चमत्कारी जादुई पौधा : जादू टोना फेल हो जाता है इस एक चमत्कारी पौधे से | chamatkari podha

जादू टोना फेल हो जाता है इस एक चमत्कारी पौधे से : प्रणाम गुरुजनों आज हम आप लोगों को एक ऐसे ही जादू टोने के पौधे के बारे में बताएंगे जिसका प्रयोग करके आप जादू टोने को फेल कर सकते हैं जिस घर में इस पौधे को लगाया जाता है उस घर में तंत्र मंत्र या जादू टोने का असर नहीं होता है अगर आप भी अपने घर को तंत्र मंत्र और जादू टोने से बचाना चाहते हैं.

तो आप अपने घर में इस पौधे को लगा सकते हैं यह सिर्फ जादू टोने और तंत्र मंत्र के लिए ही नहीं बल्कि अब आपके घर में सुख शांति समृद्धि के लिए भी इस पौधे को लगाया जाता है इस पौधे के कई ऐसे लाभ हैं जो आपको प्राप्त हो सकते हैं अगर आप इस पौधे को अपने घर में लगाते हैं.

जादू टोना कैसे फेल करे ,, jadu tona kaise pahchane,, jadu kaise pata chalega,, jadu tona ki pehchan,, जादू टोना को कैसे पहचाने,, जादू टोना कैसे पहचानें,, जादू टोना का पता कैसे लगाएं,, जादू टोना फेल करने वाले चमत्कारी पौधे,, जादू टोना फेल हो जाता है इस एक चमत्कारी पौधे से,, जादू टोना फेल करने वाले चमत्कारी पौधे के फायदे ,, काला जादू कैसे खत्म करें ,, जादू टोना को कैसे पहचाने,, जादू टोना कैसे पहचानें,, जादू टोना का पता कैसे लगाएं in islam,, जादू टोना किसने किया,, गायत्री मंत्र का जादू,, जादू टोना खत्म करने की दुआ,, किसी ने कुछ किया है कैसे पता करें,, टोने-टोटके की काट,, जादू टोना हटाने की विधि,, उतारा करने की विधि,, jadu tona kaise pahchane,, jadu tona karne wale ko kaise pahchane,, jadu tona kaise pata chalta hai,, jadu tona ko kaise pahchane,, jadu tona ki pehchan,, jadu tona ka kaise pata chalta hai,, jadu tona kaise pata kare,, ghar baithe packing ka kam kaise karen,, ghar baithe kam kaise karen,, kala jadu kaise asar karta hai,, kala jadu kaise karen video,, kala jadu kaise karta hai,, kala jadu kaise karte,, kala jadu karne ka,, kala jadu kaise hota hai video,, kala jadu kaise karte hain bataiye,, kala jadu kaise karte hain batao,, kala jadu ka ilaj batao,, kala jadu ki jankari,, kala jadu kaise karte hain log,, kala jadu kaise nikala jata hai,, kala jadu khatam karne ka tarika,, kala jadu ka pata kaise lagaye,, kala jadu khatam karne ka amal,, kala jadu ka asar khatam karne ki dua,, kala jadu kaise sikhe,, kala jadu karna kaise sikhe,, kala jadu kaise toda jata hai,, kala jadu karne wala,, kala jadu karne wale,, kala jadu khatam,, kala jadu comes under which schedule,, kala jadu in english called,, kala jadu kaise karte hai,, kala jadu kaise karte hain,, jadu ka asar kaise hota hai,, kala jadu kaise hota hai,, jadu tona ka kaise pata chalta hai,, jadu tona ko kaise pahchane,, jadu kaise kare in hindi,, jadu tona kaise sikhe,, jadu tona kaise,, jadu tona karne wale ko kaise pahchane,, jadu tona kaise pata chalta hai,, jadu tona kaise pata kare,, ghar baithe packing ka kam kaise karen,, ghar baithe kam kaise karen,, jogging kaise ki jaati hai,, pregnant nahi hai kaise pata chalega,, labour pain kaise pata chalega,, khargosh pregnant hai kaise pata chalega,, jadu ka asar kaise pata chalega,, jadu kaise banti hai,, jadu kaise dikhaya jata hai,, jadu kaise dikhte hain,, jadu kaise ful futeche,, jadu ka kaise pata chalta hai,, miscarriage kaise pata chalta hai,, jadu kaise ki jaati hai,, jadu kaise kiya jata hai,, jadu kaise dikhta hai,, jadu kaise likha jata hai,, jadu kaise kare jata hai,, jadu kaise sikhe jaate hain,, jadu kaise sikha jata hai,, jadu kaise karte hain video,, jadu tona ki pahchan,, jadu tona hatane ki dua,,

तो लेकिन इस पौधे को लगाने के बाद इसकी उसी प्रकार सेवा भी करनी पड़ती है इसीलिए जब भी आप इस पौधे को अपने घर में लगाते हैं तो आप इस बात का ध्यान जरूर रखें कि इस पौधे को समय पर पानी देना और इसकी देखभाल करना पूजा पाठ करना समय पर संपन्न हो जाए.

तो या पौधा आपके घर में कभी भी तंत्र मंत्र और जादू टोने की क्रिया को चलने नहीं दे सकता है इसलिए आज सबसे पहले हम आपको बताते हैं कि काला जादू कैसे खत्म करें.

अगर आप काला जादू खत्म करना चाहते हैं तो भी आप इस पौधे को अपने घर में लगा सकते हैं इस पौधे की अधिक जानकारी के लिए इस लेख को आप पूरा जरूर पढ़ें तभी आपको इसके असली फायदे समझ में आएंगे।

जादू टोना फेल हो जाता है इस एक चमत्कारी पौधे से | Jadu tona fel ho jata hai is ek chamatkari paudhe se

Madar tree ped Aak


जादू टोने को फेल करने वाला एक ऐसा चमत्कारी पौधा है जिसका नाम अफेद आक (आंकड़ा)। यह बहुत ही चमत्कारी पौधा है वह आप अपने घर में इसे लगाते हैं तो आपके घर में कभी भी तंत्र मंत्र या फिर जादू टोने का असर नहीं होगा यह पौधा एक ऐसा पौधा है जो सामान्य रूप से नहीं पाया जाता है.

यह पौधा एकदम अलग होता है इसका प्रयोग केवल तांत्रिक क्रियाओं के लिए ही किया जाता है अगर आप तांत्रिक क्रियाओं से बचना चाहते हैं तो इसका उपयोग कर सकते हैं जिस घर में इस पौधे को लगाया जाता है उस घर में तंत्र मंत्र और जादू टोने का असर कभी भी नहीं होता है.

यह चमत्कारी पौधा इससे निर्मित गणेश प्रतिमा और तंत्र शास्त्र में यह बताया गया है कि अगर सफेद आक से निर्मित गणेश भगवान की पूजा की जाए तो इससे आपके सभी कष्ट दूर हो जाते हैं क्योंकि यह प्रतिमा चमत्कारी और अद्भुत होती है और इसकी पूजा बहुत ही विधि-विधान और नियम पूर्वक की जाती है.

अगर आप किसकी पूजा नियम से नहीं करते हैं तो आपको इसके उचित लाभ नहीं प्राप्त होते हैं अगर आप चाहे तो अपने घर में इस पौधे को लगा सकते हैं क्योंकि इस पौधे को लगाने से आपके घर में तंत्र मंत्र का असर नहीं होगा और यह पौधा लगाना घर में आवश्यक होता है सफेद आक की जड़ को तंत्र मंत्र में भी उपयोग किया जाता है।

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 731 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

जिन्न क्या होता है? जिन्न को वश में करने का आसान तरीका | jin kya hota hai : जिन्नात को खुश करने का तरीका
VFX क्या है? वीएफएक्स कैसे काम करता है? | best VFX software & vfx full form hindi

जादू टोना फेल करने वाले चमत्कारी पौधे के फायदे | Jadu tona fel karne vala chamatkari paudhe ke fayde

  1. जादू टोने को फेल करने के लिए इस पौधे को अपने घर में अवश्य लगाना चाहिए.
  2. इस पौधे को अपने घर में लगाने से घर में लक्ष्मी आती है और बुराइयों का नाश हो जाता है।
  3. आक के पौधे में छोटे छोटे से फल आते हैं जिनमें से रुई जैसे रेशे निकलता है और उसकी बाती बनाकर शिव भगवान के मंदिर में देसी घी के दीपक जलाए जाते हैं क्योंकि आक का पौधा शिव भगवान को प्रिय है और उन को प्रसन्न करने के लिए इसकी रुई का प्रयोग किया जाता है।
  4. उसी प्रकार आक के पौधे की रुई का दीपक बनाकर माता लक्ष्मी के सामने जलाया जाता है और माता लक्ष्मी का मंत्र साधना की जाती है जिससे माता लक्ष्मी प्रसन्न होकर धन की प्राप्ति करती हैं।
  5. क्या आप जानते हैं कि आक के पौधे में गणेश जी का वास होता है आक के पेड़ की जड़ से गणेश जी की मूर्ति बनाकर पूजा करने से भगवान गणेश की कृपा आपके ऊपर हमेशा बनी रहती है।

Magic

काला जादू कैसे खत्म करें ? | Kala jadu kaise khatm kare ?

अगर आप काले जादू को खत्म करना चाहते हैं तो आपको कुछ उपाय करने की आवश्यकता होती हैं।

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

1. काले जादू को खत्म करने के लिए एक नारियल ले जिसमें पानी होना चाहिए और फिर उस नारियल को अपने सर से 21 बार घूम आए और 21 साल घुमाने के बाद उस नारियल को किसी मंदिर में जाकर आम की लकड़ी के साथ जला दें।

एक बात का ख्याल रखें कि इस टोटके को आप घर के बाहर ही करें और यह बारी-बारी से घर के हर सदस्य के ऊपर करना है इस टोटके को आप शनिवार या मंगलवार के दिन ही कर सकते हैं लगातार पांच शनिवार या टोटका करने से आपके जीवन से हर संकट मुक्त हो जाएगा और अचानक से आया हुआ कोई भी संकट समाप्त हो जाएगा आपके परिवार में सुख शांति हमेशा बनी रहेगी।

2. काले जादू को खत्म करने के लिए आपको बजरंगबली का पाठ करना होगा बजरंगबली का पाठ काले जादू के लिए काफी सहायक सिद्ध होता है अगर आप लगातार 8 दिन बजरंगबली का पाठ करते हैं तो काला जादू का असर धीरे-धीरे समाप्त हो जाता है क्योंकि आप यह तो जानते ही होंगे कि हनुमान जी को भूत प्रेत और पिचास का काल कहा जाता है इसीलिए अगर आप भी बजरंगबली का पाठ करते हैं तो काले जादू का असर जल्द ही समाप्त हो जाता है.

3. काले जादू को खत्म करने के लिए शनिवार का दिन उत्तम माना जाता है अगर आप इस दिन सुबह सुबह ब्रह्म मुहूर्त में स्नान आज से संपन्न होकर तांबे के लोटे में जल भर ले और उसने काले तिल थोड़ा सा अछत चावल , और सरसों का थोड़ा सा तेल लेकर और कोयला लेकर उसे जल में डालने के बाद शनि भगवान का मंत्र जाप करें अगर आप 4 शनिवार ऐसा ही करते हो तो काला जादू खत्म हो जाता है और आपको शनिदेव की कृपा भी मिल जाती है।

अफेद आक का पौधा किस दिशा में लगाना चाहिए ?

Magic

  1. अफेद आक (आंकड़ा) का पौधा अग्नि कोण की दिशा में यानी कि दक्षिण पूर्व के बीच दक्षिण या उत्तर दिशा के बीच में लगाना चाहिए।
  2. जब भी आप अपने घर में अफेद आक (आंकड़ा) का पौधा लगाते हैं तो उसका मुख आपके गेट के पास या सामने होना चाहिए या फिर आप चाहे तो अपने घर के बाहर गेट के सामने रख सकते हैं।
  3. जब आप अपने घर से बाहर निकलते हैं तो अफेद आक (आंकड़ा) पौधा आपके गेट के बाहर दाहिनी तरफ (right side) होना चाहिए।
  4. अफेद आक (आंकड़ा) का पौधा किसी शुभ दिन लगाना चाहिए शुभ दिन जैसे दीपावली धनतेरस होली नवरात्रि आज दिनों में अगर आप इस पौधे को लगाते हैं तो यह शुभ माना जाता है और गुरुवार के दिन लगाते हैं तो यह दिन नक्षत्र के हिसाब से सही होता है इसीलिए इस पौधे को सिद्धि योग के दिन लगा सकते हैं।

FAQ : जादू टोना फेल करने वाला एक चमत्कारी पौधे से

चमत्कारी पौधे कौन कौन से हैं?

तुलसी के पौधे कई प्रकार के होते हैं पुराणों के अनुसार तुलसी के पौधे को आध्यात्मिक पौधा कहा जाता है और उस पौधे को वृद्धा भी कहा जाता है तुलसी के पौधे को विष्णु जी का रूप माना जाता है क्योंकि तुलसी का पौधा विष्णु जी को अत्यधिक प्रिय है इसीलिए तुलसी के पौधे को विष्णु जी की पूजा में आवश्यक रखा जाता है।

कोई जादू टोना कर दे तो क्या करना चाहिए?

अगर किसी व्यक्ति ने आपके परिवार के ऊपर या फिर किसी सदस्य के ऊपर टोना टोटका कर दिया है दो भैरव की शरण में जाएं क्योंकि भैरव महाराज का मंदिर अत्यधिक शक्तिशाली है इस मंदिर में 24 घंटे तक अखंड दीप जलाएं अगर आप 24 घंटे तक भैरव महाराज के मंदिर में अखंड दीप जलाते हैं तो आपके घर से टोना टोटका खत्म हो जाएगा दीपक जलाने के बाद घर के बाहर सिरस की टहनी लटका दें. जिस व्यक्ति ने भी टोना टोटका किया है उस व्यक्ति का टोना टोटका खत्म हो जाएगा।

क्या जादू सच होता है?

अधिकतर लोग पूछते हैं कि क्या काला जादू होता है ऐसा कोई नहीं है जो वास्तव में आपको बता सके कि क्या काला जादू होता है या नहीं क्योंकि इस सवाल पर बहुत ही ज्यादा लंबे समय से बहस चल रही है और किसी ने भी आज तक इस बात का प्रमाण नहीं दिया है की कुछ ऐसी चीजें होती हैं जो तर्क द्वारा नहीं बताई जाती है क्योंकि यह आपको तय करना होगा की रहस्यमई व्याख्या ऊपर विश्वास करना है या नहीं।

निष्कर्ष

जैसा कि आज मैंने आप लोगों को जादू टोना फेल करने वाला एक चमत्कारी पौधे के बारे में बताया या एक ऐसा पौधा है जिससे तंत्र मंत्र और जादू टोना दोनों फेल हो जाते हैं जादू टोना फेल हो जाता है इस एक चमत्कारी पौधे से अगर आप भी इस पौधे को अपने घर में लगाते हैं.

तो या चमत्कारी पौधा आपके घर में जादू टोने को फेल कर देगा तो आप अपने घर में इस पौधे को जरूर लगाएं उम्मीद करते हैं कि हमारे द्वारा दिया गया या लेख आपको अच्छा लगा होगा और आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा.

osir news

क्योंकि हर व्यक्ति चाहता है कि उसके घर में सुख शांति बनी रहे और कभी भी तंत्र मंत्र और जादू टोने का फेर ना हो इसीलिए इस पौधे को अपने घर में लगाना आवश्यक है।

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

लाल किताब के 10 प्रमुख ताकतवर टोटके क्या है ? What are the 10 main powerful totka of Lal Kitab?
Sadhe Sati : उतरती साढ़ेसाती का प्रभाव, शनि की साढ़े साती उपाय और लक्षण | उतरती साढ़ेसाती : Shani ki sade sati ke upay in hindi
लड़कियों के 5 Hint इशारा को कैसे समझें ? लड़की क्या इशारा करती है ? How to understand girls hint’s?
कर्क राशिफल 2023 : कैरियर,रिलेशन भविष्यफल और वार्षिक राशिफल | कर्क राशि वालों के लिए वार्षिक राशिफल 2023 : Kark rashifal 2023
सपने में दूध देखने का क्या मतलब या अर्थ होता है : शुभ या अशुभ जाने – sapne mein dudh dekhna
★ सम्बंधित लेख ★