उल्लू को मारने से क्या होता है ? उल्लू के फायदे, नुक्सान और मंत्र क्या है ? ullu ko marke vashikaran kaise kare?

Ullu ko marne se kya hota hai?  उल्लू मरने से क्या होता है?  उल्लू एक ऐसा पक्षी होता है जो हमारे घरों में जंगलों में पुराने खंडहरों में पाया जाता है यह एक मांसाहारी जीव होता है तथा यह रात में सूर्यास्त के हो जाने पर अपनी दिन भर की सारी गतिविधियों को करता रहता है यह रातचर प्राणी होने के कारण भोजन भी रात्रि में ही करता है| उल्लू क्यों मरना चाहिये? उल्लू मरने से क्या होता है? ullu marne se ghar me kya ho sakta hai? ullu ko marke vashikaran kaise kare?



रात में ही इधर-उधर उड़कर अपने भोजन की तलाश में निकलता है। उल्लू को अपशगुन के रूप में देखा जाता है उल्लू जिस घर में देखने को मिलता है लोग उसे अपने घर से भगा देने की पूरी कोशिश करते हैं क्योंकि ऐसा माना जाता है की  उल्लू जब दिखाई देता है तो कोई ना कोई मुसीबत आने को संकेत देता है| ullu ko kyu marna chahiye? ullu marne se ghar me kya hota hai?

, उल्लू को घर में रखने से क्या होता है, उल्लू की कीमत क्या है, उल्लू के दर्शन कैसे होते हैं, उल्लू का भोजन क्या है, उल्लू से धन प्राप्ति, उल्लू कितने प्रकार के होते हैं, ख्वाब में उल्लू देखना, Khwab mein ullu dekhna ki Tabeer, Khwab mein safed ullu dekhna, Khwab mein aloo dekhna ki tabeer, उल्लू के फायदे, शाम को उल्लू देखना, उल्लू के दर्शन कैसे होते हैं, उल्लू का पंख कहां मिलेगा, उल्लू को घर में रखना चाहिए या नहीं, रात में उल्लू के दर्शन, सफेद उल्लू के दर्शन, उल्लू की कीमत क्या है, ,

इसीलिए लोग इसे जहां तक हर संभव प्रयास करते हैं कि अपने घरों से भाग जाए उसके निवास करने के लिए उसे भगा देते हैं वैसे तो उल्लू मां लक्ष्मी का वाहन माना जाता है। यह बात हमारे ऋषि-मुनियों ने ज्योतिष शास्त्र में भी यह बात बताई है |

♦ लेटेस्ट जानकारी के लिए हम से जुड़े ♦
WhatsApp ग्रुप पर जुड़े 
WhatsApp पर जुड़े 
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
Google News पर जुड़े 

कि उल्लू मां लक्ष्मी का वाहन है| जिसको मारने से माता लक्ष्मी का अपमान होता है इसीलिए उल्लू को मारना उतना उचित नहीं है जितना अनुचित है।

 उल्लू का ज्योतिष में महत्व क्या होता है? What is Importance of Owl, the vehicle of Lakshmi Mata in astrology

उल्लू हमारे धार्मिक ग्रंथों के अनुसार मां लक्ष्मी का वाहक माना गया है लेकिन उल्लू को लोग फिर भीअशुभ मानते हैं। लेकिन हमारे धार्मिक एवं ज्योतिष शास्त्र रूप में उल्लू से जुड़ी कुछ ऐसी बातें जो कहीं न कहीं शुभ संकेत देती है। यहां पर आइए हम कुछ उल्लू से जुड़ी बातों को बता रहे थे।


कहा जाता है कि उल्लू जब दिखाई दे और उससे अपनी नजरों को मिलाइए और जब मिल जाए तो ऐसा कहा गया है कि उस आदमी को अपार दौलत मिल जाती हैं।

ullu owl

  • इसके अलावा दूसरी बात यह है कि उल्लू किसी रोगी व्यक्ति को अगर छू कर उड़ जाए तो उसका गंभीर से गंभीर रोग ठीक हो जाता है।
  • कहा जाता है कि उल्लू को यदि आप अपने दाहिने तरफ देखते हैं या उसको  बोलते   हुए सुना  हैं तो अशुभ माना जाता है लेकिन यही बात जब आपके दाहिनी तरफ हो तो बहुत ही शुभ कार्य होता है।
  • हमारे समाज में एक ऐसी मान्यता है कि जब उल्लू छत पर आकर बैठता है तो बताया गया है कि किसी व्यक्ति की मौत की ओर इशारा होने वाला है।
  • जब कभी किसी को सुबह के समय उल्लू पूर्व की दिशा की ओर देखने को मिले तो ऐसा कहा गया है कि उसे अथाह धन की प्राप्ति होती है।
  • इस तरह से उल्लू को एक शगुन और अपशगुन के रूप में देखा गया है इसके अलावा अब यहां पर उल्लू पर की जाने वाली कुछ तांत्रिक साधनाएं भी हैं जो शुभ कार्यों के लिए की जाती है ।

आइए अब यहां पर कुछ उल्लू पर किए जाने वाले टोटकों के विषय में विस्तार पूर्वक वर्णन कर रहें हैं जो इस प्रकार हैं-

उल्लू के माध्यम से वशीकरण कैसे करे ? How to vashikaran through owl

किसी व्यक्ति को अगर उसकी शांति भंग करनी है तो इसके लिए उल्लू को मारकर उसका सूखा मांस उस आदमी को खिला दिया जाए जिस आदमी की शांति भंग करनी है तो निश्चित ही वह आदमी विचलित होकर परेशान हो जाएगा |

इसके अलावा यदि उल्लू के पंख को जलाकर उसकी राख कसूरी में मिलाकर शरीर पर लगा दिया जाए तो वह आदमी आपके बस में हो जाएगा|

किसी के घर में झगड़ा करवाने के लिए क्या करे? What to do to cause a quarrel in someone’s house?

जब किसी व्यक्ति को किसी के घर में झगड़ा करवाना हो तो ऐसा कार्य करने के लिए उल्लू का पंख अपने सामने रखकर मंत्र का सौ (100) बार जाप करके जिस व्यक्ति के घर में झगड़ा करवाने को सोच रहे हैं |

” ॐ उल्लिकान विदेशय फट “

 

उस घर में फेंक दें तो इस तरह से उसके घर में झगड़ा होना निश्चित है ।

बाधा आने वाली बाधाओं को हटाने के लिए मन्त्र और उपास्य क्या है? What is the mantra and upasya to remove the obstacles that come in the way?

जब किसी को कई प्रकार की अपने कार्य में होने वाली बाधाओं से छुटकारा पाने की चाहते हैं तो उसके लिए उल्लू और मां लक्ष्मी की फोटो लेकर लाल चंदन की माला के साथ नीचे दिए गए मंत्र को एक हजार बार जाप करने से हर प्रकार की बाधाएं दूर हो जाती है|

तुलसी की माला का प्रयोग

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

इस उपाय के लिए मंत्र इस प्रकार है

“ॐ नमो कालरात्रि सर्वभूतबाधा, किया कराया,

नजर ,ढीठ पलायन कुरु कुरु हूं फट सवाहा”.

मनचाहा लाभ लेने के लिए क्या करे? To take advantage of

हर व्यक्ति को मनचाहा लाभ मिलना चाहिए ऐसा अपने मन में हमेशा सोच बनाये रखता है। इसीलिए मनचाहे लाभ के लिए नीचे दिए गए मंत्र का जाप करे तो अवश्य ही लाभ मिलता है।

 

इस मंत्र को जाप करने के लिए सभी कार्यों से निवृत्त होकर स्नान करके साफ सुथरी जगह पर आसन लगाकर उल्लू और मां लक्ष्मी की तस्वीर को रखकर कमलगट्टे की माला लेकर मंत्र का उच्चारण या जाप करें आपको ऐसा करने से मनचाहा काम अवश्य मिलता है।
इस उपाय के लिए मन्त्र इस प्रकार है|

मंत्र :-

“ॐ नमो उल्लुकवाहिनी विष्णु प्रिया भगवती लक्ष्मी दए

मम दुर्भाग्यनाशाय नाशाय सौभाग्य – वृद्धि कुरु – कुरु

श्रं श्रै श्रौ फट् सवाहा.”

आइये इस पर भी कुछ जाने : What happens when you kill an owl? Let’s go over this too

इस प्रकार से बहुत से सिद्धियों एवं मंत्रों को शक्तिशाली बनाने के लिए उल्लू का उपयोग किया जाता है लेकिन उल्लू को कहीं पर भी मारने की बात नहीं की गई इसलिए है कहना है कि बहुत से अध्ययन के बाद यह पता चलता है कि उल्लू को शुभ और अशुभ का प्रतीक तो माना जाता है|

लेकिन मारने की बात कहीं पर नहीं की गई। लोग अपनी सोच के अनुसार उसे केवल अपने घरों से भगाने की कोशिश करते हैं| लेकिन उल्लू को मारने का कोई भी ऐसा प्रमाण नहीं मिलता है कि उन लोगों को मारने से कोई नुकसान होता हो बस यही केवल मिल प्रमाण मिलता है कि कि लक्ष्मी का वाहन है और इसे मारने से केवल मां लक्ष्मी का ही अपमान माना जा सकता है।

-: चेतावनी disclaimer :-

सभी तांत्रिक साधनाएं एवं क्रियाएँ सिर्फ जानकारी के उद्देश्य से दी गई हैं, किसी के ऊपर दुरुपयोग न करें एवं साधना किसी गुरु के सानिध्य (संपर्क) में ही करे अन्यथा इसमें त्रुटि से होने वाले किसी भी नुकसान के जिम्मेदार आप स्वयं होंगे |

हमारी वेबसाइट OSir.in का उदेश्य अंधविश्वास को बढ़ावा देना नही है, किन्तु आप तक वह अमूल्य और अब तक अज्ञात जानकारी पहुचाना है, जो Magic (जादू)  या Paranormal (परालौकिक) से सम्बन्ध रखती है , इस जानकारी से होने वाले प्रभाव या दुष्प्रभाव के लिए हमारी वेबसाइट की कोई जिम्मेदारी नही होगी , कृपया-कोई भी कदम लेने से पहले अपने स्वा-विवेक का प्रयोग करे !  

osir news
यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
कोई सलाह देना है या हम से संपर्क करना है ? अभी तुरंत अपनी बात कहे !
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले .

यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !

 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन