ताश का जादू सीखे | आसानी से विडियो देख कर | Tash ke jadu

नमस्कार दोस्तों आज हम आपको tash ke jadu के बारे में बताएँगे. वैसे तो जादू देखना हर किसी को पसंद होता है, साथ ही जादू एक कला भी है. लेकिन जादू हर किसी को करना नहीं आता है. लेकिन हम आपको Tash ke patto का जादू बताएँगे.

ताश के पत्तों का जादू कैसे सीखें,ताश का जादू हाथ की सफाई, ताश के जादू बताओ, tash ka jadu sikhna hai, tash ka jadu kaise sikhe, tash ka jadu bataiye

जिसे आप अपने परिवार वालो और दोस्तों को दिखा सकते है और उन्हें अपनी ओर आकर्षित कर सकते है, साथ ही Tash ke patte आसानी से हमें मिल जाते है. जिससे हर कोई ताश का जादू सीखना चाहता है. हम आपको बहुत ही आसान तरीके से ताश का जादू करने के बारे में बताएँगे.

Note text er a ntert ertre

आइए हम आपको Tash ke jadu के बारे में जानते है कि Tash ka jadu कैसे दिखाया जाता है ? हम आपको इसके बारे में आपको विस्तार बताते है :

ताश का जादू क्या है ? What is card magic ?

आप लोगों ने कभी ना कभी बचपन में या मेले में बचपन में या मेले में ताश के पत्तो का जादू तो देखा ही होगा, साथ ही आपने यह भी देखा होगा कि वह आपके सामने ही ताश के पत्तों अनेकों प्रकार के जादू दिखा देते हैं. उसके बाद आप लोगों के मन में यह प्रश्न जरूर आता है कि यह लोग ताश के पत्तों से कैसे जादू कर लेते हैं ?

tash-ka-jadu-kise-kahte-hai-tash-ka-jadu-kaise-dikahye-how-to-card-magic-tricks

लेकिन हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि tash ke jadu दिखाने के लिए सबसे पहले आपको ताश के पत्ते की डेक ले लेनी है उसके बाद आपको साउथ के सभी पत्तों को एक जगह पर फैला के रख देना है फिर उसके बाद इन सभी तत्व को 1 से 9 तक निकाल कर बाहर रख लेना है.


उसके बाद उन पत्तों में से किसी एक को चुन लेना है और फिर उस पत्ते को चुनने के बाद फिर उस पत्ते को उसी डेक में रख देना है उसके बाद डेक को अच्छी तरह से मिक्स कर लेना है उसके बाद आप उन सभी पत्तों में से अपने चुने हुए पत्ते को ढूंढ सकते हैं.

ताश का जादू कैसे दिखाया जाता है ? card magic performed

Tash ka jadu दिखाने के लिए सबसे पहले आपको ताश की डेक लेनी होगी. उसके बाद आपको ताश की डेक को मिक्स कर लेना है. उसके बाद आपको उससे कहें कि आप इसमें से एक कार्ड चुन ले, जो भी यह जादू देख रहा हों. उसके बाद उसने जो भी कार्ड चुना है.

उस कार्ड को आप अपने बाकि कार्ड में रख ले. उसके बाद आपको उन सभी कार्ड को कट कर लेना है. उसके बाद आपको सभी कार्ड को अच्छी तरह से मिक्स कर लेना है. उसके बाद आपको दोबारा से फिर मिक्स कर लेना है. उसके बाद आपको सभी कार्ड को फेस उप डाउन करना है.

card-magic-trick-larn-in-hindi-tash-ka-jadu-seekhe-in-hindi

उसके बाद आपको फिर से उन्ही कार्ड को पहले जैसा करना है और फिर उसे मिक्स कर देना है. उसके बाद आप उन सभी कार्ड को टेबल पर रख लेना है और उसके बाद आपको उन सभी कार्ड को एक एक करके देखना है और उसके बाद आप देखेंगे कि जो पत्ता उन्होंने चुना है.

वह पत्ता उल्टा होगा और उसके बाद आप उनको दिखा सकते है कि यह पत्ता वही है ना और इससे आप उन्हें आश्चर्य कर सकते है.

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 810 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

धर्म शास्त्र मुताबिक : अमावस्या के दिन सिंदूर लगाना चाहिए कि नहीं ? | Amavasya ke din sindoor lagana chahiye ki nahin
5 टिप्स- ब्वॉयफ्रेंड की तारीफ कैसे करें, उसे मनाएं ? BoyFriend को मक्खन कैसे लगाये? impress करने के how to compliment boyfriend ?

Tash ke jadu की विडियो | Some videos of Tash ke jadu

ताश के पत्ते के जादू की कुछ वीडियो हम आपको नीचे दे रहे हैं जिसे देखने के बाद आप ताश के पत्तों का जादू सीख सकते हैं, जो इस प्रकार है :

1. ताश के पत्ते से नोट बनाने का जादू

इस वीडियो में हम आपको ताश के पत्ते से नोट बनाने का जादू दिखाएंगे. जिससे आप आसानी से Tash ke patte se note बनाना सीख जायेंगे और इसके बाद आप इस जादू को कहीं पर भी दिखा सकते है :

2. ताश के पत्ते को ऊपर से नीचे करने का जादू

इस वीडियो में हम आपको ताश के पत्ते को ऊपर से नीचे करने का जादू दिखाइए. जिससे आप आसानी से Tash ke patte को ऊपर नीचे करना सीख जायेंगे और इसके बाद आप इस जादू को कहीं पर भी दिखा सकते है :

3. बिना देखे ताश के पत्ते को बताने का जादू

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

इस वीडियो में हम आपको बिना देखे ताश के पत्ते बताने का जादू दिखाएंगे. जिससे आप आसानी से Bina dekhe tash ke patte को बताना सीख जायेंगे और इसके बाद आप इस जादू को किसी को भी दिखा सकते है :

4. आंखों के सामने ताश के पत्ते को गायब करने का जादू

इस वीडियो में हम आपको आपके सामने ताश के पत्ते को गायब करने का जादू दिखाएंगे. जिससे आप आसानी से Ankh ke samne taash ke patte गायब करना सीख जायेंगे और इसके बाद आप इस जादू को किसी को भी दिखा सकते है :

5. मनचाहा ताश का पत्ता निकालने का जादू

इस वीडियो में हम आपको मनचाहा साथ का पत्ता निकालने का जादू दिखाएंगे. जिससे आप आसानी से Man chaha tash ka patta निकलने सीख जायेंगे और इसके बाद आप इस जादू को किसी को भी दिखा सकते है :

6. बिना देखे ताश के पत्तों का नंबर बताने वाला जादू

इस वीडियो में हम आपको बिना देखे ताश के पत्तों का नंबर बताने वाला जादू दिखाएंगे. जिससे आप आसानी से Bina dekhe tash ke patte का नंबर बताना सीख जायेंगे और इसके बाद आप इस जादू को किसी को भी दिखा सकते है :

7. ताश के पत्ते से हाथ काटने का जादू

इस वीडियो में हम आपको ताश के पत्ते से हाथ काटने का जादू दिखाएंगे. जिससे आप आसानी से Tash ke patte से हाथ काटना सीख जायेंगे और इसके बाद आप इस जादू को किसी को भी दिखा सकते है :

8. ताश के पत्तों को हवा में जोड़ने का जादू

इस वीडियो में हम आपको ताश पत्तों को हवा में जोड़ने का जादू दिखाएंगे. जिससे आप आसानी से Bina dekhe tash ke patte को बताना सीख जायेंगे और इसके बाद आप इस जादू को किसी को भी दिखा सकते है :

9. ताश के पत्तों के अंदर से रूमाल निकालने का जादू

इस वीडियो में हम आपको ताश के पत्तों के अंदर से रुमाल निकालने का जादू दिखाएंगे. जिससे आप आसानी से Tash ke patte के बीच से रुमाल निकलना सीख जायेंगे और इसके बाद आप इस जादू को किसी को भी दिखा सकते है :

10. ताश के पत्ते को गायब करने का जादू

इस वीडियो में हम आपको ताश के पत्ते को बात करने का जादू दिखाएंगे. जिससे आप आसानी से Tash ke patte को गायब करना सीख जायेंगे और इसके बाद आप इस जादू को किसी को भी दिखा सकते है :

osir news

निष्कर्ष | Conclusion

अगर आप इन सभी tash ka jadu in hindi सीख लेते है, तो आप एक छोटे-मोटे जादूगर बन जायेंगे, साथ ही आप इस सभी Tash ke jadu को अपनी फैमली या दोस्तों को दिखा सकते है और उन लोगो को आश्चर्य कर सकते है. अगर आप Public जादूगर बनना चाहते है, तो आप इन सभी जादू को आप Magic School या किसी अच्छे जादूगर से भी सीख सकते है.

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

योग निद्रा के क्या फायदे है ? हार्ट अटैक, अस्थमा, ब्लड प्रेसर, जोड़ो का दर्द जैसी 10 बीमारियों का आसान इलाज !What are the benefits of Yoga Nidra in hindi?
5 आसान टोटके : नींबू से दुश्मन का खात्मा करे | Nimbu se dushman ka khatma
हनुमान जी के 12 नाम और उनके मंत्र जपने की विधि और लाभ | Hanuman ji ke 12 naam
मुसलमानी जंजीरा मंत्र क्या है | 10 पीर पैगंबर और जिन्न साधना और मंत्र जाने | Musalmani Mantra
चांदी की अंगूठी क्यों पहने ? दिमाग तेज और कैरियर में तरकी जैसे 7 फायदे जाने ! Why wear a silver ring in hindi ?
★ सम्बंधित लेख ★