विधवा औरतों के मोबाइल नंबर चाहिए प्रोफाइल और नंबर लिस्ट | Vidhwa womens ke mobile number chahiye

विधवा औरतों के मोबाइल नंबर चाहिए | Vidhwa womens ke mobile number chahiye : नमस्कार दोस्तों आपका हमारे इस नए लेख में बहुत-बहुत स्वागत है आज हम आप लोगों को विधवा औरतों के मोबाइल नंबर चाहिए इसके बारे में संपूर्ण जानकारी बताएंगे क्योंकि बहुत से लोग विधवा औरतों का mobile number मांगते रहते हैं या फिर इंटरनेट पर सर्च करते हैं कि हमें विधवा औरतों के mobile number चाहिए तो हमने सोचा क्यों ना हम इस लेख के माध्यम से आप लोगों को विधवा औरतों के mobile number की जानकारी प्रदान कर दे.



ताकि आप विधवा औरतों के mobile number आसानी से प्राप्त कर लें कुछ महिलाएं ऐसी होती हैं जिनके पति के death हो जाने के कारण वह विधवा हो जाती हैं या उनका किसी कारणवश तलाक हो जाता है तो वह अकेले हो जाती हैं और वह अपना टाइम पास करने के लिए किसी व्यक्ति से दोस्ती करना चाहती हैं.

विधवा औरतों के मोबाइल नंबर चाहिए, Vidhwa womens ke mobile number chahiye, विधवा औरतों के नंबर शादी के लिए, विधवा औरतों का मोबाइल नंबर, विधवा औरतों की प्रोफाइल , Vidhwa womens ki profile,

क्योंकि यह महिलाएं पहले की बात सोच सोच कर बहुत ही परेशान रहती हैं तो यह अपनी गुजरी हुई बातें भुलाने के लिए किसी न किसी व्यक्ति से बात करना चाहती हैं तो आप ऐसे में महिलाओं का नंबर प्राप्त करके इनसे संपर्क कर सकते हैं तो चलिए जानते हैं विधवा औरतों के mobile number कहां से प्राप्त करें.

♦ लेटेस्ट जानकारी के लिए हम से जुड़े ♦
WhatsApp ग्रुप पर जुड़े 
WhatsApp पर जुड़े 
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
Google News पर जुड़े 

विधवा औरतों के मोबाइल नंबर चाहिए | Vidhwa womens ke mobile number chahiye

आप लोगों को पता ही होगा कि हमारे देश में बहुत सारी महिलाएं विधवा हो जाती हैं या उनका तलाक हो जाता है बहुत सी महिलाएं ऐसी हैं जो अपने पहले पति की याद में अपनी सारी जिंदगी गुजार देती हैं और उसमे से कुछ महिलाएं ऐसी भी है जो शादी करके अपना घर बसाना चाहती हैं अगर आप विधवा औरतों के mobile number पाना चाहते हैं और इन औरतों से शादी के लिए संपर्क करना चाहते हैं.

उनसे बात करके आप दोनों relationship में आना चाहते हैं तो आपको यहां पर विधवा औरतों के mobile number मिल जाएंगे क्योंकि हमारे देश में यदि महिला विधवा हो जाती है और वह दूसरी शादी करना चाहती है तो उसको दूसरी शादी करने का पूरा अधिकार है देखा जाए तो पहले के जमाने में ऐसा कुछ भी नहीं होता था.


girl

वह अपने पहले पति की याद में ही अपनी सारी जिंदगी गुजार देती थी और सिर्फ महिलाएं घर के कामकाज पर ही ध्यान देती थी लेकिन आजकल की generation के अनुसार महिलाएं सिर्फ घर का काम काज ही नहीं बल्कि job और इसके साथ साथ अन्य कार्य भी करती है और इन्हें किसी भी कार्य को करने के लिए खुद से फैसले लेने का अधिकार है.

इसलिए इन्हें दोबारा शादी करने के लिए भी किसी से permission लेने की जरूरत नहीं है यह अपनी मर्जी से दूसरी शादी कर सकती हैं और अपना हमसफर बना सकती हैं तो हम आप लोगों को यहां पर विधवा औरतों के मोबाइल नंबर प्रदान कर देंगे आप लोग हमारे दिए गए लिस्ट में से इन औरतों के mobile number प्राप्त करके इन्हें call कर सकते हैं.

विधवा औरतों का नाम Age विधवा औरतों का मोबाइल नंबर
श्रेया 32 43210987656
रितिका 27 32109876557
सुमिता 25 21098765458
काजल 31 10987654359
आर्या 28 98765432160
नीलम 22 87654321061
सिमा 21 76543210962
आदिती 33 65432109863
अनीता 19 54321098764
अर्चना 34 43210987665

शादी के लिए विधवा औरतों का मोबाइल नंबर | Vidhwa womens ka mobile number for marriage

क्या आप लोग विधवा औरतें से शादी करना चाहते हैं या फिर उनका mobile number प्राप्त करके उनसे बात करना चाहते हैं कुछ व्यक्ति ऐसे होते है दोबारा से शादी करना चाहते हैं तो वह शादी करने के लिए विधवा औरत का पता लगाते रहते हैं और नंबर ढूंढते रहते हैं तो हम यहां पर आप लोगों को कुछ app के बारे में बताएंगे.

जिसकी मदद से आप लोग विधवा औरतों से contact कर सकते हैं और उनके परिवार वालों से भी संपर्क कर सकते हैं तो चलिए जानते हैं शादी करने वाले app के बारे में कि app की मदद से कैसे विधवा औरतों से contact कर सकते हैं.

1. Shadi.com

Shaadi.com एक ऐसी वेबसाइट है जिस पर बहुत सारी लड़कियों के फोटो व नंबर तथा प्रोफाइल भी उपलब्ध हो जाएगी shaadi.com वेबसाइट पर प्रतिदिन हजारों लोग शादी के लिए रिश्ता तय करने के लिए आते हैं यह वेबसाइट लड़की और लड़का दोनों के लिए है क्योंकि इस वेबसाइट पर लड़के भी शादी करने के लिए लड़कियां ढूंढने आते हैं.

और लड़कों को भी कभी-कभी अपनी पसंद की लड़की नहीं मिल पाती है और इस वेबसाइट का सहारा लेते हैं तो आप भी अगर विधवा औरतों का नंबर ढूंढ रहे हैं आपको नहीं मिल पा रहा है आप इस वेबसाइट के माध्यम से विधवा औरतों का मोबाइल नंबर और उसकी प्रोफाइल प्राप्त कर सकते हैं.

आप जिस लड़की को पसंद करते हैं आप से मैसेज करें और से कॉल पर बात करें यदि आपको उस महिला को आपसे बात करने में अच्छा लगेगा तो वह आपसे शादी करने के लिए तैयार हो जाएगी.

Shadi.com Download Link

2. Matrimony.com

दोस्तों यह एक ऐसी वेबसाइट है जहां पर आपको लड़की की फोटो व नंबर दोनों उपलब्ध हो जाएंगे यह भी एक शादी करने के लिए बहुत ही अच्छी वेबसाइट है इसमें आपको बहुत सारी महिलाओं के नंबर व प्रोफाइल मिल जाएगी आपको इस वेबसाइट पर जाने के लिए पहले registration करवाना होगा.

आपको registration करवाने के लिए सभी documents की आवश्यकता होगी तो आप सभी documents अपने पास रखें फिर आप registration करवाने के बाद Matrimony.com साइट पर जा सकते हैं और अपनी पसंद की महिला से संपर्क कर सकते हैं.

Matrimony.com Download Link

3. Jeevansathi.com

अगर आप विधवा औरत से शादी करना चाहते हैं उनका फोन नंबर चाहते हैं तो आपको जीवनसाथी वेबसाइट पर जाना होगा क्योंकि जीवनसाथी वेबसाइट एक जानी-मानी वेबसाइट है इसमें हजारों लोग अपना विवाह तय करते हैं और शादी करते हैं लेकिन आपको इस वेबसाइट पर जाने के लिए पहले आपको जीवनसाथी साइट पर ragister करना होगा.

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

इसके लिए आपको अपना मोबाइल नंबर और email address देकर sign up करना है फिर आपको विधवा औरत से शादी करने के लिए अपने पसंद के हिसाब से जीवनसाथी website पर option चुनना होगा इसके बाद आपको कई सारे लिस्ट मिल जाएंगे उनमें से आपको जो पसंद आए उस पर आप क्लिक करेंगे.

फिर आप उस महिला की profile पर hello या hii का massage कर सकते हैं और जब उस massage का reply आएगा तो उसके बाद आप उससे बात कर सकते हैं और यदि उस महिला को आपसे बात करने का अंदाज पसंद आया तो आप उसको अपना पर्सनल फोन नंबर या अपना photo share कर सकते हैं और उसका personal mobile number मांग सकते हैं.

Jeevansathi.com Download Link

विधवा औरतों की प्रोफाइल | Vidhwa womens ki profile

जैसा कि आप लोग विधवा औरतों की प्रोफाइल देख कर इन्हें पसंद करते हैं तो हम आप लोगों को विधवा औरतों की प्रोफाइल और उनके नंबर और इसके बारे में कुछ अन्य जानकारी बताएंगे वैसे तो बहुत कम ही व्यक्ति विधवा औरतों से दोस्ती करना या शादी करना पसंद करते हैं क्योंकि उन्हें कुंवारी लड़की से शादी करनी होती है विधवा औरतों से सिर्फ वही व्यक्ति शादी करते है.

जिनकी पहली पत्नी किसी कारणवश उनसे अलग हो जाती है या तलाक ले लेती है तो वह तलाकशुदा या विधवा औरत की तलाश में रहते हैं और उनको अपना जीवनसाथी बनाना चाहते हैं तो हम यहां पर कुछ विधवा औरतों की प्रोफाइल शेयर करेंगे आप अपने पसंद की मुताबिक विधवा औरतों के मोबाइल नंबर और नाम और अन्य जानकारियां भी प्राप्त कर सकते हैं.

Girl

 

Name Akanksha Sharma
Age 40
Location New Delhi
Language Hindi
Phone number +91 845695754

women

Name Madhuri Dixit
Age 37
Location Karnataka
Language Kannada
Phone number +91 899350546

women

Name Payal Gupta
Age 35
Location Mumbai
Language Hindi
Phone number +91 653766567
real girl

 

Name Reena Thakur
Age 38
Location Haidrabad
Language Hindi
Phone number +91 756873734

विधवा औरतों की मोबाइल नंबर लिस्ट | Vidhwa womens ki mobile number list

ज्यादातर लड़कों को मोबाइल नंबर नहीं उपलब्ध हो पाते हैं चाहे वह किसी लड़की का हो या कोई शादीशुदा या विधवा औरत का नंबर हों लेकिन वह नंबर प्राप्त करने के लिए बहुत सारे तरीके अपनाते हैं लेकिन उन्हें किसी भी प्रकार का कोई नंबर नहीं उपलब्ध हो पाता है.

दोस्तों हम यहां पर आपको विधवा औरतों के मोबाइल नंबर लिस्ट शेयर करेंगे आप में से बहुत से व्यक्ति विधवा औरतों की मोबाइल नंबर लिस्ट मांगते हैं तो हम उन्हीं लोगों के लिए ऐसी औरतों की लिस्ट तैयार की है और हम आप लोगों को जो भी नंबरों की लिस्ट प्रदान करेंगे.

तलाकशुदा

वह बिल्कुल रियल नंबर होंगे आप उन पर कॉल करके प्रयास कर सकते हैं और इस लेख के माध्यम से आपको इतनी भी लड़कियों के नंबर मिलेंगे वह महिलाएं बहुत ही खूबसूरत होंगी क्योंकि उनको भी अपनी जिंदगी बिताने के लिए एक हमसफर की जरूरत है.

तो आप ज्यादा देर ना करते हुए हमारे द्वारा दिए गए नंबरों में से कॉल करके इनसे बात करें आप विधवा महिलाओं को कहीं अच्छी जगह पर घुमाने ले जा सकते हैं जिससे उन्हें और भी अच्छा लगेगा और वह आपसे जल्दी इंप्रेस हो जाएंगी फिर आप उन्हें डेटिंग पर भी ले जा सकते हैं.

विधवा औरतों का नाम Age विधवा औरतों का मोबाइल नंबर
कृति 30 54321098785
प्रियंका 32 43210987686
रितिका 27 32109876587
आर्या 25 21098765488
अन्या 31 10987654389
सिमा 28 98765432190
काजल 22 87654321091
आदिती 21 76543210992
श्रेया 33 65432109893
नीलम 19 54321098794
अनीता 34 43210987695

FAQ: विधवा औरतों के मोबाइल नंबर चाहिए

विधवा औरतों से कैसे बात करें?

यदि आप दूसरे से बात करना चाहते हैं तो तो मोबाइल नंबर प्राप्त करके उससे अच्छे तरीके से बात करें और उससे रोमांटिक बात करें ताकि उसे कभी गुजरा हुआ पल महसूस ना हो आप उसकी केयर करें और उसके कार्यों में उसकी हेल्प करें.

Shaadi.com पर विधवा औरत से कैसे संपर्क करें?

यदि आप shaadi.com पर विधवा औरत से संपर्क करना चाहते हैं तो आपको shaadi.com पर रजिस्ट्रेशन करवाने के बाद आप जिस महिला को पसंद करते हैं आप उस महिला से इस वेबसाइट के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं.

शादी करने के लिए विधवा औरत का नंबर चाहिए?

अगर आप शादी करने के लिए विधवा औरत का नंबर ढूंढ रहे हैं तो हम आपको एक ऐसी वेबसाइट के बारे में बताएंगे जिसका नाम है vivah.com. आप Vivah.com के माध्यम से विधवा औरत का मोबाइल नंबर प्राप्त करके उससे शादी के बारे में बात कर सकते हैं और शादी भी कर सकते हैं.

निष्कर्ष

जैसा कि हमने आप लोगों को एक बहुत ही महत्वपूर्ण जानकारी बताई है जिसे जानने के लिए आप लोग इंटरनेट पर सर्च करते रहते है तो हमने यहां पर आप लोगों को विधवा औरतों का मोबाइल नंबर चाहिए इसके बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी बता दी है ताकि आप लोग विधवा औरतों का नंबर प्राप्त कर सके.

और इसके साथ साथ विधवा औरतों का मोबाइल नंबर शादी करने के लिए विधवा औरतों का मोबाइल नंबर विधवा औरतों की प्रोफाइल विधवा औरतों के मोबाइल नंबर लिस्ट आदि सभी तरह की जानकारियां प्राप्त कर दी है लेकिन आपको विधवा औरतों से अच्छे तरीके से बात करनी है और उनसे इस तरीके से बात करें कि उन्हें अपना गुजरा हुआ पल कभी भी याद ना आए.

आप विधवा औरतों को हमेशा खुश रखें और उसकी देखभाल करें उसके कार्य में उसकी सहायता करें और उसे खूब ढेर सारा प्यार दे इससे उसे कभी प्यार की कमी ना होने पाए अगर आप लोगों ने हमारा या आर्टिकल ध्यान पूर्वक अंत तक पढ़ा होगा तो आपको विधवा औरतों के मोबाइल नंबर चाहिए के बारे में जानकारी प्राप्त हो गई होगी और यह लेख आपको उपयोगी साबित हुआ होगा. धन्यवाद!

osir news
यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
कोई सलाह देना है या हम से संपर्क करना है ? अभी तुरंत अपनी बात कहे !
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले .

यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !

 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन