विधवा से शादी करना है? इन नंबर पर करे कॉल : विधवा महिला शादी के लिए | विधवा शादी के रिश्ते फोन नंबर : विधवा लड़की से शादी करने के लिये फ़ोन नंबर

विधवा शादी के रिश्ते फोन नंबर | Vidhwa aurat ka number shadi ke liye : नमस्कार आज हम आप लोगों को विधवा शादी के रिश्ते फोन नंबर बताएंगे और उन फोन नंबरों की लिस्ट भी देंगे दोस्तों क्या आपकी शादी हो गई है या फिर अभी आप शादी करने की सोच रहे हैं और किसी अच्छी सी लड़की की तलाश में है तो तो आज हम आपको बता दें.

कि शादी के लिए ही हिंदू फोन नंबर के बारे में बताएंगे लेकिन आज मैं आपको इस आर्टिकल में विधवा शादी के रिश्ते फोन नंबर बताएंगे यानी कि सेकंड शादी प्रपोजल फोन नंबर की जानकारी आपको इस लेख में प्रदान की जाएगी

विधवा शादी के रिश्ते फोन नंबर विधवा औरतों के नंबर चाहिए शादी के लिए vidhwa aurat ke number shadi ke liye shadi ke rishte contact number

दोस्तों क्या आप जानते हैं कि दुनिया में हर एक व्यक्ति शादी के बंधन में तो बनता ही है लेकिन कुछ लोग अपने पसंद की लड़की से शादी करते हैं तो कुछ लोग अपने परिवार की पसंद की लड़की से शादी करते हैं लेकिन उसी में कुछ लोग विधवा महिलाओं से शादी करना चाहते हैं.

वह लोग विधवा शादी के रिश्ते फोन नंबर चाहिए होते हैं वो लोग इंटरनेट के माध्यम से सेकंड शादी प्रपोजल फोन नंबर और शादी कांटेक्ट नंबर के जरिए खोजते हैं और जानना चाहते हैं कि उन विधवा महिलाओं के फोन नंबर उनको कैसे मिले तो आज हम उन्हीं के लिए इस लेख को लिखे हैं.

इस लेख में हम उन महिलाओं की कुछ फोन नंबर लिस्ट भी देंगे जिनके माध्यम से आप उन तक पहुंच सकते हैं और कुछ ऐसी साइटें बताएंगे जिसके माध्यम से आपकी शादी हो सकती है तो चलिए सबसे पहले हम आपको बता दें कि विधवा शादी के रिश्ते फोन नंबर कैसे पाएं।

विधवा शादी के रिश्ते फोन नंबर | Vidhava shaadee ke rishte phone number

आजकल कुछ लोगों की डिमांड है कि विधवा शादी के रिश्ते के लिए फोन नंबर मांगते हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो विधवा से शादी नहीं करना चाहते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि यह एक तरफ से अच्छा काम होता है और यह बात सभी को पता है इसीलिए कोई भी इसे रोक नहीं सकता है.


अगर आपको विधवा शादी करना है और आप उनके फोन नंबर चाहते हैं तो आपको shaadi.com , BharatMatrimony , jeevansathi com ऐसी वेबसाइट पर जाकर आप विधवा जीवन साथी का फोन नंबर प्राप्त कर सकते हैं और अपना जीवन व्यतीत कर सकते हैं।

अगर आपको दूसरी शादी करनी है तो आप shaadi.com, BharatMatrimony.com , jeevansathi com जैसी वेबसाइट पर जाकर उनका फोन नंबर ले सकते हैं यहां पर जाकर आप उनका फोन नंबर लेकर आप दूसरी शादी कर सकते हैं विधवा शादी के रिश्ते फोन नंबर लेकर उनसे कांटेक्ट कर सकते हैं ।

तो अगर आप चाहते हैं कि आपकी शादी किसी विधवा के साथ हो तो उसका फोन नंबर लेने के लिए हमारे द्वारा बताई गई वेबसाइट पर ऑनलाइन उनके नंबर निकाल सकते हैं और उनसे कांटेक्ट कर सकते हैं।

1. Shadi.com

अगर आपको भी दूसरी शादी करनी है या फिर आप विधवा शादी के रिश्ते फोन नंबर खोज रहे हैं तो आप shaadi.com पर जाकर रजिस्टर कर सकते हैं उसके लिए आपको सबसे पहले एप्लीकेशन को डाउनलोड करना होगा या फिर आप उसी वेबसाइट से भी Visit कर सकते हैं.

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 806 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

10 सेकंड में वशीकरण करना सीखे मंत्र : प्रेमी-प्रेमिका,बॉस,पति-पत्नी किसी को भी करे
फोटो से वशीकरण करने का मंत्र क्या है : ladki ke Photo se vashikaran kaise kare

उसके लिए आपको सारे डॉक्यूमेंट को रखना होगा जैसे कि Mobile, Email और Biodata लेना है फिर आपको शादी के लिए रजिस्टर फॉर्म भरना होगा दूसरी बारे में जब भी आप फॉर्म भरेंगे इसमें आप Gender और अपनी बेसिक डॉक्यूमेंट को फॉर्म में भरेंगे फॉर्म भरने के बाद वेबसाइट खुलेगी.

विधवा शादी के रिश्ते

उसमें सीरियल से सब के फोटो दिखेंगे उन फोटो को select करके और उनके कांटेक्ट नंबर पर जाकर उनसे बात कर सकते हैं और उनकी सारी जानकारी ले सकते हैं इस वेबसाइट में आपको सारी फैसिलिटी मिल जाती है वेबसाइट एक ऐसी वेबसाइट है.

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

जहां पर आप अपने घर के आस-पास भी बहुत सारे लोगों को देख सकते हो जिन्होंने अपना प्रोफाइल यहां पर बनाया हुआ है और उनसे बात कर सकते हैं अगर उनमें से आपको कोई भी लड़की पसंद है तो आप उससे शादी की बात कर सकते हैं.

2. BharatMatrimony.com

अगर आपको भी दूसरी शादी करनी है यानी कि विधवा से शादी करनी है तो आपको इस वेबसाइट पर जाकर रजिस्टर करना होगा रजिस्टर करने के लिए सबसे पहले आपको इस वेबसाइट पर www.bharatmatrimony.com जाकर लॉग इन करना होगा.

उसके बाद इसमें आपको अपना नाम आयु लिंग और जीमेल आईडी भरना होगा उसके बाद आपको रजिस्टर लिंक पर क्लिक करना होगा उसके बाद जिस भी व्यक्ति से आप शादी करना चाहते हैं उसका प्रोफाइल देख कर उसे सिलेक्ट select करना होगा जिससे आप शादी करना चाहते हैं.

सारी जानकारी भरने के बाद उसे आप जमा कर देंगे जब आप उसे जमा करेंगे तो आपकी शादी की प्रोफाइल अपने आप बन जाएगी उसके बाद आपके भविष्य के लिए आपको उस पर लॉगइन करने के लिए ‘मैट्रिमोनी आईडी’ दी जाएगी। जिससे आप कभी भी उस वेबसाइट पर जाकर लॉगिन कर सकें।

विधवा महिलाओं को खोजने के लिये फेसबुक ग्रुप

विधवा महिला का ग्रुप | तलाकशुदा महिलाओं का ग्रुप ग्रुप ज्वाइन करे 
विधवा तलाकी से विवाह के इच्छूक महिला-पुरूष ग्रुप ज्वाइन करे
आनथ आणि विधवा महीला वधु वर सुचक ग्रुप ज्वाइन करे 

तलाकशुदा महिलाओं का टेलीग्राम ग्रुप | Divorced women telegram group

विधवा शादी के रिश्ते फोन नंबर लिस्ट

अगर आपको भी चाहिए विधवा शादी के रिश्ते फोन नंबर तो आप इन नंबरों को मिला कर देख सकते हैं और हमारे द्वारा बताए गए वेबसाइट पर जाकर वहां से भी नंबर निकाल सकते हैं।

होगा कि आप असली नंबर पाने के लिए अपने नजदीकी लड़कियों से बात करें या फिर आप किसी सोशल वेबसाइट का सहारा ले सकते हैं किंतु ध्यान रहे यदि आप सोशल नेटवर्किंग साइट पर किसी लड़की से बात कर रहे हैं तो किसी फ्रॉड का शिकार बिल्कुल ना बने.

लड़की के नाम  फ़ोन नंबर 
अनिशा 8503726783
रीता सिंह  6123879654
प्रियांशी कुमारी 60315045841
दीप्ति  63265654554
लक्षमी  74554546565
रिया 75454545444
कविता  6031504584
तनुजा  9654766051
स्मृति  75454545444
बरखा  6031504589
राधिका 87455421654
नीमा  6123879654
कंजिल 7451025876
कशिश 7032547401
कृतिका 8031402147
ज्योति 8469601274
गुंजन 3020174857
शिल्पा 9631740248
अनामिका 4510275480 

FAQ : विधवा शादी के रिश्ते फोन नंबर

विधवा से विवाह कैसे करें?

अगर आप भी विधवा से विवाह करना चाहते हैं आपको इसके लिए दस्तावेज और कुछ शर्ते को मानना होगा आवश्यक दस्तावेज में सबसे पहले आपको पति की मृत्यु का प्रमाण पत्र देना होगा और यह प्रमाण पत्र तहसील द्वारा बनवाया जाता है और फिर उसके बाद विधवा विवाह समाज के रीति के अनुसार प्रमाण पत्र देना होगा और फिर उसके बाद पति और पत्नी का फोटो उसके बाद आधार कार्ड जमा करना है पति और पत्नी दोनों का।  

क्या विधवा महिला दूसरी शादी कर सकती है?

अगर किसी भी महिला का पति मर गया हो और वन दूसरी शादी करना चाहती है और वह यह भी चाहती है कि उसके पति की सारी संपत्ति उसको मिले विधवा महिला को उसके पति की सारी संपत्ति को लेने का अधिकार है चाहे वह दूसरी शादी ही क्या ना कर रही हो वहां अपने पति की पूरी संपत्ति ले सकती है जितनी उसकी हिस्से में आती हैं।  

शादी के लिए लड़कियों से कैसे संपर्क करें?

अगर आपको भी ऑनलाइन शादी करना है तो आप हमारी बताई गई वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन शादी कर सकता हैं Shaadi.com इस वेबसाइट पर जाकर आप अच्छे से अच्छी लड़की को या फिर लड़के को खोज सकते हैं।

निष्कर्ष

आशा करते हैं कि हमारे द्वारा प्रदान की गई यह जानकारी विधवा शादी के फोन नंबर आपको पसंद आया होगा अब आप किसी भी शादी वेबसाइट पर जाकर विधवा शादी के रिश्ते फोन नंबर प्राप्त कर सकते हैं.

osir news

आप उनसे बात भी कर सकते हैं तथा उन्हें अपने जीवन साथी के रूप में भी स्वीकार कर सकते हैं। तू उम्मीद है कि आपको हमारे द्वारा बताया गया लेख अत्यंत प्रिय लगा होगा और आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा।

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

लड़की को अपने पीछे पागल कैसे करें ? लड़की को फ़िदा करने के 4 टिप्स How to make a girl fall in love for you?
सपने में अंगूर देखने का क्या अर्थ होता है ? अंगूर देखना शुभ या अशुभ ? What does it mean to see grapes in a dream?
क्या व्रत में दवा खा सकते हैं : व्रत के नियम और जाने किसे व्रत है वर्जित | Kya vrat me dawa kha sakte hai
शुगर में चावल खाना चाहिए या नहीं ? जाने डायबिटीज में क्या खाएं | Sugar Mein chawal khana chahiye kya Nahi
लड़कियां लड़कों के बारे में क्या सोचती हैं? जाने 8 बाते ! What do girls think about boys?
★ सम्बंधित लेख ★