जाने वशीकरण के 21 आसान टोटके : वशीकरण के टोटके | vashikaran ke totke

Vashikaran ke totke kya hai ? आज के इस आर्टिकल में हम आपको वशीकरण के टोटके के बारे में बताने वाले हैं, जिन्हें करके आप अपना कोई भी काम करवा सकते हैं . सामान्य तौर पर लोग इस पर विश्वास नहीं करते हैं, परंतु आपको बता दें कि, इसमें विश्वास का ही खेल होता है.

अगर आपको टोने टोटके पर पूरा विश्वास होता है, तो यह निश्चित ही अपना असर दिखाते हैं. टोने टोटके में कुछ उपाय ऐसे हैं, जो शक्तिशाली वशीकरण करने के काम आते हैं.

वशीकरण टोटका विधि फोटो से वशीकरण टोटका photo se vashikaran kaise kare vashikaran kaise kiya jata hai vashikaran kaise kare

आइए जानते हैं कि हम घर बैठे शक्तिशाली वशीकरण के टोटके कैसे कर सकते हैं. हमने इस आर्टिकल में असली प्रैक्टिकल टोने टोटके जोड़े हैं,जो कुछ खास मुहूर्त पर करने पर शानदार असर दिखाते हैं.

आपको बता दें कि, लोग वशीकरण को खेल समझते हैं, परंतु वशीकरण करना इतनी आसान बात नहीं होती है,परंतु कुछ लोगों को आपने बड़ी ही आसानी से किसी भी अन्य व्यक्ति के ऊपर वशीकरण का प्रभाव डालते हुए देखा होगा.

यह टोने और टोटके का ही कमाल होता है,जिससे कि सामने वाला व्यक्ति उनके अधिकार में हो जाता है और उनकी हर बात मानता है.

हालांकि हर किसी के लिए टोटका सफल हो यह आवश्यक नहीं है, क्योंकि सभी की मानसिक क्षमता, कॉन्फिडेंस अलग अलग होता है.इसीलिए टोने टोटके में विश्वास का होना बहुत ही ज्यादा आवश्यक है, तभी यह जातक को उचित फल देते हैं, चलिए जानते हैं बेस्ट 25 टोने-टोटके कौन से हैं.


टोटके के सिद्धांत क्या है ?

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

जब आप कोई टोना टोटका करते हैं, तो उसका काम करना आपकी आत्म शक्ति के ऊपर आधारित होता है. हर व्यक्ति अपनी अच्छी और बुरी एनर्जी को हर पल छोड़ता रहता है और बॉडी के किसी भी अंग में यह एनर्जी प्रवाहित होती रहती है.

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 806 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

महालक्ष्मी पूजन की सरल विधि : संपूर्ण विधि-विधान,मंत्र और महाआरती | Mahalaxmi puja vidhi
मकान का नक्शा कैसे बनाए | Makan ka naksha kaise banaye

खासतौर पर आपके कपड़े, आपके बाल और आपके नाखूनों में यह एनर्जी ज्यादा प्रवाहित होती है. इसलिए जिसको आपके साथ उन बुरी एनर्जी को जोड़ना होता है वह आपकी इन चीज का इस्तेमाल करता है.

dark BHUT TOTKA

आपकी आत्मिक शक्ति और बुरी एनर्जी जब आपकी बॉडी के किसी हिस्से में जाती है, तो वह हिस्सा दूषित हो जाता है. इसीलिए इनके विसर्जन को लेकर ध्यान रखें.

टोटके को करते समय आपको इनके बारे में किसी को भी नहीं बताना है, साथ ही टोटका करते समय आपको अपने मनोबल को टोटके के साथ जोड़ना है. ऐस करने से यह अच्छा असर दिखाते हैं.

वशीकरण यंत्र के टोने टोटके क्या है ? |  वशीकरण के टोटके | Tone totke of Vashikaran 

  1. अनार की कलम और लाल चंदन से आपको भोजपत्र पर उस व्यक्ति का नाम लिखना है,जिसे आप वश में करना चाहते हैं. इसके बाद आपको 21 यंत्र प्रतिदिन लिखकर घी और शहद के साथ मिश्रण में डालकर आहुति देना है.
  2. ऐसा करने से 3 रात में व्यक्ति वशीभूत हो जाता है.इसके अलावा अनामिका उंगली के खून से और गोरोचन से जिसका नाम लिखकर मधु और घी से 21 बार आहुति देंगे, वह भी आपके वश में हो जाएगा.
  3. गौरोचन की सहायता से भोजपत्र पर लिखें और फिर सदाबहार फूलों के वृक्ष के नीचे शाम के समय गाड़ दें. इसके बाद सुबह के समय बहते हुए जल में प्रवाहित कर दें.
  4. गोरोचन की सहायता से भोजपत्र पर अनार की कलम से लिख कर आप जिसे देखेंगे, वही वश में हो जाता है. इसके अलावा कटक के फल के रस के द्वारा आक की जड़ की कलम से यह मंत्र लिखें और 108 रूद्र मंत्र से अभिमंत्रित करके नेवले या किसी और बिल वाले जानवर के बिल में रख दें.ऐसे में यंत्र मे जिसका नाम होगा,वही आपके वश में हो जाएगा.
  5.  गोरोचन की सहायता से इस यंत्र को भोजपत्र पर लिखें और शहद से भरे हुए पात्र में डाल दें.इस यंत्र पर जिसका नाम लिखा होगा वह वश में हो जाएगा.
  6.  पानी के ऊपर लाल चंदन की सहायता से लेकर धरती पर लगाएं और फिर डंठल को नीचे दबा दें, ताकि पत्ता उठा रहे.
  7. इस यंत्र को चमेली के फूल के रस और आपके दूध को आपस में मिलाकर भोजपत्र पर लिखें और फिर इसे अपनी कलाई में बांधे.
  8. भोजपत्र पर यंत्र को गोरोचन की सहायता से लिखें और फिर घर के मंदिर में स्थापित करदे. इस यंत्र को गोरोचन से भोजपत्र पर लिखकर शहद में रखने से जिसका नाम यंत्र पर लिखा होता है, वह आदमी धीरे-धीरे वशीकरण के जाल में फंसता है.
  9. गोरोचन और कुमकुम के मिश्रण से अगस्तय की कलम से भोजपत्र पर इस यंत्र को लिखें.फिर अंगारे पर तपा लें. ऐसा करने से जिसके लिए यह उपाय किया गया है, वह वश में हो जाता है.
  10. भोजपत्र पर गोरोचन की सहायता से लिखकर लाल सूत में विष्ठित कर हाथ पर बांधने से इच्छुक व्यक्ति पर वशीकरण होता है.
  11.  गोरोचन की सहायता से यंत्र को भोजपत्र पर लिखकर या फिर बाजू में बांधने से नाम वाले व्यक्ति पर वशीकरण का प्रभाव चालू हो जाता है.

वशीकरण से संबंधित टोने टोटके क्या है ? | Vashikaran Totke

  1.  गिलोय के कच्चे टुकड़े को गाय के दूध में डूबाकर काली माता का मंत्र पढ़ते हुए आहुति देने से माता काली प्रसन्न होती है और मनचाहा फल देती है.
  2.  माता लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए तिल, जौ और घी का हवन करने से माता प्रसन्न होती हैं और मनचाहा रिजल्ट देती हैं.
  3. सांप की केंचुली,नीम के पत्ते, हींग,बच, और पीली सरसो की आहुति देते हुए काली का मंत्र पढ़ने से भूत प्रेत व्यक्ति से कोसों दूर रहते हैं और उसके नजदीक नहीं आते.

temple black magic

osir news
  1.  दूध, दही,पलाश का पूरा पौधा जड़ पत्ते सहित, कच्चे धान,  एवं घी की आहुति देते हुए लक्ष्मी माता का मंत्र पढ़ने से लक्ष्मी देवी प्रसन्न होती है.
  2.  दूब का रस,काली तुलसी एवं  लाल मिश्री के साथ सेवन करने से काली माता का वशीकरण करने में जल्दी सफलता प्राप्त होती है.
  3.  मिश्री का चूर्ण और ऊंट कटेरी के बीज को 10 ग्राम रोजाना गाय के दूध के साथ पीने से आंखों के वशीकरण की शक्ति में काफी इजाफा होता है और आंखों की आकर्षण शक्ति भी बढ़ती है.
  4. गुलाब के फूल, अनार के फूल, निलोफर के फूल को पीसकर छाया में सुखाने के बाद इसे शक्कर के साथ ग्रहण करने से आदमी की वशीकरण की शक्ति बढ़ती है और लोग अपने आप उसकी तरफ आकर्षित होते हैं.
  5. सुम-उललकर, सुख सिंघाड़ा सफ़ेद कत्था,  समान भाग में लेकर सूर्य मंत्र पढ़ते हुए निंबू के रस के साथ खरल करे. इसके बाद इसके अंदर आपको 5 ग्राम कस्तूरी डालना है और रोजाना 10 ग्राम एक गिलास पानी के साथ लेने से आपकी वशीकरण की शक्ति बढ़ती है, साथ ही आपकी शरीर कांति मान होती है.

नारी और पुरुष वशीकरण के टोटके क्या है ? | Male and female Vashikaran Totke

  1. नारी वशीकरण करने के लिए कमल की जड़,मुलाहटी और लाजवंती को आपस में मिलाकर खुद के वीर्य में डुबोकर किसी भी प्रकार नारी को खिला देने से वह आपके बस में हो जाती है और आपकी हर बात मानती है.

girl

  1.  पुरुष का वशीकरण करने के लिए मजीठ मुलकुट, श्वेतार्क की जड़ को स्त्री के योनि के खून में मिलाकर किसी भी प्रकार आदमी को देने से वह महिला के वश में हो जाता है और उसकी हर बात मानने लगता है.
  2.  इस उपाय को नारी अथवा पुरुष दोनों भी कर सकते हैं. इसके लिए सबसे पहले आपको आकर्षण सुरमा बनाना है और आपको उस सुरमें को अपनी आंखों में लगाकर अपने पसंद के पुरुष या फिर महिला के सामने जाना है.ऐसा करने से वह आपकी तरफ आकर्षित हो जाएगा या आकर्षित हो जाएगी.
यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

ब्रेस्ट साइज बढ़ाने के लिए योग : स्तन साइज़ बढ़ाने के लिए 5 खाश योगासन और छोटे स्तन के कारण
लोना चमारी कौन थी ? लोना चमारी की सिद्धि कैसे करें ? Lona chamari mantra and sadhana vidhi
सुलेमानी शाबर मंत्र क्या है लाभ और नुकसान? सुलेमानी रक्षा मंत्र | Sulemani shabar mantra in hindi
दर्द निवारक : आधा सिर दर्द का टोटका ,मंत्र और घरेलू नुस्खे | Aadha sir dard ka totka
माइंड पावर कैसे बढ़ाए ? दिमाग तेज करने के लिए क्या खाएं जाने 5 उपाए How increasing mind power in hindi
★ सम्बंधित लेख ★