मायावी शक्तियों का गुप्त मायावी मंत्र जाने : लाभ,हानि एवं साधना | Gupt mayavi mantra

Gupt mayavi mantra नमस्कार दोस्तों कई बार आपने तंत्र मंत्र के बारे में सुना होगा लेकिन आप शायद इसके बारे में ज्यादा नहीं जानते होंगे आप हवन मंत्र और पूजा से संबंधित कई मंत्रों के बारे में जानते होंगे लेकिन गुप्त मायावी मंत्रों के बारे में नहीं जानते होंगे.



गुप्त मायावी मंत्र गुप्त मायावी मंत्र क्या है गुप्त मायावी मंत्र साधना गुप्त मायावी मंत्र से हानि gupt mantra sadhana gupt vidya

तंत्र मंत्र की दुनिया में गुप्त मायावी मंत्र का एक अलग ही स्थान है यह दिव्य शक्तियों के असीम मंत्र होते हैं जो किसी व्यक्ति को जमीन से उठाकर आसमान तक पहुंचाने की क्षमता रखते हैं इनका प्रयोग गंभीरता के साथ किया जाता है.

यह मंत्र भयंकर शक्तियों वाले होते हैं पुराने ग्रंथों और शास्त्रों में ही इनका उल्लेख या अवशेष मिलता है नए तंत्र मंत्र सिर्फ एक दिखावे के रूप में उनकी निम्न आकृति होती है.

♦ लेटेस्ट जानकारी के लिए हम से जुड़े ♦
WhatsApp ग्रुप पर जुड़े 
WhatsApp पर जुड़े 
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
Google News पर जुड़े 

लेकिन अगर गहन अध्ययन की बात करें तो गुप्त मायावी मंत्र असीम शक्तियों वाले महाशक्तिशाली दिव्य ज्योति के मंत्र होते हैं जो किसी भी कार्य को करने में सक्षम होते हैं जो इंसान को भगवान स्वरूप दिखा सकता है.

ऐसे मंत्र बहुत ही जटिल प्रक्रिया के दौरान सिद्ध किए जाते हैं उनकी सिद्धि के लिए किसी विशेषज्ञ की आवश्यकता होती है क्योंकि इन मंत्रों की नकारात्मक ऊर्जा को अपने बस में करना एक सामान्य व्यक्ति के लिए संभव नहीं होता है.


आज हमको तुम्हारा कोई मंत्र से संबंधित कई महत्वपूर्ण जानकारियां आपको देने वाले हैं तो आइए जानते हैं कि गुप्त मायावी मंत्र क्या है और इनकी सिद्धि कैसे की जाती है?

गुप्त मायावी मंत्र क्या है ?

दुनिया में तंत्र मंत्र वशीकरण उच्चाटन मारण आदि कई विद्या से कुछ लोग अपने आप को अत्यधिक साली समझते हैं लेकिन वह कहीं ना कहीं मंत्रों की दुनिया का वो निम्न स्तर होता है जिस प्रकार काला जादू और सफेद जादू उपलब्ध होता है.

उसी प्रकार मंत्र भी दो तरह के उपलब्ध होते हैं एक जो जीवन को एक उज्जवल भविष्य और प्रगति की ओर ले जाते हैं वहीं पर कुछ ऐसे मंत्र भी उपस्थित हैं जिनका धारण विनाश की ओर ले जाता है ऐसी क्रियाओं की वजह से कुछ लोगों का विश्वास इस विद्या से उठ गया है.

गुप्त मायावी मंत्रों में अपार शक्ति होती है यह चमत्कारी शक्तियों से भरे हुए होते हैं इन को समझने के लिए किसी गुरु या विशिष्ट की सहायता लेनी चाहिए अन्यथा की स्थिति में आपको इसकी शक्तियों के नकारात्मक परिणाम भोगने पड़ते हैं.

गुप्त मायावी मंत्रों का स्मरण इतना प्रभावशाली होता है इन मंत्रों के शब्द संयोजन से ऐसी ऊर्जा का विस्तार होता है जोकि कई अन्य सकारात्मक व नकारात्मक ऊर्जा पर प्रभावी रूप से कार्यरत होती है.

मंत्रों की स्थूल ध्वनि तरंगों का श्रद्धा भाव वह संकल्प ही सकारात्मक और नकारात्मक की पहचान करवाता है इसमें शब्दों का खेल बहुत महत्व रखता है.

शब्द संयोजन के साथ साथ सार्थकता भी जरूरी होती है गुप्त मायावी मंत्रों से दुनिया में कई तरह के बदलाव किए जा सकते हैं और आप एक शक्तिशाली व्यक्ति बन सकते हैं.

गुप्त मायावी मंत्र | Gupt mayavi mantra

आपने तंत्र मंत्र के बारे में बहुत सुना होगा लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे गुप्त मायावी मंत्र बताने वाले हैं जिनसे आपकी सभी समस्याओं का निवारण हो सकता है और आप असीम शक्तियां प्राप्त कर सकते हैं.

जो आपके जीवन को प्रगति की ओर ले जाने में सक्षम होंगी और आपको शक्तिशाली होने का एहसास दिलाएंगे ऐसी शक्तियां जिनको आप महसूस करके अपने आप में भगवान का स्वरूप देख पाएंगे ऐसे गुप्त मायावी मंत्र आज भी दुनिया में उपलब्ध हैं.

जिनको धारण करने के बाद किसी भी क्षेत्र के आप राजा बन सकते हैं सभी प्रकार के दुखों के निवारण के और असीम शक्तियां पानी के गुप्त मायावी मंत्र निम्नलिखित हैं.

क्लेशनाशक मंत्र

कृष्णाय वासुदेवाय हरये परमात्मने।
प्रणत क्लेशनाशाय गोविन्दाय नमो नम:॥

शांतिदायक मंत्र

श्री राम, जय राम, जय जय राम

चिंता मुक्ति मंत्र

ॐ नम: शिवाय।।

संकटमोचन मंत्र

ॐ हं हनुमते नम:।।

ॐ नमो नारायण।।
श्रीमन नारायण नारायण हरि-हरि।।

ॐ भूरिदा भूरि देहिनो, मा दभ्रं भूर्या भर। भूरि घेदिन्द्र दित्ससि।।
ॐ भूरिदा त्यसि श्रुत: पुरूत्रा शूर वृत्रहन्। आ नो भजस्व राधसि।।

ॐ नारायणाय विद्महे।
वासुदेवाय धीमहि।
तन्नो विष्णु प्रचोदयात्।।

त्वमेव माता च पिता त्वमेव।
त्वमेव बन्धुश्च सखा त्वमेव।।
त्वमेव विद्या द्रविणं त्वमेव।
त्वमेव सर्व मम देवदेव।।

मृत्यु पर विजय के लिए महामृंत्युजय मंत्र

ॐ त्र्यम्बकं यजामहे सुगन्धिंपुष्टिवर्द्धनम्।
उर्वारुकमिव बन्धानान्मृत्योर्मुक्षीय माऽमृतात्।।

सिद्धि और मोक्षदायी गायत्री मंत्र

ॐ भूर्भुव: स्व: तत्सवितुर्वरेण्यं भर्गो देवस्य धीमहि धियो यो न: प्रचोदयात्।।

समृद्धिदायक मंत्र

ॐ गं गणपते नम:।।

ॐ ह्रीं श्रीं क्रीं परमेश्वरि कालिके स्वाहा।।

दरिद्रतानाशक मंत्र

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

ॐ ह्रीं ह्रीं श्री लक्ष्मी वासुदेवाय नम:।।

गुप्त मायावी मंत्र साधना

सच्चे संत महात्माओं के सानिध्य ही ऐसी मंत्र साधनाएं की जाति हैं मंत्र साधना एक कठिन विषय है इन सबके लिए हर एक चीज पहले से निर्धारित की जाती है उसके पश्चात ही इन क्रियाओं को सफल बनाया जाता है गुप्त मायावी मंत्र साधनाएं अत्यधिक प्रभावी होती हैं.

इन साधनों को करने के लिए अपनी मानसिकता से उत्पन्न विकारों के विपरीत जाना पड़ता है और इसके दुष्कर्म से निपटने के लिए अपने आप को मजबूत करना पड़ता है निस्वार्थ भाव से तांत्रिक मात्रिक क्रियाएं शुरू करी जाती है इसमें दिव्य शक्तियों का आवाहन होता है.

गुप्त मायावी मंत्र साधना ओं को संपन्न करने के लिए आपको एक स्वच्छ जगह का चुनाव कर लेना है और इस सिद्धि के लिए मुहूर्त निर्धारित कर लेना है और फिर किसी शुभ दिवस पर इस प्रक्रिया को अंजाम देना है.

किसी भी शुभ दिवस में रात्रि के 12:00 बजे उसी स्थान पर बैठकर अपने प्रिय ईश्वर का नाम लेकर जिस सिद्धि को प्राप्त करना चाहते हैं जिन दिव्य शक्तियों से आपके जीवन में सुख शांति समृद्धि आती है.

उस मंत्र के इसमें मात्र से आपकी समस्याओं का निवारण होगा उपरोक्त में मंत्र दिए गए हैं अपनी समस्या को देखकर मंत्र का चुनाव करें और फिर पाठ मालाएं लेकर आसन ग्रहण करें और 11 सौ बार मंत्र का जाप करें ऐसा करने के पश्चात मौन व्रत रखें.

मौन व्रत तोड़ने के बाद नहा धोकर मंदिर जाएं और पूजा करके प्रसाद वितरण करें आप भी सिद्धि संपन्न हो जाएगी इस प्रकार आप दिव्य शक्ति के पुरुष बन जाएंगे जो किसी भी क्षेत्र में सक्षम होगा.

गुप्त मायावी मंत्र के लाभ

धार्मिक मान्यताओं के अनुसार मंत्र जाप करने वाले व्यक्ति की मानसिक स्थिति सही रहती है गुप्त मायावी मंत्र सबसे जटिल और शक्तिशाली मंत्र होते हैं जो किसी भी व्यक्ति की दशा और दिशा दोनों को बदलने की ताकत रखते हैं.

गुप्त मायावी मंत्र सिद्धि के बाद किसी भी क्षेत्र में अपना कदम बढ़ाए जा सकता है जिसे रोकने वाला कोई नहीं होगा गुप्त मायावी मंत्र हसीन दिव्य शक्तियों से भरे हुए हैं जो आवश्यकता के अनुसार प्रयोग में लाए जाते हैं.

वर्तमान मंत्रों के जाप से गुप्त मायावी मंत्र अधिक शक्तिशाली होते हैं जिन का जाप करने से मन के दुख पाप भय आदि से मुक्ति मिल जाती है गुप्त मायावी मंत्र दुनिया के ऐसे शक्तिशाली मंत्र है.

जिनका उल्लेख पुरानी शास्त्रों और ग्रंथों में किया गया होगा या फिर किसी पुराने साधु तांत्रिक को ऐसी सिद्धियों के बारे में पता होगा इसके सकारात्मक और नकारात्मक परिणाम होते हैं.

आप जिस प्रकार इसका इस्तेमाल करते हैं उसी प्रकार के परिणाम आपको मिलते हैं किसी भी क्षेत्र में प्रगति के लिए या फिर किसी को गिराने के लिए गुप्त मायावी मंत्र सिद्धि का इस्तेमाल कर सकते हैं इसे आप की सभी समस्याओं का निवारण भी हो जाएगा.

गुप्त मायावी मंत्र से हानि

पुराने ग्रंथों और शास्त्रों में गुप्त मायावी मंत्र को उल्लेखित किया गया है जिसमें इसकी सकारात्मक और नकारात्मक ऊर्जा का विशेष रुप से उल्लेखन किया गया है यदि आप किसी नकारात्मक इरादे से गुप्त मायावी मंत्रों का इस्तेमाल करते हैं.

तो हो सकता है आपको इसके नकारात्मक परिणाम भुगतने पड़े इन सिद्धियों के लिए आपको गुरु की आवश्यकता होती है इसलिए जब भी इन सिद्धियों या साधना को करें तो किसी गुरु या विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें.

जिससे कि इन क्रियाओं को सफलतापूर्वक सही ढंग से संपन्न कराया जा सके यदि इसमें कोई त्रुटि होती है तो उसका खामियाजा इस सिद्धि को करने वाले व्यक्ति को भुगतना पड़ सकता है.

दुष्ट कर्मकांड के लिए इन सिद्धियों का प्रयोग करना शास्त्रों में नकारात्मक ऊर्जा का संचार करना बताया गया है जिसका प्रभाव उस व्यक्ति पर भी पड़ सकता है इन सिद्धियों को करना एक जटिल प्रक्रिया है.

और इन मंत्रों का स्मरण भी लंबे समय तक करना पड़ता है बिना संपूर्ण जानकारी के ऐसी क्रियाओं को संपन्न करना हानिकारक साबित हो सकता है.

FAQ : गुप्त मायावी मंत्र

Q. तांत्रिक शक्ति कैसे प्राप्त करें?

Ans. ऐसी शक्तियों को प्राप्त करने के लिए एक जटिल प्रक्रिया से गुजरना पड़ता है एकाग्र मन से एकांत में बैठकर तांत्रिक शक्ति सिद्धि प्राप्त की जाती है इससे आपकी वाणी में शुद्धता आती है.

Q. सबसे शक्तिशाली मंत्र कौन सा है?

Ans. धार्मिक शास्त्रों के अनुसार गायत्री मंत्र को सर्वाधिक शक्तिशाली माना गया है ॐ भूर्भुव: स्व: तत्सवितुर्वरेण्यं भर्गो देवस्य धीमहि धियो यो न: प्रचोदयात्।।

Q. सबसे पुराना मंत्र कौन सा है?

Ans. ओम स्वयं एक मंत्र होता है जो पृथ्वी पर सबसे पहले ध्वनि के रूप में उत्पन्न हुआ है.

निष्कर्ष | Conclusion

हम आशा करते हैं कि आपने गुप्त मायावी मंत्र जान लिए होंगे यदि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई हो इसे अपने दोस्तों व अन्य जानने वालों के साथ शेयर जरूर करें जिससे कि उनको भी ऐसी महत्वपूर्ण जानकारियों का लाभ मिल सके.

यदि से संबंधित आपका कोई अन्य सवाल है तो हमारे कमेंट सेक्शन में पूछ सकते हैं हम जल्द से जल्द आपके सवाल का जवाब देने का प्रयास करेंगे.

osir news
यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
कोई सलाह देना है या हम से संपर्क करना है ? अभी तुरंत अपनी बात कहे !
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले .

यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !

 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन