जाने वाली क्लाइटोरियस भाग को भी सहलाया जाता है तो स्त्री बहुत जल्दी उत्तेजित हो जाती है और स्खलित हो जाती हैं।

5. स्थितियों पर ध्यान दें

होंठ चाटना या चबाना

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 808 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

आप के इन इलाकों में होता है धंधा 10 जगहों का पता और फ़ोन नंबर | Red light area near my location & phone number
अपने Boyfrind को तड़पाने के 5 बेहतरीन टिप्स – bf ko kaise tadpaye tips

कई बार मिलन के दौरान महिलाएं कुछ विशेष स्थितियों में मिलन का आनंद ज्यादा लेती हैं. ऐसी स्थिति में आप स्थितियों के माध्यम से कामरत हो जिनके माध्यम से स्त्री को आनंद आता है. जैसे बहुत सारी महिलाएं डॉगी स्टाइल में आनंद ज्यादा प्राप्त करते हैं।

6. सुहागा लिंग पर लगाएं

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

स्त्री को जल्दी स्खलित करने के लिए मिलन करने से पहले एक भाग सुहागा 1 भाग काफूर और 6 भाग शहद को मिलाकर अपने लिंग पर लगाएं उसके बाद मिलन करें इससे जल्दी स्त्री स्खलित हो जाती है और मिलन के आनंद के रूप में बेहोश जैसी हालत में आ जाती है।

भुना हुआ सुहागा 1 ग्राम भीमसेनी कपूर 9 ग्राम शहद लगभग 3 ग्राम सभी को मिलाकर पेस्ट बनाएं और इसे पुरुष अपने लिंग पर लगाए उसके बाद मिलन करता है तो स्त्री जल्दी स्खलित हो जाएगी। इसे लिंग के अग्रभाग पर बिल्कुल ना लगाएं।

7. तिनकार का तेल लिंग पर लगाएं

आप तिन्कार एक तोला ले और इसमें 3 ग्राम पारा 1 ग्राम काफूर महीन मिलाकर 6 ग्राम शहद मिलाएं इसे लिंग के अग्रभाग को छोड़कर शेष भाग पर मिलन करने से पहले लगाएं। ध्यान रहे कि लगभग एक से डेढ़ ग्राम पेस्ट को ही लिंग पर लगाएं।

8. प्याज का रस से स्त्री स्खलित करें

onion-pyaaj

संगबसरी, लाल प्याज का रस और छोटी कटाई के बीज को आपस में मिलाकर लिंग पर लगाएं और जब सूख जाए तो मिलन करें स्त्री जल्दी स्खलित हो जाएगी. प्याज के रस के अलावा हरमल सुखा कर शहद में मिलाएं और अपने लिंग पर अग्रभाग को छोड़कर लगा ले. इसके बाद स्त्री सहवास करें जिससे स्त्री जल्दी स्खलित हो जाएगा।

9. छोटी इलायची के बीज और शहद से स्त्री स्खलित करें

छोटी इलायची के बीज चुनिया काफूर सुहागा लॉन्ग आकरकरा लगभग 2 ग्राम शहद में मिलाकर आवश्यकता अनुसार पीस करके गोलियां बनाएं और इन गोलियों को उन्हें घिस कर लिंग पर लगाएं उसके बाद समागम करते हैं तो स्त्री स्खलित हो जाएगी और मिलन का सुख मिलेगा। काफूर एक भाग चूना दो भाग आपस में मिलाकर स्त्री को खिला दें इससे स्त्री जल्दी स्खलित हो जाएगी

10. मुखमैथुन द्वारा स्त्री को स्खलित करें

ऑस्‍ट्रेलियन मिलन रिसर्चर जूलियट रिचटर्स के अनुसार स्त्रियों में कामोत्तेजना के दौरान मिलन करना सामान्य तरीके से अच्छा लगता है और इसी तरीके से वह उत्तेजित भी हो जाती है तथा स्खलन की क्रिया भी जल्दी हो जाती है। बहुत सी महिलाएं ओरल मैथुन से ही संतुष्ट हो जाती हैं ऐसे में एक महिला स्खलित करने के लिए केवल मुखमैथुन ही काफी होता है।

sleep

इस रिसर्च के अनुसार कहा जाता है कि काम क्रीड़ा बहुत ही सामान्य तरीके से धीरे-धीरे अगर की जाती है तो सहवास का पूरा आनंद लिया जा सकता है। जर्नल में प्रकाशित सर्वे के अनुसार जल्दी-जल्दी मिलन करने से मिलन क्रिया बाधित होती हैं और आनंद नहीं मिलता है।

11. तैयारी पर ध्यान दें

मिलन करने से पहले यह ध्यान देना जरूरी है कि दोनों लोग काम क्रीड़ा के लिए तैयार हैं कि नहीं क्योंकि अगर कोई भी स्त्री दिन भर किसी काम करके थककर बिस्तर पर आती है तो उसको हो सकता है कि नींद या आराम की जरूरत है. ऐसे में जब आप तैयारी पर ध्यान देते हैं तो काम क्रीड़ा के दौरान स्खलन भी जल्दी होता है।

12. संवेदनशील अंगों को स्पर्श करें

love

दोस्तों स्त्री के अंदर कई ऐसे संवेदनशील अंग होते हैं जिनको स्पर्श करने मात्र से स्त्री के अंदर उत्तेजना पैदा होती है और काम इच्छा के लिए बढ़ जाती है. जैसे स्तनों के निप्पल को मुंह से चूसना, पेल्विक क्षेत्र में हाथों से स्पर्श करना, योनि के अंदर क्लीटोरियस को स्पर्श करना यह सभी अंग उत्तेजना के साथ-साथ स्त्री को स्खलित करने में भी मदद करते हैं।

osir news

निष्कर्ष

दोस्तों स्त्री को स्खलित करने के उपाय बहुत सारे है यह बात पुरुषों और स्त्रियों के अंदर कामखेड़ा के दौरान उत्पन्न होने वाले हारमोंस पर डिपेंड करती है यह जरूरी नहीं कि हम जितनी बार सहवास की क्रिया करें उतनी बार स्खलन जल्दी हो परंतु एक बार स्खलित करने के लिए कहीं ना कहीं हमारे यह उपाय आपके लिए कारगर साबित होंगे। दोस्तों सहवास या काम क्रीड़ा पति पत्नी प्रेमी प्रेमिका के बीच होने वाली एक ऐसी व्यवस्था या क्रिया है शादी के बाद निश्चित रूप से होती है जिसमें स्त्री और पुरुष दोनों को कामोत्तेजना की चरम स्थिति मे स्खलित होने से काम क्रीड़ा का आनंद मिलता है।

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

लाल पेन से नाम लिखकर वशीकरण : 6 तरीकों से करे वश में | Lal pen se naam likhkar vashikaran
भारत के प्रसिद्ध 7 लक्ष्मी जी के मंदिर कौन से है और उनके बारे में जानकारी !
सम्पूर्ण पूर्णिमा व्रत विधि और पूजन विधि, मंत्र और नियम | Purnima vrat vidhi
दस्त का घरेलू इलाज : लूजमोशन से छुटकारा पाने के 5 कारगर घरेलु उपाय
टाइम मैनेजमेंट कैसे करे? Time management tips in hindi | समय प्रबंधन के नियम और उपाय
★ सम्बंधित लेख ★