स्त्री को आकर्षित कैसे करें : 14 तरीको से बनाये उसे अपना दीवाना | Stri ko vash me kaise kare

Sthri ko aakarshit kaise kare ? स्त्री स्वयं में एक आकर्षण की वस्तु है ऐसे में हर व्यक्ति चाहता है कि वह उसकी तरफ देखें और उससे प्यार करें कोई भी स्त्री लड़की या महिला किसी की ओर तभी आकर्षित होती है जब उसके दिल में उसके प्रति प्रेम होता है.

एक अविवाहित लड़की किसी पुरुष की ओर आकर्षित हो सकती हैं लेकिन एक विवाहित महिला अगर आकर्षित होती हैं तो कहीं ना कहीं भ्रामक हो सकता है हालांकि युवा पन मैं कोई लड़का लड़की एक दूसरे की ओर आकर्षित हो जाते हैं तो कोई आश्चर्य की बात नहीं होती है.

स्त्री को कैसे राजी करें स्त्री को आकर्षित बात करने के तरीके sthri ko aakarshit kaise kare stri ko kaise pataye kisi stri ko kaise pataye

 

अगर एक विवाहित महिला किसी की ओर आकर्षित होती है तो निश्चित रूप से एक आश्चर्यजनक बात होती है. एक पुरुष किसी भी महिला या लड़की को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए तरह तरह के कारनामे करते हैं परंतु जरूरी नहीं कि वह उसकी ओर आकर्षित हो जाए.

ऐसे बहुत से लोग हैं जो जीवन में एक महिला साथी का प्यार नहीं प्राप्त करते हैं और उनके मन में निश्चित रूप से यह होता है कि कोई लड़की उनकी तरफ देखें और उनसे प्यार करें उसकी ओर आकर्षित रहें.

अगर इस कंडीशन में आप भी हैं तो एक स्त्री को आकर्षित कैसे करें? उससे कैसे प्यार करें यदि आप चाहते हैं कि वह आपकी तरफ देखें तो कैसे देखें आप उससे बात कैसे करेंगे ऐसे तमाम प्रश्न जब मन में उठते हैं तो आइए हम अपनी इस आर्टिकल के माध्यम से समाधान करने का प्रयास करते हैं कि स्त्री को आकर्षित कैसे करें ?

स्त्री को आकर्षित कैसे करें ? | Stri ko vash me kaise kare

यदि आप किसी महिला या स्त्री से प्यार की उम्मीद करते हैं और उसमें अपने प्रति प्यार देखते हैं तो ऐसे में आपको कुछ छोटे-छोटे कार्य करने होंगे जिससे एक दूसरे के तरफ आकर्षण बढ़ेगा.

1. पर्सनालिटी डेवलपमेंट

दुनिया में किसी भी व्यक्ति को अपनी और आकर्षित करने के लिए पर्सनालिटी डेवलपमेंट बहुत जरूरी है किसी भी व्यक्ति का शारीरिक कट कादी किसी को आकर्षित करने के लिए बहुत महत्व देता है. अक्सर आपने देखा होगा कि जो देखने में और शारीरिक रूप से बहुत सुंदर सुडौल होते हैं वह व्यक्ति किसी को अपनी ओर आकर्षित करने में सक्षम होते हैं ऐसे में आप भी अपनी पर्सनालिटी डेवलपमेंट करिए और किसी भी महिला को या स्त्री को अपनी ओर आकर्षित कर सकते हैं.

2. बात करने के तरीके

किसी भी स्त्री को अपनी और आकर्षित करने के लिए आपके अंदर बात करने का तरीका बहुत ही सरल शब्द और गहराई से युक्त होना चाहिए अर्थात आपकी भाषा किसी को आकर्षित कर सकती है. यदि आप किसी महिला से अकेले में मिल रहे हैं या फिर किसी महफिल में तो आपके अंदर महफिल या अकेले में बात करने के तरीके बहुत ही अच्छे होने चाहिए जिससे जिस स्त्री को आकर्षित कर रहे हैं उस स्त्री पर प्रभाव पड़ सके.

3. स्त्री की तारीफ करना

जब आप किसी स्त्री को आकर्षित कैसे करें करने का प्रयास कर रहे हैं तो उस स्त्री के सामने उसकी तारीफ करना होगा क्योंकि हर महिला अपनी तारीफ को सुनकर काफी गदगद हो जाती है तारीफ करने में भी एक विश्वास होना बहुत जरूरी है क्योंकि तारीफ में कभी भी झूठापन नहीं होना चाहिए जब भी आप तारीफ करें तो गर्मजोशी के साथ वास्तविक तारीफ करें. आपकी तारीफ में यह लगे कि आप उसके लिए हम हैं या वह आपके लिए विशेष है जब आप ऐसी तारीफ करेंगे तो निश्चित रूप से स्त्री आप की ओर आकर्षित हो जाएगी

4. मनोरंजक तरीके से समय दे

एक शादीशुदा औरत को अगर अपनी तरफ आकर्षित करना चाहते हैं तो जब भी आप उससे मिले तुम मनोरंजक तरीके से समय देकर बात करें. शादी के बाद अक्सर महिलाएं कहीं ना कहीं तनाव महसूस करते हैं क्योंकि उनके ऊपर कई प्रकार की जिम्मेदारियां होती हैं ऐसे में आप उस महिला के साथ मनोरंजक तरीके से बात करें जिससे उसका तनाव कम हो और उसे एहसास हो कि आप उसके लिए अहम है.

5. उत्तेजना पूर्ण बातचीत करें

सभी विवाहित महिलाएं शादी के बाद जिम्मेदारियों के कारण बहुत ही हतोत्साहित रहती हैं ऐसे में आप जब भी समय मिले तो उस महिला के साथ उत्तेजक बातें करें.

जब आप किसी महिला से उत्तेजना पूर्ण बात करना प्रारंभ करते हैं तो वह महिला कुछ पल के लिए अच्छा महसूस करती हैं ऐसे में आप उससे जुड़ी रुचिकर बातें करके उसे एक अच्छी दुनिया में ले जा सकते हैं और महिला की ओर आकर्षित की होने लगेगी

6. सम्मान करना सीखें

जब आप किसी स्त्री को अपनी ओर आकर्षित करने का प्रयास कर रहे हैं तो सबसे पहले अपने अंदर उसके प्रति सम्मान पैदा करें महिला को लगे कि आप उसके लिए सम्मान के प्रति महत्वपूर्ण हैं. जब महिला के अंदर यह महसूस होगा कि आप उसका जीवन में अधिक महत्व देकर सम्मान के साथ जीवन यापन करने में सक्षम हो सकते हैं तो वह महिला आप की ओर आकर्षित हो जाएगी और आपसे प्रेम भी करेगी.

7. महिला की बातें ध्यान से सुने

अधिकांश महिलाएं अपनी शादीशुदा जीवन में यह महसूस करते हैं कि उनका पति उनकी बात नहीं सुनता जबकि महिला चाहती है कि उसकी बात को कोई सुने. सभी महिलाओं की अपनी-अपनी कुछ ना कुछ समस्याएं होती हैं जो अपने पति या किसी से तभी शेयर करती है जब कोई बात सुनने वाला होता है

यदि आप उनकी परेशानियों को ध्यान से सुनते हैं और भावनात्मक रूप से उनका समर्थन करते हुए बात करते हैं तो महिला स्वयं में अच्छा महसूस करते हैं और आपकी ओर आकर्षित हो जाती हैं क्योंकि उसे लगता है कि कोई उसकी बात सुन सकता है.

8. कार्य की प्रशंसा करना

एक विवाहित महिला के कार्यों की प्रशंसा उसके घर परिवार वाले बहुत कम करते हैं ऐसे में यदि आपको मौका मिलता है तो उसके कार्यों की प्रशंसा दिल से करें यदि आप महिला या स्त्री की प्रशंसा दृढ़ता के साथ करते हैं तो महिलाओं को पसंद करने लगी और आपको अधिक तवज्जो देगी जिससे आपकी और आकर्षण पड़ जाएगा.

9. पैसे आदि का दिखावा ना करें

बहुत से लोग स्त्री को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए पैसे का दिखावा करने लगते हैं भले ही उनके पास पैसे ना हो ऐसे में कोई भी व्यक्ति महत्त्व नहीं देता है. यदि आप स्त्री को अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं और चाहते हैं कि वह आप से प्रेम करें तो कभी भी भूल कर भी अपने पैसे का दिखावा ना करें क्योंकि इसका प्रभाव गलत पड़ता है.

10. एक जिम्मेदार व्यक्ति बने

महिलाएं ऐसे पुरुष को अधिक पसंद करती हैं जो हर कार्य के प्रति जिम्मेदार होते हैं महिला चाहती है कि उसके जीवन में जब भी किसी भी प्रकार का कोई कार्य हो तो जिम्मेदारी के साथ करने वाला भी हो.

11. अच्छी आदतें होनी चाहिए

कोई भी महिला या किसी की ओर आकर्षित होती है तो वह व्यक्ति की शान शौकत देखकर नहीं होती है बल्कि उसके मैनर्स या आदतें मायने रखती है ऐसे में यदि आप अपनी आदतों पर ध्यान देते हैं तो महिला आप की ओर आकर्षित हो सकती है. कोई भी महिला ऐसे पुरुषों को कभी पसंद नहीं करती जो दूसरों के सहारे रहते हैं दूसरों पर निर्भर हो इसलिए यदि आप चाहते हैं कि वह इस थी आप की ओर आकर्षित हो तो सबसे पहले अपने ऊपर निर्भर और अपनी आदतें सुधारें.

12. व्यसन से दूर रहे

जीवन में सबसे घातक वस्तु व्यसन है यदि आप किसी भी प्रकार का व्यसन करते हैं जैसे दारू गुटका बीड़ी सिगरेट आदि तो इसका प्रभाव गलत पड़ता है कोई महिला यह नहीं चाहती है तो उसका पति हो या प्रेमी किसी प्रकार का व्यसन करें जिससे जीवन में कठिनाइयां आए और आने वाले समय में आर्थिक समस्याएं बन जाएं.

13. जरूरतमंद मत बने

बहुत से लोग स्त्रियों को अपनी ओर आकर्षित करके अपनी इच्छाएं पूर्ण करते हैं ऐसे में महिलाएं उसको धोखा समझ के किसी और व्यक्ति के साथ प्यार करने के लिए हिचकिचाहट महसूस करती हैं. मोहब्बत में कभी भी किसी भी प्रकार से जरूरतमंद मत बन यदि आप किसी भी स्त्री को चाहते हैं और उसे अपनी और आकर्षित करना चाहते हैं तो अपनी जरूरतमंद आदत को सुधारें.

14. महिला की अनिच्छा को ध्यान दें

बहुत से लोग किसी भी महिला से प्यार करने की बात कुछ ऐसी बातों के लिए राजी करते हैं जो महिला नहीं चाहती है ऐसे में महिला की इच्छा पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है यदि महिला कोई ऐसा कार्य नहीं करना चाहती है जो उसके लिए कहीं ना कहीं घातक बन जाए तो आप उसकी इच्छा के विरुद्ध कार्य न करें जिससे उसके मन में आपके प्रति प्रेम और सम्मान उत्पन्न होगा और वह आप की ओर आकर्षित रहेगी.

किसी भी स्त्री को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए ऐसे तमाम प्रयास होते हैं जिनके माध्यम से हम अपने कार्य में सफल हो सकते हैं निर्भर आप पर करता है कि आप जो प्रयास कर रहे हैं वह किस तरीके से कर रहे हैं क्योंकि विभिन्न प्रकार के तरीके विभिन्न प्रकार के लोगों को आकर्षित करने के लिए अलग-अलग होते हैं.

निष्कर्ष

तो आप लोगों को पता चल गया होगा स्त्री को आकर्षित कैसे करें इन तरीको को अपना कर आप किसी लड़की को अपनी तरफ आकर्षित कर सकते है ? तो आप इन तरीको जरुर आपनाए क्योंकि ये तरीके बहुत अच्छे है और बहुत ही पावरफुल मानने गए है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *