इच्छापूर्ति टोटका : आप की मनोकामना पूरी करने वाला सबसे अच्छा टोटका और मंत्र | icchapurti ke totke

इच्छापूर्ति टोटका : नमस्कार दोस्तों आज हम आप लोगों को इस लेख के माध्यम से बताएंगे की इच्छापूर्ति टोटका कौन सा है जिसके जरिए आप अपनी कोई भी इच्छा पूर्ण कर सकते हैं आजकल लोगों को जितना ही मिलता है उतना कम ही पड़ जाता है मनुष्य के मन की इच्छा कभी भी पूरी नहीं होती है जब मनुष्य की एक इच्छा पूर्ण हो जाती है तो दूसरी इच्छा मनुष्य के मन में अपने आप उत्पन्न होने लगती है.

मनुष्य के शरीर में उसके मन में इच्छा का चक्र हमेशा घूमता रहता है और यह मनुष्य के जीवन के अंतिम पल तक चलता रहता है लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं जो काफी परिश्रम करने के बाद भी उसका फल प्राप्त नहीं कर पाते हैं इसके कारण उनकी इच्छा मन में ही रह जाती है और वह व्यक्ति अपने मन की कोई भी इच्छा पूरी नहीं कर पाता अगर आप अपने मन की इच्छा को पूर्ण करना चाहते हैं लेकिन काफी मेहनत के बाद भी आपकी बात पूरी नहीं हो रही है.

इच्छापूर्ति टोटका,, इच्छापूर्ति टोटका बताइए,, इच्छा पूर्ति के उपाय,, इच्छा पूरी करने वाला पेड़ ,, इच्छा पूर्ति मंत्र,, इच्छा पूरी करने वाला पेड़,, गुप्त टोटके,, मनोकामना पूरी होने के संकेत,, खुद भगवान ने बताया था इस मंत्र के बारे में तुलसी के सामने बोले 24 घंटे के अंदर मनोकामना पूरी,, लौंग के चमत्कारी टोटके,, महाशक्तिशाली टोटके,, भगवान इच्छा पूरी क्यों नहीं करते,, icchapurti mantra in hindi,, इच्छा पूर्ति शिव मंत्र,, ganpati icchapurti mantra,, इच्छा पूर्ति मंत्र इन हिंदी,, मनोकामना पूर्ति दुर्गा मंत्र,, shiv icchapurti mantra,, इच्छा पूरी करने वाला पेड़,, मनोकामना पूरी होने के संकेत,, acchi ka ped,, icha puri karne ka mantra,, iccha puri karne wala mantra,, अच्छी का पेड़,, ichcha purti ke liye kya karen,, icha puri karne ke upay,, icha puri karne ka tarika,, icha puri karne ka totka,, इच्छा पूर्ति के लिए क्या करें,, ichcha purti ke liye kya karna chahie,, urine infection ke liye kya karna chahie,, gane ke liye kya karna chahie,, pimples ke liye kya karna chahie,, ichcha puri karne ke upay,, iccha purti ke liye mantra,, ichcha puri kaise karen,, iccha puri karne ke upay,, icchapurti ke liye upay,, icchapurti totka,, icchapurti totke,, icchapurti ke totke,, icchapurti ke liye totka,, icchapurti karne ke upay,, icchapurti upay,, इच्छापूर्ति के टोटके,, icchapurti yantra,, icchapurti ke upay,, ichcha purti upay,,

तो आपको इस लेख को अंत तक पढ़ने की आवश्यकता है क्योंकि आज हम आप लोगों को इस लेख के माध्यम से अपने मन की इच्छा पूर्ण करने का टोटका बताएंगे इसे टोटके से आप अपने मन की इच्छा को अवश्य पूर्ण कर पाएंगे अगर आप इस टोटके के उपाय को जानना चाहते हैं.

तो हमारे इस लेख को अंत तक अवश्य पढ़ें क्योंकि आज हम आप लोगों को इस लेख के माध्यम से इच्छापूर्ति टोटका तथा इच्छापूर्ति मंत्र बताने वाले हैं इसके अलावा इस टॉपिक से जुड़ी अन्य संपूर्ण जानकारियां देने का भी प्रयास करेंगे जिससे आप लोगों की हर एक इच्छा पूर्ण हो सके अपनी इच्छा पूर्ण करने के लिए हमारे इस लेख को अंत तक पढ़ें आपकी इच्छा अवश्य पूरी होगी।

इच्छा पूर्ति मंत्र | Icchapurti mantra

नागेंद्रहाराय त्रिलोचनाय भस्मांग रागाय महेश्वराय।

नित्याय शुद्धाय दिगंबराय तस्मे न काराय नम: शिवाय:॥


मंदाकिनी सलिल चंदन चर्चिताय नंदीश्वर प्रमथनाथ महेश्वराय।

मंदारपुष्प बहुपुष्प सुपूजिताय तस्मे म काराय नम: शिवाय:॥

शिवाय गौरी वदनाब्जवृंद सूर्याय दक्षाध्वरनाशकाय।

श्री नीलकंठाय वृषभद्धजाय तस्मै शि काराय नम: शिवाय:॥

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 868 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

नींबू से शत्रु का नाश करने का महामंत्र और 5 आसान उपाय | Nimbu se shatru ka Nash
यन्त्र और यंत्र साधना क्या है ? What is Yantra and yntra sadhna in hindi ?

अवन्तिकायां विहितावतारं मुक्तिप्रदानाय च सज्जनानाम्।

अकालमृत्यो: परिरक्षणार्थं वन्दे महाकालमहासुरेशम्॥

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

यह भगवान शिव का मंत्र है भगवान शिव के इस प्रभावशाली मंत्र से मनुष्य की इच्छा पूर्ति हो जाती है और अगर किसी व्यक्ति को कोई लंबी बीमारी है और वह उस बीमारी से बहुत ही ज्यादा परेशान है तो उस व्यक्ति को इस मंत्र का जाप कर लेना चाहिए इससे उसकी बीमारी जल्द ही ठीक हो जाएगी।

इच्छापूर्ति टोटका – इच्छा पूर्ति के उपाय | Icchapurti totka

Wish

अगर आप अपनी इच्छा को पूर्ण करना चाहते हैं तो हमारे इस आसान और प्रभावशाली इच्छापूर्ति टोटके तथा उपाय को अवश्य पढ़ें अगर आप इसका उपाय करते हैं तो आपके मन की इच्छा अवश्य पूर्ण हो जाएगी।

1. इच्छापूर्ति का मंत्र और टोटका

इच्छापूर्ति पहला टोटका आज हम आप लोगों को एक ऐसा टोटका बताएंगे जो आपके लिए बहुत ही कारगर साबित होने वाला है अगर आप अपनी इच्छा पूर्ण करना चाहते हैं तो इसके लिए सबसे पहले आप लोगों को सिंदूर और तिल का तेल दोनों ही मिश्रण तैयार कर लेना है और लेप जैसा बना लेना है अब एक पानी वाला नारियल लेना है नारियल लेने के बाद उसकी जटाओं को काट दे काटने के बाद उस लेप को पूरे नारियल पर रंग दे उसके बाद

ऊं ईं ह्रीं कं ह्रीं ईं ऊं

इस मंत्र का 15 मिनट तक जाप करना है जैसे ही आपका इतना कार्य संपन्न हो जाता है उसके पश्चात माता अंबे से अपनी इच्छापूर्ति की प्रार्थना करनी है इस टोटके को लगभग 7 दिन तक करने के बाद उस नारियल को किसी बहते हुए जल में प्रवाह कर देना है तबाह करने के बाद उसी दिन आपको किसी कन्या या फिर जरूरतमंद व्यक्ति को मिठाई आदि का दान करना है अगर आप यह टोटका 7 दिन तक लगातार करते हैं उसके कुछ ही दिनों बाद आपको लाभ अवश्य होगा आपकी इच्छा अवश्य पूर्ण होगी।

2. सोमवार के दिन का इच्छापूर्ति टोटका

इच्छापूर्ति का दूसरा टोटका टोटके से भी आप अपनी इच्छा को पूर्ण कर सकते हैं इस टोटके को करने के लिए आपको सबसे पहले सोमवार का दिन चुनाव करना है उसके बाद सोमवार के दिन आपको सुबह उठकर स्नान आदि से संपन्न होकर भगवान शिव के मंदिर जाएं वहां पर जाने के बाद भगवान शिव को अपने हाथों से रुद्राक्ष अर्पित करें और भगवान शिव से अपनी इच्छापूर्ति की प्रार्थना करें जो व्यक्ति या उपाय करता है उसकी इच्छा पूर्ति हो जाती है।

3. बेलपत्र और चंदन से इच्छा पूर्ति टोटका

अगर आप अपनी इच्छा को पूर्ण करना चाहते हैं तो इसके लिए आप एक उपाय और भी कर सकते हैं भगवान शिव के मंदिर में जाकर आपको 21 बेलपत्र चढ़ाने होंगे और 21 बेलपत्र पर सफेद चंदन से तिलक लगा होना चाहिए 21 बेलपत्र आपको एक-एक करके शिवलिंग पर चढ़ाना है चढ़ाने के बाद शिव भगवान से अपनी इच्छा पूर्ति की प्रार्थना करनी है अगर आपके को अपनाते हैं तो भी आपकी इच्छा पूर्ण हो जाती है।

इच्छापूर्ति टोटका | Icchapurti totka

wish

  1. अगर आप अपनी इच्छा की पूर्ति करना चाहते हैं तो उसके लिए आप बुधवार के दिन नागरमोथा की जड़ को लेकर धारण कर ले उसके बाद राहु यंत्र की स्थापना करके इसकी अच्छी तरह से पूजा करें आपकी इच्छा अवश्य जाएगी।
  2. इच्छा पूर्ति के लिए आपको एक 9 मुखी रुद्राक्ष धारण करना है।
  3. जो व्यक्ति नित्य हनुमान चालीसा और बजरंग बाण का पाठ करता है उसकी हर इच्छा पूरी हो जाती है।
  4. अगर कोई व्यक्ति अपनी इच्छा को पूर्ण करना चाहता है तो उसके लिए उस व्यक्ति को अपने घर के आस-पास किसी हनुमान मंदिर में जाकर हनुमान जी के कंधों का सिंदूर अपने माथे पर लगाना है।
  5. अगर आपके घर में बार-बार धन की हानि हो रही है और आप उसे दूर करना चाहते हैं तो लाल कपड़े में दो कौड़िया बांधकर तिजोरी में रख दें इससे आपकी धन की बचत होगी।

इच्छा पूरी करने वाला पेड़

उदर पीड़ा निवारक साबर हनुमान मंत्र क्या है ?

  • अगर कोई व्यक्ति पीपल के पेड़ की विधि विधान पूर्वक पूजा करता है तो उसके मन की इच्छा पूर्ण हो जाती है क्योंकि पीपल के पेड़ को इच्छापूर्ति पेड़ बोला जाता है।
  • अगर आप इस उपाय को करना चाहते हैं तो उसके लिए आपको सबसे पहले पीपल के पेड़ के नीचे एक आटे का दीपक जलाना होगा उसके बाद हनुमान चालीसा का पाठ करें जैसे ही आप की हनुमान चालीसा का पाठ समाप्त हो जाता है उसके बाद आपको पीपल के पत्तों पर अपनी मनोकामना लिखना है मनोकामना लिखने के बाद उन पत्तों वाली डाली को सात बार लाल कलावे से बांध देना है कुछ ही दिनों में आपकी इच्छा पूर्ण हो जाएगी।
  • ध्यान रहे कलावा बिल्कुल ढीला बंधा होना चाहिए एक भी पत्ते उसमें से टूटने नहीं चाहिए और पत्तों वाली डाली कलावे से बांधने के बाद अपने हाथों पर 7 बार कलावा बांध ले।
  • उसके बाद अपनी मनोकामना पूर्ति के लिए पीपल के वृक्ष के नीचे बैठकर या फिर खड़े होकर किसी भी तरीके इस मंत्र का “ओम ही फट स्वाहा” मंत्र का 108 बार श्रद्धा पूर्वक जाप करना है आपकी इच्छा अवश्य पूर्ण हो जाएगी।

भगवान इच्छा पूरी क्यों नहीं करते ?

भगवान इच्छापूर्ति क्यों नहीं करते हैं तो तो कई बार ऐसा होता है कि हमारे नक्षत्र खराब होने के कारण अथवा हमारा भाग्य सही ना होने के कारण भगवान हमारी कोई भी इच्छा पूर्ति नहीं करते हैं अगर आप हमारे द्वारा बताए गए इच्छापूर्ति उपाय को करते हैं तो आपकी इच्छा भगवान अवश्य पूरी करेंगे।

osir news

FAQ : इच्छापूर्ति टोटका

अपनी इच्छा तुरंत कैसे पूरी करें?

अपनी इच्छा को किसी कागज पर लिखे उसके बाद अपने दिमाग में उस इच्छा को सोचें ज्यादा से ज्यादा स्पेसिफिक (specific) बनाने की कोशिश करें और उस इच्छा को बार-बार जोर जोर से बोले और आप उस इच्छा को बेहतर समझने के लिए अपने विजन बोर्ड पर लिखें ।  

कौन से मंत्र से मनोकामना पूरी होती है?

ॐ ह्रीं नमः! जो व्यक्ति इस मंत्र का जाप करता है उस मनुष्य को धन की प्राप्ति होती है।  

मेरी इच्छा कब पूरी होगी?

आपकी इच्छा तो पूरी होती है जब आप गुरुवार के दिन बृहस्पति भगवान की पूजा करते हैं और उनका व्रत रखते हैं तो आपकी मनोकामना जल्दी पूर्ण हो जाती हैं।

निष्कर्ष

दोस्तों जैसा कि आज हमने आप लोगों को इस लेख के माध्यम से इच्छापूर्ति टोटका बताया और यह भी बताया कि इच्छापूर्ति मंत्र कौन सा है अगर आप अपनी परिस्थितियों के अनुसार करके अपनी समस्याओं का समाधान निकालना चाहते हैं तो किसी भी टोटके मंत्र या फिर पूजा पाठ का विशेष फल या शुभ फल प्राप्त करने के लिए एक बात हमेशा ध्यान रखें कि आप अपने कर्मों को हमेशा सही रखें जिस इंसान के बुरे कर्म होते हैं वह इंसान कितना भी पूजा पाठ का प्रयोग कर ले उसे कोई भी फल प्राप्त नहीं होता है अपने कर्मों को हमेशा सही रखें दान पुण्य करते रहे गरीबों की सेवा करें भगवान की कृपा आपको जल्द ही प्राप्त हो जाती है उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा होगा और आपके लिए उपयोगी भी साबित हुआ होगा।

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

सिंह राशिफल 2023 : कैरियर,रिलेशन,प्यार और भविष्यफल | सिंह राशि वालों के लिए वार्षिक राशिफल 2023 : Singh Rashifal 2023
Sadhe Sati : उतरती साढ़ेसाती का प्रभाव, शनि की साढ़े साती उपाय और लक्षण | उतरती साढ़ेसाती : Shani ki sade sati ke upay in hindi
सिंदूर लगाने की सही विधि क्या है? मांग में सिंदूर किस दिन नहीं लगाना चाहिए?
मिथुन राशि वालों को कौन सा व्रत रखना चाहिए ? पूजा विधि | सम्पूर्ण गणेश पूजा और विधि
प्रेग्नेंट ना होने के कारण : जाने 19 वजह प्रेग्नेंट न हो पाने की | Pregnent na hone ke karan
★ सम्बंधित लेख ★