काला जादू हटाने का मंत्र और सिद्ध करने की विधि | Kala jadu hatane ka mantra

काला जादू हटाने का मंत्र Kala jadu hatane ka mantra : दोस्तों काला जादू आदिकाल से हमारे लिए एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है हम अक्सर घरों में गांव समाज में यह जरूर सुनते हैं कि किसी ने इस व्यक्ति पर या उस व्यक्ति पर कोई जादू टोना कर दिया है कई बार जब व्यक्ति किसी बीमारी से ग्रस्त होता है और दवा कराते कराते उड़ चुका होता है तो लोग उसे कहीं ना कहीं जादू टोना होने की बात कहते हैं और किसी तांत्रिक या अघोरी से मिलने की बात आ जाती है।

काला जादू हटाने का मंत्र Kala jadu hatane ka mantra

तांत्रिक और अघोरी काला जादू हटाने का मंत्र जानते हैं जिसे विधि विधान से किसी भी व्यक्ति पर हुए काले जादू को हटा देते हैं। कहा जाता है कि जब लोगों पर कोई जादू टोना कर देता है तो उसे इस बात की जरा सी खैर खबर नहीं रह जाती है परंतु जब उसका असर दिखाई देता है तो लोगों को इस बात का शक होता है कि कोई ना कोई व्यक्ति इस पर जादू या टोना कर चुका है।

काला जादू टोना एक प्रकार की नकारात्मक ऊर्जा होती है। इसके अलावा काला जादू के कई मंत्र भी होते हैं जिनको सिद्ध करने के बाद किसी का मारण उच्चाटन वशीकरण सम्मोहन किया जा सकता है।

काला जादू हटाने का मंत्र | Kala jadu hatane ka mantra

दोस्तों आज काल से ही काला जादू की दुनिया में कई बड़े बड़े तांत्रिक अघोरी विभिन्न प्रकार के जादू टोने को करते भी हैं और हटाते भी हैं ऐसे तंत्र शास्त्र में हजारों मंत्र हैं जिनको विधि विधान से करने से किसी भी प्रकार के काला जादू को हटाया जा सकता है। आइए हम आपको काला जादू हटाने का मंत्र के बारे में जानकारी देते हैं।

black magic

काला जादू हटाने के लिए तंत्र शास्त्र की दुनिया में बीज मंत्र और शाबर मंत्रों का प्रयोग किया जाता है जिसमें साबर मंत्रों का प्रयोग बहुत ही बेहतर होता है ऐसे कई साबर मंत्र आपको मिल जाएंगे चीन के माध्यम से किसी भी प्रकार के काला जादू को हटाया जा सकता है। अगर आप पर किसी ने काला जादू कर दिया है और आप परेशान है तो उसे हटाने के लिए हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से नीचे कुछ मंत्र दिए जा रहे हैं जिनके माध्यम से आप काला जादू को हटा सकते हैं।

इल्मनाशक शाबर काली मंत्र

यदि किसी व्यक्ति पर काला जादू और टोना टोटका किया गया है वह परेशान है तो इस इल्म नाशक शाबर काली मंत्र के द्वारा काले जादू को हटाया जा सकता है काला जादू हटाने का यह मंत्र आपकी हर प्रकार से रक्षा करेगा।

अगर आपको व्यापार में लाभ नहीं मिलता है नौकरी में तरक्की नहीं मिलती है धन दौलत की कमी है शारीरिक व मानसिक रूप से परेशान रहते हैं कोई ना कोई घर में बीमार रहता है या लड़ाई झगड़ा जैसी समस्याएं बनी रहती हैं तो इन सभी को हटाने के लिए इल्म नाशक साबर काली मंत्र आपकी हर तरह से रक्षा करता है।

काली

फिल्म नाशक शाबर काली मंत्र

काली काली महाकाली ब्रम्हा की बेटी इंद्र की साली।

दोनों हाथ बजावै ताली, हंकिनी डंकिनी को भस्म करे।

अल्लाह बिस्मिल्ला को भस्म करे।नौ नाथ चौरासी सिद्धों को भस्म करे।

नौ नारसिंह सोलह सीदुओं को भस्म करे। बावनवीर चौसठ योगिनी को भस्म करे

अस्सी मसान नब्बे भैरों को भस्म करे।लगे लगाए को भस्म करे।भेजे भेजाए को भस्म करे।

चले काली का खंडा दुष्ट राक्षस को करे तबाह। जादू जन्त्र तंत्र मंत्र फूंककर करे स्वाहा।

चले मंत्र फुरे वाचा। देखूं काली कलकत्ते वाली।तेरा इल्म चोट का तमाशा।

इल्मनाशक शाबर काली मंत्र मंत्र सिद्ध करने की विधि

दोस्तों काला जादू हटाने का यह मंत्र किसी अमावस्या या पूर्णिमा दीपावली या होली जैसे अवसरों पर सिद्ध किया जाता है इस मंत्र को जाप करने से पहले माता काली की मूर्ति या फोटो लेकर तेल का दिया जलाते हैं तथा काले कपड़े पहन कर काली मंत्र का जाप करते हैं इस मंत्र को हकीक की माला के साथ 1008 बार जाप करें।

इस मंत्र का जाप और सिद्ध करने के बाद आप जिस व्यक्ति से काला जादू हटाने का प्रयास करेंगे उसे मंत्र को पढ़कर पानी लोंग इलाइची और राख देते हैं। इन सभी वस्तुओं को एक ताबीज में बंद करके गले में बांध देते हैं। इस प्रकार से व्यक्ति के ऊपर से हर प्रकार का काला जादू नजर टोना दूर हो जाता है।

सरसों और नमक के टुकड़े से काला जादू हटाने का मंत्र

black magic book

दोस्तों यह काला जादू हटाने का मंत्र बहुत ही सरल है केवल इसे जाप करने मात्र से हर प्रकार का काला जादू दूर हो जाता है मंत्र इस प्रकार से है।

“ॐ नमो आदेश गुरु का,

एक ठौ सरसों सोला राई,

मोरो पठवल कोरो जाय,

जे करै ते मरै, उलट विद्या ताहि पै पड़ै,

शब्द साँचा पिण्ड काँचा,

फुरो मंत्र ईश्वरी वाचा, दुहाई श्री ……. की।।”

प्रयोग विधि

जिस व्यक्ति के ऊपर से काला जादू टोना नजर आदि को हटाना होता है उसके लिए 16 दाने लाल सरसों के और सात नमक के टुकड़े लेते हैं सभी चीजों को मुट्ठी में बंद करके 7 बार मंत्र पढ़कर हर बार फूंक मारते हैं तथा 7 बार उतार कर जलती हुई आग में झोंक दें इस प्रकार से काला जादू जिस व्यक्ति ने किया है उसी के पास लौट जाएगा और उसी पर असर करेगा।

जादू टोना हटाने का हनुमान मंत्र

अगर आपको किसी भी प्रकार से कोई बुरी या नकारात्मक शक्ति परेशान कर रही है कोई काला जादू आपके ऊपर प्रभावी है तो आप उसे दूर करने के लिए हनुमान जी का काला जादू हटाने का मंत्र सिद्ध कर सकते हैं और हर प्रकार की नकारात्मक शक्ति काला जादू भूत प्रेत आदि को दूर कर सकते हैं

Hanuman

हनुमान जी के इस मंत्र को एक कटोरा जल लेकर 21 बार मंत्र पढ़कर जल को अभिमंत्रित करें उसके बाद इस पानी को पी लेना है इससे आपके ऊपर हर प्रकार का काला जादू टोना टोटका भूत प्रेत आदि दूर हो जाएगा।

मंत्र इस प्रकार है।

ॐ हरि मर्कटाय महामर्कटाय पर यंत्र भय, पर मंत्र भय, पर तंत्र भय, परविद्या छेदय छेदय ||

जादू-टोना-काला जादू हटाने का कीलन मंत्र

जादू टोना भूत प्रेत काला जादू हटाने के लिए कीलन मंत्र का भी प्रयोग किया जाता है इस मंत्र के लिए आप मंगलवार या शनिवार के दिन रुद्राक्ष की माला के साथ प्रतिदिन दिन में एक बार जाप करें पूरब की ओर मुख करके जाप करना होता है और इस मंत्र का जाप करते समय अगरबत्ती जलाएं पुष्प और मिठाई साथ रखें इस मंत्र को सिद्ध करने या साधना शुरू करने के दिन 11 बार मंत्र जाप करें।

कीलन मंत्र

सिल्ली सिद्धिर वजुर के ताला, सात सौ देवी लूरे अकेला, धर दे वीर,पटक दे वीर,पछाड़ दे वीर, अरे-अरे विभीषण बल देखो तेरा, शरीर बाँध दे मेरा, मेरी भक्ति,गुरु की शक्ति, फुरो मंत्र ,इश्वरो वाचा

दूसरा कीलन मंत्र

आस कीलूं पास कीलूं, कीलूं अपनी काया जागदा मसान कीलूं बैठी कीलूं छाया इसर का कोट बर्मा की थाली मेरे घाट पिंड का हनुमान वीर रखवाला।

काला जादू हटाने का अन्य मंत्र

black magic jadu

काला जादू भूत प्रेत आदि को दूर करने के लिए नीचे दिए गए इस मंत्र का भी जाप किया जाता है इसको पूरी विधि विधान से सिद्ध किया जाता है और लगातार 11 दिन 3000 बार मंत्र जाप करना होता है

हनुमन् सर्वधर्मज्ञ, सर्वकार्य विधायक। अकस्मादागतोत्पातं नाशयाशु नमोऽस्तुते।।

काला जादू हटाने का दुर्गा सप्तशती मंत्र

दोस्तों यह मंत्र भी उपरोक्त विधि से सिद्ध किया जाता है और इस मंत्र से भी हर प्रकार के काला जादू भूत प्रेत टोना टोटका को हटाया जा सकता है।

सर्वाबाधा प्रशमनं त्रैलोक्यस्याऽखिलेश्वरी। एवमेव त्वया कार्यमस्मद्वैरिविनाशनम् ।।

FAQ : काला जादू हटाने का मंत्र

काला जादू क्या है ?

दोस्तों काला जादू एक प्रकार का नकारात्मक शक्ति होती है जो कई प्रकार के तंत्र मंत्र की माध्यम से सिद्ध करके किया जाता है अधिकांश तांत्रिक लोग विभिन्न प्रकार के तांत्रिक मंत्रों के माध्यम से काले जादू की दुनिया में अपना प्रभाव डालते हैं।

निष्कर्ष

विभिन्न प्रकार की नकारात्मक शक्तियों भूत प्रेत काला जादू टोना टोटका जैसी समस्याएं लगभग हर व्यक्ति के ऊपर कहीं ना कहीं प्रभाव डालती रहती हैं कभी व्यक्ति के व्यापार पर कभी व्यक्ति की नौकरी पर तो कभी परिवार के लोगों पर इस तरह की शक्तियां प्रभाव डाल देती है कि व्यक्ति दिन पर दिन परेशान रहने लगता है. ऐसे में काला जादू हटाने का मंत्र जाप करके और सिद्ध करके हम अपनी सभी प्रकार की काला जादू टोना टोटका भूत प्रेत को दूर कर सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *