पेट दर्द की दुआ : वजीफा और तर्जुमा के साथ – Pet dard ki dua aur tarjuma

Pet dard ki dua aur tarjuma ! अस्सलाम वालेकुम व रहमतुल्लाह व बरकातहू दोस्तों आज किस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि पेट में दर्द होने की दुआ क्या होती है ? पेट में दर्द होने की बहुत सारी वजह होती हैं. पेट में दर्द होने से लोग बहुत ज्यादा परेशान हो जाते हैं।

हम आप लोगों को पेट दर्द के कुछ वजीफे और दुआ साथ ही साथ उनका तर्जुमा भी बताने वाले हैं जिससे आपको समझने में आसानी हो और आपको यह वजह से पता चल सके.

अभी भी अगर आपको यह आपके घर में किसी को भी पेट दर्द जैसी समस्या हो, तो आप फौरन इन वजहों को अपनाकर उनके दर्द को ठीक कर सकते हैं.

pet dard ki dua, pet dard ki dua hindi mein, पेट दर्द की दुआ, पेट दर्द की दुआ इन हिंदी, pet dard ki dua in quran, pet dard ki dua in hindi urdu, pet dard ki dua in english, pet dard ki dua in arabic, pet dard ki dua in hindi, pet dard ki dua image, pet ke dard ki dua in hindi, pet me dard ki dua, पेट की दर्द की दुआ, dua pet dard ke liye, pet me dard ki dua in hindi, पेट दर्द की दुआ इन अरेबिक, islamic pet dard ki dua in hindi, pet dard ki dawa ka naam, pet dard ki dawa ka name, pet dard ki dawa ka naam bataiye, pet ke dard ki dua, pet ka dard ki dua, pet ka dard ki dawa, pet ke dard ki dawa, pet dard ki dawa gharelu upay, pet dard ki dawa tablet, pet me dard ki dawa, pet dard ki dua video, pet dard ki dawa video, pet dard ki dawa video mein, pet mein dard ki dua video, पेट दर्द की दुआ, पेट दर्द की दुआ इन हिंदी, पेट में दर्द की दुआ, बच्चे के पेट दर्द की दुआ, पेट दर्द कम होने की दुआ, पेट दर्द की दुआ इन अरेबिक, पेट की दर्द की दुआ, पेट दर्द की दुआ हिंदी में, dua pet dard ke liye, पेट दर्द की दुआ आयुर्वेदिक, पेट की दुआ, pet ke dard ki dua in hindi, पेट दर्द की औषधि, पेट के दर्द की दुआ, पेट का दर्द कम होने की दुआ, पेट दर्द की दुआइयां, जब पेट में दर्द होता है, पेट दर्द की दुआ देसी, पेट दर्द के लिए दुआ, पेट दर्द की दुआ वीडियो, पेट में दर्द होने की दुआ, पेट दर्द की दुआ होम्योपैथिक, पेट दर्द की दुआ पतंजलि, पेट दर्द की दुआ हिंदी में, pet dard ki dua hindi me, pet dard ki dua in urdu,

दोस्तों दुआओं में बहुत ताकत होती है अगर आप दुआ पढ़ कर पानी में दम कर कर मरीज को देते हैं तो इससे उसको बहुत जल्दी सिफा मिल जाएगी और अगर आपके पेट में भी दर्द हो रही है तो यह वजीफे आप खुद के लिए भी कर सकते हैं.

इन मशीनों को पढ़ने के बाद आप का दर्द अगर ठीक नहीं हो रहा है तो आप पेट दर्द की दुआ जरूर पढ़ने पेट दर्द की दुआ पढ़ने के बाद आपका पेट दर्द बिल्कुल ठीक हो जाएगा दोस्तों पेट दर्द बहुत सी वजहों के कारण होने लगता है।

कभी-कभी गलत खान पियन के कारण भी पेट दर्द हो जाता है तो कभी-कभी बहुत ज्यादा गर्मी के कारण भी हमारे पेट में दर्द होने लगता है तो इन सारी समस्याओं से निजात पाने के लिए आज हमने इस आर्टिकल में आप लोगों को बहुत ही आसान वजीफा बताएं हैं जिन को पढ़कर आप अपने पेट दर्द को ठीक कर सकते हैं।

वह किसी कारण हो रहा हो इंशाल्लाह आपका पेट दर्द ठीक हो जाएगा अगर आप पेट दर्द की दुआ जानना चाहते हैं, तो हमें यह दुआ इस आर्टिकल के आखिर में बताए हैं, तो आप पेट दर्द की दुआ जानने के लिए इस आर्टिकल को आखिर तक पढ़ ले.

ताकि आपको पेट दर्द की दुआ आसानी से पता चल सके और साथ ही साथ आपको तर्जुमा भी पता चल जाएगा यह बिल्कुल मंत्र जैसे होते हैं जैसे मंत्र के कुछ नियम होते हैं उसी तरह इन वजहों को पढ़ने के कुछ नियम होते हैं.

अगर आप मुस्लिम है तो आपको पता ही होगा कि वजीफा क्या होता है. अगर आपको नहीं पता है तो हम बता दें कि यह बजे थे बिल्कुल मंत्र की तरह होते हैं जैसे हिंदू धर्म में मंत्र पढ़कर किसी भी काम को किया जाता है उसी तरह मुस्लिम धर्म में दुआ या फिर व वजीफो को करके हर काम को किया जाता है।

पेट दर्द का वजीफा | Pet dard ka wazifa

इस्लामिक दुनिया के अंदर हर परेशानी और हर बीमारी से शिफा का वजीफा और दुआ बताया गया है तो आइए आज हम आप लोगों को कुछ वजह से बताते हैं ना कर आप अपने पेट दर्द को बहुत जल्दी ठीक कर सकते हैं

पेट में बहुत सटीक दर्द हो रहा हो उनको चाहिए कि वह उस दर्द को ठीक करने के लिए कुछ वजीफा का अमल करें और दुआ पढ़े इंशाल्लाह उनके पेट का दर्द गायब हो जाएगा.

दोस्तों इसके लिए आप सूरह अलम नसर का वजीफा कर सकते हैं सूरह अलम नसरा का वजीफा ऐसे होगा कि आप यह छोटी सी सो रहे होती है और इसको 7 मर्तबा पढ़कर पानी में दम कर के रोगी को पिला दे.

या फिर अगर आपके पेट में दर्द हो रहा है तो आप भी पी सकते हैं अल्लाह उस बंदे के सभी तकलीफों को दूर कर देगा निकी हालत में नहीं है तू जो पढ़ लेता है उसे चाहिए कि वह 7 मर्तबा सूरह अलम नसर आपको पानी में दम कर के मरीज को पिला दे.

दूसरा वजीफा है अगर आपके पेट में बहुत ज्यादा दर्द हो रहा है तो आप सभी फोटो कर सकते हैं इस वजह से करने के लिए आपको सबसे पहले वजू करना है. उसके बाद 3 मर्तबा दरूदे पाक पढ़ लेना है और उसके बाद या अवलीमु 7 मर्तबा पढ़ना है और फिर उसके बाद इसे पानी के ऊपर दम करके मरीज को पिला देना है और पानी को मरीज पिलाने से पहले 3 मर्तबा दरूदे पाक फिर से पढ़ना चाहिए.

अगर आप खुद के लिए वजीफा करते हैं तो भी अच्छा है अगर आप किसी मरीज के लिए सजी पर वह करते हैं तो भी बहुत अच्छा है उससे इसको बहुत जल्दी सिफा मिल जाएगी.

अगर आपके पेट में हल्का हल्का दर्द हो रहा है तो आप 3 मर्तबा दरूद शरीफ पढ़े और फिर अल्लाह का यह नाम 7 मर्तबा पड़े या अजीजो और उसके बाद वापस से फिर 3 मर्तबा दरूद शरीफ पढ़ें और याद रखे वही दरूद शरीफ पढ़े.

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

जो आपको याद हो और आपने पहले पढ़ी हो उसके बाद आप इसे पानी पर दम करके और इस पानी को अगर आप खुद पीना चाहते हैं तो 3 सांस में भी अगर किसी मरीज को दिलाना चाहते हैं तो उससे भी कहे कि बिस्मिल्लाह पढ़कर 3 सांस में पानी पिए।

इस बात को याद रखें वजीफा आप पाक साफ हो तभी करें। 11 बार दारूद ए पाक पढ़ें और फिर 11 बार नादेअली शरीफ पढें। और अंत मे 11 बार दारूद ए पाक को पढ़ना है और फिर इस पानी को मरीज को पिला देना है और उससे कहना है कि 3 साल में इस पानी को पिए इंशाल्लाह इससे उसको बहुत जल्द शिफा मिल जाएगी।

पेट दर्द की दुआ हिन्दी में | Pet dard ki dua

आऊजु बिल्लाहि वा क़ुदरतीही मीन शर्री मा अजिदु वा ऊहाझीरु

पेट दर्द की दुआ का तर्जुमा

मैं बना लेता हूं अल्लाह के गरबे की और उसकी कुदरत की हर उस तकलीफ से जिसे मैं पाता हूं और उससे बचना चाहता हूं

पेट दर्द की दुआ इंग्लिश में |  pet dard ki dua in english

Bismillah hirRahman nirRaheem

A’udhu Billahi Wa Qudratihi Min Sharri Ma Ajidu Wa Uhadhiru

पेट दर्द की दुआ का तर्जुमा | pet dard ka tarjuma

Me panaha Leta Hun Allah Ke galbe ki aur uski Kudrat Ki Har use taklif se jisse main pata hun aur usse bachana chahta hun

पेट दर्द की दुआ उर्दू में

آجو بلہی اور قدرتی من شری میں اجیڈو یا اوہاجرو۔

[wp-faq-schema title=”FAQ : Pet dard ki dua”]

निष्कर्ष Conclusion

उम्मीद करते हैं दोस्तों आज का हमारा यह आर्टिकल आप लोगो को काफी पसंद आया होगा इस आर्टिकल में हमने आप लोगो को की दुआ क्या होती है इसके बारे में बताया है.

साथ ही साथ हमने इस आर्टिकल में आप लोगों को इस दुआ का तर्जुमा भी बताया था कि आप लोगों को याद करने में आसानी हो सके दोस्तों दुआ को पढ़ने से आपको बहुत जल्दी सिफा मिल जाता है।

osir news

आप इसे आजमा कर देख सकते हैं जब भी आपके पेट में दर्द हो तो आप सबसे पहले वजू करके इस दुआ को पढ़ें और हो सके तो इस दुआ को पानी में दम करके उस पानी को पीने इंशाल्लाह इससे आपको बहुत जल्दी आराम मिल जाएगा.

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘
★ सम्बंधित लेख ★