भूत प्रेत भगाने के लिए ताबीज कैसे बनाये ?

Bhoot pret bhagane ke kya tarike hai ? जब कोई व्यक्ति कभी-कभी अजीबोगरीब हरकतें करने लगता है और अपने बोलचाल की भाषा से कुछ अलग बोलने लगता है और वह व्यक्ति अलग दृष्टि से देखें लगता है तो ऐसा माना जाता है कि अमुक व्यक्ति को कोई बुरी नजर लग गई या फिर कोई बुरी आत्मा का साया पड़ गया है।

इस तरह से इन्ही बुरी आत्माओं की शक्तियों को भूत प्रेत के नाम से सम्बोधित किया जाने लगता है।लेकिन एक सवाल मन मे उठने लगता है कि ये बुरी आत्माएं कैसे पैदा हुई और इसके पीछे कारण क्या हो सकते हैं।तो इस तरह के सवालों को पहले खोजना बहुत जरूरी होता हैं।

इसलिए इसका उत्तर जानने के लिए हम आज इस लेख के माध्यम से भूत प्रेत जैसी बुरी आत्माओं के बारे में थोड़ा बताते चले। कहा जाता है कि जब कोई व्यक्ति किसी दुर्घटना में समय से पहले मृत्यु को प्राप्त कर जाता है |

तो उसकी जीवन की समयावधि न पूर्ण होने के कारण भूत प्रेत, चुड़ैल जैसी योनियों में जन्म प्राप्त करता है। और इस तरह से ये आत्माएं खुले बातावरण में स्वच्छंद विचरण करती रहती है।

रक्षा ताबीज बनाने की विधि,, ताबीज पहनने के फायदे,, शरीर में भूत होने के लक्षण,, बगलामुखी ताबीज बनाने की विधि,, हनुमान जी का ताबीज कैसे बनाएं,, ताबीज बनाने की किताब pdf,, भूत-प्रेत भगाने का हनुमान मंत्र,, भूत-प्रेत से बचने का उपाय,, हनुमान जी का लॉकेट पहनने के फायदे,, रक्षा ताबीज बनाने की विधि,, ताबीज बनाने की किताब pdf,, बगलामुखी ताबीज बनाने की विधि,, ताबीज पहनने के फायदे,, मोर पंख का ताबीज,, ,, भूत भगाने का मंत्र हिंदी में?,, भूत-प्रेत भगाने का ताबीज,, भूत प्रेत भगाने का हनुमान मंत्र,, भूत प्रेत भगाने का शाबर मंत्र,, भूत प्रेत भगाने की जड़ी बूटी,, प्रेत बाधा से मुक्ति के उपाय,, मुस्लिम ताबीज भूत-प्रेत भगाने की,, प्रेत को मनाने की विधिbhut pret aatma,, bhoot pret aatma,, bhoot pret aatma in hindi,, bhoot pret aatma ki kahani,, bhoot pret aur kali dayan,, bhoot pret aur masoom biwi,, bhoot pret aatma bhagane ka mantra,, bhoot pret aatma hoti hai kya,, bhoot pret bhagane ka mantra,, bhoot pret bhagane ka tarika,, bhoot pret bhagane wala mantra,, bhoot pret badha,, bhoot pret bhagane ki vidhi,, bhoot pret bhagane ka hanuman mantra,, bhoot pret bandhne ka mantra,, bhoot pret bhagane wale baba,, bhoot pret chudail ki kahani,, bhoot pret comedy,, bhoot pret chudail,, bhoot pret chhudaane ka mantra,, bhoot pret chudail dayan,, bhoot pret chhudane ka mantra,, bhoot pret chudail video,, bhoot pret chudail ki,, ,,

अब बात ये है कि ये बुरी आत्माएं किसी साये के रूप में किसी को दिख जाती हैं तो वह व्यक्ति घबरा जाता है।उसके अंदर एक डर बैठ जाता है।और वह फिर उस डर के कारण अजीबोग़रीब हरकते करना,बोलना तथा चलने फिरने का ढंग आदि क्रियाए करने लगता है। इस तरह से फिर ये कहा जा सकता है कि उस व्यक्ति पर किसी बुरी नजर का साया हो गया है।

अब बात उठती है कि इस प्रकार की हरकतों को जब एक इंसान करने लगता है तो उसे उस बुरी नजर या साये से कैसे मुक्ति मिले इस विषय पर कोई न कोई उपाय करने की बात सोचता है।
तो अब आइये यहां हम इस तरह की समस्याओं के निदान हेतुभूत प्रेत भगाने के लिए ताबीज कैसे बनाये ? बता रहे हैं। जिनका उपयोग करके इस तरह की समस्याओं से छुटकारा पाया जा सकता है।


भूत प्रेत भगाने के लिए ताबीज बनाने के तरीके 

‌‌‌ अब बात है कि ताबीज कैसे बनाये तो इसके लिए हम आपको उपाय बता रहे हैं जो भूत प्रेत को भगाने के लिए कल्याणकारी होते हैं।तो आइये जाने ताबीज कैसे बनाये ,

ताबीज बनाने का पहला उपाय :

sindoor

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 868 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

आसानी से होम लोन कैसे लें ? जरूरी डॉक्यूमेंट,योग्यता और शर्तें जाने ! | home loan kaise milega ?
Yakshini sadhana : सरल यक्षिणी साधना कैसे करे? | अष्ट यक्षिणी साधना और मंत्र जाने
( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

भूत प्रेत से छुटकारा पाने के लिए हनुमान जी के ऊपर लगे सिंदूर को किसी ताबीज के अंदर भरकर उस ताबीज को हनुमानजी को अर्पित करके उस व्यक्ति के गले में बांधे | इस तरह से उस व्यक्ति पर भूत प्रेत की छाया समाप्त हो जाएगी।

ताबीज बनाने का दूसरा उपाय :

भूत प्रेत आदि को अपने पास न आने पाए या फिर आ भी जाये तो उससे छुटकारा पाने के लिए एक भालू का बाल, बंदर की पूंछ का बाल, पंचधातु का पाउडर, हाथी का दांत और सर्प की हड्डी लेकर सबसे पहले दोनों तरह के बालों को छोड़कर बाकी सारी सामग्री को महीन महीन पीसकर आपस मे मिलाकर किसी ताबीज में भरकर उसमें उन बालो को  भी रख दे ।

bone

 

 

इस तरह से ताबीज बन जायेगा।उसके बाद इस ताबीज को किसी अमावस्या के दिन दूध में केशर चन्दन गोरोचन डालकर उस ताबीज को भी डाल दे उसके बाद उसे निकाल कर अपने इष्ट देव को नमन करते हुए उस व्यक्ति को पहना दे ।जो बुरी समस्याओं से जूझ रहा है। उसकी समस्या समाप्त हो जाएगी।

-: चेतावनी disclaimer :-

सभी तांत्रिक साधनाएं एवं क्रियाएँ सिर्फ जानकारी के उद्देश्य से दी गई हैं, किसी के ऊपर दुरुपयोग न करें एवं साधना किसी गुरु के सानिध्य (संपर्क) में ही करे अन्यथा इसमें त्रुटि से होने वाले किसी भी नुकसान के जिम्मेदार आप स्वयं होंगे |

osir news

हमारी वेबसाइट OSir.in का उदेश्य अंधविश्वास को बढ़ावा देना नही है, किन्तु आप तक वह अमूल्य और अब तक अज्ञात जानकारी पहुचाना है, जो Magic (जादू)  या Paranormal (परालौकिक) से सम्बन्ध रखती है , इस जानकारी से होने वाले प्रभाव या दुष्प्रभाव के लिए हमारी वेबसाइट की कोई जिम्मेदारी नही होगी , कृपया-कोई भी कदम लेने से पहले अपने स्वा-विवेक का प्रयोग करे !  

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

वीर मणिभद्र साधना कैसे करें ? मन्त्र और विधि, वीर मणिभद्र से लॉटरी नंबर कैसे पता करे ?
टाइफाइड के टोटके : टाइफाइड बुखार में फायदेमंद 5 टोटके और सावधानियां | Typhoid ke totke
महिलाओं में बांझपन के 15 कारण & 15 घरेलु इलाज और नुस्खे : Banjhpan ka ilaj | Mahilao me banjhpan ke lakshan
10 टिप्स : नाराज गर्लफ्रेंड को कैसे मनाए, Girlfriend के गुस्से को कैसे ख़त्म करे – Gf ko kaise manaye
गरीब को भी अमीर बनाने वाले 5 जबरदस्त आईडिया : 10 साल में करोड़पति | गरीब से अमीर कैसे बने : Garib se Amir kaise bane
★ सम्बंधित लेख ★