ताबीज बनाने की किताब pdf : ताबीज का मंत्र और विधि | Taweez banane ki kitab

ताबीज बनाने की किताब pdf : प्रणाम गुरुजनों स्वागत है आज की हमारी इस न्यू पोस्ट में गुरुजनों आज हम आप लोगों को ताबीज बनाने की किताब pdf के बारे में बताएंगे कई बार हमारे साथ कुछ ऐसा हो जाता है कि हम किसी ऐसी स्थिति में फंस जाते हैं जब हमारे पास तंत्र-मंत्र और यंत्र द्वारा केवल एक ही उपाय बचता है जब तक संभव है मनुष्य सांप सीढ़ी वेश्या और ज्योतिष से दूर रहना पसंद करते हैं लेकिन ऐसा कहा जाता है कि जब भी सीधी उंगली से बाहर ना निकले तो उंगली को थोड़ा सा टेढ़ा कर देना चाहिए.

ताबीज बनाने की किताब pdf,, ताबीज बनाने की किताब pdf urdu,, taweez ki kitab pdf download in hindi,, taweez banane ki kitab,, taweez ki kitab pdf download,, tabij ki kitab,, taweez banane wali kitab,, ताबीज बनाने की किताब pdf download,, tabiz ki kitab,, taweez ki kitab hindi pdf,, taweez book in hindi pdf download,, taweez book in hindi pdf free download,, tabij banane ki vidhi,, taweez ki kitab urdu pdf,, tablighi jamaat urdu books pdf,, tajweed kitab pdf,, हनुमान ताबीज बनाने की विधि,, ताबीज बनाने की किताब pdf,, ताबीज बनाने की सामग्री,, चमत्कारी ताबीज बनाने की विधि,, बगलामुखी ताबीज बनाने की विधि,, जंतर बनाने की विधि,, 15 का यंत्र बनाने की विधि,, Muslim tabiz banane ka tarika,, tabij banane ka tarika,, तावीज़ की किताब,, इस्लामी ताबीज,, tabij banane ka mantra,, रक्षा ताबीज बनाने की विधि,, ताबीज बनाने की किताब pdf,, चमत्कारी ताबीज बनाने की विधि,, इस्लामी ताबीज बनाने का तरीका,, रक्षा ताबीज बनाने की विधि,, बगलामुखी यंत्र लॉकेट लाभ,, चमत्कारी ताबीज बनाने की विधि,, ताबीज बनाने की किताब pdf,, भूत प्रेत भगाने का ताबीज,, बगलामुखी मंत्र के नुकसान,, हनुमान जी का ताबीज कैसे बनाएं,, ताबीज बनाने की vidhi ,, ताबीज बनाने की विधि बताइए,, ताबीज बनाने की विधि,, रक्षा ताबीज बनाने की विधि,, हनुमान ताबीज बनाने की विधि,, बगलामुखी ताबीज बनाने की विधि,, चमत्कारी ताबीज बनाने की विधि,, ताबीज बनाने की विधि बताएं,, मोहिनी ताबीज बनाने की विधि,, जादुई ताबीज बनाने की विधि,, tabij banane ki vidhi,, tabij banane ka tarika,, tabhi banane ki vidhi,, tabij banane ka upay,, tabiz banane ki vidhi,, tabij banane wala,, taweez banane ki vidhi,, tabhi banane ka tarika,, tabiz banane ka tarika islamic,, हनुमान जी का ताबीज बनाने की विधि,, मुस्लिम ताबीज बनाने की विधि,,

तो उसके लिए आप को महावशीकरण का प्रयोग करना चाहिए महा वशीकरण एक ऐसा तरीका है जिससे आप किसी भी व्यक्ति को कोई भी काम करने के लिए तैयार कर सकते हैं तंत्र मंत्र विद्या और तंत्र विद्या के माध्यम से अपने तरीके से को तैयार नहीं होगा हम एक बात कहना चाहते हैं कि इस मंत्र का प्रयोग और इसका असर तभी आपको मिलेगा जब आपके सारे अन्य निधियां विफल हो गई हो लेकिन वशीकरण करने के उपाय क्या है.

इसी प्रकार के आपके सारे सवालों के जवाब देंगे सबसे पहले हम आपको बताएंगे की ताबीज बनाने की किताब pdf क्या है और इसे कैसे बनाएं ताबीज पहनने के फायदे ताबीज बनाने की विधि मंत्र इन सारे प्रकार के सवालों के जवाब विस्तार से देंगे अगर आप इन सारे विषयों की चर्चा को जानना चाहते हैं तो इस लेख को अंत तक जरूर पढ़ें तभी आपको इसकी असलियत के बारे में पता चलेगा।

ताबीज बनाने की किताब pdf | Taweez banane ki book PDF

ताबीज बनाने की किताब बहुत लोग तो इसके बारे में जानते ही नहीं हैं लेकिन उसके बाद भी आप दैनिक की की पूजा करते रहे और अपने ताबीज पर विशेष ध्यान दें वैसे तो इस चीज की कोई आवश्यकता नहीं है फिर भी आपका काम अवश्य पूरा होगा आप अपने जीवन में जो कुछ हो चुके हैं उसको पाने में आप सक्षम रहेंगे क्या आप जानते हैं.

amulet

कि आप की असफल कार्य में दुर्गा सतमी के कुछ श्लोक का हाथ होता है यह छंद मार्कंडेय पुराण से लिखे जाते हैं और वही से इनको लिया जाता है वह आपका कार्य अवश्य सफल करेंगे क्योंकि उनमें इतनी शक्ति होती है कि आपके किसी भी कार्य को निश्चित रूप से सफल करने में आपकी मदद करते हैं।


ताबीज बनाने की किताब pdf | Taweez banane ki book PDF download |  taweez banane ki kitab

इस लिंक से आप ताबीज बनाने की किताब pdf आसानी से डाउनलोड कर सकते है :

Taweez banane ki book PDF Download link

ताबीज बनाने की किताब | Taweez banane ki book

amulet

  1. अगर आप किसी भी व्यक्ति को अपने वश में करना चाहते हैं तो आप एक और इंसान को वश में कर सकते हैं कई व्यक्तियों के साथ ऐसा होता है वशीकरण करना आवश्यक है क्योंकि कई व्यक्ति ऐसे हैं जिनको अधिकारी की डांट मिलती है या फिर पति की आदतों के लिए पत्नी बिगड़ती है मां-बाप बच्चों की सुरक्षा के लिए करते हैं अपना प्यार पाने के लिए भी इसका प्रयोग किया जाता है जो लोग प्यार और प्यार दिखाते हैं उनके लिए भी यह प्रयोग किया जाता है युद्ध ग्रस्त लोगों के लिए भी इसका प्रयोग किया जाता है ताकि वह जीत सके।
  2. अगर आप किसी भी व्यक्ति को घुमाने ले जाते हैं तो आपको उसके व्यक्तित्व और कर्तव्यों का ध्यान रखना आवश्यक होता है जैसे कि जब कोई व्यक्ति खुद को आकर्षित नहीं कर पा रहा है तो फिर वह अपने आप से ही नाराज हो जाता है और फिर वह परेशान होने लगता है उलझन में डूबा रहता है और उसके मन में अनावश्यक विचार आने लगते हैं और उसमें वर्क हो जाता है अगर ऐसी स्थिति आती है तो आप एक अच्छे व्यक्तित्व और व्यक्तित्व के साथ खुद को आकर्षक सुंदर पाएंगे।
  3. अगर आप बसीकरण करते हैं तो का साहस और शक्ति बहुत ही जल्दी बढ़ने में सक्षम रहता है आपको कुछ ऐसा देखने को मिलेगा कि आप हर दिन अपने आत्मविश्वास को बढ़ते हुए देखेंगे और उसी समय के साथ साथ आपको अधिक तेजी से अच्छे तारे भी आने लगेंगे लेकिन क्या आप जानते हैं या सब कैसे होता है या सब महा वशीकरण सिद्ध तांत्रिक ताबीज द्वारा किया जाता है वशीकरण एक ऐसी चीज है जिससे आप विश्व मेले में अपने प्यार को खोने से बचा सकते हैं आपको बस मेरी बताई हुई विधि का प्रयोग करना है अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको उसका रिजल्ट देखने को मिलेगा यह एक ऐसा वशीकरण है कि आप अपने भूले हुए साथी को वापस आ सकते हैं और आपकी इस खुशाल दुनिया में खुशी की लहर दौड़ने लगेगी और आप एक सफल प्रेमी के हकदार बन जाएंगे।

ताबीज बनाने का मंत्र | Taweez banane ka mantra

शृणु देवि प्रवक्ष्यामि, कुञ्जिकास्तोत्रमुत्तमम् ।
येन मन्त्रप्रभावेण चण्डीजापः शुभो भवेत ॥1॥

न कवचं नार्गलास्तोत्रं कीलकं न रहस्यकम् ।
न सूक्तं नापि ध्यानं च न न्यासो न च वार्चनम् ॥2॥

कुञ्जिकापाठमात्रेण दुर्गापाठफलं लभेत् ।
अति गुह्यतरं देवि देवानामपि दुर्लभम् ॥3॥

गोपनीयं प्रयत्‍‌नेनस्वयोनिरिव पार्वति ।
मारणं मोहनं वश्यंस्तम्भनोच्चाटनादिकम् ।
पाठमात्रेण संसिद्ध्येत्कुञ्जिकास्तोत्रमुत्तमम् ॥4॥

॥ अथ मन्त्रः ॥
ॐ ऐं ह्रीं क्लींचामुण्डायै विच्चे ॥
ॐ ग्लौं हुं क्लीं जूं सः ज्वालयज्वालय ज्वल ज्वल प्रज्वल प्रज्वल
ऐं ह्रीं क्लीं चामुण्डायै विच्चे ज्वलहं सं लं क्षं फट् स्वाहा ॥

॥ इति मन्त्रः ॥

नमस्ते रूद्ररूपिण्यै नमस्ते मधुमर्दिनि ।
नमः कैटभहारिण्यै नमस्ते महिषार्दिनि ॥1॥

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 806 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

हवन शुरू करने का मंत्र ,सम्पूर्ण विधि और हवन सामग्री | Havan kaise ruru kare : havan shuru karne ka mantra
पुरुषों के लिए अखरोट लाभ , सेवन विधि और पुरुष के लिए 7 फायदे | Purushon ke liye akhrot Labh

नमस्ते शुम्भहन्त्र्यै च निशुम्भासुरघातिनि ।
जाग्रतं हि महादेवि जपं सिद्धं कुरूष्व मे ॥2॥

ऐंकारी सृष्टिरूपायै ह्रींकारी प्रतिपालिका ।
क्लींकारी कामरूपिण्यै बीजरूपे नमोऽस्तु ते ॥3॥

चामुण्डा चण्डघाती च यैकारी वरदायिनी ।
विच्चे चाभयदा नित्यं नमस्ते मन्त्ररूपिणि ॥4॥

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

धां धीं धूं धूर्जटेः पत्‍‌नी वां वीं वूं वागधीश्‍वरी ।
क्रां क्रीं क्रूं कालिका देवि शां शीं शूं मे शुभं कुरु ॥5॥

हुं हुं हुंकाररूपिण्यै जं जं जं जम्भनादिनी ।
भ्रां भ्रीं भ्रूं भैरवी भद्रे भवान्यै ते नमो नमः ॥6॥

अं कं चं टं तं पं यं शं वीं दुं ऐं वीं हं क्षं ।
धिजाग्रं धिजाग्रं त्रोटय त्रोटय दीप्तं कुरु कुरु स्वाहा ॥7॥

पां पीं पूं पार्वती पूर्णा खां खीं खूं खेचरी तथा ।
सां सीं सूं सप्तशती देव्या मन्त्रसिद्धिं कुरुष्व मे ॥8॥

इदं तु कुञ्जिकास्तोत्रंमन्त्रजागर्तिहेतवे ।
अभक्ते नैव दातव्यंगोपितं रक्ष पार्वति ॥
यस्तु कुञ्जिकाया देविहीनां सप्तशतीं पठेत् ।
न तस्य जायतेसिद्धिररण्ये रोदनं यथा ॥

॥ इति श्रीरुद्रयामले गौरीतन्त्रे शिवपार्वतीसंवादे कुञ्जिकास्तोत्रं सम्पूर्णम् ॥

अगर आप इस मंत्र का उपयोग करना चाहते हैं तो आपको पूर्णिमा या फिर अमावस्या की सुबह को स्नानादि से संपन्न होने के बाद एक सफेद कागज के ऊपर लाल स्याही लिखना है और उसे पढ़ना भी है उसके बाद उस कागज को अच्छी तरह से लपेट कर आपको एक किसी खोके में बंद करके रख देना है बंद करने के बाद आप उसे धारण कर सकते हैं या फिर जिस भी व्यक्ति के लिए वह ताबीज बनाया है उसे पहना देना है।

तो उसके कुछ ही दिनों बाद आपका काम सफल हो रहा होता है और जिस दिन आप उन लोगों को अपनी ओर भेजना चाहते हैं आपकी और अवश्य आ जाएंगे और जो भी व्यक्ति आप को नुकसान पहुंचाना चाहते हैं वह आपसे दूर हो जाएंगे इसीलिए यह कार्य स्वाभाविक है यह बहुत ही अच्छी तरीके से जाना जाता है और प्रभावी है।

ताबीज बनाने की विधि | Taweez banane ki vidhi

सबसे पहले आपको शनिवार या मंगलवार के दिन शतरंगी रंग का धागा लेना हैं. अब उस धागे के बीच में 21 गांठ लगानी हैं. इसके पश्चात हनुमान जी को लगाया हुआ या अर्पित किया हुआ सिंदूर आपको हनुमान मंदिर से ले आना हैं. अब इस धागे को सिंदूर से रंगकर चांदी या तांबे के ताबीज में भर देना हैं.

ताबीज पहनने के फायदे यदि आप शादीशुदा है तो

दोस्तों अगर आप शादीशुदा हैं तो आप जानते होंगे कि एक अड़चन में आना कितना आसान होता है उतना ही मुश्किल इससे दूर जाना होता है ऐसा कभी भी नहीं होगा अगर आप वशीकरण का उपयोग करते हैं अगर आप वशीकरण का उपयोग करते हैं तो आप अपनी बिगड़ती स्थिति को सुधार सकते हैं और अपने जीवन का आनंद ले सकते हैं।

osir news

FAQ : ताबीज बनाने की किताब pdf

ताबीज से क्या होता है?

ताबीज से कैसी चीज को कहा जाता है जो कि आपके सौभाग्य को लाने में और दरवाजे को बुरी नजर से बचाने में आपकी सहायता करती है यह एक प्रकार की वस्तु है जैसे कि काला धागा , रत्न मोतियां , रुद्राक्ष , सिक्के , चित्र , अंगूठियां , पौधे।

नजर का ताबीज कैसे बनाया जाता है?

अगर आप अपने बच्चे को बुरी नजर से बचाना चाहते हैं तो गणेश भगवान की मूर्ति के सामने सफेद आक की जड़ रख दें जड़ रखने के बाद इस मंत्र का प्रयोग करें ॐ गं गणपतये नमः' इस मंत्र का जाप करें और इसे अभिमंत्रित करके उस ताबीज में भरकर हरे रंग के दौरे से लपेट कर बच्चे के गले में पहना दे।

ताबीज और ताबीज में क्या अंतर है?

ताबीज एक ऐसी चीज है जो आपको बुरी नजर से बचाती है और आपके आसपास की बुरी नजर से सुरक्षा और बचाव के रूप में पहना जाता है 1 तारीख एक ताबीज के विपरीत होता है ऐसा माना जाता है जो भी व्यक्ति ताबीज को पहनता है वह अधिक शक्तिशाली बन जाता है जो भी व्यक्ति ताबीज पहनता है उसके शरीर में सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न होती है।

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आप लोगों को इस आर्टिकल के माध्यम से ताबीज बनाने की किताब pdf बताया है इस ताबीज की किताब का प्रयोग करके आप अपने जीवन को सुधार सकते हैं इसमें मैंने आपको ताबीज बनाने का मंत्र भी दिया है का प्रयोग करके आप अपने कस्टमाइज जीवन को खुशी से बिता सकते हैं हम उम्मीद करते हैं कि आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा और आपको अच्छा लगा होगा।

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

Typhoid ke lakshan : टाइफाइड होने के करण व 10 लक्षण | टाइफाइड क्या है क्यों होता है डिटेल जानकारी pdf
तांत्रिक क्रिया का तोड़ और काले जादू का तोड़ : बचने के उपाय और काले जादू होने के लक्षण
महालक्ष्मी व्रत की विधि ,सामग्री ,मंत्र ,नियम और महत्व जाने | mahalaxmi vrat
ऐसे पहने नहीं तो होंगे रुद्राक्ष पहनने के नुकसान : नियम और रुद्राक्ष पहनने के लाभ
मैनफोर्स टेबलेट महिलाओं के लिए चाहिये : नाम और खाने की विधि | Manforce tablet mahilaon ke liye 
★ सम्बंधित लेख ★