जाने वशीकरण के 21 आसान टोटके : वशीकरण के टोटके | vashikaran ke totke

Vashikaran ke totke kya hai ? आज के इस आर्टिकल में हम आपको वशीकरण के टोटके के बारे में बताने वाले हैं, जिन्हें करके आप अपना कोई भी काम करवा सकते हैं . सामान्य तौर पर लोग इस पर विश्वास नहीं करते हैं, परंतु आपको बता दें कि, इसमें विश्वास का ही खेल होता है.

अगर आपको टोने टोटके पर पूरा विश्वास होता है, तो यह निश्चित ही अपना असर दिखाते हैं. टोने टोटके में कुछ उपाय ऐसे हैं, जो शक्तिशाली वशीकरण करने के काम आते हैं.

वशीकरण टोटका विधि फोटो से वशीकरण टोटका photo se vashikaran kaise kare vashikaran kaise kiya jata hai vashikaran kaise kare

आइए जानते हैं कि हम घर बैठे शक्तिशाली वशीकरण के टोटके कैसे कर सकते हैं. हमने इस आर्टिकल में असली प्रैक्टिकल टोने टोटके जोड़े हैं,जो कुछ खास मुहूर्त पर करने पर शानदार असर दिखाते हैं.

आपको बता दें कि, लोग वशीकरण को खेल समझते हैं, परंतु वशीकरण करना इतनी आसान बात नहीं होती है,परंतु कुछ लोगों को आपने बड़ी ही आसानी से किसी भी अन्य व्यक्ति के ऊपर वशीकरण का प्रभाव डालते हुए देखा होगा.

यह टोने और टोटके का ही कमाल होता है,जिससे कि सामने वाला व्यक्ति उनके अधिकार में हो जाता है और उनकी हर बात मानता है.

हालांकि हर किसी के लिए टोटका सफल हो यह आवश्यक नहीं है, क्योंकि सभी की मानसिक क्षमता, कॉन्फिडेंस अलग अलग होता है.इसीलिए टोने टोटके में विश्वास का होना बहुत ही ज्यादा आवश्यक है, तभी यह जातक को उचित फल देते हैं, चलिए जानते हैं बेस्ट 25 टोने-टोटके कौन से हैं.

टोटके के सिद्धांत क्या है ?

जब आप कोई टोना टोटका करते हैं, तो उसका काम करना आपकी आत्म शक्ति के ऊपर आधारित होता है. हर व्यक्ति अपनी अच्छी और बुरी एनर्जी को हर पल छोड़ता रहता है और बॉडी के किसी भी अंग में यह एनर्जी प्रवाहित होती रहती है.

खासतौर पर आपके कपड़े, आपके बाल और आपके नाखूनों में यह एनर्जी ज्यादा प्रवाहित होती है. इसलिए जिसको आपके साथ उन बुरी एनर्जी को जोड़ना होता है वह आपकी इन चीज का इस्तेमाल करता है.

dark BHUT TOTKA

आपकी आत्मिक शक्ति और बुरी एनर्जी जब आपकी बॉडी के किसी हिस्से में जाती है, तो वह हिस्सा दूषित हो जाता है. इसीलिए इनके विसर्जन को लेकर ध्यान रखें.

टोटके को करते समय आपको इनके बारे में किसी को भी नहीं बताना है, साथ ही टोटका करते समय आपको अपने मनोबल को टोटके के साथ जोड़ना है. ऐस करने से यह अच्छा असर दिखाते हैं.

वशीकरण यंत्र के टोने टोटके क्या है ? |  वशीकरण के टोटके | Tone totke of Vashikaran 

  1. अनार की कलम और लाल चंदन से आपको भोजपत्र पर उस व्यक्ति का नाम लिखना है,जिसे आप वश में करना चाहते हैं. इसके बाद आपको 21 यंत्र प्रतिदिन लिखकर घी और शहद के साथ मिश्रण में डालकर आहुति देना है.
  2. ऐसा करने से 3 रात में व्यक्ति वशीभूत हो जाता है.इसके अलावा अनामिका उंगली के खून से और गोरोचन से जिसका नाम लिखकर मधु और घी से 21 बार आहुति देंगे, वह भी आपके वश में हो जाएगा.
  3. गौरोचन की सहायता से भोजपत्र पर लिखें और फिर सदाबहार फूलों के वृक्ष के नीचे शाम के समय गाड़ दें. इसके बाद सुबह के समय बहते हुए जल में प्रवाहित कर दें.
  4. गोरोचन की सहायता से भोजपत्र पर अनार की कलम से लिख कर आप जिसे देखेंगे, वही वश में हो जाता है. इसके अलावा कटक के फल के रस के द्वारा आक की जड़ की कलम से यह मंत्र लिखें और 108 रूद्र मंत्र से अभिमंत्रित करके नेवले या किसी और बिल वाले जानवर के बिल में रख दें.ऐसे में यंत्र मे जिसका नाम होगा,वही आपके वश में हो जाएगा.
  5.  गोरोचन की सहायता से इस यंत्र को भोजपत्र पर लिखें और शहद से भरे हुए पात्र में डाल दें.इस यंत्र पर जिसका नाम लिखा होगा वह वश में हो जाएगा.
  6.  पानी के ऊपर लाल चंदन की सहायता से लेकर धरती पर लगाएं और फिर डंठल को नीचे दबा दें, ताकि पत्ता उठा रहे.
  7. इस यंत्र को चमेली के फूल के रस और आपके दूध को आपस में मिलाकर भोजपत्र पर लिखें और फिर इसे अपनी कलाई में बांधे.
  8. भोजपत्र पर यंत्र को गोरोचन की सहायता से लिखें और फिर घर के मंदिर में स्थापित करदे. इस यंत्र को गोरोचन से भोजपत्र पर लिखकर शहद में रखने से जिसका नाम यंत्र पर लिखा होता है, वह आदमी धीरे-धीरे वशीकरण के जाल में फंसता है.
  9. गोरोचन और कुमकुम के मिश्रण से अगस्तय की कलम से भोजपत्र पर इस यंत्र को लिखें.फिर अंगारे पर तपा लें. ऐसा करने से जिसके लिए यह उपाय किया गया है, वह वश में हो जाता है.
  10. भोजपत्र पर गोरोचन की सहायता से लिखकर लाल सूत में विष्ठित कर हाथ पर बांधने से इच्छुक व्यक्ति पर वशीकरण होता है.
  11.  गोरोचन की सहायता से यंत्र को भोजपत्र पर लिखकर या फिर बाजू में बांधने से नाम वाले व्यक्ति पर वशीकरण का प्रभाव चालू हो जाता है.

वशीकरण से संबंधित टोने टोटके क्या है ? | Vashikaran Totke

  1.  गिलोय के कच्चे टुकड़े को गाय के दूध में डूबाकर काली माता का मंत्र पढ़ते हुए आहुति देने से माता काली प्रसन्न होती है और मनचाहा फल देती है.
  2.  माता लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए तिल, जौ और घी का हवन करने से माता प्रसन्न होती हैं और मनचाहा रिजल्ट देती हैं.
  3. सांप की केंचुली,नीम के पत्ते, हींग,बच, और पीली सरसो की आहुति देते हुए काली का मंत्र पढ़ने से भूत प्रेत व्यक्ति से कोसों दूर रहते हैं और उसके नजदीक नहीं आते.

temple black magic

  1.  दूध, दही,पलाश का पूरा पौधा जड़ पत्ते सहित, कच्चे धान,  एवं घी की आहुति देते हुए लक्ष्मी माता का मंत्र पढ़ने से लक्ष्मी देवी प्रसन्न होती है.
  2.  दूब का रस,काली तुलसी एवं  लाल मिश्री के साथ सेवन करने से काली माता का वशीकरण करने में जल्दी सफलता प्राप्त होती है.
  3.  मिश्री का चूर्ण और ऊंट कटेरी के बीज को 10 ग्राम रोजाना गाय के दूध के साथ पीने से आंखों के वशीकरण की शक्ति में काफी इजाफा होता है और आंखों की आकर्षण शक्ति भी बढ़ती है.
  4. गुलाब के फूल, अनार के फूल, निलोफर के फूल को पीसकर छाया में सुखाने के बाद इसे शक्कर के साथ ग्रहण करने से आदमी की वशीकरण की शक्ति बढ़ती है और लोग अपने आप उसकी तरफ आकर्षित होते हैं.
  5. सुम-उललकर, सुख सिंघाड़ा सफ़ेद कत्था,  समान भाग में लेकर सूर्य मंत्र पढ़ते हुए निंबू के रस के साथ खरल करे. इसके बाद इसके अंदर आपको 5 ग्राम कस्तूरी डालना है और रोजाना 10 ग्राम एक गिलास पानी के साथ लेने से आपकी वशीकरण की शक्ति बढ़ती है, साथ ही आपकी शरीर कांति मान होती है.

नारी और पुरुष वशीकरण के टोटके क्या है ? | Male and female Vashikaran Totke

  1. नारी वशीकरण करने के लिए कमल की जड़,मुलाहटी और लाजवंती को आपस में मिलाकर खुद के वीर्य में डुबोकर किसी भी प्रकार नारी को खिला देने से वह आपके बस में हो जाती है और आपकी हर बात मानती है.

girl

  1.  पुरुष का वशीकरण करने के लिए मजीठ मुलकुट, श्वेतार्क की जड़ को स्त्री के योनि के खून में मिलाकर किसी भी प्रकार आदमी को देने से वह महिला के वश में हो जाता है और उसकी हर बात मानने लगता है.
  2.  इस उपाय को नारी अथवा पुरुष दोनों भी कर सकते हैं. इसके लिए सबसे पहले आपको आकर्षण सुरमा बनाना है और आपको उस सुरमें को अपनी आंखों में लगाकर अपने पसंद के पुरुष या फिर महिला के सामने जाना है.ऐसा करने से वह आपकी तरफ आकर्षित हो जाएगा या आकर्षित हो जाएगी.

Leave a Comment