इलाहाबाद रेड लाईट एरिया का पता और फोन नंबर और रेट | Red light area in allahabad mobile number

Red light area in allahabad mobile number ! मानव सभ्यता के साथ-साथ इस दुनिया में वेश्यावृत्ति का भी धंधा प्रारंभ हुआ आज के समय में वेश्यावृत्ति पूरे संसार में फैल चुकी है यहां तक की कई देशों में इसे कानूनी वैधता दे दी गई है परंतु कुछ देशों में इसे अवैध माना जाता है।

एक समय था जब वेश्यावृत्ति बड़े-बड़े राजाओं की शानो शौकत के रूप में महलों में हुआ करता था लेकिन धीरे-धीरे इसका स्वरूप बदलता गया और आज यह बड़े-बड़े शहरों में जहां पर तंग गलियां हो पूरी तरह से होता है।

red light area mobile number,,,, ap red light area phone numbers,,,, red light area biharsharif mobile number,,,, red fm contact number mobile,,,, what is a red room phone number,,,, gujarat red light area mobile number,,,, jalgaon red light area mobile number,,,, karimnagar red light area mobile number,,,, lachhipur red light area phone number,,,, panipat red light area phone number,,,, ramayampet red light area phone number,,,, sagar red light area mobile number,,,, tenali red light area phone number,,,, रेड लाइट एरिया,,,, रेड लाइट एरिया इन मिर्ज़ापुर उत्तर प्रदेश,,,, रेड लाइट एरिया इन इंडिया लिस्ट,,,, रेड लाइट एरिया किसे कहते हैं,,,, रेड लाइट एरिया in english,,,, रेड लाइट एरिया का मतलब क्या होता है,,,, रेड लाइट एरिया का मतलब,,,, रेड लाइट एरिया में क्या होता है,,,, रेड लाइट एरिया में क्या काम होता है,,,, दिल्ली रेड लाइट एरिया में क्या होता है,,,, रेड लाइट एरिया क्या होता है,,,, red light area in mirzapur uttar pradesh,,,, कोठे मे क्या होता है,, दिल्ली रेड लाइट एरिया नाम लिस्ट,, जब रोड दिल्ली रेट लिस्ट,, जीबी रोड का इतिहास,, GB Road Delhi map,, दिल्ली एरिया,,

आज वेश्यावृत्ति एक कमाई का बहुत बड़ा धंधा बन चुका है भारत श्रीलंका बांग्लादेश जैसे देशों में बड़े पैमाने पर इसका विस्तार है आज के दौर में इन्हें रेड लाइट एरिया के नाम से जाना जाता है। वेश्यावृत्ति या जिस्मफरोशी अथवा देह व्यापार दुनिया के पुराने धंधे में से एक धंधा है।

एक समय जब यहां पर मुगल लोग शासक थे तो अत्यधिक धन और शक्ति के रूप में वेश्यालय में वेश्याओं को रखते थे परंतु जब भारत जैसे देश पर अंग्रेजी अधिकार हुआ तो बहुत सी राजाओं ने इन वेश्याओं को ऐसो आराम करने के लिए भेजने लगे जिससे बहुत सी वेश्याएं कोठों से निकलकर देह व्यापार करने लगी।

धीरे धीरे जब टेक्नोलॉजी का समय आया तो यह वेबसाइट ओं के रूप में दिखाई देने लगा आज के दौर में छोटे-छोटे विद्यालयों से लेकर बड़े-बड़े कॉलेजों तक की लड़कियां इन वेश्यालय में धंधा करने के लिए जाने लगी है।

आज फिल्मों के माध्यम से देह व्यापार का गोरखधंधा बहुत तेजी से फैल रहा है इसके अलावा भी भारत जैसे देश में बड़े-बड़े शहरों में बहुत सी महिलाएं इस धंधे में लिप्त होकर बिजनेस के रूप में कर रही है हालांकि भारत में इसे कानूनी वैधता नहीं मिली है।


इलाहाबाद के फेमस रेड लाइट एरिया | Red light area in allahabad mobile number

अगर हम भारत के उत्तर प्रदेश राज्य के red light area in allahabad की बात करें, तो इलाहाबाद जैसे शहर में कुछ ऐसे स्थान हैं जहां पर देह व्यापार का गोरख धंधा होता है। चलिए हम आपको इलाहाबाद जैसे शहर की कुछ रेड लाइट एरिया के विषय में बात करते हैं।

1. रेड लाइट एरिया मीरगंज इलाहाबाद

इलाहाबाद जैसे शहर में ऐसी कई जगह है जहां पर देह व्यापार होता है रेड लाइट एरिया करीब यहां पर सौ डेढ़ सौ वर्ष पुराना है यहां पर कई राज्यों की लड़कियां देह व्यापार के धंधे में लिप्त हैं यहां से कई अन्य देशों के लिए देह व्यापार के लिए लड़कियों की सप्लाई होती है।

इलाहाबाद का मीरगंज एरिया रेड लाइट एरिया है जहां पर हजारों महिलाएं देह व्यापार के धंधे से जुड़ी हुई है हालांकि कहा जाता है कि यहां पहले पुराने जमाने में महिलाएं गाने बजाने का काम करती थी और यहां पर बड़े-बड़े राजा महाराजा इन को खुश करने के लिए पैसे देते थे।

धंधा वेश्यांए call girl

मीरगंज रेड लाइट एरिया इलाहाबाद के बीच शहर में है जो बहुत बड़ा मार्केट है यह एरिया देह व्यापार के लिए पूरे इलाहाबाद में मशहूर है जिससे यहां पर सब लोग कई प्रकार की परेशानियों को जलते हैं। अगर कोई शब्द लड़कियां महिला इस रास्तों से गुजरती है तो लोग उसे बुरी नजर से ही देखते हैं।

कई बार लोगों ने इसकी कोर्ट में याचिका भी दायर किया की मीरगंज रेड लाइट एरिया को कहीं और शिफ्ट किया जाए जिसका संज्ञान लेते हुए कोर्ट ने हटाने का आदेश भी दिया।

‌‌‌फिलहाल फिलहाल रेड लाइट एरिया इन इलाहाबाद का मीरगंज जिला का आज भी देह व्यापार के लिए मशहूर है लोग कहते हैं कि इसे हटा दिया गया लेकिन अभी भी कहीं ना कहीं देह व्यापार होता रहता है।

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 803 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

जाने रसोई घर किस दिशा में होना चाहिए ? रसोई का वास्तु दोष kitchen ka vastu dosh ke upay in hindi
5 आंतरिक एवं कुंडलिनी शक्ति कैसे जागृत करें? सप्त चक्र और शक्तियों की पूर्ण जानकारी !

2. रेड लाइट एरिया नैनी इलाहाबाद

red light area in allahabad का सबसे चर्चित एरिया नैनी है इलाहाबाद का सबसे प्रसिद्ध शहरों में एक है बताओ जाता है कि मीरगंज रेड लाइट एरिया को ट्रांसफर करने के बाद नैनी में सबसे अधिक देह व्यापार का धंधा करने के लिए महिलाएं और लड़कियां यहां आ गई।

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

इलाहाबाद के नैनी क्षेत्र में बहुत सी कॉल गर्ल या महिला एस्कॉर्ट मिलन के रूप में काम करती हैं यहां की महिलाएं आम जनता से अपना पैसा प्रदर्शित नहीं करती और ना ही वेश्यालय में रहती हैं बल्कि यह क्लाइंट को अपना फोन नंबर कॉल करके अपॉइंटमेंट देती हैं।

धंधा वेश्यांए call girl

रेड लाइट एरिया नैनी इलाहाबाद क्षेत्र में काम करने वाली कॉल गर्ल्स या मिलन वर्कर अपनी जान पहचान बढ़ाने के लिए पत्र-पत्रिकाओं और इंटरनेट के माध्यम से लोगों तक पहुंच जाती हैं। इसके अलावा यहां पर कुछ वेश्याओं से संबंधित दलाल भी होते हैं जो इन तक पहुंचाने का काम करते हैं।

रेड लाइट एरिया नैनी इलाहाबाद वेश्याएं फोन नंबर से संपर्क करते हैं और यौन सुख प्राप्त करने के लिए बात करती हैं. यहां पर वैश्यालय के रूप में आज ब्यूटी पार्लर जैसे कार्य में देह व्यापार होता है.

जहां पर ऑनलाइन हो या फोन नंबर से संपर्क करके ग्राहकों को वेश्याओं से मिलाया जाता है जहां पर सहमत के माध्यम से यौन सुख को प्राप्त करने के लिए ग्राहक आते हैं।

यहां तक कि आज कई रेस्तरां होटल भी एक प्रकार के रेड लाइट एरिया के रूप में काम करते हैं जहां पर एक से एक उच्च घराने के लोग भी अपनी हवस मिटाने के लिए होटलों में आते हैं और अपनी पसंद की वेश्याओं के साथ रात गुजारते हैं।

3. Red light area in allahabad का बरांव क्षेत्र

इलाहाबाद में रेड लाइट एरिया से मशहूर क्षेत्र बरांव है यहां पर भी सैकड़ों लड़कियां और महिलाएं देह व्यापार का धंधा करती हैं हालांकि अन्य क्षेत्रों की अपेक्षा बढ़ाओ उतना ज्यादा मशहूर नहीं है जितना की नए ओर मीरगंज है यहां पर आज भी 400 से 500 लड़कियां देह व्यापार के धंधे में लिप्त हैं।

कॉल गर्ल call girl

इसके अलावा इस क्षेत्र से बहुत सी ऐसी भी लड़कियां हैं जो दूसरे देशों को सप्लाई की जाती है। यहां पर ग्राहक कम पहुंचते हैं इसलिए यहां पर फोन नंबरों के माध्यम से संपर्क किया जाता है जो वहां से दूर जाकर कहीं पर भी किसी के साथ अपनी योन प्यास बुझाती हैं।

निष्कर्ष

इलाहाबाद जैसे धार्मिक स्थल पर देह व्यापार का बहुत बड़ा केंद्र हैं अगर किसी को red light area in allahabad mobile number के विषय में जानकारी करना है तो आपको ऐसे दलाल मिल जाते हैं जो आपको वहां तक पहुंचाएंगे।

हालांकि भारत जैसे देश में देह व्यापार को एक अवैध धंधा माना जाता है और पता लगने पर सरकार उस पर कड़ा एक्शन भी लेती है फिर भी कहीं ना कहीं गुप्त रूप से यह सब चलते रहते हैं क्योंकि जहां एक तरफ महिलाएं कमाई का जरिया बनाती है.

osir news

वहीं दूसरी तरफ लोग हवस मिटाने और यौन सुख प्राप्त करने के लिए यहां आते हैं। इन्हीं कारणों से किसी भी क्षेत्र में रेड लाइट एरिया तक प्रशासन की पहुंच नहीं हो पाती है और वह बेझिझक फलते फूलते हैं।

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

स्वस्थ रहने के नियम क्या है ? स्वस्थ कैसे रहे ? 8 हेल्थ केयर टिप्स How to be healthy, health care tips hindi
नरक क्या है? 36 नरक कुंड में से आप किस नरक में जायेंगे अभी जाने | Nark in hindi
त्रिकाल ज्ञान मंत्र और जप विधि : होगा तीनों कालो का ज्ञान और साधना विधि | Trikal gyan mantra
धन और वैभव की वृद्धि के लिए माँ लक्ष्मी जी की पूजा कब,क्यों और कैसे करे ? मंत्र और विधि Lakshmi mantra & worship prowess for wealth
आप के इन इलाकों में होता है धंधा 10 जगहों का पता और फ़ोन नंबर | Red light area near my location & phone number
★ सम्बंधित लेख ★