देर तक करने और टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा का नाम और सेवन विधि | Timing badhane ki desi dawa

टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा Timing badhane ki desi dawa : दोस्तों आज के दौरान ज्यादातर लोग जीवन में व्यस्त रहते हैं और अपने काम में व्यस्तता के कारण किसी भी कार्य को सही अंजाम नहीं दे पाते हैं जिसकी वजह से शारीरिक मानसिक शक्ति कमजोर होती है. यहां तक कि वह अपने परिवार को सही समय नहीं दे पाते हैं. जिसकी वजह से घर परिवार पति पत्नी बच्चे आदि सब एक दूसरे से लंबे समय तक मिल नहीं पाते हैं।

टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा Timing badhane ki desi dawa

मनुष्य के जीवन में पत्नी एक अहम अंग है जिसकी इच्छाएं अपने पति के प्रति बहुत ही अधिक होती हैं हर पत्नी चाहती है कि उसका पति उसे अधिक से अधिक समय दें. उसके साथ अधिक से अधिक जीवन व्यतीत करें लेकिन कहीं ना कहीं धन कमाने और जीविकोपार्जन के लिए व्यक्ति घर परिवार पत्नी से अलग रहता है अधिकांश समय उसका केवल धन कमाने में लगा रहता है ऐसे में पत्नी की भौतिक इच्छाएं तो पूर्ण हो जाती हैं लेकिन कहीं ना कहीं उसकी शारीरिक इच्छाएं पूर्ण रहती हैं।

एक पत्नी की अपने पति से सबसे अधिक इच्छा शारीरिक संबंध बनाने की होती है और उसका अधिक से अधिक आनंद प्राप्त करना होता है लेकिन जब पति और पत्नी शारीरिक संबंध में एक दूसरे के पास बैठते हैं तो पत्नी को उचित मिलन सुख नहीं दे पाते हैं.

क्योंकि जब वह मिलन क्रिया करते हैं, तो बहुत जल्द स्खलित हो जाते हैं जिसकी वजह से ही यौन सुख प्राप्त नहीं हो पाता है। अधिकांश लोगों के अंदर टाइमिंग की समस्या होती है. ऐसे में लोग टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा का प्रयोग करते हैं।

टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा | Timing badhane ki desi dawa

दोस्तों जब बात आती है कि एक पति और पत्नी के बीच शारीरिक संबंध बने और यौन सुख ना मिले जिसमें सबसे महत्वपूर्ण बात टाइमिंग की होती है क्योंकि हर पत्नी और पति की इच्छा होती है कि मिलन सुख अधिक से अधिक समय तक किया जा सके या फिर एक इच्छा के अनुसार समय अनुरूप लैंगिक संसर्ग किया जाए जिससे एक चरण स्थिति का आनंद मिल सके।

परंतु टाइमिंग की समस्या के कारण लोग पत्नी को यौन सुख नहीं दे पाते हैं अगर आप में ऐसी समस्या है तो आइए हम आपको अपनी इस आर्टिकल के माध्यम से टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको काफी हद तक मदद करेंगी। यह सभी देसी दवाई आपको एक अपेक्षित परिणाम देती हैं और यौन सुख तबाह होने से बचा लेती हैं खास तौर पर किसी भी प्रकार की लैंगिक समस्या को पूर्ण रूप से ठीक कर देती हैं।


1. अश्वगंधा

दोस्तों आपको पता होना चाहिए की यौन संबंध बनाते समय अगर टाइमिंग की समस्या है तो आप टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा के रूप में अश्वगंधा एक बहुत ही महत्वपूर्ण उपचार हैं वैज्ञानिक रिसर्च यह बताते हैं कि जब व्यक्ति की उम्र 30 साल से अधिक हो जाती है तो मनुष्य के अंदर टेस्टोस्टेरोन नामक हार्मोन में कमी आ जाती हैं. जिसकी वजह से मिलन के दौरान कम समय में स्खलित हो जाता है और यौन सुख नहीं प्राप्त कर पाता है।

अश्वगंधा चूर्ण के फायदे

ऐसी स्थिति में अश्वगंधा एक रामबाण औषधि यह एक टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा है जिसका सेवन अगर व्यक्ति 3 महीने लगातार सुबह-शाम आधा चम्मच दूध के साथ सेवन करता है तो समस्या जड़ से समाप्त हो जाती है. क्योंकि अश्वगंधा में विभिन्न प्रकार के सप्लीमेंट होते हैं, जो व्यक्ति के अंदर शुक्राणुओं की गुणवत्ता और संख्या में बढ़ोतरी करते हैं तथा सभी प्रकार की आवश्यक धातु की पूर्ति करता है.

अश्वगंधा केवल टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा ही नहीं है. बल्कि यह अन्य कई प्रकार की बीमारियों को जड़ से नष्ट कर देती है यदि आपके अंदर डायबिटीज कमजोरी मानसिक किया शारीरिक चिंता तनाव ताकत की कमी है तो उसे ठीक करने के लिए एक रामबाण औषधि के रूप में अश्वगंधा है।

2. शिलाजीत

दोस्तों पहाड़ों के पत्थरों से प्राप्त शिलाजीत एक बहुत ही ताकतवर औषधि यह दवा व्यक्ति के अंदर समग्र विकास करती हैं जिसकी वजह से अगर व्यक्ति के अंदर लैंगिक समस्या है तो उसे जड़ से समाप्त कर देती हैं इस दवा को शाम को सोते समय दूध के साथ खाया जाता है।

शिलाजीत

वास्तव में यह हिमालय जैसे क्षेत्रों में पाया जाने वाला चिपचिपा काला भूरा पत्थरों का स्राव होता है इसका सेवन ज्यादातर लैंगिक समस्याओं को दूर करने के लिए प्रयोग किया जाता है और शरीर में कमजोरी होने पर ताकत के लिए खाया जाता है।

व्यक्ति के अंदर लैंगिक समस्याएं तक ही उत्पन्न होती है जब व्यक्ति की थी गलत आदतों के कारण अपने महत्वपूर्ण वीर्य को नष्ट कर देता है या फिर शारीरिक कमजोरी के कारण भी होता है तथा उम्र बढ़ने के साथ-साथ व्यक्ति के अंदर लैंगिक संसर्ग को बढ़ाने वाले टेस्टोस्टेरोन हार्मोन का लेवल कम हो जाता है ऐसी स्थिति में शिलाजीत एक रामबाण औषधि है। शिलाजीत कैप्सूल व्यक्ति को प्रतिदिन दूध के साथ लेना चाहिए।

3. सफेद मूसली

सफेद मूसली भी एक अश्वगंधा और शिलाजीत जैसी देसी दवाओं की तरह है जो टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा के साथ-साथ अन्य कई शारीरिक समस्याओं को दूर करने के लिए प्रयोग की जाती है। यह दवा भी एक शरीर को ताकत देने वाली दवा है जो प्रमुख रूप से लैंगिक समस्याओं को दूर करने के लिए प्रयोग की जाती हैं यह एक प्राकृतिक जड़ी बूटी है।

सफेद मूसली को लैंगिक समस्याओं को दूर करने का रामबाण इलाज माना जाता है आज ज्यादातर आयुर्वेदिक दवाओं के रूप में शारीरिक दुर्बलता लैंगिक समस्या मानसिक समस्या को दूर करने के लिए इसका प्रयोग किया जाता है। महिलाओं ने बांझपन पुरुषों में शुक्राणु की कमी जैसी बड़ी समस्या को दूर करने के लिए सफेद मूसली महत्वपूर्ण जड़ी बूटी है।

इसका सेवन दूध के साथ करने से बहुत जल्द असर दिखाई देता है, ज्यादातर लोग इस कीचड़ को ही खाते हैं परंतु इसका पाउडर भी हमें बाजारों में उपलब्ध है मिल जाता है।

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 806 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

VDO ग्राम विकास अधिकारी कैसे बने? योग्यता और vdo की सैलरी/कार्य/चयन प्रक्रिया/सिलेबस
रातों रात गोरा होने के उपाय : 15 उपायों से कोई भी बन सकता है सुंदर

4. गाय का घी

भारत में गाय को महत्वपूर्ण स्थान दिया गया है शास्त्रों के अनुसार गाय आर्थिक रूप से महत्वपूर्ण है जहां इसे धार्मिकता के रूप में देखा जाता है वहीं इससे प्राप्त विभिन्न प्रकार के अवयव आर्थिक दृष्टि से महत्वपूर्ण है. ऐसे में अगर आपको शारीरिक दुर्बलता के कारण मिलन के दौरान जल्दी स्खलन हो जाता है, तो आप देसी गाय का घी प्रतिदिन सेवन करें.

ghee

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

इससे आपके अंदर शारीरिक ताकत आएगी और लैंगिक दुर्बलता समाप्त हो जाएगी। मिलन के दौरान अगर आपको यौन सुख प्राप्त नहीं होता है कम समय में स्खलित हो जाते हैं तो आप गाय का घी सेवन करें जिससे आपके अंदर शुक्राणु की गतिशीलता शुक्राणुओं की कमी और गुणवत्ता में सुधार होता है और आप अधिक समय तक यौन सुख प्राप्त कर सकते हैं।

5. त्रिफला

भारतीय आयुर्वेदिक चिकित्सा शास्त्र में त्रिफला का अपना एक महत्वपूर्ण स्थान है यह शरीर में लीवर से संबंधित सभी प्रकार की समस्याओं को दूर कर देता है कब्ज एसिडिटी भी समाप्त होती है और शारीरिक दुर्बलता को भी दूर करते हैं जिसकी वजह से व्यक्ति के अंदर मिलन के दौरान टाइमिंग बढ़ जाती हैं क्योंकि अधिकांश लोगों को यौन संसर्ग करते समय टाइमिंग की समस्या होती है.

त्रिफला चूर्ण

जिसका त्रिफला एक महत्वपूर्ण उपाय हैं। प्रतिदिन सुबह-शाम आधा चम्मच त्रिफला चूर्ण शहद के साथ सेवन करें प्रमुख रूप से सुबह नाश्ते के बाद और शाम को भोजन के बाद इसका सेवन करना आवश्यक होता है जिससे आपकी लैंगिक समस्याएं समाप्त हो जाती है.

6. उड़द की दाल

हमारे घरों में पाया जाने वाला उड़द एक महत्वपूर्ण घटक है अधिकांश लोग उड़द के दाल दही बड़ा जैसी चीजें बनाते हैं आपको पता होना चाहिए कि उड़द पुरुष ने लैंगिक हारमोंस को बढ़ा देता है यदि आप प्रतिदिन या सप्ताह में दो बार उड़द की दाल या दही बड़ा के रूप में लहसुन और हींग का तड़का लगा कर खाते हैं तो आपके अंदर मिलन के दौरान टाइमिंग बढ़ जाती है।

7. छुहारा

सूखे फलों के रूप में छुहारा भी एक महत्वपूर्ण फाइबर, कार्बोहाइड्रेट, पोटेशियम, विटामिन सी, कॉपर, जिंक, फास्फोरस, आयरन जैसे तत्वों से भरपूर मेवा है। अगर आप प्रतिदिन छुहारा का प्रयोग करते हैं तो आपके शरीर से कई सारे संक्रमण जैसी समस्याएं समाप्त हो जाती हैं और शरीर में ताकत आती है।

kismis

विभिन्न प्रकार के वैज्ञानिक रिसर्च इस बात को मानते हैं कि छुहारा में कैंसर जैसी समस्या को रोकने में बहुत ही महत्वपूर्ण माना है यह शरीर को शक्ति प्रदान करता है जिससे कैंसर से लड़ने में ताकत मिलती है। एंटीऑक्सीडेंट और anti-inflammatory गुणों से भरपूर छुहारा शरीर में कई प्रकार की समस्याएं जैसे सूजन लीवर में दिक्कत जैसी समस्याएं दूर कर देता है।

छुहारा जननांग की समस्याओं को दूर कर देता है बांझपन शुक्राणुओं की कमी गुणवत्ता में कमी शीघ्रपतन स्वप्नदोष जैसी समस्याओं को दूर करने के लिए कारगर है इस प्रकार के समस्याओं को समाप्त करके छुहारा आपको मिलन के दौरान जल्दी स्खलन होने से रोकता है।

8. आंवला

विटामिन सी से भरपूर आंवला टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा है आंवला एक फल है जिसका चूर्ण शहद के साथ दिन में 2 बार खाने से व्यक्ति के अंदर कई महत्वपूर्ण फायदे दिखाई देते हैं। त्वचा संबंधी किसी भी प्रकार के विकारों को दूर करने के लिए आंवला बहुत ही फायदेमंद है।

neebu amla

आंवले मेंआंवले में पोटासियम, कार्बोहायड्रेट, फाइबर, प्रोटीन्स, विटामिन्स ए, बी काम्प्लेक्स, मैग्नीशियम, विटामिन सी अधिक मात्रा में पाए जाते हैं जो शरीर की विभिन्न समस्याओं के साथ टाइमिंग को भी बढ़ा देता है।

FAQ : टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा

योन शक्ति बढ़ाने के लिए कौन सी दवाई खाना चाहिए ?

योन शक्ति बढ़ाने के लिए अश्वगंधा सफेद मूसली प्याज लहसुन शतावरी जैसी चीजें खानी चाहिए।

टाइमिंग बढ़ाने की अंग्रेजी दवा क्या है ?

टाइमिंग बढ़ाने की अंग्रेजी दवाओं के रूप में भी आगरा प्रमुख है इसके अलावा आज के दौर में मैन फोर्स भी इसी प्रकार की दवा है।

निष्कर्ष

टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा के रूप में हम कई प्रकार के देसी उपचार कर सकते हैं जैसे लहसुन, प्याज भी हमारे लिए टाइमिंग को लेकर महत्वपूर्ण चीजें हैं। इस तरह से अगर आपके अंदर मिलन के दौरान टाइमिंग बाधा है तो आप उपरोक्त उपाय कर सकते हैं जिसका एक जड़ से इलाज मिलेगा।

osir news

बहुत से लोग अंग्रेजी दवाओं का सेवन मिलन के दौरान करते हैं जिनका बुरा असर भी शरीर पर दिखाई देता है परंतु टाइमिंग बढ़ाने की अगर देसी दवा आप करते हैं तो आपको कहीं पर भी कोई समस्या नहीं आएगी और आपके अंदर जो भी कमी है वह जड़ से समाप्त हो जाएगी।

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

डांसिंग कैसे और कहां से सीखे? नाचना कैसे सीखें ? Dance kaise sikhe step by step Guide in hindi
कात्यायनी मंत्र : प्रेम विवाह,रोग,भय,दुख से मुक्ति,सुख शांति और शत्रु पर विजय| Katyayani mantra
अगर पति मारपीट या टार्चर करे तो क्या करें ?
10 असली प्रैक्टिकल टोटके जाने Totka kaise karte hain
सम्पूर्ण लक्ष्मी पूजन विधि मंत्र सहित pdf और लाभ | लक्ष्मी पूजन विधि मंत्र सहित pdf
★ सम्बंधित लेख ★