विश्वस्तरीय काला जादू और तंत्र-मंत्र , टोटका बचाव और उपाय ! World class black magic and tantra-mantra

इसे और लोगो (मित्रो/परिवार) के साथ शेयर करे जिससे वह भी जान सके और इसका लाभ पाए :)

हेलो दोस्तों आज हम आपको kale jadu ke bacahv aur upay के बारे में बतायेंगे , इससे पहले भी हमने काले जादू से बचने के उपाय ! जादू-टोना तंत्र के लक्षण कैसे पहेचाने ? के बारे में बताया है,  अक्सर काला जादू का नाम सुनते ही हमे भारत का बंगाल राज्य याद आता है क्योकि bangaal ka kala jadu बहुत ही ज्यादा प्रसिद्ध है  , लेकिन आपको जानकर आश्चर्य  होगा की  भारत से ज्यादा काला जादू का उपयोग अफ्रीका में होता है। अफ्रीका का काला जादू “वूडू” नाम से जाना जाता है africa ka voodoo magic .

अफ्रीका का ये जादू वूडू दुनिया का काफी फेमस जादू है ,जिसकी जानकारी हम अन्य पोस्ट  में इसी साईट www.osir.in पर देंगे . आप से पोस्ट छुटे न इसके लिए आप हमारा फेसबुक पेज अवश्य लाइक कर ले !

sabse bda kala jadu kale jadu se kaese bache kala jadoo knha se seekhe bangal ka jadu

भारत में एक से बढ़कर एक जादूगर हुए हैं जिनके जादू हम सब को हैरत में डाल देते हैं। हालांकि इनमें से अधिकतर के पास जादू की विद्या सामान्य होती थी या फिर वो जादुई ट्रिक्स का उपयोग करते है , इन मैजिक ट्रिक्स  जानकारी हम आप को इस वेबसाइट पर देते रहते है जिन्हें बस आप थोड़ी सी प्रक्टिस के बाद कर सकते है जिससे  लोगों को आश्चर्यचकित और  मनोरंजन क्रर सकते है । जादूगर पीसी सरकार, जादूगर आनंद, के.लाल आदि का जादू लोगों के मनोरंजन के लिए था। परन्तु यंहा हम जिस जादू की बात करने जा रहे है वह आसली जादू है जिस से किसी भी व्यक्ति का नुक्सान या फायदा भी किया जा सकता है .

>>जादू क्या है ? भ्रमजाल या इंद्रजाल का सच ! What is magic ?

>बुरी नजर को हटाने के लिए- नींबू मिर्च के अद्भुत टोटके Amazing Lemon Peppers Totke

काला जादू उसे कहते  जिसके माध्यम से व्यक्ति अपने फ़ायदे  को साधने का प्रयास करता है या दूसरो को नुकसान पहुंचाने  का कार्य करता है प्रमुखता से बंगाल और असम को काला जादू का गढ़ (प्रमुख केंद्र)  माना जाता है काले जादू के माध्यम  हम किसी ब्यक्ति को बकरी बनकर उसे अपने वश में कर लिया जाता है फिर उससे मनचाहा कार्य कराया जा सकता काले जादू के माध्यम से किसी को किसी भी प्रकार के भ्रम में डाला जा सकता है और किसी को मारा भी जा सकता है।

काला जादू  शक्तियां बाहरी व्‍यक्ति के द्वारा भेजी जाती हैं ये शरीर में नकारात्‍मक ऊर्जा उत्‍पन्‍न करता है दरअसल काला जादू मनोवैज्ञानिक ढंग से कार्य करता है जो उस व्‍यक्ति पर आतंरिक प्रभाव डालती है काला जादू करने वाले आपके अचेतन मन को पकड़ लेते हैं .

काले जादू के अंतर्गत मूठकर्णी विद्या, वशीकरण, स्तंभन, मारण, भूत-प्रेत, टोने और टोटके आदि आते हैं इन सब क्रियाओ को हम अपनी साईट  www.osir.in पर आगे आने वाली अन्य पोस्टो में बतायेंगे . इन सारी विद्याओ को  तांत्रिक विद्या भी कहते हैं।

इसके अलाव बहुत से ऐसे पारंपरिक अंधविश्वास और टोटके हैं जो अंधविश्वास हैं, जो लोक परंपरा से आते हैं जिनके पीछे कोई ठोस आधार नहीं होता। ये शोध का विषय भी हो सकते हैं। इसमें से बहुत-सी ऐसी बातें हैं, जो धर्म का हिस्सा हैं और बहुत-सी बातें नहीं हैं।

यह भी पढ़े :-

क्या होता है जब किसी पर काला जादू किया जाता है ?

किसी भी व्यक्ति पर मंत्र-तंत्र, टोने-टोटके और काले जादू का प्रभाव होने पर व्यक्ति अचानक किसी ऐसी बीमारी का शिकार हो जाता है जिसके बारे में डॉक्टर्स भी पता लगाने में असमर्थ होने लगते है | ऐसा व्यक्ति दिन प्रतिदिन कमजोर होने लगता है और शीघ्र ही भगवान को प्यारा हो जाता है | हो सकता है कि इस प्रकार की शैतानी शक्तियों का प्रयोग किसी व्यक्ति पर न करके उसके परिवार पर या उसके व्यवसाय पर किया गया हो, ऐसे में व्यक्ति के परिवार में आपसी कलह , व्यवसाय में हानि होना स्वाभाविक सी बात है | किन्तु ऐसे कारणों का समय पर पता लगाना और उपचार करना बहुत जरूरी होता है अन्यथा देर होने पर परिस्थितियों को संभालना और मुश्किल हो जाता है |

इस वेबसाइट पर  हम आपको एक कई ऐसे प्रभावशाली और बहुत ही सरल टोटके के विषय में जानकरी देंगे , जिसके प्रयोग से मंत्र-तंत्र, टोना-टोटका, और काला जादू के प्रभाव से छुटकारा मिलता है |

जादू-टोना तंत्र के लक्षण कैसे पहेचाने ? what is black magic and how to do black magic

काले जादू से बचाव की विधि :-

किसी शनिवार के दिन , 2 निम्बू लेकर उन्हें बीच से काट ले | अब उनके बीच नमक और राई भरकर निम्बू के दोनों हिस्सों को बंद करके  रोगी व्यक्ति के सिर पर से 5 या 7 बार वार ले और संध्या के समय किसी चौराहे पर जाकर इन निम्बुओं को चौराहे पर खड़े होकर चारों दिशाओं में डाल दे | इसी प्रकार यह प्रयोग आप शनिवार के दिन से शुरू कर अगले शनिवार तक यानि पूरे 8 दिन तक ऐसे ही करें |

किसी भी प्रकार के काले जादू ( kale jadu se bachav ), तंत्र-मंत्र, किये-कराये में यह टोटका पूर्ण रूप से अपना प्रभाव दिखाता है | 8 दिनों तक इस टोटके को प्रयोग करने से पीड़ित व्यक्ति से हर प्रकार की नकारात्मक शक्तियाँ दूर होने लगती है और वह स्वस्थ महसूस करने लगता है |

kale jadu tona totka se bcahv कुछ अन्य उपाय :-

1.कालिका माता को 7 गुलाब के फूल चढ़ाकर 21 बार ॐ क्रीं का जाप करें। इसके बाद इनमें से एक गुलाब के फूल के 7 पत्ते व्यक्त को खिला दें।

2.जावित्री, गायत्री केसर और गूगल मिलाकर 21 दिन तक सुबह शाम गाय के कंडे (उपले) पर रखकर जलाएं।

3.प्रतिदिन सुबह और शाम को कर्पूर जलाना चाहिए। इसके अलावा कभी कभी गुढ़ घी मिलाकर उसके कंडे पर धूप देना चाहिए।

4.घर में गौमूत्र का छिड़कावर करें और हो सकते तो कुछ दिन थोड़ा-थोड़ा गौमूत्र पीने से भी लाभ प्राप्त होते हैं।

5.पांच शनिवार शनि मंदिर में छाया दान करें। अर्थात एक कटोरी में सरसों का तेल भरकर उसमें अपना चेहरा देखकर उसे मंदिर में रख दें।

6.पूर्णिमा, अमावस्या, तेरस, चौदस और मंगलवार के दिन विशेष ध्यान रखें। इस दिन पवित्र बने रहें।

7.सफेद आंकड़े का पौधा घर में लगाएं तथा इस पौधे की जड़ को कुछ दिन के लिए गले में बांध लें।

8. एक नींबी लेकर 21 बार अपने उपर या पीड़ित व्यक्ति के उपर से वारे और उसे किसी चौराहे पर रख आएं। पीछे पलटकर ना देंखे।

9.प्रतिदिन हनुमान चालिसा पढ़ते रहें। कम से कम 43 दिन तक प्रतिदिन बजरंग बाण पढ़ें। कभी कभार घर में सुंदरकांड का पाठ भी करवाएं।

10.पानीदार एक नारियल लें और उसे अपने ऊपर से 21 बार वारें। वारने के बाद उसे किसी देवस्थान पर जाकर अग्नि में जला दें। ऐसा परिवार के जिस सदस्य पर संकट हो उसके ऊपर से वारें। उक्त उपाय किसी मंगलवार या शनिवार को करना चाहिए। 5 शनिवार ऐसा करने से जीवन में अचानक आए कष्ट से छुटकारा मिलेगा। यदि किसी सदस्य की सेहत खराब है तो ऊसके लिए यह ऊपाय उत्तम है।

11.देव दानव सिद्धौघ पूजिता परमेश्वरी पराण रूप परमा परतंत्र विनाशिनी शाम के समय ये मंत्र 11 बार पढ़ते हुए घर में धूपबत्ती जलाने से दूसरे की बुरी नजर, टोना टोटाक आदि अभिचार कर्म नष्ट हो जाते हैं।

यह भी पढ़े :-

दोस्तों मुझे पूरा यंकीन है की यह जानकारी आप को पसन्द आई होगी , इसको आप whats app पर अपने सारे मित्रो और परिवार के लोगो को अवस्य भेजे जिससे उनको भी इस पोस्ट से लाभ हो सके !

नोट :-

हमारी वेबसाइट OSir.in का उदेश्य अंधविश्वास को बढ़ावा देना नही है किन्तु आप तक वह जानकारी पहुचाना है जो मैजिक या पेरानोर्मल (परालोकिक) से सम्बन्ध रखती है , इस जानकारी से होने वाले प्रभाव या दुष्प्रभाव के लिए हमारी वेबसाइट की कोई जिम्मेदारी नही होगी , कृपया-कोई भी कदम लेने से पहले अपने स्वा-विवेक का प्रयोग करे !  

(Visited 1,668 times, 13 visits today)
इसे और लोगो (मित्रो/परिवार) के साथ शेयर करे जिससे वह भी जान सके और इसका लाभ पाए :)

Leave a Reply

Your email address will not be published.