तांत्रिको वाला काला जादू कैसे सीखें : सम्पूर्ण जानकारी | Kala jadu kaise sikhe

❤ इसे और लोगो (मित्रो/परिवार) के साथ शेयर करे जिससे वह भी जान सके और इसका लाभ पाए ❤

Kala jadu kya hai ? काले जादू का इस्तेमाल हजारों सालों से किया जा रहा है और जो लोग इसके बारे में जानते हैं वह इसका प्रयोग भी करते हैं . kala jadu kaise sikhe ?

कई लोग काले जादू को बिल्कुल झूठ मानते हैं, परंतु जो इस पर विश्वास करते हैं वह अक्सर जब उनका कोई काम नहीं होता है तो अपने उस काम को करवाने के लिए काले जादू का सहारा लेते हैं. kala jadu sikhane ke liye kya kare ?

काले जादू का वैसे तो कई मतलब होते हैं, परंतु इसका संबंध एक ही बात से होता है. पहले के समय में काले जादू का इस्तेमाल लोगों की सहायता करने के काम में आती थी,परंतु जैसे-जैसे समय बीतता गया, वैसे वैसे लोगों के दिमाग में नए-नए फितूर उत्पन्न होते गए, जिसके कारण लोगों ने काले जादू का इस्तेमाल बुरे कामों के लिए भी करना या फिर करवाना चालू कर दिया.

काला जादू सीखने का तरीका, जादू सीखने के लिए क्या करना होगा, how to learn black magic in hindi, kala jadu karna kaise sikhe, kala jadu tona kaise sikhe


आपको बता दें कि, काला जादू एक विशेष प्रकार की विद्या होती है और काला जादू वही व्यक्ति कर सकता है, जिसने किसी देवी देवता या फिर किसी पारलौकिक शक्ति की साधना करके उसकी सिद्धि प्राप्त की होती है.

कोई भी आम इंसान काला जादू नहीं कर सकता और अगर आम इंसान काला जादू करना चाहता है तो उसे काला जादू करने के लिए किसी पारलौकिक सक्ती या फिर देवी देवता की साधना करके उनकी सिद्धि प्राप्त करनी होती है और फिर इन्हीं शक्तियों की सहायता से वह काला जादू कर सकता है.

शक्तियां प्राप्त करने के लिए जब व्यक्ति किसी भी देवी देवता या पारलौकिक शक्ति की साधना करता है, तो जब वह शक्तियां साधक के सामने प्रकट होती हैं,तो साधक उन्हें कुछ भोग भी देता है, जिनमें से अधिकतर मिठाइयों का इस्तेमाल किया जाता है, वही पारलौकिक शक्तियों को अधिकतर मांस और शराब का भोग चढ़ाया जाता है.काला जादू का इस्तेमाल अलग-अलग प्रकार से किया जाता है.

इन सभी साधना में मंत्र का इस्तेमाल होता है और जब आदमी को सिद्धि प्राप्त हो जाती है,तब वह व्यक्ति की फोटो, व्यक्ति के पैर की धूल, उसके कपड़े या फिर व्यक्ति के द्वारा इस्तेमाल की गई किसी चीज का इस्तेमाल करके काला जादू करता है.

आपको बता दें कि, काला जादू कोई मजाक नहीं है, बल्कि यह एक शक्तिशाली विद्या है और जो इसे करना जानता है, वह इसके द्वारा किसी की भी जिंदगी को नर्क बना सकता है.

काले जादू की शुरुआत कहां से हुई ? 

आपको बता दें कि, काले जादू की शुरुआत हमारे भारत देश नहीं बल्कि अफ्रीका से हुई थी. अफ्रीका में एक पेड़ था जिसका नाम एरजुली था. लोग इस पेड़ को प्यार से सुंदरता की देवी भी कहते थे.

black magic

उस समय उन्होंने अफ्रीका के बीमार लोगों को ठीक करने में काफी अहम भूमिका निभाई थी,परंतु वहां पर कुछ ऐसे भी लोग थे जो उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं करते थे और उन्होंने उस पेड़ को काट दिया. इसके बाद वहां पर लोगों ने देवी की मूर्ति बनाकर उसकी पूजा करना चालू कर दिया.

काला जादू हुआ है या नहीं कैसे पता करें ? 

अक्सर जब किसी व्यक्ति पर काले जादू का प्रभाव होता है, तो धीरे-धीरे उसका शरीर कमजोर पड़ने लगता है और उसकी दिल की धड़कन भी तेज हो जाती हैं. कई बार काले जादू का प्रभाव होने वाले व्यक्ति के लिए बहुत ही हानिकारक साबित होता है.

उसे रात में सोते समय डरावने सपने आते हैं.काला जादू होने पर आदमी का दिमाग काम करना बंद कर देता है और वह बिस्तर पकड़ लेता है, जिसके कारण लोगों को लगता है कि, उसे कोई बीमारी हो गई है, परंतु कई बार काले जादू का असर होने पर भी ऐसा होता है.हम यह विश्वास के साथ इसलिए कह रहे हैं कयोकी ऐसा हमारे घर में भी हो चुका है.

काला जादू का असर होने पर आदमी को भूख नहीं लगती है और उसका शरीर कमजोर पड़ जाता है, साथ ही उसके सोचने और समझने की शक्ति भी कम हो जाती है.

काला जादू कैसे सीखें ? | how to learn black magic | Kala jadu kaise sikhe

बंगाल का जादू सीखना है बंगाल का जादू कैसे सीखें बंगाल का असली जादू

जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया कि काला जादू करने के लिए या फिर काला जादू सीखने के लिए आपको किसी ना किसी देवी देवता या फिर पारलौकिक शक्ति की सिद्धि करनी होगी. इसलिए अगर आप काला जादू करना चाहते हैं तो आपको सिद्धि करना अनिवार्य है.

काला जादू सीखने के लिए सात्विक सिद्धि क्या है ? | Sattvik Siddhi for learning black magic 

अगर आप सात्विक सिद्धि करके काला जादू करना चाहते हैं या फिर सीखना चाहते हैं तो इसके लिए आप काली माता सिद्धि, काल भैरव सिद्धि, देवी सिद्धि, अप्सरा सिद्धि, कच्चा कलवा सिद्धि, हनुमान सिद्धि, भैरवी सिद्धि, जिन्नात सिद्धि, बटुक भैरव सिद्धि, शमशान साधना कर सकते हैं.

काला जादू सीखने के लिए पारलौकिक सिद्धि क्या है ? | Supernatural accomplishment to learn black magic

अगर आप काला जादू करने के लिए या फिर सीखने के लिए पारलौकिक शक्तियों की साधना करना चाहते हैं, तो आप जिनन, भूत,प्रेत, चुड़ैल,पिशाच, डाकिनी शाकिनी, डायन का सहारा ले सकते हैं. यह पारलौकिक शक्तियां साधना करने पर जल्दी सिद्ध हो जाती है.हालांकि शक्तियों में भोग के तौर पर आपको मांस और शराब चढ़ानी होती है.

काले जादू से क्या कर सकते हैं ? 

जब आप काले जादू करने की सिद्धि प्राप्त कर लेते हैं,तो आप काले जादू की सहायता से किसी को भी अपने वश में कर सकते हैं,किसी को भी किसी भी प्रकार का कष्ट दे सकते हैं, किसी को भी जान से मार सकते हैं, किसी को भी मनचाही बीमारी दे सकते हैं, किसी को भी सम्मोहित करके उससे अपना काम करवा सकते हैं.

इसके अलावा भी ऐसे कई काम है, जो आप काले जादू की सहायता से कर सकते हैं. काले जादू का इस्तेमाल साधक अपने अपने हिसाब से करते हैं. कई साधक इसका इस्तेमाल अच्छे कामों के लिए करते हैं,तो कई साधक इसका इस्तेमाल बुरे कामों के लिए भी करते हैं, हालांकि हमारा ऐसा मानना है कि काले जादू का इस्तेमाल हमेशा लोगों की भलाई के लिए ही करना चाहिए.

अगर काले जादू का अच्छे कामों के लिए इस्तेमाल करने के बारे में बात की जाए, तो काले जादू का इस्तेमाल करके आप भूत प्रेत या ऊपरी बाधा को दूर कर सकते हैं.

इसके अलावा अगर आपके घर परिवार में कोई परेशानी है या फिर आपकी नौकरी नहीं लग रही है या फिर आपका बिजनेस नहीं चल रहा है या कोई बीमार रहता है तो आप काले जादू से इसका समाधान भी कर सकते हैं.

नोट: अगर आप काले जादू को सीखना चाहते हैं या करना चाहते हैं,  how to learn black magic in hindi तो इसके लिए आपको सबसे पहले कोई सिद्धि करनी पड़ेगी. आप चाहे तो सात्विक या फिर पारलौकिक शक्तियों की साधना करके सिद्धि प्राप्त कर सकते हैं.

परंतु किसी भी प्रकार की सिद्धि को प्राप्त करने के लिए आप जब भी साधना चालू करें, तो सबसे पहले आप अपने शरीर को मंत्रों के द्वारा बांध लें. इसके अलावा अगर कोई गुरु आपके पास है, तो आपको उनके सानिध्य में सिद्धि करना चाहिए, ताकि वह आपको हमेशा मार्गदर्शन देते रहें.

-: चेतावनी disclaimer :-

सभी तांत्रिक साधनाएं एवं क्रियाएँ सिर्फ जानकारी के उद्देश्य से दी गई हैं, किसी के ऊपर दुरुपयोग न करें एवं साधना किसी गुरु के सानिध्य (संपर्क) में ही करे अन्यथा इसमें त्रुटि से होने वाले किसी भी नुकसान के जिम्मेदार आप स्वयं होंगे .

हमारी वेबसाइट OSir.in का उदेश्य अंधविश्वास को बढ़ावा देना नही है, किन्तु आप तक वह अमूल्य और अब तक अज्ञात जानकारी पहुचाना है, जो Magic (जादू)  या Paranormal (परालौकिक) से सम्बन्ध रखती है , इस जानकारी से होने वाले प्रभाव या दुष्प्रभाव के लिए हमारी वेबसाइट की कोई जिम्मेदारी नही होगी , कृपया-कोई भी कदम लेने से पहले अपने स्वा-विवेक का प्रयोग करे !  

point down यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.
♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !

( कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया )

 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन