पीर बाबा को बुलाने का मंत्र : पीर बाबा को सिद्धि करने की विधी और सावधानी

❤ इसे और लोगो (मित्रो/परिवार) के साथ शेयर करे जिससे वह भी जान सके और इसका लाभ पाए ❤

पीर बाबा को बुलाने का मंत्र : प्रणाम गुरुजनों स्वागत है आपका हमारी आज की न्यू पोस्ट पर गुरुजनों हम आप लोगों को पीर बाबा को बुलाने का मंत्र बताइए और उनकी साधना विधि भी बताएंगे पीर बाबा के दरबार में उनके दर्शन करने के लिए हर धर्म के लोग जाते हैं और कई लोग तो पीर बाबा को अपना रक्षक मानते हैं उनको विश्वास है कि जब तक पीर बाबा की नजर उन पर है तब तक उन पर कोई भी आज नहीं आएगी बहुत से लोग तो ऐसा मानते हैं पीर बाबा बहुत ही शक्तिशाली है और उनके प्रति बहुत से लोग श्रद्धा रखते हैं.

पीर बाबा को बुलाने का मंत्र,, पीर बाबा को बुलाने का मंत्र बताइए,, peer baba ko bulane ka mantra,, peer ko bulane ka mantra,, pir ko bulane ka mantra,, peer baba ka mantra,, peer baba ko khush karne ka mantra,, peer baba ke mantra,, peer baba mantra in hindi,, khwaja peer ko bulane ka mantra,, पीर को बुलाने का मंत्र,, ख्वाजा पीर को बुलाने का मंत्र,, लखदाता पीर को बुलाने का मंत्र,, पीर का दिन कौन सा होता है ,, पीर बाबा को कैसे मनाया जाता है,, पीर बाबा की दरगाह,, पीर बाबा की दरगाह कहां है,, पीर बाबा हिस्ट्री इन हिंदी,, पीर का दिन कौन सा होता है,, सैयद बाबा को कैसे मनाए,, पीर बाबा को बुलाने का मंत्र बताइए,, ख्वाजा पीर का मंत्र,, पीर बाबा को बुलाने का मंत्र बताइए,, पीर का दिन कौन सा होता है,, सैलानी बाबा को बुलाने का मंत्र,, पीर बाबा हिस्ट्री इन हिंदी,, मोहम्मद पीर के मंत्र,, लखदाता पीर का मंत्र,, सैयद बाबा का मंत्र,, पीर बाबा को कैसे मनाया जाता है?,, pir ka din meaning,, pir ka arth,, din ka pehla pehar time,, pir ka matlab kya hota hai,, din ka dusra pahar,, din ka dusra prahar,, peer ka din meaning,, pir ka matlab,, period kitne din ka hota hai in hindi,, tension ko kam kaise kare,, peer ko bulane ka amal,, peer ko manane ka tarika,, पीर बाबा कौन थे ,, पीर बाबा कौन थे,, झार पीर बाबा कौन थे,, peer baba kon the,, peer baba kaun the,, peer baba kaun hai,, peer baba kon hai,, peer baba kon h,, peer baba ke naam,, peer baba ka naam,, peer baba kaun hote hain,, पीर बाबा कौन थे in hindi,, peer kaun the,, peer baba ka vrat,, peer ka mantra,, peer mantra in hindi,, पीर शब्द का अर्थ है,, पीर शब्द का अर्थ क्या है,, काटी कुंजर पीर में कुंजर शब्द का अर्थ है,, peer ka arth,, pir ka arth,, peer ka arth kya hota hai,, पीर शब्द का अर्थ हिन्दी में,, pir ka matlab kya hota hai,, pet ko kam karne ke liye kaun si exercise karen,, kosh ka paryayvachi,, pitro ko bulane ka mantra in hindi,, pitra ko bulane ka mantra,, pitro ko bulane ka mantra,, bulane ka mantra,, peer baba ka shabar mantra,, peer baba ji ka mantra,, peer baba ka vashikaran mantra,, peer baba meaning,, peer baba mantra,, peer baba ko kaise manaye,, rogi ko thik karne ka mantra,, cancer ko thik karne ka mantra,, blood pressure kam karne ka mantra,, peer ko khush karne ka tarika,, peer baba ko kaise khush kare,, peer baba ke totke,, peer ji ke mantra,, peer baba number,, peer baba near me,, peer baba contact number,, peer baba siddhi mantra,, peer baba shayari in hindi,, पीर बुलाने का मंत्र,,

इसीलिए उनको बुलाने का मंत्र जानना चाहते हैं तो दोस्तों अगर आप भी पीर बाबा को बुलाने का मंत्र जानना चाहते हैं तो इस लेख को अध्यक्ष जरूर पढ़ें क्योंकि आज हम आप लोगों को इस आर्टिकल के माध्यम से पीर बाबा को बुलाने का मंत्र उसकी साधना विधि पीर बाबा शब्द का अर्थ पीर बाबा कौन थे इन सारे विषयों पर चर्चा करेंगे उनके अलावा हम आपको पीर बाबा से जुड़ी कुछ और महत्वपूर्ण जानकारी देने वाले हैं तो आइए इन सारे विषयों को विस्तार पूर्वक जान लेते हैं और समझ लेते हैं।

पीर बाबा शब्द का अर्थ क्या है और पीर बाबा कौन थे और पीर बाबा को बुलाने का मंत्र कौन सा है जिससे पीर बाबा जल्द ही आ जाते हैं। इन सारे विषयों को जानने के लिए हमारे साथ इस आर्टिकल में अंत तक बने रहना।


पीर शब्द का अर्थ है | Peer shabd ka arth

पीर शब्द का अर्थ कोई महात्मा या फिर कोई धर्मगुरु यह मुसलमानों के धर्मगुरु माने जाते हैं।

पीर बाबा कौन थे | Peer baba koun the

क्या आप पीर बाबा के बारे में जानते हैं अगर नहीं तो इस लेख में हम आपको बताएंगे कि पीर बाबा कौन थे दोस्तों जगह-जगह पर आपने दरगाह और मस्जिद को देखे ही होंगे या फिर मजार तो देखे ही होंगे पीर बाबा की दरगाह पर सभी लोग मतलब कि सभी धर्मों के लोग उनके दर्शन करने के लिए जाते हैं पीर बाबा को लोग अपना रक्षक मानते हैं उन पर विश्वास करते हैं ऐसा मानते हैं कि जब तक पीर बाबा की नजर उन पर है.तब तक उन पर कोई भी आंच पीर बाबा नहीं आने देंगे.

पीर बाबा

पीर बाबा गुरु गोविंद सिंह के घनिष्ठ मित्र थे पौराणिक कथाओं के अनुसार ऐसा माना जाता है कि पीर बाबा का पूरा जीवन दूध पीकर गुजर गया था वह 500 वर्ष तक जीवित रहे थे जम्मू कश्मीर के लोग पीर बाबा को बहुत ही श्रद्धा के साथ मानते थे पीर बाबा को उनकी मृत्यु के बाद उन्हें देवता माना गया था और उनके नाम से दरगाह बनाई गई थी पीर बाबा की दरगाह पर चादर चढ़ाई जाती है जो भी व्यक्ति पीर बाबा की दरगाह पर चादर चढ़ आता है उसकी हर मनोकामना पूर्ण हो जाती है।

पीर बाबा को बुलाने का मंत्र | Peer baba ko bulane ka mantra

पीर बाबा को बुलाने का मंत्र आज हम आपको बताने वाले हैं फोन का मंत्र जाप करके उनकी विधि को अपनाएं।

बिस्मिल्लाह अर्रहमान निर्रहीम,
मियां गाजी पीर,
जींद पीर ख्वाजा,
खिज्र पीर,
शेख फरीद पीर,
पीर बदर,
घोड़े पर भीड़ चढो,
मदद मेरी पंच करो,
जो मेरा काम न करो तो,
मुह्म्म्दुर्रसुलुल्लाह की दुहाई

पीर बाबा साधना की विधि | Peer baba sadhna ki vidhi

पीर बाबा

  1. अगर आप पीर बाबा की साधना करना चाहते हैं तो आपको शुक्ल पक्ष के सोमवार के दिन या विधि करनी चाहिए साधना में सिर्फ आपको सफेद रंग की हकीक माला का प्रयोग करना है और कोई माला का उपयोग आप साधना में नहीं कर सकते हैं इस साधना को सिर्फ 21 दिन तक करना चाहिए
  2. हर रोज 21 दिन तक देसी घी का दीपक जलाकर और चूरमे के लड्डू का भोग लगाकर इस मंत्र का जाप करें।
  3. इस साधना को सूर्य अस्त के बाद 6:30 से 7:30 के बीच में ही कर सकते हैं जितनी समय आप साधना कर रहे हो उस समय आपको पश्चिम दिशा की ओर मुख करके बैठ जाना है और आपको सिर्फ सफेद आसन पर ही बैठना है और सफेद कपड़े ही पहन कर साधना करनी है
  4. साधना करते समय दीपक चौमुखी होना चाहिए चारों ओर बाती को खड़ा कर देना है और एक बाती बीच में खड़ी रखनी है उसके साथ धूप और लोबान जरूर जलाएं जब आप साधना के समय धूप और लोबान जलाते हैं तो साधना करने में मजा आता है।
  5. जवाब पीर बाबा की साधना कर रहे होते हैं तो उसके साथ पांच पीर की साधना होती है मियां गाजी पीर, जींद पीर ख्वाजा, खिज्र पीर साहब, शेख फरीद बाबा और पीर बदर साहब इन पांचों पीरों की साधना को सिद्ध करना होता है इन सभी चीजों को चूरमे के लड्डू का भोग लगाया जाता है इस साधना से आपका मनचाहा कार्य पूरा हो सकता है।

पीर बाबा की सिद्धि कैसे प्राप्त करें | Peer baba ki siddhi kaise prapt

  1. पीर बाबा का यह मंत्र बहुत ही शक्तिशाली मंत्र है अगर हर व्यक्ति पीर बाबा की पूजा पूरे मन से करता है तो इस सिद्धि से व्यक्ति पीर बाबा के दर्शन भी कर सकता है लेकिन इस साधना को आप पूर्ण स्वच्छता का ध्यान रखते हुए इस साधना को पूर्ण करना है क्योंकि पीर की साधना में स्वच्छता का ध्यान रखना अति आवश्यक माना जाता है।
  2. इस साधना को करने के लिए आप अगर एक महीने तक ब्रम्हचर्य का पालन कर सकते हैं तो ही आप इस साधना को करें वरना यह साधना ना करें अगर यह साधना आपने ब्रह्मचर्य का पालन करते हुए नहीं किया तो यह साधना खंडित हो जाएगी और इसका उल्टा असर साधक को भुगतना पड़ सकता है इसीलिए इस साधना को सोच समझकर ही करना चाहिए।
  3. अगर आप पीर बाबा की यह साधना अच्छे तरीके से कर ले जाते हैं तो आप कोई भी कार्य आसानी से कर सकते हैं तंत्र काट सकते हैं और मोहिनी , वशीकरण जैसे सभी कार्य आसानी से कर सकते हैं भूत प्रेत , डायन , खविस , जिन्नात , जिन्न , डाकिनी जैसी सभी प्रकार की तंत्र मंत्र विधि आप आसानी पूर्वक कर सकते हैं एक बात का ध्यान हमेशा रखें कि कोई भी गलत कार्य के लिए इस मंत्र का प्रयोग बिल्कुल भी ना करें अगर आप गलत कार्य के लिए इस मंत्र का प्रयोग करते हैं तो आपकी साधना निष्फल हो जाएगी।

पीर बाबा की साधना करते समय ध्यान रखने योग्य बातें ?

जब आप पीर बाबा की साधना कर रहे हैं तो साधना करते समय काल के 11 दिन बाद आपको अनुभूति होना शुरू हो जाएगा आपको ऐसा महसूस होगा कि पीर बाबा आप को दर्शन दे रहे हैं या फिर आपको चद्दर उड़ाते हुए नजर आएंगे उसके बाद आपको कोई ऐसी उर्दू आवाज सुनाई देगी जिसको सुनकर आप महसूस कर रहे होंगे कि पीर बाबा आपको दिखाई दे रहे हैं या फिर पीर बाबा की आवाज सुनाई दे रही है।

पीर बाबा

पीर बाबा की साधना करते समय आपको एक बात का ध्यान रखना है कि आपको तीन माला जाप करना आवश्यक है आप चाहे तो पांच माला जाप भी कर सकते हैं करते समय आपको पीर बाबा दर्शन दे सकते हैं अगर पीर बाबा आप को दर्शन देते हैं तो आप अपने हाथों में चूरमे के लड्डू से उन्हें प्रसन्न करना है।

पीर का दिन कौन सा होता है ? | Peer ka din konsa hota hai

पीर बाबा की पूजा करने का दिन रविवार वीरवार होता है पीर बाबा का सबसे अच्छा दिन शुक्ल पक्ष के रविवार वह वीरवार के दिन पीर बाबा का दिन माना जाता है।

FAQ : पीर बाबा को बुलाने का मंत्र

पीर बाबा को कैसे प्रसन्न किया जाए?

पीर बाबा को प्रसन्न करने के लिए आप 21 दिन तक उनकी साधना करें साधना करते समय देसी घी का दीपक जलाकर और चूरमे के लड्डू का भोग लगाकर उनको प्रसन्न करें की साधना शाम के समय 6:30 से 7:30 बजे के बीच में करनी चाहिए।

पीर बाबा का मतलब क्या है?

पीर बाबा का मतलब पीर बाबा हिंदी में आम है जिन्हें सूफी मास्टर्स या फिर किसी तरह का सम्मानित व्यक्तियों को अभिवादन देना था उनकी मृत्यु के बाद उन्हें कब्रों दरगाह मकबरा के नाम से जाने जाते थे।

पीर बाबा का दिन कौन सा है?

पीर बाबा की पूजा करने का या फिर उन्हें मानने का वीरवार का दिन शुभ होता है वीरवार के दिन भक्तजन सब चदर चढ़ाने आते हैं और दीपक जलाकर पीर बाबा को प्रसन्न करके अपनी मनोकामना पूर्ण कराने की मिन्नतें मांगते हैं या दिन सभी सर्वधर्म सामान्य की भावना लिए हुए हर धर्म के लोग यहां पर शीश झुकाते हैं आपस में प्रेम से गले लगते हैं।

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आप लोगों को इस आर्टिकल के माध्यम से पीर बाबा को बुलाने का मंत्र बताया साधना भी बताइए पीर बाबा शब्द का अर्थ क्या है और पीर बाबा कौन थे इसके बारे में भी बताया या बहुत ही प्रभावशाली मंत्र है इस मंत्र की साधना विधि अगर आप सही तरीके से करते हैं तो आपको इसके कई लाभ प्राप्त हो सकते हैं हमने आपको इसमें पीर बाबा से जुड़ी सारी जानकारी प्रदान करने की कोशिश की है तो हम उम्मीद करते हैं कि हमारे द्वारा दिया गया यह लेख आपको अच्छा लगा होगा और आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा।

point down यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.
♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !

( कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया )

 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन