चरित्रहीन पत्नी से छुटकारा पाने के 5 जबरदस्त टिप्स | charitraheen patni se chutkara kaise payen 

चरित्रहीन पत्नी से छुटकारा कैसे पाएं | Dhokebaaz biwi se chutkara kaise paye : आज का हमारा यह आर्टिकल पति पत्नी के रिश्ते से संबंधित है, क्योंकि इस आर्टिकल में हम आपको यह बताएंगे कि चरित्रहीन पत्नी से  छुटकारा कैसे पाएं ? इस आर्टिकल में हम आपके साथ कुछ शानदार तरीके शेयर करने वाले हैं, जिसकी सहायता से आप अपनी पत्नी से छुटकारा पा सकते हैं.

धोखेबाज बीवी से छुटकारा कैसे पाएं | Dhokebaaz biwi se chutkara kaise paye

अगर आपकी बीवी धोखेबाज है या उसका किसी अन्य व्यक्ति के साथ अवैध संबंध है, तो ऐसे रिश्ते से छुटकारा पाना ही आपके लिए सबसे बढ़िया रहेगा. जब किसी पति को यह पता चलता है कि उसकी बीवी उससे प्यार नहीं करती है और वह किसी अन्य आदमी के साथ अवैध संबंध में है तो उसके पति को बहुत ही ज्यादा बुरा लगता है और सच पूछे, तो वह एकदम से टूट जाता है. उसका दिमाग गुस्से से भर जाता है. ऐसे में जो पति ज्यादा गुस्से वाले होते हैं, वह अपनी पत्नी के साथ अनहोनी कर डालते हैं.

परंतु आपको बता दें कि आपको ऐसा बिल्कुल भी नहीं करना चाहिए, क्योंकि अगर आप अपनी पत्नी के साथ कुछ भी अनहोनी करते हैं तो बाद में आपको कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ सकता है. इसीलिए अगर आपकी पत्नी धोखेबाज है और आप उससे छुटकारा पाना चाहते हैं तो इसके अन्य कई उपाय भी हैं, जिसके बारे में हम आगे चर्चा करने वाले हैं.

चरित्रहीन पत्नी से छुटकारा कैसे पाएं ? | charitraheen patni se chutkara kaise payen

1. आपकी पत्नी की गलती हो सकती है

अगर आपने कोई गलती नहीं की है और फिर भी आपकी पत्नी आपको धोखा दे रही है, तो आपको पूरा हक है कि अब आप अपनी शादीशुदा जिंदगी को उस औरत के साथ बिताएं या फिर उससे छुटकारा पाएं. अगर आप अपनी पत्नी को बहुत ज्यादा प्यार करते हैं, तो यह आपके ऊपर डिपेंड करता है कि आपको ऐसी सिचुएशन में क्या करना चाहिए ?

Husband in wife fuck


क्योंकि गलती तो आपकी बिल्कुल भी नहीं है और फिर भी आपकी पत्नी आपके साथ इतना बड़ा छल कर रही है, जो कि माफी के लायक नहीं है. लेकिन फिर भी अगर आपके बच्चे हैं, तो आपको अपने बच्चों के बारे में सोच कर बहुत ही विवेकपूर्ण तरीके से निर्णय लेना होगा.

2. अपने और लड़की के घरवालों से कहें

अगर आपको वास्तव में अपनी धोखेबाज पत्नी से छुटकारा पाना है, तो आपको अपने घरवालों और अपनी पत्नी के घरवालों से सब कुछ बिल्कुल सच सच बता देना चाहिए और आपको उन्हें अपने मन की बात भी कह देनी चाहिए कि आपको क्या करना है ?

आप अगर उस औरत को छोड़ना चाहते हैं, तो आपको इसके बारे में भी अपने घरवालों और लड़की के घरवालों से बात करनी चाहिए. इसके बाद आपके घर वाले और लड़की के घर वाले इस मुद्दे पर अवश्य चर्चा करेंगे और उसके बाद वह जो भी निर्णय लेते हैं, आपको उसे स्वीकार करना चाहिए.

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 896 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

सट्टे का अमल : पहले से जाने सट्टे में कौन सा नंबर आयेगा | Satte ka amal
सट्टा मंत्र जाने : सट्टे में जीतने का मंत्र – फिर कभी नही हारोगे | Lottery Satta jitne ka mantra sadhna bataen

3. अपनी पत्नी से धोखेबाजी का कारण पूछे

अगर आपकी पत्नी आपको धोखा दे रही है, तो सबसे पहले आपको इस बात का पता लगाने की कोशिश करनी चाहिए कि आखिर वह आपको धोखा क्यों दे रही है ? इसीलिए आप अपनी पत्नी से यह पूछ सकते हैं कि तुम ऐसा क्यों कर रही हो और मेरी क्या गलती है ?

argument with husband

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

कई बार ऐसा होता है कि पति की भी कुछ ना कुछ गलती होती है, जिसके कारण उसकी पत्नी उसको धोखा देती है. ऐसे में सबसे पहले आपको अपनी पत्नी से इस बात को क्लियर करना है कि आखिर वह उसे धोखा क्यों दे रही है ? इसके बाद आपको अपना अगला कदम उठाना है.

4. आपकी गलती भी हो सकती है

आपको बता दें कि हमेशा वाइफ ही गलत नहीं होती है. कभी-कभी पति भी गलत होता है. क्योंकि हमने ऐसा देखा है कि जब पति अपनी पत्नी के साथ धोखा करता है, तो पत्नी भी अपने पति से बदला लेने के लिए उसके साथ धोखा करती है.

ऐसे में अगर आपकी गलती है, तो आपको अपनी बीवी से माफी मांगनी चाहिए और आपको अपनी बीवी से यह कहना चाहिए कि आप आज के बाद ऐसा कोई भी काम नहीं करेंगे. जिसके कारण आपके संबंधों में कड़वाहट आए. अगर गलती आपकी है और आप अपनी पत्नी से माफी मांगते हैं, तो हो सकता है कि वह आपको माफ कर दे और फिर वह भी आपको धोखा ना दे.

5. अपनी पत्नी को तलाक दे

अगर आपने पूरा मन बना लिया है कि अब आपको अपनी धोखेबाज पत्नी के साथ नहीं रहना है, तो आप अपनी पत्नी से छुटकारा पाने के लिए उसे तलाक भी दे सकते हैं और यह सबसे बेस्ट तरीका माना जाता है धोखेबाज पत्नी से छुटकारा पाने का. तलाक देने में आपको कम से कम 6 महीने का समय लगता है और इसके लिए आपको किसी अच्छे वकील से बात करनी होती है.

वकील आपके तलाक के पेपर बनाता है और वह आपको तलाक लेने के बारे में आगे की प्रक्रिया बताता है, आपको बता दें कि तलाक लेना आसान नहीं होता है और अगर आपके बच्चे हैं, तो उनके ऊपर इसका बहुत ही बुरा प्रभाव पड़ता है. इसीलिए आपको सोच समझकर ही अपना निर्णय लेना चाहिए.

osir news

निष्कर्ष

इस आर्टिकल में हमने धोखेबाज बीवी को पकड़ने के लिए कई उपाय बताए हैं,जिसे करके आप यह पता कर सकते हैं कि, आपकी बीवी आपको आपकी पीठ के पीछे धोखा दे रही है या नहीं और अगर आपकी बीवी आपको धोखा दे रही है तो उसे कैसे पकड़े.

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

किसी के भी मन की बात जानने के 2 मंत्र और टोटके : सामने वाले का मन पढ़े | मन की बात जानने का मंत्र : Man ki baat jannne ka mantra
13 सूर्य अर्घ्य नियम : शनिवार को सूर्य भगवान को जल देना चाहिए या नहीं ? | Surya Arghya Niyam : Shanivar ko surya bhagwan ko jal dena chahiye ya nahin ?
फिल्मी एक्टर कैसे बने : 7 प्रभावशाली टिप्स | How to become a film actor : फिल्म एक्टर कैसे बनते है ?
जाने लाभ या हानि : बिल्ली का घर में बच्चे देना शुभ या अशुभ होता है ? | Billi ka ghar me bache dena shubh ya ashubh
Til ka matlab : सामुद्रिक शास्त्र से शरीर के किसी भी अंग पर तिल का मतलब
★ सम्बंधित लेख ★