नाभि ठीक करने का मंत्र एवं प्रयोग विधि और सिद्ध करने का तरीका | नाभि ठीक करने का मंत्र

नाभि ठीक करने का मंत्र | Nabhi thik karne ka mantra : हेलो दोस्तों नमस्कार आज मैं आप लोगों को इस आर्टिकल में नाभि ठीक करने का मंत्र बताऊंगी जिसको विधि पूर्वक करने से आप बिना किसी इलाज के नाभि को सही जगह पर आ सकते हैं. क्योंकि नाभि हमारे शरीर के ऊर्जा का केंद्र मानी गई है.

नाभि ठीक करने का मंत्र | Nabhi thik karne ka mantra

ऐसे में अगर नाभि खिसक जाती है तो व्यक्ति के पेट में दर्द के साथ-साथ बार बार दस्त जाने की समस्या, जी मिचलाना, खाना ना अच्छा लगना, डायबिटीज हो जाना, बार-बार प्यास लगना, अधिक थकान महसूस होना, ऐसी कई सारी समस्याएं होने लगती है.

ऐसे में अगर नाभि को सही जगह पर नहीं लाया गया तो हमारे शरीर में बहुत ज्यादा कमजोरी आ जाती है.

जिससे हम कुपोषण के शिकार हो सकते हैं. इसीलिए खिसकी हुई नाभि को सही जगह से वापस लाना बेहद अनिवार्य है, नाभि को सही जगह पर लाने के कई सारे तौर तरीके हैं लेकिन आज मैं आप लोगों को उन तौर-तरीकों से हटकर एक बहुत ही प्रभावशाली मंत्र बताऊंगी.

जिसको विधि पूर्वक करने से नाभि को आसानी से सही जगह पर लाया जा सकता है, ऐसे में अगर आप लोग मंत्र की सहायता से नाभि को सही जगह पर लाने की विधिवत जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को शुरू से अंत तक अवश्य पढ़े.

नाभि ठीक करने का मंत्र | Nabhi thik karne ka mantra

यहां पर मैं आप लोगों को नाभि ठीक करने का जो मंत्र बताऊंगी वह एक प्रकार का शाबर मंत्र है इस मंत्र जाप से नाभि खिसकने की परेशानी हमेशा के लिए खत्म हो जाती है तो आइए जान लेते हैं वह कौन सा मंत्र है :

Navel


इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 896 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

Raja Rani Today Result : आज का नंबर? राजा रानी कूपन और राजा रानी रिजल्ट | Raja rani coupon Chart : Raja Rani Yantra Coupon Result Chart
फेमस रेड लाइट एरिया इन जयपुर के बारे में जाने Phone number | Red light area in jaipur : रेड एरिया जयपुर

मंत्र

ओम नमो नाड़ी नाड़ी नौ सै बहत्तर
सौ कोस चले अगाड़ी डिगे न कोण
चले न नाड़ी रक्षा करे जति हनुमंत की आन मेरी भक्ति गुरु की शक्ति फुरो मंत्र इश्वरोवाचा।।

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

यह मंत्र है जिसकी सहायता से नाभि को अपनी जगह वापस लाया जा सकता है. लेकिन यह मंत्र तभी काम करेगा जब आप इस मंत्र को सिद्ध कर लेंगे इसलिए आइए हम यहां पर आप लोगों को इस मंत्र को सिद्ध करने की विधि भी बताएंगे.

नाभि ठीक करने वाले मंत्र को सिद्ध करने की विधि

  1. इस मंत्र को सिर्फ दीपावली की रात में ही सिद्ध किया जा सकता है इसीलिए इस मंत्र को आप सिद्ध करने के लिए दीपावली के दिन पूरी तैयारी कर लें.
  2. जैसे ही दीपावली की रात आए तो उस रात आप किसी शांत वातावरण में आसान लगाकर अपने प्रमुख को देवता को ध्यान में लाते हुए ऊपर बताए गए नाभि को ठीक करने वाले मंत्र को 180 बार जाप करें.
  3. जैसे ही 180 बार मंत्र जाप की प्रक्रिया पूरी हो जाए तब आप आसन लगाए हुए स्थान को प्रणाम करें और उस मंत्र में विद्यमान सभी शक्तियां जागृत हो जाए ऐसी प्रार्थना अपने इश्वर से अपने शब्दों में करें.
  4. इतनी प्रक्रिया करने के बाद यह मंत्र सिद्ध हो जाता है अब इस मंत्र को आप किसी भी समय किसी की भी नाभि को ठीक करने के लिए उपयोग में ले सकते हैं.

नाभि ठीक करने वाले मंत्र को उपयोग में लेने का तरीका

आइए अब हम यहां पर आप लोगों को नाभि ठीक करने वाले मंत्र को किस तरह से उपयोग लेना है इसके विषय में भी बता दे ताकि आप लोग इस मंत्र को सही तरीके से इस्तेमाल में लेकर इस मंत्र के लाभ प्राप्त कर सकें क्योंकि कोई भी मंत्र हो वह मंत्र तब तक काम नहीं करेगा.

yantra sadhana

जब तक उस मंत्र को उपयोग में लेने की विधि नहीं मालूम होगी, इसीलिए आइए जान लेते हैं नाभि ठीक करने वाले मंत्र को उपयोग में लेने की क्या विधि है. नाभि ठीक करने वाले मंत्र को इस विधि के द्वारा उपयोग में लिया जा सकता है जैसे :

  1. मंत्र को सिद्ध करने के बाद जब भी आपको किसी किसी की भी नाभि ठीक करना हो तो सबसे पहले आप कच्चे सूत के धागे में 8 गांठ गांठ लगाकर रोगी की नाभि पर रख दें.
  2. उसके बाद सिद्ध किए हुए मंत्र का 21 बार जाप करते हुए व्यक्ति की नाभि पर फूंक मारे.
  3. इस तरह से इस मंत्र को इस्तेमाल में लेने से नाभि अपनी जगह वापस आ जाती हैं.

FAQ : नाभि ठीक करने का मंत्र

मनुष्य के शरीर में नाभि कहां पर पाई जाती है ?

मनुष्य के संपूर्ण शरीर में से पेट के हिस्से पर नाभि पाई जाती है.

नाभि खिसकने से क्या होता है ?

नाभि खिसकने से पेट में दर्द होता है मांसपेशियों में दर्द होता है, जी मिचलाने लगता हैं, भूख नहीं लगती है, बहुत ज्यादा थकान महसूस होने लगती है, इसी प्रकार की कई सारी समस्याएं उत्पन्न हो जाती हैं.

नाभि ठीक करने का घरेलू उपाय क्या है ?

आप चाहते हैं कि घरेलू उपाय से नाभि को सही जगह पर वापस लाया जा सके तो इसके लिए आप सरसों के तेल को हल्का सा गुनगुना करके अपने पेट में मालिश करें और नाभि जिस तरफ खिसकी हो उस तरफ से उसे सही जगह पर लाने की ओर हाथों से मालिश करें तो नाभि अपनी जगह पर आ जाएगी

निष्कर्ष

दोस्तों जैसा कि आज हमने इस आर्टिकल में आप सभी लोगों को नाभि ठीक करने का मंत्र टॉपिक से जुड़ी जानकारी प्रदान करने की पूरी कोशिश की है जिसमें मैंने आप लोगों को नाभि को ठीक करने का मंत्र तथा उस मंत्र को सिद्ध करके उपयोग में लेने की संपूर्ण विधि बताइ हैं

osir news

अगर आप लोगों ने इस आर्टिकल को शुरू से अंत तक पढ़ा होगा तो आप लोगों को नाभि ठीक करने का मंत्र टॉपिक से जुड़ी विशेष जानकारी प्राप्त हो गई होगी.

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

अश्वगंधा के फायदे : अश्वगंधा खाने के 15 लाभ और सेवन विधी जाने | ashwagandha ke fayde in hindi
हाइट बढ़ाने का मंत्र : 5 अचूक मंत्र और हाइट बढ़ाने का ज्योतिष उपाय जाने | height badhane ka mantra
अपने शरीर का वजन कैसे बढ़ाएं ? टॉप 10 घरेलू उपाय : मोटा होने के लिए क्या खाये ? how to gain Body Weight in hindi
शिवलिंग पर जल चढ़ाने से कौन से फायदे होते हैं : धन और सम्मान प्राप्ति का रहस्य जाने
महिलाओं के पैरों में दर्द क्यों होता है जाने असली वजह और घरलू नुस्खे | Mahilao ke pairo me dard kyu hota hai ?
★ सम्बंधित लेख ★