एक लॉन्ग दुश्मन की बर्बादी ला देगी : 5 शक्तिशाली टोटके हो जायेगा संपूर्ण शत्रुनाश | Ek Long Dushman Ki BaraBadi

एक लॉन्ग दुश्मन की बर्बादी | Ek long Dushman ki barbadi : दोस्तों मनुष्य के जीवन में एक दूसरे के सामने छोटे-मोटे दुश्मन तो खड़े ही रहते हैं अक्सर हम अपने छोटे-छोटे दुश्मनों से परेशान हो जाते क्योंकि उनका काम ही है हमें परेशान करना और हम चाहते हैं कि दुश्मनों से छुटकारा कैसे पाएं तो एक लॉन्ग दुश्मन की बर्बादी का कारण बन सकती है।



दुश्मन की बर्बादी , एक लॉन्ग दुश्मन की बर्बादी , Ek long Dushman ki barbadi, दुश्मन को बर्बाद करने का अमल, चावल के दाने और काले उड़द से दुश्मन की बर्बादी, Ek long Dushman ki barbadi, ek din ki badshahat pdf, ek din ki badshahat question answers, ek din ki badshah question answer, Bhojpatra se Dushman ki barbadi, dushman ko barbad karne ki dua, dushman ki barbadi, dushman ki barbadi ka wazifa, dushman ki barbadi ka taweez, dushman ki barbadi ka amal, dushman ki barbadi ke liye, dushman ki barbadi ki dua in hindi, दुश्मन को बर्बाद करने का ताबीज,

अगर आप अपने दुश्मनों से छुटकारा पाना चाहते हैं तो एक लॉन्ग से दुश्मन की बर्बादी के लिए हमारे इस आर्टिकल को पढ़ें। हम आपको आपके दुश्मनों की बर्बादी के लिए लॉन्ग के ऐसे टोटके बताएंगे जिनको करने के बाद आपके दुश्मन आपसे दूर हो जाएंगे और आप अपने दुश्मनों से छुटकारा पाएंगे चलिए एक लॉन्ग से दुश्मन की बर्बादी कैसे करें आइए जानते हैं।

एक लॉन्ग दुश्मन की बर्बादी | Ek long Dushman ki barbadi

दोस्तों किसी को बर्बाद करने के लिए तंत्र – मंत्र और काले जादू का सहारा लोग लेते हैं हालांकि जीवन में छोटी-मोटी समस्याएं निरंतर बनी रहती हैं जिनसे हम सामना करते रहते हैं लेकिन जब जब कोई आदमी हमारे सामने विभिन्न प्रकार की समस्याएं दुश्मनी के कारण उत्पन्न करने लगता है तो हमारे दुश्मन हमारे जीवन को बर्बाद करना शुरू करते हैं।

♦ लेटेस्ट जानकारी के लिए हम से जुड़े ♦
WhatsApp ग्रुप पर जुड़े 
WhatsApp पर जुड़े 
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
Google News पर जुड़े 

Clove

दुश्मन अगर सीमा तक नुकसान करते हैं तो हम बर्दाश्त करते हैं लेकिन जब दुश्मनी सीमा से बाहर हो जाती है तो बर्दाश्त नहीं हो पाती है और हम अपने दुश्मन को बर्बाद करने के लिए कई तरीके खोजते हैं ऐसे में आप मगर अपने दुश्मनों से छुटकारा पाना चाहते हैं तो एक लॉन्ग से दुश्मन बर्बादी की जा सकती हैं।


दोस्तों क्या आपको आपकी दुश्मन परेशान करते हैं और अपने दुश्मनों से छुटकारा पाना चाहते हैं तो आप चिंता ना करें बल्कि हम आपको यहां पर दुश्मन को बर्बाद करने के तरीके बता रहे हैं जिनसे आपका दुश्मन दूर हो जाएगा आप उसे बर्बाद कर सकते हैं।

1. एक लॉन्ग दुश्मन बर्बादी का पहला उपाय

अपने दुश्मन को बर्बाद करने के लिए पहले टोटके के रूप में आप इस प्रकार से करें। पहले उपाय के लिए आपको किसी शुभ दिन एक कागज का टुकड़ा लेकर अपने दुश्मन का नाम लिख दें और फिर उस टुकड़े को जलाकर एक कटोरी में राख इकट्ठा कर ले।

इसके बाद एक नींबू लेकर इस राख को लगाने और इस नींबू पर एक लॉन्ग गाड़ दे तथा 24 घंटे तक अपने पास रखें दूसरे दिन इस नींबू को किसी पेड़ पर कील की सहायता से गाड़ दें आपका टोटका हो चुका है और आपका दुश्मन आपसे दूर होता जाएगा और कुछ समय बाद आपका दुश्मन बर्बाद होना शुरू हो जाएगा

2. एक लॉन्ग दुश्मन बर्बादी का दूसरा उपाय

एक लॉन्ग दुश्मन बर्बादी का दूसरा उपाय के रूप में आपको शनिवार के दिन एक मुट्ठी में एक लॉन्ग रखकर दुश्मन का 21 बार नाम ले। इसके बाद इस लॉन्ग को जला दें इस प्रकार आपको यह टोटका सात शनिवार लगातार करना है जिससे आपको एक अच्छा परिणाम सामने दिखाई देगा एक लव दुश्मन की बर्बादी के सबसे अच्छे उपाय के रूप में यह टोटके माने जाते हैं

ध्यान रहे कि इस प्रकार के टोटके हमेशा अकेले और एकांत ने करें.

3. मंत्रों के द्वारा दुश्मन को बर्बाद करने के उपाय

दोस्तों तंत्र मंत्र और काले जादू की दुनिया में तमाम तरह के उपाय किसी भी दुश्मन को बर्बाद कर सकते हैं इसके साथ साथ हम अन्य लोगों को भी परेशान कर सकते हैं आइए हम दुश्मन को बर्बाद करने के कुछ अन्य उपाय के बारे में बताते हैं। दोस्तों ऐसे कई मंत्र शास्त्रों में वर्णित हैं जिनको सिद्ध करने या जाप करने के बाद हम अपने दुश्मन या शत्रु को बर्बाद कर सकते हैं दुश्मन को बर्बाद करने के मंत्र कौन-कौन से है। आइए हम यहां पर कुछ मंत्रों के बारे में बताते हैं।

“ओम उल्लूकाना विद्वेषय फट”

इस मंत्र से दुश्मन को बर्बाद करें इसके लिए आपको उपरोक्त मंत्र किसी भी दिन एक उल्लू के पंख को सामने रखकर एक हजार बार मंत्र का जाप करें और उसके बाद इस पंख को अपने दुश्मन के घर में फेंक दें ध्यान रहे कि आपको ऐसा करते हुए कोई देख ना पाए आपका दुश्मन बर्बाद होना शुरू हो जाएगा

“नृसिंहाय वीद्यहे, बज्र नखाय धि मही तान्नो नृसहीं प्रचोदयात ”

यह मंत्र प्रतिदिन सूर्योदय से पहले जाप करना होता है इस मंत्र को प्रतिदिन जाप करने मात्र से आपका दुश्मन आपसे दूर हो जाएगा और कभी भी आपके खिलाफ कोई षड्यंत्र नहीं करेगा

”क्री क्रीं शत्रु नाशिनी क्री क्रीं फट “

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

यह मंत्र महाकाली का मंत्र है और इसे उस अमावस्या को प्रयोग करें जब अमावस्या को रविवार पड़े इस दिन आपको एक काले कपड़े में मां की मूर्ति लेकर उत्तर दिशा की ओर रख कर पूजा करें। सामान्य तरीके से माता की पूजा करने के बाद एक नींबू पर दुश्मन का नाम लिखकर मां से प्रार्थना करें उसके बाद ऊपर दिए गए मंत्र को रुद्राक्ष की माला या काले हकीक की माला के साथ 11 बार जाप करें।

हर बार मंत्र जाप करने के बाद नींबू पर काले उड़द की दाल रखें मंत्र पूरा हो जाने के बाद मिट्टी की हांडी में नींबू को डाल दें तथा काला कपड़ा से मटकी को बांधकर किसी सुनसान स्थान पर गाड़ दें आपका दुश्मन आपसे दूर हो जाएगा

”ओम् खं फलाने (नाम) को फलाने (नाम) से विद्वषय विद्वषय मारजटा आदिपुरुषाय हूं “

इस मंत्र से दुश्मनों को दूर करने के लिए आपको बुधवार की अर्धरात्रि में किसी पात्र पर दुश्मन का नाम लिखें इससे पहले आप उस दुश्मन की फोटो उसके द्वारा पहना गया कपड़ा तथा अपनी फोटो या अपना पहना हुआ कपड़ा के साथ दो छोटे पत्थर ले ले।

अब काले हकीक की माला या गधे के दांतो की माला से 3 दिन तक मंत्र का जाप करें जाप समाप्त होने के बाद माला कपड़ा फोटो या कपड़ा बहते हुए जल में प्रवाहित कर दें ध्यान रहे कि दोनों चीजें यानी अपनी फोटो या सामान तथा दुश्मन की फोटो या सामान अलग-अलग दिशा में प्रवाहित करें इससे आपका दुश्मन बर्बाद हो जाएगा।

ओम् क्षौं क्षौं भैरवाय स्वाहा”

अपने शत्रु की बर्बादी के लिए एक कागज के टुकड़े पर शत्रु का नाम लिखकर उपरोक्त मंत्र का जाप करें और उसके बाद इस कागज को शहद की शीशी में बंद कर दें आपका शत्रु शांत हो जाएगा और धीरे-धीरे वह आपसे दूर हो जाएगा.

चावल के दाने और काले उड़द से दुश्मन की बर्बादी | Chawal ke Dane aur Kali urad se Dushman ki barbadi

rice chawal, basmati chawal

दोस्तों दुश्मन हो या कोई और हो किसी को बर्बाद करने के लिए काले जादू के रूप में कई उपाय हैं इसी उपाय के अंतर्गत चावल के दाने और काले उड़द से भी दुश्मन की बर्बादी कर सकते हैं। इसके लिए आपको 40 दाने चावल और 38 दाने काले उड़द लेकर किसी गड्ढे में डाल देना है और उसके ऊपर नींबू का रस शत्रु का नाम लेते हुए निचोड़ दें। इस टोटके को करने के बाद आपका शत्रु आपसे दूर हो जाएगा तथा आपको बर्बाद करने के विषय में सोच भी नहीं पाएगा।

भोजपत्र से दुश्मन की बर्बादी | Bhojpatra se Dushman ki barbadi

Bhojpatra

अगर आपका सब तो आपको बहुत परेशान करता है तो आप एक भोजपत्र लेकर उस पर लाल चंदन से नाम लिखकर शहद में भिगोकर रख दें इससे आपके सत द्वारा जो भी परेशानी उत्पन्न की जा रही है वह समाप्त होती जाएगी

FAQ : एक लॉन्ग दुश्मन की बर्बादी

दुश्मन की बर्बादी काली मिर्च से कैसे करें ?

काली मिर्च से दुश्मन की बर्बादी के लिए नीचे दिए गए मंत्र का जाप करते हुए काली मिर्च को अपने घर के सदस्यों के ऊपर उतारकर दक्षिण दिशा में मुंह करके बाहर फेंक दें।

'ऊं क्लीं'

दुश्मन को पागल करने का मंत्र कौन सा है ?

'ॐ श्रीं भैरवाय नम:' मंत्र दुश्मन को पागल करने के लिए है इस मंत्र का जाप करने से दुश्मन पागल हो जाएगा।

जलते दीपक में लौंग डालने से क्या होता है ?

मान्यताओं के अनुसार शनिवार के दिन सरसों के तेल के दीपक में लॉन्ग डाल देने से शनिदेव प्रसन्न होते हैं और किस्मत बदल जाती है धन आप की ओर आकर्षित होता है

निष्कर्ष

दोस्तों हर व्यक्ति का कोई ना कोई शक तो जरूर बन जाता है कभी-कभी यही शत्रु हमें आवश्यकता से अधिक परेशान करने लगते हैं वह हमारी बर्बादी के नए-नए षड्यंत्र रचते हैं ऐसे में आप भी अपने शत्रुओं को बर्बाद कर सकते हैं एक लॉन्ग दुश्मन की बर्बादी जैसा उपाय करके आप किसी भी शत्रु को बर्बाद कर सकते हैं इसके अलावा अगर आपको कोई व्यक्ति बेवजह परेशान करता है तब भी आप इस उपाय से उन्हें दूर कर सकते हैं।

osir news
यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
कोई सलाह देना है या हम से संपर्क करना है ? अभी तुरंत अपनी बात कहे !
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले .

यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !

 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन