स्त्री वशीकरण के 15 आसान टोटकें और मंत्र जाने | stri vashikaran totke | stri vashikaran

stri vashikaran दोस्तों दुनिया का हर व्यक्ति चाहता है कि उसकी स्त्री उसके वश में रहे एक पति चाहता है कि पत्नी बस में रहे तो एक प्रेमी चाहता है कि उसकी प्रेमिका उसके वश में रहे.

woman-

ऐसे में कोई भी स्त्री लड़की आपके वश में कैसे रहेगी इसके लिए कौन से टोटके अपनाएं स्त्री वशीकरण के टोटके कौन से हैं यह उपाय लोग अक्सर जानने का प्रयास करते हैं.

ऐसा कई बार होता है कि एक लड़का किसी लड़की को अत्यधिक प्रेम करता है लेकिन लड़की उसको ठुकरा देती है ऐसे में लड़के का दिल टूट जाता है या फिर कोई पत्नी अपने पति को ठुकरा कर दूसरे के साथ चल देती है जबकि उसका पति उसे बहुत अधिक प्रेम करता है.

इस प्रकार की असमंजस था भरी स्थिति में यदि कोई व्यक्ति अपनी पत्नी को प्रेमिका को या किसी भी स्त्री को अपने बस में करना चाहता है जिससे वह बहुत अधिक प्रेम करता है.

स्त्री वशीकरण के टोटके | stri vashikaran

दोस्तों हम अपने इस लेख के माध्यम से स्त्री वशीकरण के कई ऐसे टोटके बताएंगे जिससे आपको अपनी मनचाही स्त्री प्राप्त हो जाएगी।

1. पायल और अपने मूत्र से वशीकरण | stri vashikaran totke 

stri vashikaran यदि किसी भी महिला को आप अपने बस में करना चाहते हैं और वह स्त्री आपके बस में नहीं हो रही है तो इसके लिए आप एक चांदी की पायल ने और उस पायल को किसी कांच या मिट्टी के बर्तन में रखकर अपने मित्र को भर दे.


anklet-9342_640 पायल

इस स्त्री वशीकरण के टोटके के लिए आपको प्रतिदिन पुराने मूत्र को निकालकर नए मूत्र को भर देना है इस प्रकार से 21 दिन यह प्रक्रिया करना पड़ता है.

र्तन से पायल निकाल कर राख से अच्छी तरह साफ कर ली और जिस महिला को अपने बस में करना चाहते हैं उसको दे दे या पहना दे। निश्चित है 3 दिन बाद आपकी मनोकामना पूर्ण हो जाएगी।

2. महिला के मासिक धर्म द्वारा स्त्री वशीकरण | stri vashikaran totke 

stri vashikaran ke totke  दोस्तों महिला के मासिक धर्म में कई शक्तियां छिपी होती हैं ऐसे में आपको यह पता होना चाहिए कि मासिक धर्म के द्वारा भी स्त्री वशीकरण किया जा सकता है.

missing period

मासिक धर्म के द्वारा स्त्री वशीकरण करने के लिए आपको मासिक धर्म के दौरान उसके उस कपड़े को लेना है जिसने मासिक धर्म के दौरान प्रयोग किया है जैसे साड़ी पेटीकोट ब्लाउज आदि.

इस प्रकार के कपड़ों को लेने के बाद उस कपड़े का आसन बनाएं और उस पर बैठकर नीचे दिए गए मंत्र का 108 बार जाप करें।

मंत्र – ओम क्रीं क्लीं क्रीं (स्त्री का नाम) भस्म स्वाहा।

इस मंत्र की पूर्णाहुति के बाद जिस वस्त्र का अपने उपभोग किया है उसकी राख बनाएं और राख को एक लाल कपड़े में बांधकर बहते हुए पानी में प्रवाहित करें यह स्त्री वशीकरण का टोटका शुक्रवार के दिन ही करें.

3. स्त्री के बालों से स्त्री वशीकरण 

stri vashikaran के लिए स्त्री के बालों से वशीकरण करने के लिए आपको ही स्त्री के बाल के साथ-साथ एक सुपारी और एक पीपल का पत्ता लेना है.

बालों में मेहंदी लगाने के नुकसान

यह तोड़कर रविवार को रात 11:00 बजे के बाद एकांत स्थान पर नीचे दिए गए मंत्र के साथ करना है जब आप यह टोटका कर रहे हैं तो उसके लिए पीपल के पत्ते पर उस स्त्री का नाम लिखे जिसे बस में करना चाहते हैं।

उसके बाद सुपारी के ऊपर महिला के बालों को लपेटकर नीचे दिए गए मंत्र को 108 बार जाप करें जाप करते समय अपने पास तांबे के लोटे में कलश बनाकर पानी रख ले।

मंत्र – ओम नमो भगवते श्रीं श्री {स्त्री का नाम लें) वशु कुरु कुरु स्व।

इस मंत्र का जाप करने के बाद महिला के बाल पीपल के पत्ते को मिट्टी में कहीं पर गाड़ दे और तांबे के लोटे से शुद्ध पानी डाल दें इतना करने के बाद आप कुछ दिनों बाद देखेंगे कि जिसे आप बस में करना चाहते थे वह stri vashikaran की वजह से आपके बस में हो जाएगी।

4. सिंदूर केसर और गोरोचन से stri vashikaran totka

sindoor

यदि आप की बस में नहीं है तो उसे अपने वश में करने के लिए सिंदूर केसर और गोरोचन को आंवले के रस में मिलाकर 11 दिन तक अपने माथे पर तिलक लगाएं और उसके सामने से गुजरे जिससे धीरे-धीरे आपकी गर्लफ्रेंड आपके बस में हो जाएगी.

5. सहदेई के रस में तुलसी का बीज स्त्री वशीकरण | stri vashikaran totke 

किसी भी प्रकार की stri vashikaran  स्त्री पत्नी प्रेमिका को अपने बस में करने के लिए 21 दिन तक सहदेई के रस में तुलसी का बीज मिलाकर माथे पर तिलक लगाएं .

tulsi patta patti

तिलक लगाते समय उसका नाम ले जिसे आप बस में करना चाहते हैं निश्चित है कि जिसे आवास में करना चाह रहे हैं वह बस में हो जाएगी.

6. कपूर में केले का रस से स्त्री वशीकरण

BANANA KELA

स्त्री वशीकरण के टोटके में केले का रस और कपूर का लेप बनाकर जिसे बस में करना चाहते हैं उसका नाम लेकर 5 दिन तक अपने माथे पर तिलक लगाएं और हो सके तो उसके सामने से गुजरे जिससे वह आपके बस में हो जाएगी।

7. पान की जड़ के रस से स्त्री वशीकरण

stri vashikaran के टोटके में पान की जड़ का रस एक महत्वपूर्ण टोटका है इस टोटके में 21 दिन तक पान की रस का जड़ निकाल कर अपने माथे पर तिलक लगाएं और उसका नाम लेकर तिलक लगाएं निश्चित है कि 1 दिन स्त्री आपके लिए जान देने तक तैयार रहेगी।

8. सफेद दूब और हरताल से स्त्री वशीकरण

grass-

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 582 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

बेहतरीन लेखक Writer कैसे बने ? (Top 21 Point) How to be Professional writer in Hindi
मौका : हमारे लिए लिखे और कमाये रुपये और नाम Opportunity: Written a post for us and earned Money

स्त्री वशीकरण के टोटके में सफेद दूब और हरताल का पेस्ट बनाकर जिसे बस में करना चाहते हैं उसका नाम लेकर 21 दिन तक तिलक लगाएं निश्चित है वह स्त्री आपके बस में हो जाएगी.

9. काकजंघा, तगर, केसर स्त्री वशीकरण के टोटके

दोस्तों कोई नवयुवक यदि अपनी गर्लफ्रेंड को अपने वश में करना चाहता है अथवा कोई पुरुष अपनी पत्नी को वश में करना चाहता है तो इसके लिएकाकजंघा, तगर, केसर को आपस में पीसकर इस तरीके सिर तथा पैर के नीचे डाल देने से स्त्री वश में हो जाती है।

10 शुक्ल पक्ष के रविवार को लौंग से स्त्री वशीकरण

stri vashikaran ke aasan upay evm totke  दोस्तों किसी माह की शुक्ल पक्ष के रविवार के दिन चार लौंग लेकर अपने शरीर के ऐसे स्थान पर रखें जहां पर अत्यधिक पसीना निकलता हो उस पसीने में लौंग को रखें और बाद में जब लौंग पूरी तरह से पसीने से भीग जाए तो धूप में सुखा लें.

इसके बाद इस लौंग को पीसकर गाय के दूध में मिला दे और वह दूध जिसे वश में करना चाहते हैं उसको पिला दे निश्चित है कि वह स्त्री आपके बस में हो जाएगी.

11. तगर, कूठ, हरताल व केसर से स्त्री वशीकरण

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

दोस्तों यह टोटका थोड़ा कठिन है लेकिन जिस स्त्री को वश में करना चाहते हैं वह स्त्री वश में हो जाएगी इसके लिए आपको तगर, कूठ, हरताल व केसर को बराबर मात्रा में ले ले.

इसके बाद अपनी छोटी अंगुली के खून में मिलाकर पेस्ट बनाएं और उसे माथे पर तिलक लगाएं इसके बाद आप जिसे वश में करना चाहते उसके सामने जाएं वह स्त्री हो या लड़की आपके बस में हो जाएगी।

11. गोमूत्र पीली हल्दी से स्त्री वशीकरण

haldi tarmaric

सभी व्यक्ति चाहते हैं कि उसकी स्त्री या प्रेमिका उसके बस में रहे ऐसे में उसे अपने वश में करने के लिए गोमूत्र पीली हल्दी सरसों गाय का घी और पान के रस को एक साथ पीसकर अपने शरीर पर लगाएं जिससे आपकी मनचाही स्त्री या लड़की आपके बस में हो जाएगी।

12. काली हल्दी से वशीकरण

haldi turmeric haldi

किसी भी प्रकार की स्त्री को अपने वश में करने के लिए काली हल्दी बहुत ही अच्छा टोटका है इसके लिए आपको काली हल्दी का तिलक सुबह-सुबह सबसे छोटी उंगली के रक्त में मिलाकर लगाना है और उसके बाद जिसे आप चाहते हैं उसका नाम ले इससे वह आपके बस में हो जाएगी।

14. कौवे और उल्लू की विष्ठा से स्त्री वशीकरण

stri vashikaran totke  स्त्री वशीकरण के टोटके में कौवे और उल्लू की विष्ठा को गुलाब जल में मिलाकर अपने माथे पर तिलक लगाएं तथा जिसे वश में करना चाहते हैं उसके सामने जाएं।

sapne me ullu, sapne me ullu dekhna, sapne me ullu dekhna in hindi, sapne me billi dekhna, sapne me ullu ko marte dekhna, sapne me ullu ko marna, sapne me ullu dekhna ka matlab, sapne me ullu aana, sapne mein ullu aana, sapne mein ullu ki awaz sunna, ullu ka sapne me aana, sapne me ullu se baat karna, sapne mein ullu ka bolna, sapne me ullu, sapne me ullu dekhne se kya hota hai, sapne me billi dekhna in hindi, sapne me billi dekhne ka matlab, sapne me billi dekhna in islam, sapne me billi dekhna matlab, sapne mein ullu dekhna kaisa hota hai, sapne mein mare hue ullu dekhna, sapne mein ullu dekhna in hindi, sapne me ullu dekhna kaisa hota h, सपने में उल्लू की आवाज सुनना, sapne me ullu ko dekhna, sapne me ullu ka katna, sapne me ullu ko pakadna, sapne me ullu ka dikhna, sapne mein ullu ka dikhna, sapne mein ullu ka dekhna, sapne mein ullu ko marna, sapne mein ullu dekhne ka matlab, sapne mein ullu dekhne ka matlab kya hai, , उल्लू देखना शुभ या अशुभ, उल्लू के दर्शन कैसे होते हैं,, रात में उल्लू के दर्शन, उल्लू का दर्शन, उल्लू से धन प्राप्ति, उल्लू को घर में रखना चाहिए या नहीं, उल्लू के पंख के फायदे, उल्लू पालने के फायदे, उल्लू को मारने से क्या होता है, उल्लू के पैर किस काम आते हैं, उल्लू के फायदे, उल्लू के पंख के फायदे,, उल्लू को घर में रखना चाहिए या नहीं, उल्लू के पंख के फायदे बताइए, उल्लू की कीमत क्या है, उल्लू का महत्व, सपने में सफेद उल्लू को देखना,ullu ko sapne mein dekhana, ullu ko sapane mein dekhana kya hota hai, sapne me ullu ko dekhna, sapane me ullu ko pakadana , sapane mein ullu ko ,ख्वाब में उल्लू देखना, उल्लू के दर्शन कैसे होते हैं, स्वप्न में तोता देखना, उल्लू को मारने से क्या होता है, रात में उल्लू के दर्शन, उल्लू को घर में रखना चाहिए या नहीं, सपने में सफेद उल्लू को देखना, रात में सफेद उल्लू देखना, उल्लू के पैर किस काम आते हैं, उल्लू के पंख के फायदे, उल्लू पालने के फायदे, उल्लू को घर में रखना चाहिए या नहीं, उल्लू को भगाने के उपाय, उल्लू के पंजे के फायदे, उल्लू का महत्व, उल्लू का रहस्य, ullu ka rahasya , ullu ko raat me dekhane ka matab , ullu ko bhagane ka uapay,

इस प्रकार करने से आपकी मनचाही स्त्री आशिकी बस में हो जाएगी इसके अलावा यदि आपकी कोई प्रेमिका है उसको भी चाहते हैं तो वह भी आपके बस में हो जाएगी।

15. सूजी का हलवा से स्त्री वशीकरण

स्त्री वशीकरण के टोटके में यह टोटका भी बहुत महत्वपूर्ण है इसके लिए आपको अमावस्या की रात्रि में एक मिट्टी के घड़े में सूजी का हलवा के साथ हल्दी का एक टुकड़ा सात लौंग और सात काली मिर्च मिलाकर लाल कपड़े से बांधकर किसी सुनसान स्थान में गाड़ दें

semolina pudding

यह टोटका अमावस्या की रात को करना है ध्यान रहे कि जब उपरोक्त सामग्री सुनसान स्थान पर गाड़ देते हैं तो पीछे मुड़कर नहीं देखना है सीधे घर आकर हाथ पैर धो लेना है इस तरह से आपकी मनचाही स्त्री आपके वश में हो जाएगी।

16. मंत्र द्वारा स्त्री वशीकरण

स्त्री वशीकरण के टोटके बहुत सारे उपलब्ध हैं परंतु कुछ मंत्र भी हैं जिससे स्त्री को अपने वश में किया जा सकता है आइए हम कुछ मंत्रों के द्वारा स्त्री वशीकरण को यहां पर बताते हैं.

पहला मंत्र

यदि कोई भी स्त्री जिसे आप बहुत चाहते हैं और उसे अपने बस में करना चाहते हैं तो उसे वशीभूत करने के लिए नीचे दिए गए मंत्र को गुरुवार के दिन नमक लेकर मंत्र को सात बार अभिमंत्रित करके सिद्ध करें ऐसा करने से स्त्री आपके बस में हो जाएगी stri vashikaran ke के लिए ,मंत्र 

ॐ भगवती भग भाग दायनी देव
दन्ती मम वंश्य करु करु स्वाहा।

यक्षिणी

दूसरा मंत्र

stri vashikaran दिए गए मंत्र से आप किसी भी स्त्री को अपने वश में कर सकते हैं इसके लिए आपको साथ पान के पत्ते थोड़ा सा सिंदूर और पानी लेकर 7 दिन तक इन सातों पत्तों को पैर रखना है।

उसके बाद शुक्रवार के दिन पान के पत्ते पर जिसे आप वश में करना चाहते हैं उसका नाम लिखकर 21 बार अपने सिर के ऊपर घुमा दे उसके बाद कहीं एकांत स्थान पर फेंक दें निश्चित ही जिसे आपस में करना चाहते हैं वह स्त्री लड़की आपके वश में हो जाएगी.

ॐ कलीम कृष्णाय नमः

तीसरा मंत्र

बहुत से नवयुवक जब किसी लड़की से प्यार करते हैं तो उससे अपनी सभी बातें दिल की कर देते हैं परंतु लड़की उसके साथ निभाने के लिए इंकार कर देते हैं। stri vashikaran 

इसके अलावा ऐसे लोग जिनकी पत्नी उनसे दूर हो गई हो और वह उनके वश में नहीं रहना चाहती हैं तो ऐसे पुरुष या युवा लड़के नीचे दिए गए मंत्र की सहायता से किसी भी प्रेमिका को या पत्नी को अपने वश में कर सकते हैं

ॐ कलीम कुलुम मम (इंसान का नाम) वषयं कुरुम भवन्ति स्वाहा।

इस मंत्र से पत्नी को या प्रेमिका को वश में करने के लिए तुलसी के पत्ते सरसों का तेल सरदेही के रस की आवश्यकता पड़ती है किसी भी स्त्री वशीकरण के  करने के लिए तीनों चीजों को आपस में मिलाकर दिए गए मंत्र को 251 बार अभिमंत्रित करें।

ध्यान रहे कि जैसे अपने बस में कर रहे हैं उसकी फोटो भी आपके पास होना चाहिए मंत्र अभिमंत्रित करने के बाद मिश्रण को उस चित्र के ऊपर माथे पर तिलक करें और अपने माथे पर उस तस्वीर को लगाकर 11 बार स्पष्ट करे।

osir news

चेतावनी

दोस्तों यहां पर जितने भी टोटके स्त्री वशीकरण stri vashikaran के बताए गए हैं उपाय केवल एक सामान्य जानकारी हेतु दिए गए हैं किसी भी प्रकार का टोटका करने से पहले आप स्वयं विचार करें उसके बाद ही करें.

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

पानी से नजर कैसे उतारे : बच्चे,बड़े और बूढ़े की नजर उतरने का पुराना तरीका
व्हाट्सएप पर किसी लड़की से चैट कैसे करें? 100 % लड़की पटेगी Ladki ko whatsapp par kaise impress kare ?
बेटा या बेटी होने के लक्षण जाने : ये 11 संकेत बताते है कि गर्भ में बेटा है या बेटी | Beta ya beti hone ke lakshan
नाभि ठीक करने का मंत्र एवं प्रयोग विधि और सिद्ध करने का तरीका | नाभि ठीक करने का मंत्र
पति को वश में करने के 17 आसान उपाय जाने : पति बस आप की ही मानेगा | पति को काबू कैसे करे – Pati ko vash me karne ke upay
★ सम्बंधित लेख ★