खोया हुआ प्यार वापस पाने का टोटका और मंत्र एवं प्रयोग विधि | Totka to get lost love back : khoye pyar ko wapas pane ka totka

खोया हुआ प्यार वापस पाने का टोटका | Totka to get lost love back : दोस्तों दुनिया में कोई ऐसा व्यक्ति विरले ही होगा जो किसी ना किसी से प्यार ना किया हो अन्यथा सभी व्यक्ति कहीं ना कहीं किसी से प्यार जरूर करते होंगे चाहे वह लड़का हो या लड़की सभी एक दूसरे से कहीं ना कहीं बहुत ज्यादा प्यार करते हैं.



couple Totka to love lost go back

ऐसे में यदि आप जिसे बहुत अधिक प्यार करते हैं वह आपसे रूठ जाए या आप से रूठ कर दूर चला जाए और आप उसे पा ना सके तो आपके दिल और दिमाग में हमेशा उसी की तस्वीर बनी रहती है और उसी के बारे में सोचते रहते हैं कि उसे कैसे प्राप्त करें।

आपका रूठा हुआ प्यार आपको वापस मिलेगा इसके लिए आप कौन से उपाय करेंगे ऐसे कौन से टोटके अपनाएं जिससे रूठा हुआ प्यार मुझे वापस मिल जाए तो आइए हम आपको यहां पर कुछ ऐसे टोटकों के विषय में बताएंगे जिससे आपको अपना खोया हुआ प्यार वापस मिल जाएगा.

♦ लेटेस्ट जानकारी के लिए हम से जुड़े ♦
WhatsApp ग्रुप पर जुड़े 
WhatsApp पर जुड़े 
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
Google News पर जुड़े 

Totka to love lost go back अर्थात जो व्यक्ति अपने खोए हुए प्यार को पाने के लिए दिन-रात तरस रहे हैं उसी की याद में खोए रहते हैं और बेचैन हो वह तन्हाई भरी जिंदगी जी रहे हैं तो आप इन टोटकों को अपनाएं और अपने खोए हुए प्यार को उन्हें प्राप्त करें.

लाल किताब का खोया हुआ प्यार वापस पाने का टोटका | Totka to get lost love bac

दोस्तों यदि आप अपने Totka to get lost love back चाहते हैं तो इसके लिए लाल किताब में विभिन्न प्रकार के टोटकों का वर्णन किया गया है जिसमें से हम आपको यहां पर कुछ लाल किताब के टोटके बता रहे हैं जिनके माध्यम से अपने खोए हुए प्यार को प्राप्त कर सकते हैं.


1. पका केला और गोरोचन से खोया हुआ प्यार पाएं

दोस्तों लाल किताब के टोटके में लिखा गया है कि एक पका केला और गोरोचन आपस में मिलाकर एक लेप लगाएं और इसे अपने सिर पर लगाएं.

BANANA KELA

इस लेप को लगाने के कारण आपके अंदर चेहरे पर आकर्षण आ जाएगा और यह टोटका आपको 7 दिन तक लगातार करना। 7 दिन बाद सात आठ दिन के लिए इस टोटके को बंद कर दें और फिर 7 दिन इसे करें ऐसा करने से आप का खोया हुआ प्यार आपको प्राप्त हो जाएगा।

2. नारियल धतूरा के बीज और कपूर से खोया प्यार पाए

दोस्तों लाल किताब के अंतर्गत खोए हुए प्यार को वापस पाने के लिए नारियल धतूरा के बीज और कपूर से टोटका बताया गया है इस टोटके के अंतर्गत आपको नारियल धतूरे के बीज और कपूर को एक साथ पीसकर शहद में मिला ले।

ghar-ki-najar-utarne-ke-best-totka-nariyal-se-utare-najr coconut

इस प्रकार से बने हुए पेस्ट को शीशी में भरकर रख लें और प्रतिदिन 21 दिन तक माथे पर तिलक लगाकर ही बाहर निकले इस प्रकार से आपका खोया हुआ प्यार एक ना एक दिन निश्चित मिल जाएगा.

पति-पत्नी का प्यार के लिए टोटका 

अधिकांश पति-पत्नी एक-दूसरे के साथ लड़ाई करके अलग हो जाते हैं ऐसे में दोनों बाद में एक दूसरे को प्राप्त करना चाहते हैं परंतु दूरियों के कारण मिल नहीं पाते हैं।

love

यदि एक पत्नी अपने पति को प्राप्त करना चाहती है तो उसके लिए पत्नी पत्नी को अपनी थाली के भोजन को पति के थाली के भोजन में कुछ हिस्सा मिला दे।

यदि इस प्रकार का टोटका आप करने में सफल हो गई हैं तो निश्चित रूप से आपका खोया हुआ प्यार अर्थात पति आपके बस में हो जाएगा और आप पर जीवन हमेशा सफल रहेगा तथा पति आपसे प्यार करने लगेगा.

1. कामदेव का मंत्र जाप करने से खोया हुआ प्यार वापस पाएं

दोस्तों शुक्र प्रेम और सेक्स का ग्रह माना जाता है तथा कामदेव प्यार के प्रतीक माने जाते हैं इसलिए अपने खोए हुए प्यार को पाने के लिए शुक्रवार के दिन स्फटिक की माला धारण करके शुक्र के मंत्र को जाप करें।

ओम द्राँ द्रीँ द्रौँ स: शुक्राय नम:

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

अपने खोए हुए प्यार को हमेशा बनाए रखने के लिए इसे प्रतिदिन करते रहें.

इसके अलावा कामदेव के इस मंत्र को भी आप अपने खोए हुए प्यार को पाने के लिए जाप करें.

“ऊँ कामदेवाय विद्महे, रति प्रियायै धीमहि, तन्नो अनंग प्रचोदयात् ’

इस मंत्र का निरंतर जाप करने से आपका खोया हुआ प्यार वापस मिल जाएगा इसके अलावा आपको नीचे दिए गए साबर मंत्र को भी जाप करने से आपका खोया हुआ प्यार हमेशा आपके पास आ जाएगा.

‘ऊँ नमो भगवते कामदेवाय यस्य यस्य दृश्यो भवामि यस्य यस्य मम मुखं पश्यति तं तं मोहयतु स्वाहा’ ।

2. पीपल के पत्तों के टोटके से खोया प्यार वापस पाएं

कोई व्यक्ति यदि किसी से बहुत प्यार करता है और उसे पाना चाहता है या उसका प्यार उससे रूठ कर कहीं दूर चला गया है तो उसे वापस पाने के लिए आप बेकरार हैं तो इस टोटके को अपनाएं.

peepal

अपने प्यार को पानी के लिए दोस्त पीपल के सूखे पत्ते लेकर उन पर उस प्यार का नाम लिखे जिसे पाना चाहते हैं और एक पत्ते को पीपल के पेड़ के नीचे उल्टा रखकर किसी चीज से दबा दें तथा दूसरे पत्ते से को अपने घर में छत के ऊपर रखकर दबा दें।

और ऐसा करते समय उस व्यक्ति का नाम अपने मन में नहीं लेते रहे तथा प्रतिदिन पीपल के पेड़ पर पानी चढ़ाएं ऐसा करने से आपका खोया हुआ प्यार एक न एक दिन आपको मिल जाएगा।

3. फोटो शहद की शीशी में डालकर खोया प्यार वापस पाएं

Lemon and Honey

अपने खोए हुए प्यार को वापस पाने के लिए आप को शुक्रवार के दिन एक छोटी सी सीसी में शहद लेकर उसमें दोनों लोगों की फोटो डाल दें इसके बाद इस शीशी को अपने बिस्तर के नीचे दबाकर रात में सोने से पहले इस मंत्र का जाप करें.

“ ॐ नमो कामख्या देव्याय (पति/पत्नी का नाम) मम वश्यं कुरु कुरु स्वाहा ”

मंत्र का जाप करने के बाद सो जाएं निश्चित है कुछ दिन के बाद आपका प्यार आपके पास खुद वापस लौट आएगा.

4. चमेली के फूल कुमकुम आदि से खोया प्यार वापस पाएं

यदि आपका प्यार आपसे रूठ कर कहीं दूर चला जा चुका है तो उसे वापस पाने के लिए आपको गाय के देसी घी में चमेली के फूल अगर कुमकुम नागकेसर को कूटकर एक मिश्रण तैयार करना है।

jasmine-

इस मिश्रण से रोज अपने माथे पर तिलक लगाएं ऐसा करने से आपका खोया हुआ प्यार कुछ दिनों में आपके पास वापस आ जाएगा.

osir news
यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
कोई सलाह देना है या हम से संपर्क करना है ? अभी तुरंत अपनी बात कहे !
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले .

यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !

 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन