3 अचूक रामबाण टोटके : कोई नहीं बतायेगा ये ग़जब के टोटके

Ramban totke नमस्कार दोस्तों प्राचीन काल से टोटके की परंपरा चली आ रही है और आज भी सभी क्षेत्रों से थक हार कर आखिर में तंत्र विद्या का सहारा देना पड़ता है और कुछ लोग इस पर अत्यधिक यकीन करते हैं रामबाण टोटके कई प्रकार के होते हैं.

रामबाण टोटके बताइए टोटका क्या होता है वशीकरण टोटका पावरफुल ramban totke vashikaran totke bataiye totke kya hote hain totka kaise hota hai

और इनका शास्त्रों में अलग ही उल्लेख किया गया है यह आपके ग्रहों की दशा बदलने की क्षमता रखते हैं यह आपके अनुकूल कार्य करते हैं जिससे यह स्पष्ट होता है की टोटके आपके जीवन के सभी दुख हरने की क्षमता रखते हैं.

इसलिए लोग टोटके का सहारा लेना अधिक पसंद करते हैं कई बार ऐसे लोग भी होते हैं जो इन टोटकों की मदद से अपने कई बड़े-बड़े कार्यों को सफल बनाते हैं तंत्र विद्या में टोटके का अलग ही स्थान प्राप्त है आपके जीवन में बहुत सारे कष्ट और दांपत्य जीवन समय नहीं होता है.

और इस सब का कारण भी आपको पता नहीं होता है जब आपको मजबूर है टोटके का सहारा लेना पड़ता है टोटके का सहारा लेकर आसानी से अपने जीवन के सभी कष्टों को दूर कर सकते हैं और बहुत सारे लोग ऐसा करते भी हैं कुछ लोग ऐसे टोटके आमतौर पर अक्सर किया करते हैं.

जिससे कि उन्हें कोई कष्ट छू भी नहीं पाता है और इसी को इन टोटकों के बारे में पता भी नहीं चलता है ऐसे रामबाण टोटके आज हमेशा हमें बताने वाले हैं जिनको करके आप आसानी से अपने भविष्य को उज्जवल कर सकते हैं आइए जानते हैं कि रामबाण टोटके क्या है?

टोटका क्या है ?

किसी सामान्य कार्य को अपने द्वारा करवाए जाने पर इस्तेमाल की गई तंत्र विद्या टोटका होती है आमतौर पर टोने टोटके से बहुत सारे लोग डरते हैं लेकिन कभी-कभी इसके इस्तेमाल कई लोगों के लिए बहुत लाभदायक साबित होते हैं.

क्योंकि इससे एक ही व्यक्ति का फायदा नहीं होता है इसमें दो व्यक्तियों के फायदे आपस में जुड़े हुए हैं टोटका करने से सुख शांति और समृद्धि होती है जो कि एक दूसरे के एक अच्छा व्यवहार उत्पन्न करती है यदि आप दुश्मन से परेशान हैं.

और उसके प्रति आप टोटके का इस्तेमाल करते हैं दोनों के लिए लाभदायक होता है क्योंकि लड़ाई झगड़े का कोई मोल नहीं होता है लड़ाई झगड़ा करने से कोई फायदा नहीं होता है टोटका तंत्र विद्या का एक सामान्य रूप है जिसे हर व्यक्ति कर सकता है.

और इसमें कोई आश्चर्यजनक बात नहीं होती है और ना ही कोई गंभीर समस्या होती है बस आप को ध्यान पूर्वक अपने टोटके को करना है और फिर आराम से उसका कमाल देखना है.

ऐसे ही कई रामबाण टोटके जिनसे जीवन के सभी कष्ट दूर किए जा सकते हैं आपको हम इस आर्टिकल में बताने वाले हैं इसलिए हमारे बड़े और रामबाण टोटके जाने.

रामबाण टोटके | Ramban totke

आमतौर पर कुछ लोग अपनी जिंदगी से हताश हो जाते हैं उनके जीवन में इतने सारे दुख एक साथ आ जाते हैं कि उन्हें लगता है कि अब यही उनकी किस्मत है और वह इसका कुछ नहीं कर सकते जिससे कि वह अपने जीवन को नष्ट करने की सोच को बना लेते हैं.

कुछ लोग ऐसे परेशान करते हैं की एक हारे हुए व्यक्ति को मरने की चाहत होने लगती है ऐसी स्थितियां भविष्य में बनती रहती हैं जिन से निपटने के लिए टोटकों का इस्तेमाल किया जाता है और कुछ लोग टोटके करने में सक्षम होते हैं ऐसे कई रामबाण टोटके हैं.

जिनसे जीवन के किसी भी कष्ट को दूर किया जा सकता है और अपने जीवन को एक उज्जवल भविष्य की ओर ले जाया जा सकता है ऐसे में दोस्तों आपको बिल्कुल परेशान होने की आवश्यकता नहीं है.

आज हम आपको ऐसे रामबाण टोटके बताने वाले हैं जो आपकी सभी समस्याओं से निजात दिलाने में कारगर साबित होंगे.

1. वशीकरण टोटका

यदि कोई व्यक्ति आपको अत्यधिक परेशान कर रहा है या फिर आपके जीवन में तरह-तरह की समस्याएं उत्पन्न कर रहा है पति पत्नी के बीच आपसी विवाद को लेकर झगड़ा काफी आगे बढ़ गया है घर में कलेश उत्पन्न हो रहा है.

किसी व्यक्ति के द्वारा आपका काम नहीं किया जा रहा है ऐसी ढेर सारी समस्याओं के निवारण के लिए वशीकरण टोटका अत्यंत जरूरी है वशीकरण टोटके का सहारा लेकर आप आसानी से इन सभी समस्याओं से निजात पा सकते हैं.

किसी का भी वशीकरण करने के लिए आपके पास उसकी फोटो या फिर उसका नाम होना चाहिए इसके लिए आपको रात के 12:00 बजे उस व्यक्ति की फोटो एक साथ दूसरे स्थान पर रखकर देवी चक्र और भैरवी चक्र बनाकर“क्लीं हिं ऐ चामुण्डाय विच्चे”इस मंत्र का जाप 108 मोतियों की माला के साथ करना होगा.

इसके साथ-साथ आपको उसके फोटो पर सिंदूर से तिलक लगाना होगा यदि आपको उस व्यक्ति का सिर्फ नाम पता है तब भी आप उसका वशीकरण कर सकते हैं.

वशीकरण करने के लिए एक कागज पर उसका नाम लिखकर अग्निकुंड प्रज्वलित करके के नाम का जाप कम से कम 1100 सौ बार करना होगा इसके बाद आप उसका आसानी से वशीकरण कर सकते हैं.

3. धन लाभ हेतु टोटका

कई लोगों को धन की अत्यधिक चाहत होती है और कुछ लोग अत्यंत गरीब होते हैं जिसके कारण उन्हें टोटके का सहारा लेना पड़ता है धन प्राप्ति के कई टोटकों का उल्लेख तंत्र शास्त्र में किया गया है.

धन प्राप्ति के लिए कपूर और लॉन्ग जलाकर हनुमान जी और लक्ष्मी जी की आरती करनी चाहिए इस घर में धना धन की कोई कमी नहीं होती है और दांपत्य जीवन भी सुखमय रहता है और आपके समक्ष आने वाला रुका हुआ धन आराम से आ जाता है.

और धन की देवी मां लक्ष्मी जी की कृपा आप पर बनी रहती है जिससे कि आपके घर में धन धान्य की कोई कमी नहीं होती है धन धान्य की कोई कमी ना होने के लिए घर में रोजाना कपूर जलाना चाहिए और तुलसी माता की पूजा करनी चाहिए.

और उन्हें रोजाना गाय के शुद्ध घी का दीपक जलाना चाहिए इससे भी आपके घर में सुख शांति समृद्धि का वास होगा और सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा जो धन धान्य की पूर्ति के लिए बहुत लाभदायक होता है.

3. शत्रु नाशक टोटका

कई बार हमारे कुछ दोस्त होने के साथ-साथ कई सारे दुश्मन भी बन जाते हैं जिनका ज्ञान हमें नहीं होता है लेकिन वह धीरे-धीरे हमें अत्यधिक क्षति पहुंचाने का प्रयास करते हैं अज्ञात दुश्मनों का हम कुछ बिगाड़ भी नहीं पाते हैं.

जिसके कारण हमें तंत्र मंत्र टोटके का सहारा लेना पड़ता है तब साथ में शत्रु नाशक टोटके बताए गए हैं जो आपके किसी भी शत्रु को परास्त करने में कारगर साबित होते हैं अपने शत्रु का नाश करने के लिए आपके पास उसकी फोटो या फिर उसका नाम होना अत्यंत जरूरी है.

अपने शत्रु का नाश करने के लिए उसकी फोटो को एक साफ-सुथरी स्थान पर ले जाकर रख देना है और फिर वहां एक हवन कुंड व्यवस्थित करना है और फिर रात के 12:00 बजे अपने शत्रु की फोटो पर बार-बार सिंदूर लगाकर उसका नाम जपना है.

और फिर उसके फोटो को हवन कुंड में जला देना है हवन कुंड में जली हुई राख हो अगली सुबह ले जाकर अपने शत्रु के ऊपर छिड़क देना है ऐसा करने से आपके शत्रु से होने वाली सभी परेशानियां खत्म हो जाएंगी यदि आपको सिर्फ अपने शत्रु का नाम पता है.

तो आप अपने शत्रु का खात्मा कर सकते हैं आपको अपने शत्रु का नाम भोजपत्र पर लिखकर शहद की डिबिया में भिगोकर किसी बहती धारा में प्रवाहित कर देना है.

और इस क्रिया के दौरान आपको अपने शत्रु के विनाश के बारे में सोचना है और आपको मौन रहना है इससे आपके शत्रु का विनाश निश्चित है.

FAQ : रामबाण टोटके

Q. टोटके से क्या-क्या कर सकते हैं?

Ans. सभी प्रकार के कष्टों के निवारण के लिए टोटके का इस्तेमाल किया जा सकता है इससे कोई गंभीर नुकसान किसी को नहीं होता है यह स्वयं की सुख शांति और समृद्धि के कर सकते हैं.

Q. टोटका क्यों किया जाता है?

Ans. टोटका हमेशा स्वयं के हित के लिए किया जाता है किसी के द्वारा अत्यधिक कष्ट होने पर टोटके का इस्तेमाल कारगर साबित होता है.

Q. टोटका कौन से वेद से संबंध रखता है?

Ans. टोना टोटका तंत्र मंत्र अथर्ववेद से संबंध रखते हैं अथर्ववेद में इसका उल्लेख किया गया है.

निष्कर्ष | Conclusion

हम आशा करते हैं कि आपने रामबाण टोटके अच्छे से ध्यान लिए होंगे और अब आप किसी भी क्षेत्र में उन्नति कर सकते हैं यदि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई हो तो इसे अपने दोस्तों व अन्य जानने वालों के साथ अवश्य शेयर करें.

ताकि उनको भी ऐसी महत्वपूर्ण जानकारी का लाभ मिल सके यदि से संबंधित आपका कोई सवाल है तो हमारे कमेंट से पूछ सकते हैं हम जल्द से जल्द आपके सवाल का जवाब देने का प्रयास करेंगे.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *