असली जादू सीखने का मंत्र एवं मंत्र को सिद्ध करने की विधि | Asli jadu sikhne ka mantra : jadu mantra

असली जादू सीखने का मंत्र | Asli jadu sikhne ka mantra : दोस्तों असली जादू सीखने का मंत्र क्या है असली जादू सीखने का क्या तरीका है असली जादू क्या है क्या आप असली जादू सीखना चाहते हैं तो हम आपको अपने इस आर्टिकल के माध्यम से असली जादू से संबंधित कई तथ्य बताने के प्रयास करेंगे।



वास्तव में जब जादू शब्द हमारे कानों में पढ़ता है तो कई तरह से हम देखने और सुनने के लिए उत्सुक हो जाते हैं क्योंकि जादू शब्द अपने में बहुत ही इंटरेस्टिंग रहा है अक्सर हम देखते हैं कि सारे जादूगर अपने हाथ की कला का प्रदर्शन करते हैं और अपनी कला के माध्यम से हमें मनोरंजन कराते हैं।

असली जादू सीखने का मंत्र

जादू की दुनिया भी अलग है यहां पर कुछ जादू ऐसे हैं जो मनोरंजन के लिए होते हैं तो वहीं कुछ जादू ऐसे होते हैं जो तांत्रिक लोग मंत्र के माध्यम से सिद्ध करते हैं और अपने अंदर शक्तियां अर्जित करते हैं। अक्सर आप लोगों ने सर्कस में कई प्रकार के जादू से संबंधित कार्यक्रम देखे होंगे जो केवल एक मनोरंजन के रूप में होते हैं दूसरे रूप में इसे हम हाथ की सफाई कह सकते हैं।

♦ लेटेस्ट जानकारी के लिए हम से जुड़े ♦
WhatsApp ग्रुप पर जुड़े 
WhatsApp पर जुड़े 
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
Google News पर जुड़े 

लेकिन जहां पर हम मंत्र के माध्यम से साधनाएं करते हैं और उस के माध्यम से फिर कई प्रकार की शक्तियां सिद्धियां अर्जित करते हैं तो इस प्रकार का जादू एक अपने में अलग हो जाता है अगर हम असली जादू सीखने के मंत्र की बात करें तो यह जादू एक प्रकार से काला जादू के रूप में जाना जाता है जिसमें अनेकों मंत्र होते हैं और उनकी अलग-अलग प्रकार से सिद्धियां होती हैं साधनाएं होती हैं।

इस प्रकार के जादू सिद्ध करने के लिए बहुत ही कठोर साधना करनी होती है और कई वर्षों तक साधनाएं करने के बाद हमें मंत्रों की शक्तियां प्राप्त होती है यह मंत्र से सिद्ध हो जाते हैं तो हमारी वे कामनाएं पूर्ण हो जाती हैं। जिनके माध्यम से किया कराया जादू टोना नजर उतारना भूत प्रेत बाधाओं को दूर करना आत्माओं को कैद करना जैसे कार्यों को बड़ी आसानी से किया जा सकता है।


असली जादू सीखने का मंत्र | Asli jadu sikhne ka mantra

असली जादू अगर आपको सीखना है तो इसके लिए असम और बंगाल जाकर सीख सकते हैं असम जैसे क्षेत्र में कामाख्या देवी मंदिर तंत्र मंत्र के लिए प्रसिद्ध है जहां पर हजारों तांत्रिक लोग हर वर्ष अपनी सिद्धियां करते रहते हैं वहीं पश्चिम बंगाल में भी तंत्र मंत्र की अनेक सिद्धियां की जाती हैं।

काला जादू के बारे में अक्सर कहा जाता है कि काला जादू का प्रयोग गलत कार्यों के लिए किया जाता है अपने स्वार्थ सिद्ध करने के लिए किया जाता है यहां तक कि लोग काले जादू का अर्थ बलि देने से भी जोड़ देते हैं हालांकि कहीं ना कहीं इनका प्रयोग इसी रूप में किया भी जाता है लेकिन ऐसा भी नहीं है कि हमेशा काले जादू का प्रयोग गलत कार्यों में हुआ।

ऐसे तमाम जादू के तंत्र मंत्र हैं जिनका उपयोग भलाई के लिए भी किया जाता है यह तांत्रिक पर निर्भर करता है कि वह क्या करना चाह रहा क्योंकि ज्यादातर गलत कार्य तांत्रिकों से लोग करवाते हैं वहीं दूसरी तरफ कुछ तांत्रिक उसी गलत कार्य को सकारात्मक रूप में परिवर्तन करके सही सिद्ध करते हैं।

girl magic

वास्तव में काला जादू सीखने वाले व्यक्ति की विचारधारा पर निर्भर करता है अगर कोई तांत्रिक गलत कार्यों के लिए सीखता है और वैसा करता है तो उसे ही काला जादू के रूप में जाना जाता है जादू सीखने का मतलब यह नहीं है कि किसी को परेशान किया जाए या किसी का नुकसान किया जाए परंतु बहुत से तांत्रिक सिद्धियां प्राप्त करने के बाद गलत करने लगते हैं।

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

काला जादू सीखने का मंत्र क्या है आइए हम इसको बताते हैं यहां पर हम आपको एक काला जादू मंत्र के बारे में बता रहे हैं जिसे लंका के राजा रावण द्वारा प्रयोग किया गया था।

असली काला जादू मंत्र

लां लां लां लंकाधिपतये
लीं लीं लीं लंकेशं लूं लूं लूं लोल जिह्वां,
शीघ्रं आगच्छ आगच्छ चंद्रहास खङेन
मम अमुक शत्रुन विदारय विदारय मारय मारय
काटय काटय हूं फ़ट स्वाहा

असली जादू सीखने का मंत्र को सिद्ध करने की विधि

यह मंत्र एक असली जादू का मंत्र है परंतु काला जादू का कोई भी मंत्र सिद्ध करने से पहले आपको अपने तन मन से मजबूत होना जरूरी है साथ ही एक अच्छे तांत्रिक को गुरु रूप में रखना जरूरी है। किसी भी प्रकार के काले जादू के मंत्र को सीखने से पहले आपको गुरु करने की जरूरत रहती है और हमेशा मंत्रों के हिसाब से जगह का भी चयन होना चाहिए.

ऊपर दिए गए मंत्र का जाप करने से पहले आपको एक अच्छी जगह का चुनाव करना चाहिए और यह मंत्र दक्षिण दिशा की ओर मुंह करके बैठकर मंत्र जाप शुरू किया जाता है यह एक ऐसा मंत्र है जिसे जाप करते समय आपको बीच में डर लगेगा कई भयभीत करने वाले दृश्य आपके सामने कर ली लेकिन बिना डरे आपको इस मंत्र का जाप करते रहना है।

जय मंत्र एक हजार बार जाप किया जाता है और लगातार 21 दिन तक अनवरत रूप से करते रहना है मंत्र सिद्ध होने के बाद एक हवन करना है इसके बाद इस मंत्र से किसी भी प्रकार के जादू को किया जा सकता है परंतु ध्यान रहे कि किसी साधु महात्मा या एक सामान्य और सही इंसान के ऊपर गलत तरीके से प्रयोग ना करो।

निष्कर्ष

काला जादू सीखने का मंत्र के अंतर्गत ऐसी विद्याएं आती हैं जिनके द्वारा असामान्य रूप से बदलना या नियंत्रण करना होता है या फिर किसी प्रकार का ढोंग किया जाता है कुछ लोग इसीलिए जादू को सच मानते हैं तो कुछ लोगों को झूठ नहीं मानते हैं जो लोग जादू को नहीं मानते हैं वैसे एक ढोंग समझते हैं लेकिन जो लोग सच मानते हैं वह लोग जादू को पाप समझते हैं।

अधिकांश लोग धार्मिक कर्मकांड और मंत्रों कोई जादू ना मानकर ईश्वर की शक्ति को मानते हैं और जादू करने वाले लोगों को जादूगर कहा जाता है। कहीं ना कहीं जादू की दुनिया एक चमत्कार ही होती हैं जिसमें सच्चाई नहीं मिलती है क्योंकि काले जादू के रूप में जादू टोना टोटका बुरी नजर किया कराया यह सभी चीजें भ्रमित करती हैं।

osir news
यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
कोई सलाह देना है या हम से संपर्क करना है ? अभी तुरंत अपनी बात कहे !
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले .

यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !

 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन