तांत्रिक क्रिया का तोड़ और काले जादू का तोड़ : बचने के उपाय और काले जादू होने के लक्षण

Tantrik kriya ka tod नमस्कार दोस्तों कई बार हमारे साथ अचानक से कुछ गलत होना शुरू हो जाता है और इस प्रकार हमारे जीवन में तूफान आना शुरू हो जाता है और फिर हर तरफ से हमारे ऊपर समस्याओं के पहाड़ टूटने लगते हैं.



तांत्रिक क्रिया का तोड़ काला जादू या तांत्रिक क्रिया से छुटकारा जादू टोने का तोड़ tantrik kriya ka tod tantrik kriya kaise hataye

और हमारी पूरी जिंदगी तबाह होने लगती है तब हमें यह लगता है की किसी ने कुछ जादू टोना तांत्रिक क्रिया कर आई हुई है इसी वजह से ऐसा हो रहा है जब कोई तांत्रिक क्रिया आपके ऊपर करा देता है तब आपके साथ हमेशा बुरा ही होता है.

जब भी आप कोई अच्छा काम करने का प्रयास करेंगे तब उसके दुष्परिणाम ही आपको देखने को मिलेंगे ऐसी स्थितियों में आपको बिल्कुल परेशान होने की आवश्यकता नहीं है तांत्रिक क्रियाओं के कई ऐसे तोड़ आते हैं.

♦ लेटेस्ट जानकारी के लिए हम से जुड़े ♦
WhatsApp ग्रुप पर जुड़े 
WhatsApp पर जुड़े 
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
Google News पर जुड़े 

जिनसे किया कराया हुआ काला जादू टोना टोटका आदि खत्म किए जा सकते हैं इसमें आपको घबराने की आवश्यकता नहीं है आज हम इस आर्टिकल में तांत्रिक क्रियाओं के कई ऐसे तोड़ ले कर आए हैं.

जिनसे आप आसानी से अपने ऊपर का किया कराया मिटा सकते हैं तो आइए जानते हैं की तांत्रिक क्रिया का तोड़ क्या है?


तांत्रिक क्रिया का तोड़ | kala jadu ka tod

यदि कोई व्यक्ति ने आपके ऊपर कोई तांत्रिक क्रिया करवा रखी है और आपको अपने बस में कर रखा है तो आपको तांत्रिक क्रिया का तोड़ घूमने के लिए किसी बाबा या बड़े तांत्रिक के पास जाना होगा क्योंकि वही तांत्रिक क्रिया का दौर आपको दे सकता है.

लेकिन आपको किसी ढोंगी पाखंडी बाबा के पास नहीं जाना है जो सिर्फ पैसे लूटने के लिए आप को गुमराह कर दे आपको किसी सिद्ध बाबा के पास जाना है.

जो इस सब में अच्छी जानकारी रखता हो और उसने कई तांत्रिक सिद्धियां की हुई हो क्योंकि आमतौर पर ज्यादातर पाखंडी बाबा और तांत्रिक दिखावा करते हैं असल में वह कुछ जानते तक नहीं है.

इसलिए आपको तांत्रिक क्रिया से तोड़ के लिए किसी महान तांत्रिक से मिलना होगा और उससे मिलकर इस बारे में संपूर्ण जानकारी हासिल करनी होगी जिसके पश्चात तांत्रिक क्रिया का तोड़ बाबा के बताए मार्ग दर्शन के अनुसार करना होगा.

काला जादू या तांत्रिक क्रिया से छुटकारा

जब कोई हमें अपने बस में कर लेता है या फिर हमारे ऊपर कुछ तांत्रिक क्रियाएं करवा देता है तब हमारे साथ कई अनहोनी या होना शुरू हो जाती हैं और हमारा शारीरिक और मानसिक जीवन भी कष्टों से भर जाता है.

ऐसे में काला जादू और तांत्रिक क्रियाओं से छुटकारा पाने के लिए आपको एक कांच के बर्तन में पानी और नमक रख देना है और फिर इसे सोने के समय अपने सर के पास रखना है.

अगली सुबह उठकर यह देखना है कि पानी का रंग हल्का पीला हुआ है या नहीं यदि पानी का रंग हल्का पीला हो जाता है तो आप यह समझ सकते हैं कि आप पर कोई तांत्रिक क्रिया हुई है जिसके फलस्वरूप आपको इस पानी को ले जाकर किसी बहती धारा में प्रवाहित करना है.

और फिर भगवान से उस तांत्रिक क्रिया को खत्म होने की विनती करनी है इसके पश्चात आपको वापस आकर स्नान करना है इससे आपके ऊपर का किया कराया खत्म हो जाएगा और आप सुरक्षित महसूस करने लगेंगे इस प्रकार तांत्रिक क्रिया को खत्म किया जा सकता है.

जादू टोने का तोड़

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

यदि आप किसी ने जादू टोना करवा रखा है तो आप उसे आसानी से खत्म कर सकते हैं इसके लिए आपको 21 दाने काले चने और काले नमक के 9 टुकड़े लेना चाहिए और फिर विदिशा में आ पूजा करते हैं.

उसी दिशा में अपना मुंह करके चने और नमक को अपनी मुट्ठी में बंद करना है और फिर नीचे दिए गए मंच का 21 बार स्मरण करना है

ओम कलह कलाही कॉल भारव्य: रक्षित स्वाहा।

जितने बार भी मंत्र पढ़ना है उतने बार अपनी मुट्ठी में फूंक मारना है और फिर अपने सामने मुट्ठी को इसे 7 बार घुमाकर अग्नि में प्रज्वलित कर देना है आप पर किया गया जादू टोना या कोई तांत्रिक क्रिया तुरंत खत्म हो जाएगी.

तांत्रिक क्रिया या काला जादू होने के लक्षण

तांत्रिक क्रिया या काला जादू होने पर कई अनहोनी आपके साथ होने लगती हैं जिनसे आप यह आसानी से अनुमान लगा सकते हैं कि आपके ऊपर किसी ने कुछ कर आया हुआ है तांत्रिक क्रिया होने के कुछ महत्वपूर्ण लक्षण निम्नलिखित हैं.

  1. तांत्रिक क्रिया या काला जादू होने पर आपके सभी काम बिगड़ना शुरू हो जाएंगे.
  2. आपके ऊपर बड़े से बड़ा संकट आन पड़ेगा जिसका निवारण अत्यंत कठिन होगा.
  3. आपको इतनी समय ही स्वास्थ्य संबंधी समस्या भी होने लगेगी.
  4. आपके घर में क्लेश उत्पन्न होने लगेगा इससे कई रिश्ते भी टूट सकते हैं.
  5. आपके अपने सबसे अजीज रिश्ते आपके साथ बुरा बर्ताव करेंगे.
  6. आपकी मदद के लिए कोई आगे नहीं आएगा आपको अपनी मदद स्वयं करनी होगी.
  7. सभी प्रकार के संकट आपके ऊपर तूफान की तरह टूट पड़ेंगे.

तांत्रिक क्रियाओं से बचने के उपाय

तांत्रिक क्रिया से बचने के लिए कोई खास उपाय नहीं बताया गया है हालांकि आप कुछ क्रियाएं करके इन से बच सकते हैं लेकिन या ऐसी मजबूत तांत्रिक क्रियाएं होती है जिनसे बचना थोड़ा मुश्किल होता है तांत्रिक क्रियाओं से बचने के लिए आपको प्रतिदिन पूजा करनी चाहिए.

और अपने ऊपर एक सुरक्षा कवच तैयार करवाना चाहिए जिससे कि आपके ऊपर होने वाली तांत्रिक क्रियाओं का असर आप पर बिल्कुल ना पड़े इसके लिए आपको हनुमान जी की पूजा अर्चना करनी चाहिए जिससे कि आप तांत्रिक क्रियाओं से बच सकते हैं.

और अपने लिए नकारात्मक शक्तियों का नाश करने वाला सुरक्षा कवच तैयार करवाना है जिसको धारण करने के बाद आप पर कोई भी तांत्रिक क्रिया का असर नहीं होगा.

FAQ : तांत्रिक क्रिया का तोड़

Q. रक्षा मंत्र कौन सा है?

Ans. सभी प्रकार की विघ्न बाधाओं से रक्षा करने के लिए रक्षा मंत्र-सिल्ली सिद्धिर वजुर के ताला, सात सौ देवी लूरे अकेला, धर दे वीर,पटक दे वीर,पछाड़ दे वीर, अरे-अरे विभीषण बल देखो तेरा, शरीर बाँध दे मेरा, मेरी भक्ति,गुरु की शक्ति, फुरो मंत्र ,इश्वरो वाचा.

Q. तांत्रिक विद्या कैसे सीखते हैं?

Ans. तांत्रिक विद्या सीखना चाहते हैं तो आपको पहले छोटी मोटी तंत्र विद्या सीखनी चाहिए उसके बाद आपको एक बड़े तांत्रिक को अपना गुरु बना कर उसके पास रहकर बड़ी सिद्धियां हासिल करनी चाहिए.

Q. तांत्रिक आक्रमणों से कैसे बचे?

Ans. तांत्रिक क्रियाओं से बचने के लिए हनुमान चालीसा पाठ करना चाहिए और किसी बड़े तांत्रिक से किस बारे में सलाह लेनी चाहिए.

निष्कर्ष | Conclusion

हम आशा करते हैं कि आपने तांत्रिक क्रिया का तोड़ अच्छे से जान लिया होगा यदि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई हो तो इसे अपने दोस्तों व अन्य जानने वालों के साथ अवश्य शेयर करें ताकि उनको भी तांत्रिक क्रिया तोड़ने का उपाय मिल सके.

जिससे कि वह भी अपने ऊपर होने वाली तांत्रिक क्रियाओं को तोड़ सके इससे संबंधित आपका कोई अन्य सवाल है तो हमारे कमेंट सेक्शन में पूछ सकते हैं हम आपके सवाल का जवाब जल्द से जल्द देने का प्रयास करेंगे.

osir news
यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
कोई सलाह देना है या हम से संपर्क करना है ? अभी तुरंत अपनी बात कहे !
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले .

यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !

 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन