जादू टोना किसने किया : जादू टोना करने वाले का नाम कैसे पता करें | jadu tona karne wale ka naam kaise pata kare

Jadu tona karne vale ka naam kaise pata kare ? दोस्तों जादू और टोना की दुनिया प्राचीन काल से ही रही है किसी भी प्रकार का काला जादू या टोना केवल और केवल व्यक्ति को नुकसान पहुंचाने के लिए ही किया गया। अधिकांश लोग काला जादू या तो ना तभी प्रयोग करते हैं जब किसी को बहुत बड़ा नुकसान करें या किसी प्रकार का बदला लेते हैं।

किसी भी प्रकार का काला जादू जब किसी पर चलाया जाता है तो व्यक्ति को इच्छाओं का पालन करने के लिए मजबूर होना पड़ता है काले जादू के अलग-अलग रूप है जब कभी किसी भी प्रकार का काला जादू चलाया जाता है तो ऐसी आत्माएं आ जाती हैं जिससे व्यक्ति को प्रभावित कर देते हैं।

यदि आप पर किसी भी प्रकार का काला जादू किया गया है और किसने किया है यह बात पता लगाना है तो ऐसे बहुत से मंत्र हैं जिनके माध्यम से जाना जा सकता है कि किसने काला जादू कर रखा है काला जादू या तो ना को हटाने के लिए मंत्रों का सिद्ध करना जरूरी है तभी संभव हो पाता है कि काला जादू टोना हुआ है कि नहीं।

यदि आप पर यह आपके परिवार पर किसी के ऊपर काला जादू या टोना किया गया है तो कैसे पता करेंगे इसके लिए बहुत से मंत्रों के साथ-साथ अन्य उपाय भी दिए गए हैं आइए हम जानते हैं कि जादू टोना करने वाले का नाम कैसे पता करें।

जादू टोना के लक्षण क्या है ?

किसी भी व्यक्ति के ऊपर या परिवार में किसी सदस्य के ऊपर अगर काले जादू का असर है तो उसे जानना आवश्यक होता है क्योंकि काला जादू या टोना एक ऐसी ताकत होती है जिसे सिद्ध करने के बाद प्राप्त कर लिया जाता है और कोई काम सिद्ध करने के लिए कोशिश की जाती है तो वह एक प्रकार का काला जादू है।

  • काला जादू हुआ है यह पता करने के लिए सबसे आसान उपाय है कि घर में अगर तुलसी का पेड़ लगाते हैं और लगाने के बाद यदि वह अच्छी तरह से पनप रहा है तब तो ठीक है अन्यथा अगर तुलसी का पौधा उगने और पनपने में किसी भी प्रकार की समस्या होती है तो यह सिद्ध हो जाता है कि घर परिवार में किसी न किसी के ऊपर काला जादू हुआ है।
  • जब काला जादू हो जाता है तो तुलसी का पौधा वृद्धि करने के लिए निरंतर संघर्ष करता है परंतु अधिक समय तक जीवित नहीं रहता है इससे पता चल जाता है कि आपके घर में काला जादू का असर है.
  • इस ब्रह्मांड में केवल दो ही शक्तियां ताकत के रूप में काम करते हैं जिसमें से एक देवी शक्ति होती है तो दूसरी राक्षसी शक्ति होती है जिन्हें सिद्ध करने के लिए कठिन परिश्रम करना पड़ता है हालांकि तांत्रिक शक्तियों जल्दी से दो जाती है परंतु देवी शक्तियां देर से सिद्ध होती .


  • काला जादू सिद्ध करने वाले तांत्रिक चमत्कारी हो जाते हैं जैसे वह कोई काम पल भर में करता होते हैं शास्त्रों में वर्णित है जब कोई व्यक्ति जिस प्रकार की सिद्धियां करता है मरने के बाद उसी के अनुरूप आत्मा प्राप्त हो जाती है।
  • साधक के अंदर भूत प्रेत जिन्न जिन्नात और राक्षस चुड़ैल आदि बहुत जल्दी सिद्ध हो जाते हैं यह सभी ताकती जो आप कहते हैं वही करते थे इनसे किसी भी प्रकार का अच्छा और बुरा कार्य करवाया जा सकता है.
  • तांत्रिक शक्तियां सिद्ध हो जाने के बाद किसी भी प्रकार का कार्य किया जा सकता है जैसे कर्ण पिशाचिनी शक्ति सिद्ध होने पर तामसिक शक्तियों के कारण इनकी मदद से भूत प्रेत को पहचान सकते हैं.
  • बहुत से साधकों को तांत्रिक शक्तियां सिद्ध करने में काफी कठिनाई और दुर्गति प्राप्त होती है क्योंकि यह सभी शक्तियां तामसिक होती हैं जिसकी वजह से जो लोग इनके शक्तियां सिद्ध करते हैं मरने के बाद भूत प्रेत योनि में प्राप्त हो जाते हैं जो लोग काला जादू टोना टोटका को सिद्ध करते हैं उनका अंत बहुत बुरा होता है.
  • काले जादू का प्रयोग हमेशा गलत कार्य के लिए किया जाता है जिसके कारण नेगेटिव ऊर्जा नुकसान पहुंचाती है जब किसी व्यक्ति के ऊपर किसी भी प्रकार का टोना टोटका काला जादू किया जाता है तो उस को भारी नुकसान पहुंचाता है।

काला जादू होने पर क्या प्रभाव दिखाई देता है ?

किसी भी व्यक्ति के घर परिवार विश्व या सदस्य पर जब काला जादू का असर होता है तो ऐसे कई लक्षण होते हैं जिससे पता चल जाता है कि काले जादू या तो टोना टोटका का का असर हुआ है आइए हम काले जादू के होने वाले प्रभाव को जानते हैं

1. मानसिक अशांति होती है 

जब आपके घर में जादू टोना या काला जादू का लक्षण है तो व्यक्ति मानसिक रूप से अशांत रहते हैं विभिन्न प्रकार की बेवजह चिंताएं बेचैनी बढ़ा देती हैं हर वक्त कुछ ना कुछ सोच सोच कर व्यक्ति परेशान रहता है।

upset tanav tension

मन बेचैन रहता है अगर कभी भी वहीं पर जाते हैं तो वहां पल भर के लिए आराम तो मिलता है लेकिन वहां से आने के बाद मन में बेचैनी महसूस होती है व्यर्थ की चिंता ही लगी रहती है।

2‌‌‌.  घर परिवार में लड़ाई होगी

‌‌‌ अगर घर परिवार में किसी भी सदस्य पर जादू टोना या काला जादू का असर है तो घर परिवार के सदस्यों के बीच या अन्य लोगों के बीच प्रतिदिन लड़ाई झगड़ा होता रहता है काला जादू एक प्रकार के नेगेटिव ऊर्जा से पूर्ण होता है जिसकी वजह से घर परिवार में कला शुरू होती है।

argument with husband

 

‌ काले जादू की नेगेटिव ऊर्जा दिमाग पर असर डालती है जिसकी वजह से व्यक्ति से कुछ भी अच्छा नहीं होता है हर वक्त कुछ ना कुछ गलतियों के कारण आपसी झंझट शुरू हो जाता है। अगर घर परिवार का व्यक्ति किसी गलत कार्य करने के लिए रोकता है तो आप उल्टा उसी के ऊपर चिल्लाने लगते हैं।
‌‌‌
जादू टोना का प्रभाव होने के कारण व्यक्ति का मन चिड़चिड़ा हो जाता है घर का माहौल बदला हुआ महसूस होता है जिससे घर परिवार के लोगों के बीच में भी मन मोटा हो जाता है।

3‌‌‌.  घर में पक्षियों का बार-बार मरना

काले जादू के टोने-टोटके का असर होने पर घर में आने वाले विभिन्न प्रकार के पक्षियों में कोई ना कोई बार-बार मर जाता है इससे पता चल जाता है कि आपके घर में काले जादू का असर है .

black pigeon kabutar kala kabutar

यदि आपके घर में रहने वाली पक्षी रोज मर रहे हैं तो निश्चित आप किसी अच्छे तांत्रिक से मिलकर निराकरण करें।

‌‌4.  जादू टोना के लक्षण होने पर व्यक्ति खोया खोया रहता

‌‌‌ जिस व्यक्ति पर जादू टोना का असर हो जाता है वह अपने अंदर मस्त रहता है और दुनियादारी से कोई प्रकार का मतलब नहीं रखता है उसे अकेलापन अच्छा लगता है उसके व्यवहार में बदलाव आ जाता है व्यक्तिक पागलों की तरह घूमता रहता है।

headache weak body

‌‌ काले जादू का असर होने पर व्यक्ति घर के बाहर जब जाता है तब भी बेचैनी रहती हैं कभी कभी घर से भाग जाते हैं हमेशा कुछ अजीब अजीब सी हरकतें करता रहता है जिसकी वजह से घर परिवार परेशान रहता है।

‌‌‌5. हमेशा अपने पास किसी के होने का एहसास होता है

‌‌‌ अक्सर जो लोग टोना टोटका है काले जादू से प्रभावित होते हैं तो जब वह कहीं पर बैठते हैं तुमको ऐसा लगता है कि उनके पास कोई खड़ा हुआ या बैठा हुआ अर्थात किसी व्यक्ति के होने का एहसास होता रहता है।

scream-head pain drad

 

यदि भाई कहीं जा रहे हैं तो रास्ते में उन्हें ऐसा लगता है कि उनके पीछे कोई चल रहा है यदि भोजन कर रहे हैं तो उन्हें लगता है कि खाली से कोई और भी भोजन कर रहा है इस प्रकार के कई एहसास होते रहते हैं।

6. शरीर में दर्द महसूस होना

‌‌‌ जब शरीर के किसी हिस्से में हमेशा दर्द महसूस होता रहता है और उसका इलाज कराया जाता है तो दवा काम नहीं करती है इससे यह पता चल जाता है कि व्यक्ति के अंदर काले जादू टोना टोटका भूत प्रेत का साया है।

child- ear pain kaan

काले जादू का असर किसी व्यक्ति के ऊपर किसी तांत्रिक के द्वारा छोड़ा गया नकारात्मक ऊर्जा है यह तभी संभव है जब कोई अन्य व्यक्ति किसी तांत्रिक से मिलकर काला जादू टोना टोटका करवाता है तब तांत्रिक भूत प्रेत को उसके पीछे छोड़ देते हैं जिसकी वजह से व्यक्ति परेशान हो जाता है।

शरीर के किसी हिस्से में अक्सर दर्द बनी रहने का कारण यह होता है कि चोर काला जादू या टोना टोटका किसी ने करवाया है उसकी वजह से भूत प्रेत उस हिस्से में बैठा रहता है और आपको दर्द बना रहता है।

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 865 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

राम नाम के चमत्कार : जाप के 11 फायदे और राम मंत्र सिद्धि | Ram jaap benefits : ram naam jaap ke labh
विपश्यना साधना क्या है ? विपश्यना कैसे करें ? विपासना के फायदे क्या है ? What is Vipassana and benefits in hindi?

7. कुछ टोना संबंधी चीजें घर में मिलना

अगर घर परिवार में किसी के ऊपर काला जादू है टोना टोटका है तो उस व्यक्ति को घर के अंदर कुछ ऐसी चीजें दिखाई देने लगती हैं जो टोना टोटका में यूज की जाती है जैसे कहीं कटा हुआ नींबू दिखाई देना कोई जादू यंत्र मंत्र मिलना खून के छींटे दिखना आदि आदि।

‌‌‌यदि इस प्रकार की चीजें आपको घर में दिखाई दे रही हैं तो यह सिद्ध हो जाता है कि आपके घर परिवार पर किसी सदस्य के ऊपर किसी काले जादू का असर है।

8. धन की कमी बनी रहना

घर परिवार में किसी भी प्रकार की नेगेटिव ऊर्जा होने पर सबसे बड़ा असर उसकी आर्थिक स्थिति पर पड़ता है अक्सर लोगों को धन की समस्या बनी रहती है लाख प्रयास करने के बावजूद भी पैसा नहीं बचता है कमाते रहते हैं और फिर भी बचत नहीं हो पाती हैं।

paisa money kala dhan
‌‌
यह एक प्रकार का धन बांधने वाला टोना टोटका होता है जिसकी वजह से व्यक्ति लाखों रुपए कमाने के बावजूद भी धन की कमी महसूस करता रहता है कभी पैसे उधार लेता है तो कभी पैसे के लिए दर-दर भटकता है.

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

यदि इस प्रकार की समस्या आ रही है तो आपको समझ जाना चाहिए कि कहीं ना कहीं घर परिवार में किसी नेगेटिव ऊर्जा का प्रभाव हो रहा है किसी ने काला जादू टोना टोटका करवा रखा है।

9‌‌‌. रात में भयानक सपने देखना

जादू टोना का असर होने पर व्यक्ति रात में काफी भयानक सपने देखने लगता है कुछ ऐसे सपने होते हैं जो उसे बहुत अधिक डरा देते हैं जैसे कभी बुरी आत्मा दिखाई देती है तो कभी डरावनी चीजें दिखाई देती हैं ‌‌‌।

fantasy DREAM

 

रात में सोते समय यदि भयानक सपने दिखाई देते हैं तो कभी उसकी आंखें लाल हो जाती हैं इस तरह से यह संकेत मिलता है कि घर परिवार में और सदस्य के ऊपर काले जादू या टोने का असर हुआ है।

‌‌‌10. हमेशा गलत सोचना

यदि आपके ऊपर किसी ने जादू टोना की क्रिया किया है तो आपको हमेशा गलत विचार आते रहते हैं जादू टोने होने की स्थिति में ऐसी चुड़ैल या फिर इतनी आपको परेशान करती है जिसकी किसी प्रकार की इच्छा में कमी रह गई हो .

कुछ आत्माएं जिनकी काम इच्छा पूर्ण नहीं होती है वह आत्माएं चुड़ैल बनकर किसी व्यक्ति के ऊपर प्रभाव डालती हैं।

womanbad dream bure sapane daraavnaa

जब इस प्रकार की प्रेतनी या चुड़ैल किसी के ऊपर असर डालती है तो वह कितना भी अच्छा सोचना चाहिए लेकिन वह सोच नहीं पाता है क्योंकि उसके विचारों पर उसका प्रभाव रहता है कभी-कभी व्यक्ति रात में किसी औरत के साथ संबंध बनाने का एहसास करता है।
‌‌‌
व्यक्ति के ऊपर जब किसी काले जादू टोना का असर होता है तो रात्रि में से कुछ इस प्रकार से सपने दिखाई देते हैं जैसे वह कपड़े नहीं पहने हैं किसी औरत के साथ संभोग करता है परंतु जब सुबह उठता है तो वह निशा थका थका महसूस करता है और दिन भर थकान का असर रहता है।

11. घर में किसी साया का दिखाई देना

बहुत से लोगों को हमेशा घर में किसी अनजान साया कहो ना भाई तू सोता रहता है जब देखते रात में सो जाता है तो उसे लगता है कि गर्मी कोई घूम रहा है कभी-कभी यह एहसास होता है कि उसके घर आंगन में कोई पायल जैसी आवाज कर रहा है।

baba dream old

‌‌‌ कभी छत पर चलते हुए आदमी की आवाज सुनता है तो कभी घर में किसी कमरे के अंदर किसी के होने का एहसास होता रहता है इस प्रकार से यह सिद्ध हो जाता है कि व्यक्ति पर किसी भूत प्रेत चुड़ैल या काले जादू का असर है।

जादू टोना करने वाले का नाम कैसे पता करें ? | jadu tona karne wale ka naam kaise pata kare

किसी भी व्यक्ति के ऊपर काले जादू का असर हुआ टोना टोटका का असर है तो यह टोना टोटका किसने करवाया है इस बात का पता करने के लिए कौन सा उपाय अपनाएं कैसे पता करें कि काला जादू किया टोना टोटका हुआ है और किसने कराया है इस विषय पर आइए हम कुछ उपाय देते हैं।

1. किसी तांत्रिक से मिले

काले जादू या टोना टोटका को किसने करवाया इसका पता लगाने के लिए हमें किसी योग्य तांत्रिक से मिलना होगा जो काले जादू और टोना टोटका के लिए सिद्ध हो.

Tantrik Baba

ऐसे तांत्रिक हमें बहुत से मिल जाते हैं जो हमारे ऊपर मंडराती हुई काली छाया के विषय में बता देते हैं और यह भी बता देते हैं कि यह जादू किसने करवाया है।

2. ज्योतिषी से मिले

काले जादू का असर और टोना टोटका से करवाने संबंधी व्यक्ति को जानने के लिए किसी योग्य ज्योतिषी से मिले क्योंकि अक्सर ज्योतिषी को भी इस बात का अच्छा ज्ञान रखते हैं कि काले जादू का असर हुआ है या नहीं.

 

 

ऐसे ज्योतिषी आपको बहुत से मिल जाएंगे जिनसे मिलकर काले जादू करने वाले व्यक्ति के विषय में जान सकते हैं उसका नाम पता भी मिल जाता है।

3. तंत्र मंत्र झाड़-फूंक वाले से मिले

ऐसे बहुत से बाबा ओझा होते हैं जो तंत्र मंत्र झाड़-फूंक आज की क्रियाएं करते हैं ऐसे हो ओझा से मिलकर अपने ऊपर किए गए काले जादू टोना टोटका के असर को खत्म कर सकते हैं और ऐसे व्यक्ति का नाम भी जान सकते हैं जिसने आपके ऊपर काला जादू करवाया है।

4. भविष्य वक्ता से मिले 

आज बहुत से ऐसे भविष्यवक्ता मिलते हैं जो किसी के भविष्य के साथ साथ व्यक्ति के उपर आने परेशानियों को भी बता देते है . कभी कभी ये लोग व्यक्ति के अंदर बैठे भूत प्रेत की छाया को भी जान लेते है .

osir news

ये लोग उस व्यक्ति के नाम बता देते हैं जो आपका अहित करते है . इन लोगो से मिलकर आप अपने ऊपर कराये गए जादू टोना वाले उस वक्ती का नाम बता देंगे जो आप के ऊपर जादू करवाया है .

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

जाने उल्लू क्या खाता है ? उल्लू का भोजन और रोचक जानकारी | ullu kya khata hai
5 झगड़ा मंत्र : दो लोगों में झगड़ा करवाने के पावरफुल मंत्र | Jhagda mantra
खाटू श्याम बाबा की प्रार्थना और आरती एवं प्रार्थना विधि | Shyam Baba ki Prathna
तीव्र बुद्धि मंत्र और ज्ञान प्राप्ति मंत्र एवं शक्ति बढ़ाने के उपाय | Teevra Buddhi Mantra
अनाथ आश्रम कैसे खोले : अनाथ आलय की सुरुआत कैसे करे नियम और रजिस्ट्रेशन | anath ashram kaise khole
★ सम्बंधित लेख ★