काले जादू का तोड़ जाने : 12 असरदार तोड़ जो काला जादू को तुरंत ख़त्म कर देंगे | Kala jadu ka tod

Kala jadu ka asli tod काला जादू के विषय में लगभग सभी लोग कुछ न कुछ सुना होगा और कहीं ना कहीं इसको आपने देखा महसूस किया होगा परंतु क्या वास्तव में काला जादू कार्य करता है काला जादू कैसे होता है यह किस प्रकार से लोगों पर असर डालता है इस विषय में लोग भ्रमित रहते हैं अब मैं आपको यह बता दूं कि काला जादू क्या है ?

kala jadu ka tod in islam, kala jadu ka tod in hindi, kala jadu ka tod ki dua, kala jadu ka tod bataiye, kala jadu ka tod bataye, kala jadu ka tod video, kala jadu todne ka wazifa, kala jadu todne ka tarika, kala jadu ka tod batao, kala jadu ka tod ka wazifa, kala jadu ka ilaj, kala jadu karne ka tarika, kala jadu tona, काला जादू का तोड़ वीडियो में, kala jadu download, जादू काला जादू,

 

जादू की दुनिया बहुत बड़ी है तरह तरह के लोग और तरह-तरह की विद्या सीख कर तरह तरह के कार्य जादू के द्वारा दिखाते रहते हैं .हालांकि जादू में विभेद किया जाए तो अलग-अलग दो प्रकार से दिखाई देता है .  एक जादू ऐसा है जो लोगों का मनोरंजन करता है, वही दूसरा जादू लोगों को परेशान करता है . जो जादू लोगों के जीवन को अस्तव्यस्त कर दे, परेशानियां पैदा करके जीवन जीना दुश्वार कर देता है, ऐसा जादू काला जादू के रूप में जाना जाता है।

यदि कोई भी व्यक्ति काले जादू या टोने से प्रभावित होकर परेशान है और Kala jadu ka tod खोज रहा है तो इस जादू को कैसे तोड़ा जाए या इसे कैसे खत्म किया जाए या इसके प्रभाव को किस प्रकार से कम करके जिंदगी को सुकून से जिया जाए इस विषय में भी जानकारी होना आवश्यक है जो इस आर्टिकल के माध्यम से Kala jadu ka tod आप लोगों तक देने का प्रयास करेंगे।

इस लेख को अंत तक पढ़े क्योकि हमने इस लेख में काला जादू को पूरी तरह से खत्म करने के 12 असरदार उपाय बताए है जो आप को हर तरह की समस्या से लड़ने में मददगार साबित होंगे .

जब किसी व्यक्ति की बॉडी में काला जादू हो जाता है, तो उसकी बॉडी में नेगेटिव एनर्जी पैदा हो जाती है और यह नेगेटिव एनर्जी काले जादू करने वाले व्यक्ति के द्वारा भेजी गई नेगेटिव एनर्जी को व्यक्ति की बॉडी में खींचने का काम करती हैं. जिसके कारण व्यक्ति को कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है और कभी-कभी तो व्यक्ति यह जान ही नहीं पाता है कि उसके ऊपर किसी ने काला जादू करवा दिया है या फिर उसके ऊपर कोई काला जादू कर रहा है.

अगर आप जादू का तोड़ के बारे में जानकारी जानना चाहते हैं या फिर आप काले जादू को काटने का उपाय जानना चाहते हैं, तो हमारे इस आर्टिकल को अंत तक पढ़े. क्योंकि इस आर्टिकल में हम आपको काला जादू का तोड़ बताने वाले हैं. जादू का तोड़ जानने से पहले आइए जान लेते हैं कि काले जादू के लक्षण कैसे होते हैं ?


काला जादू क्या है ? | Kala jadu kya hai ?

वास्तव में काला जादू एक प्रकार की ऊर्जा होती है दरअसल ऊर्जा दो प्रकार से होती है एक सकारात्मक ऊर्जा होती है तो दूसरी नकारात्मक ऊर्जा होती है यदि किसी भी व्यक्ति पर किसी प्रकार का जादू दिखाई देता है तो यह मान लिया जाता है कि किसी ने कुछ करा धरा दिया है परंतु ऐसा कुछ नहीं है दरअसल यही जो प्रभाव दिखाई दे रहा है यह एक प्रकार की नकारात्मक ऊर्जा ही होती हैं.

pari tux jadu chhadi

यह इस बात पर निर्भर करता है कि जिस समय व्यक्ति किसी पर काला जादू कर रहा है या जादू टोना हो रहा है तो यह निश्चित रूप से उस समय उसके अंदर की नकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव अगले व्यक्ति पर पड़ रहा होता है जिसके कारण वह व्यक्ति उस प्रभाव से कुछ उल्टी-सीधी हरकतें करने लगता है इसी को हम एक प्रकार से काला जादू कह सकते हैं।

अब आइए जानते हैं कि यदि किसी के ऊपर काले जादू का प्रभाव है और वह उस से प्रभावित होकर कुछ उल्टा सीधा करता है तो इसे कैसे हटाए ? अर्थात काले जादू के प्रभाव को कैसे हटाए ? इससे बचने के लिए कौन से उपाय हैं ?इन विषयों पर थोड़ी चर्चा करेंगे।

कैसे जाने काला जादू का प्रभाव ? | Kaise Jane kala jadu ka Prabhav

वास्तव में काला जादू का इस्तेमाल लोग करते हैं, परंतु बहुत से लोग इसे नकार देते हैं, पर ध्यान रहे कि काला जादू ही प्रकार की ऊर्जा है इसलिए ऊर्जा का यदि सकारात्मक रूप होता है तो नकारात्मक रूप भी होता है जिसका प्रभाव विभिन्न तरीकों से व्यक्ति को प्रभावित करता है.

कभी-कभी काला जादू केवल मन का भ्रम होता है या फिर मनोवैज्ञानिक होता है. दरअसल मन के भ्रम के कारण उत्पन्न काला जादू आदमी को पागल बना देता है।

black magic jadu

यदि आप को पागल बनाना हो तो थोड़ा सा उपाय करके किया जा सकता है जैसे आप सुबह उठे और घर से निकलने के बाद कहीं पर कुछ कटे नींबू मीठा और अन्य कुछ सामग्री जैसे शराब कपड़े आदि रखें मिल जाते हैं और भूल बस आप उन्हें लांघ जाते हैं तो आपके मन में एक भ्रम उत्पन्न हो जाता है कि मेरे ऊपर अब कुछ ना कुछ असर हो जाएगा और यहीं से आपकी जेहन में उत्पन्न भ्रम आपको पागल बना देगा।

हो सकता है आप बीमार हो जाएं और यदि आप किसी तरह का कोई व्यापार कर रहे हैं तो इसका असर व्यापार भी पड़ सकता है इस तरह कब है आपके लिए एक समस्या बन कर खड़ा हो जाता है वास्तव में यह कोई काला जादू नहीं है बल्कि आपके मन का भ्रम होता है जो ऐसे देखने के बाद मन मस्तिष्क में बैठ जाता है और आप उसी में भ्रमित हो जाते हैं।

आपको लगने लगता है कि मेरे ऊपर किसी ने कुछ कर दिया है दरअसल इस तरह का भ्रम आपके मन का विश्वास है परंतु आपको सोचना चाहिए कि इसमें असली कुछ भी नहीं है इसीलिए आप अपना नुकसान भी कर बैठते हैं जो व्यक्ति इस प्रकार का कार्य करता है वह जानता है कि अगले पर इसका प्रभाव पड़ेगा और आप उस स्वीकार भी कर लेते हैं यही एक मनोवैज्ञानिक असर है जो आपको बुरी तरह से काले जादू की और ले जाता है.

जादू-टोना तंत्र के लक्षण | Jadu-Tona tantra ke Lakshan

पहले तो आपको इस जानकारी का अच्छे से पता कर लेना चाहिए कि, आपको जिसके ऊपर शक है कहीं उसे कोई बीमारी तो नहीं है. इसके बाद आपको यह देखना चाहिए कि, उसकी कुंडली में कोई ग्रह अशुभ फल तो नहीं दे रहा. अगर कुंडली और मेडिकल रिपोर्ट सही आती है और उसके बाद भी व्यक्ति की हालत में सुधार नहीं हो रहा है, तब आप ऐसा मान सकते हैं कि किसी ने उसके ऊपर काला जादू करवा दिया है. काला जादू के लक्षण निम्न प्रकार होते हैं :

black magic jadu

  1. जो व्यक्ति काला जादू से परेशान होता है,उसका अपने ऊपर नियंत्रण नहीं होता है और वह दूसरे लोगों को शारीरिक तथा मानसिक नुकसान पहुंचाने का काम करता है.
  2. काले जादू से व्यक्ति जब पीड़ित हो जाता है, तो उसकी बॉडी में सामान्य से ज्यादा ताकत आ जाती है. जैसे वह एक ही बार में 7 खटिया को लांग जाता है या फिर वह भारी से भारी चीज को भी उठा लेता है, फिर चाहे वह शरीर से कितना ही कमजोर क्यों ना हो ?
  3. काले जादू से पीड़ित व्यक्ति की आंखों मे जलन होने लगती है और उसे बार बार पेशाब आने लगती है, साथ ही उसे हरदम उदासी जैसा महसूस होता है और वह गुमसुम रहने लगता है.
  4. काले जादू से पीड़ित व्यक्ति को बात बात में गुस्सा आने लगता है और उसका स्वभाव भी चिड़चिड़ा हो जाता है.
  5. काले जादू से पीड़ित व्यक्ति का चेहरा पीला पड़ जाता है, साथ ही उसकी भूख भी मर जाती है.उसे खाना खाने का मन बिल्कुल भी नहीं करता है. वह कई दिनों तक बिना खाना खाए रह जाता है.
  6. जब व्यक्ति काले जादू से पीड़ित हो जाता है तो उसके अंदर सारी योग्यता होने के बावजूद भी उसे नौकरी नहीं मिलती है, ना ही उसकी तरककी की होती है, ना ही उसका धंधा अच्छे से चलता है, उसे आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ता है और उसकी इनकम के सभी रास्ते बंद हो जाते हैं.
  7. शारीरिक बल होने के बावजूद भी उसका कोई भी काम करने में मन नहीं लगता है. वह दिन भर सिर्फ सोता ही रहता है या फिर बिस्तर पर लेटा ही रहता है. उसे रात को सोते समय बुरे सपने भी आने लगते हैं.
  8. काले जादू से पीड़ित व्यक्ति की शादीशुदा जिंदगी भी खराब होने लगती है.पति और पत्नी में झगड़े होने लगते हैं वह भी बिना बात के.

काला जादू का तोड़ क्या है ? | kala jadu ka tod

किसी भी प्रकार की नकारात्मक ऊर्जा का जब इस्तेमाल किया जाता है तो वह ऊर्जा व्यक्ति को विचलित कर देती है इससे बचने या kala jadu ka tod के कुछ उपाय इस प्रकार से हैं।

1. रुद्राक्ष पहने

रुद्राक्ष भगवान शिव का प्रिय फल है जिसे माला के रूप में धारण किया जाता है ऐसा माना जाता है कि इसे पहन लेने के बाद किसी भी प्रकार की नकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव निष्क्रिय हो जाता है इसलिए जब भी आपको यह लगे कि मेरे ऊपर किसी ने काला जादू करने का प्रयास किया है या कर चुका है तो आप रुद्राक्ष की माला या एक रुद्राक्ष अपने गले में पहन ले जो किसी भी प्रकार की नकारात्मक ऊर्जा से आपकी सुरक्षा करता है।

यदि आप आध्यात्मिक व्यक्ति हैं तो किसी पर कार्य का काला जादू आपके ऊपर असर ही नहीं करेगा क्योंकि आप स्वयं उसे कभी स्वीकार ही नहीं कर सकते हैं फिर भी यदि आपको किसी प्रकार की शंका है तो रुद्राक्ष पहन कर इन नकारात्मक शक्तियों से पूर्ण रूप से बचा जा सकता है।

यदि आप आध्यात्मिक व्यक्ति हैं और किसी भी प्रकार की साधना में रहते हैं तो काले जादू जैसी समस्या से आप निश्चिंत रहें आपको कभी कोई प्रभाव नहीं पड़ने वाला है।अपने आप सब कुछ ठीक जो हो जाता है परंतु सामान्य व्यक्ति इन बातों से विचलित हो जाता है इसलिए ऐसे व्यक्तियों को काले जादू के प्रभाव से बचने के लिए इन उपायों को जानना जरूरी रहता है।

2. ध्यानलिंग

यदि किसी भी व्यक्ति को किसी भी प्रकार की काले जादू का शक है तो वह ध्यान लिंग की छाया में बैठकर कुछ ऐसे आयाम कर सकता है जो काले जादू जैसी शक्तियों को बेअसर कर देता है.

दरअसल काला जादू क्या है इस विषय पर ऊपर चर्चा हम कर चुके हैं फिर भी यदि किसी प्रकार की शंका मन में व्याप्त है तो बेहतर यही होगा कि आप ऐसी चीजों पर बिल्कुल ध्यान ना दें .

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 867 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

जलाभिषेक कैसे करे ? महाशिवरात्रि पूजा सामग्री how to jalabhishek of lord shiva
50+ सेक्सी लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर और व्हाट्सएप ग्रुप लिंक | sexy ladkiyon ka whatsapp number

दरअसल काला जादू आपका दिमाग स्वयं करता है क्योंकि जब आप किसी भी प्रकार के भ्रम में आ जाते हैं तो निश्चित रूप से आप उस पर विश्वास करके काले जादू से ग्रसित हो जाते हैं।

ध्यान लिंग क्या है ?

ध्यान लिंग एक प्रकार का काले जादू का असर कम करने वाला होता है ध्यान लिंग के प्रवेश द्वार में वनश्री और पतंजलि मंदिर हैं जो ध्यान लिंग से 15 डिग्री कोण पर बने होते हैं।

शाम को शिवलिंग पर जल चढ़ाना चाहिए या नहीं, शिवलिंग पर दूध चढ़ाने के फायदे, शिवलिंग पर चावल चढ़ाने के फायदे, शिवलिंग पर काले तिल चढ़ाने के फायदे, शिवलिंग पर शहद चढ़ाने के फायदे, शिवलिंग पर इत्र चढ़ाने के फायदे, शिवलिंग पर गेहूं चढ़ाने के फायदे, शिवलिंग पर सरसों का तेल चढ़ाने के फायदे, शिवलिंग पर गुड़ चढ़ाने के फायदे, शिवलिंग पर क्या चढ़ाना चाहिए, शिवलिंग पर जल कैसे चढ़ाएं, शिवलिंग पर क्या नहीं चढ़ाना चाहिए, शिवलिंग पर दूध चढ़ाने के फायदे, शिवलिंग पर जल चढ़ाने का टाइम 2020, शिवलिंग पर चावल चढ़ाने के फायदे, शिवलिंग पर पानी टपकाने वाला घड़ा का नाम,, शिवलिंग पर चढ़ा प्रसाद खाना चाहिए या नहीं, शिवलिंग पर चावल चढ़ाने के फायदे, पारद शिवलिंग पर जल चढ़ाना चाहिए या नहीं, शिवलिंग पर क्या चढ़ाना चाहिए शिवलिंग पर जल चढ़ाने के फायदे, शिवलिंग पर क्या नहीं चढ़ाना चाहिए, शिवलिंग पर जल चढ़ाने का सही समय, शिवलिंग पर जल चढ़ाने का मंत्र, shivaling par jal chadhane ek fayade , shivaling par jal chadhane se kya hota hai ,

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

जो लोग भूत-प्रेत से ग्रस्त हैं या तंत्र विद्या की समस्याओं से ग्रसित हैं ऐसे लोग 15 डिग्री कोण आगे या पीछे बैठ कर ध्यान करते हैं ऐसे में अनावश्यक काला जादू समाप्त हो जाता है।

ध्यान लिंग को इस तरह से बनाया गया है कि आप इसका सही से प्रयोग कर सकें और काली जादू की नकारात्मक ऊर्जा का खत्म कर सकें इस जगह पर आने के बाद शरीर में किसी भी प्रकार की नकारात्मक ऊर्जा नष्ट हो जाती है।

3. हनुमान चालीसा पढ़ें

यह बरसों पुराना उपयोग किया जाने वाला kala jadu ka tod है, जादू टोने के काले जादू के असर लोगों पर कुछ इस तरह से प्रभावी होते हैं कि कभी-कभी व्यक्ति की जान चली जाती है इनसे बचने के लिए आपको प्रतिदिन हनुमान चालीसा का पाठ करना चाहिए.

इसके अलावा रात्रि में सोने के समय हनुमान चालीसा का पाठ करके हनुमान जी की फोटो या फिर हनुमान चालीसा ही अपने तकिए के नीचे रख ले और एक तांबे के लोटे में थोड़ा सा जल लेकर उसमें चंदन और सिंदूर मिला लें सुबह उस जल को तुलसी वृक्ष के ऊपर डाल दें इस प्रकार से काले जादू टोने का असर कम हो जाएगा.

हनुमान चालीसा को पवित्र मन से शांतिपूर्वक पाठ करें तथा पाठ करने के बाद कपूर जलाकर आरती करें जो आपको हर प्रकार की होनी और अनहोनी से बचा लेता है।

4. माथे पर सिंदूर लगाएं

sindoor

 

यदि किसी भी व्यक्ति पर काले जादू का असर हुआ तो व्यक्ति को चाहिए कि प्रत्येक मंगलवार और शनिवार के दिन हनुमान जी को सिंदूर चढ़ाएं तथा माथे पर सिंदूर लगाकर ही बाहर निकले इससे काले जादू का असर कम हो जाता है.

5. काला धागा बांधे

काले जादू या बुरी नजर से बचने के लिए व्यक्ति को अपने हाथों में काला धागा या फिर लाल धागा बांध लेना चाहिए इसके अलावा काली धागे को किसी सिद्ध संत से मंत्रोचार करके पहन सकते हैं इस तरह से भी काले जादू का असर कम हो जाता है।

6. हरी मिर्च नींबू या जूता दरवाजे पर टांगे

chilli door chilli nimbu mirch

पुराने व्यक्तियों का मानना है कि kala jadu ka tod के रूप में किसी भी प्रकार के जादू टोने से बचने के लिए घर के दरवाजे पर हरी मिर्च नींबू या जूता टांगने से जादू या टोने का असर नहीं पड़ता है.

7. लाल कपड़ा और जल से असर कम करें

यदि किसी भी व्यक्ति पर या घर के किसी सदस्य पर काले जादू टोने का असर है और आप kala jadu ka tod चाह रहे है तो एक लाल कपड़ा और एक लोटा जल को व्यक्ति के ऊपर उतारकर इसी बहते हुए जल में फेंक देने से काले जादू या टोने का असर कम हो जाता है।

8. सिर के पास नींबू रख ले

अगर आपको यह महसूस हो रहा है कि काले जादू का असर हुआ है तो आप रात्रि में एक ताजा नींबू अपने सिर के पास रख ले और मन में चिंतन करें की जो काले जादू का असर है वह नींबू में समा रहा है यदि ऐसा है तो सुबह आप देखेंगे कि नींबू मुरझा जाता है इस प्रकार से काले जादू का असर समाप्त हो जाएगा.

9. एक गिलास पानी से काला जादू कम होता है

Drink More Water

यदि आप पर काले जादू का प्रभाव है तो सोते समय अपने सिर के पास एक गिलास पानी रख ले और सुबह उठकर इसे किसी पौधे पर डाल दें यह प्रक्रिया आपको कम से कम 8 दिन करना होगा उसके बाद देखेंगे कि यदि पौधा मुरझा जाता है तो निश्चित रूप से आपके ऊपर काले जादू का असर था और धीरे-धीरे यह सब खत्म हो जाएगा।

10. काजल लगाकर काला जादू कम करें

यदि किसी भी व्यक्ति पर काले जादू का असर दिखाई देता है तो इसके लिए दीपावली के दिन एक शुद्ध देसी घी से दीपक जलाएं और उस दीपक के ऊपर कोई भी ऐसा पात्र रख दें जिसमें दिए से निकलने वाला धुआं कालिख के रूप में इक्कठा हो जाए। इस कालिख को काजल बना ले और प्रभावित व्यक्ति की आंखों में लगाने से काला जादू समाप्त हो जाता है।

11. धतूरे या चिड़चिड़ा के पौधे से काला जादू कम करें

पुष्य नक्षत्र में एक धतूरे या चिड़चिटे के पौधे को जड़ से उखाड़ कर घर ले आए और इसे जमीन के अंदर उल्टा करके इस तरह से गाड़ दें कि केवल जड़ ऊपर दिखाई दे आप देखेंगे कि घर में या किसी सदस्य पर जो काले जादू का असर है वह समाप्त हो जाएगा ।

12. नमक मिर्च प्याज लहसुन से काले जादू का असर कम करें

PYAJ ONION

यदि आपको लगता है कि किसी ने मुझ पर काला जादू कर दिया है या नजर टोना लगा हुआ है तो आप नमक मिर्च प्याज लहसुन को आपस में लेकर व्यक्ति के ऊपर 7 बार उतार कर आग में झोंक दें इस प्रकार से भी जादू का असर कम हो जाएगा.

तो अब आप kala jadu ka tod जान गये है अब आप इसका सावधानी पूर्वक उपयोग करे और अपने आप को बुरी ताकतों से बचा कर रखे वैसे अगर आप समय समय पर ये kala jadu ka tod का प्रयोग करते रहेंगे तो निश्चित ही आप बुरी शक्तियों से बचे रहेंगे .

काला जादू के अन्य तोड़ | Kala jadu ka Tod

जैसा कि हमने आपको ऊपर बताया कि काला जादू एक बहुत ही ज्यादा भयानक विद्या होती है और इसके परिणाम बहुत ही ज्यादा खतरनाक होते हैं. इसीलिए इससे बचाव करना जरूरी है, तो चलिए अब जानते हैं कि काले जादू का तोड़ क्या है या फिर काले जादू की काट क्या है ?

osir news

black magic

  1. काले जादू का तोड़ करने के लिए आप माता काली का एक सिद्ध यंत्र लाएं और उसे अपने घर में स्थापित करें तथा रोजाना उसकी पूजा करें. ऐसा करने से काले जादू का असर आपके घर पर तथा आपके ऊपर नहीं होगा.
  2. काले जादू के तोड़ के उपाय के तौर पर आप अपने पूरे घर को सुरक्षा कवच से बंधवा सकते हैं या फिर अपने घर के सभी सदस्यों की और अपने पूरे घर की बंदिश भी करवा सकते हैं. इसके लिए आप किसी पंडित या फिर मौलाना का सहारा ले सकते हैं या फिर तांत्रिक से भी यह काम करवा सकते हैं.
  3. काले जादू से घर के सदस्यों की रक्षा करवाने के लिए आप उन्हें माता काली का कवच या फिर हनुमान कवच सिद्ध करवाकर पहनने के लिए दे सकते हैं. ऐसा करने से उनके ऊपर काले जादू का असर नहीं पड़ेगा. यह काले जादू का तोड़ का एक बेहतरीन उपाय है.
  4. हर अमावस को आपको अपने घर की सफाई करनी चाहिए और अपने पूरे घर में गुग्गुल की धूप घुमानी चाहिए. ऐसा करने से घर में से नेगेटिव एनर्जी बाहर चली जाती है, जिसके कारण आपके घर पर तथा आपके परिवार के किसी सदस्य के ऊपर काला जादू असर नहीं दिखा पाता है. यह भी काले जादू का तोड़ है.
  5. जो व्यक्ति काले जादू से पीड़ित है उसे अभिमंत्रित पानी पिलाना चाहिए और उसके बाद उसे रोग निवारण कवच पहनना चाहिए.
  6. अगर आपके घर में काला जादू बड़े पैमाने पर है तो आप काले जादू को दूर करने के लिए किसी पंडित से हवन या फिर नवदुर्गा का पाठ करवा सकते हैं.ऐसा करने से काला जादू का असर आपके घर में से खत्म हो जाएगा और आपके घर में माता दुर्गा का निवास हो जाएगा.
  7. काले जादू के असर को खत्म करने के लिए आपको अपने घर में लगातार 21 दिन सुबह और शाम गायत्री, जावित्री और केसर के चुरन को गूगल के अंदर मिलाकर धूप देनी चाहिए.ऐसा करने से काले जादू का असर समाप्त हो जाता है.
  8. काले जादू के तोड़ के उपाय के तौर पर आपको चार गोमती चक्र लेना है और फिर इसे आपको पीड़ित व्यक्ति के सिर से चार बार घुमाकर चारों दिशाओं में फेंक देना है.यह काम आपको शुक्ल पक्ष के गुरूवार को करना है.
  9. काले जादू के असर को खत्म करने के लिए लगातार 21 दिन तक आपको पीली सरसों, कपूर, गाय के घी और गूगल को मिलाकर धूप बनाना है और आपको रोजाना इसे शाम के समय गाय के गोबर के कंडे पर जलाना है और इसका धुआं अपने पूरे घर में जाए, ऐसा प्रबंध करना है. इससे आपको काले जादू से रक्षा की प्राप्ति होगी.
  10. आप चाहें तो रोजाना अपने घर में गोमूत्र का छिड़काव कर सकते हैं. हालांकि गोमूत्र देसी गाय का ही होना चाहिए.
यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

क्या तुलसी का पौधा किसी को देना चाहिए या नहीं ? फायदा या नुकसान | Tulsi ka paudha kisi ko dena chahiye ya nahi ?
संपूर्ण Damodar ashtakam हिंदी अर्थ पूजा विधि दामोदर अष्टकम मंत्र | Damodarashtakam Lyrics in Sanskrit and hindi
संपूर्ण वास्तु दोष निवारण मंत्र ,प्रयोग विधि और लाभ | Vastu dosh nivaran mantra
पढ़े 8 गणेश जी की कहानियां जाने गणेश भगवान की महिमा और कथा | ganesh ji ki katha
सपने मे अमरूद देखना क्या मतलब होता है – sapne me amrud dekhna | अमरूद खाते हुए देखना, तोड़ते हुए देखना
★ सम्बंधित लेख ★