कृष्ण मोहिनी मंत्र : सम्मोहित करने वाला मंत्र,जाप विधि और लाभ | Krishna mohini mantra 

कृष्ण मोहिनी मंत्र Krishna mohini mantra : हेलो दोस्तो नमस्कार आज हम आप लोगों को इस लेख के माध्यम से कृष्ण मोहिनी मंत्र के बारे में बताएंगे और उसके साथ कृष्णा मोहिनी मंत्र के लाभ और जाप विधि भी बताएंगे यह तो आप सभी लोग जानते हैं कि मोहिनी का मतलब किसी को अपने पर मोहित करना या फिर उसका वशीकरण करना होता है किसी भी व्यक्ति को अगर सम्मोहित किया जाए तो वह आपकी तरफ आकर्षित होने लगता है आपकी सारी बातें मानने लगता है.

कृष्ण मोहिनी मंत्र,, कृष्ण भगवान का मोहिनी मंत्र,, श्री कृष्ण मोहिनी मंत्र,, कृष्ण भगवान के मोहिनी मंत्र,, श्री कृष्ण सम्मोहन मंत्र जाप विधि,, श्री कृष्ण सम्मोहन मंत्र लाभ,, राधा कृष्ण बीज मंत्र,, कामदेव सम्मोहन मंत्र,, शत्रु नाशक कृष्ण मंत्र,, कृष्ण सम्मोहन बाण साधना,, बगलामुखी सम्मोहन मंत्र,, आँखों में सम्मोहन,, कृष्ण जी के १३ मंत्र,, shri krishna shabar mantra,, shreem mantra ke labh,, shri krishna chamatkari mantra,, shri krishna sharanam mamah mantra benefits in hindi,, shree krishna shabar mantra,, श्री कृष्ण शाबर मंत्र,, श्री कृष्ण का शाबर मंत्र,, list of krishna mantra,, most powerful shri krishna mantra in hindi,, quotes for shri krishna,, shiv shabar mantra benefits,, krishna shabar mantra,, shri krishna sadhana,, shri krishna sharanam mantra,, shri krishna short mantra,, om shri krishna mantra,, om shri namah shree krishna paripurantamay swaha,, krishna sammohan mantra,, shri krishna ko prasan karne ka mantra,, shreem beej mantra sadhana,, shreem mantra sadhana,, shri krishna mantra jaap in hindi,, shri krishna mantra jaap mp3 download,, janmashtami mantra jaap,, shri krishna mantra jaap,, shri krishna janam mantra,, krishna mohini mantra,, shri krishna mohini mantra,, krishna mohini avatar,, krishna mantra vashikaran,, वशीकरण मंत्र मोहिनी मंत्र,, krishna mantra for vashikaran,, krushna gayatri mantra,, krishna janmashtami mantra,, krishna mantra pdf,,

लेकिन किसी भी व्यक्ति को ऐसे ही सम्मोहित नहीं किया जा सकता हैं करने के लिए आपके पास कुछ योग्यताएं होना आवश्यक है इसीलिए आज हम आप लोगों को इस लेख के माध्यम से कृष्ण मोहिनी मंत्र बताने वाले हैं और कृष्ण मोहिनी मंत्र जाप विधि भी बताएंगे कृष्ण मोहिनी मंत्र लाभ भी बताएंगे अगर आप इस मंत्र का जाप करते हैं.

तो आपके मन के विकास नष्ट हो जाते हैं तथा इस मंत्र का प्रयोग करने से आप किसी भी व्यक्ति को अपनी तरफ आकर्षित करने की क्षमता रखते हैं इसीलिए आज हम आप लोगों को कृष्ण मोहिनी मंत्र के बारे में बताएंगे और उससे संबंधित अन्य जानकारी भी देने वाले हैं इसीलिए आप हमारे इस लेख को अंत तक पढ़ें और इस विषय के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त करें।

कृष्ण मोहिनी मंत्र | Krishna mohini mantra

अगर आप नीचे दिए गए कृष्ण मोहिनी मंत्र का जाप करना चाहते हैं तो आपको सूर्य उदय होने से पहले आपको स्नान आदि से निश्चिंत हो जाना है उसके बाद स्वच्छ कपड़े धारण करने के बाद इस मंत्र का जाप करें इस मंत्र का जाप आपको उत्तर दिशा या फिर पूर्व दिशा की ओर मुख करके करना है कृष्ण मोहिनी मंत्र का जाप आप अपने हिसाब से कर सकते हैं.

krishna

जितनी बार आप इस मंत्र का सही से उच्चारण करेंगे आपको उसके भीतर दिव्य शक्ति ऊर्जा प्राप्त होगी इस मंत्र का जाप आपको 108 बार करना है उसके बाद ही यह मंत्र सिद्ध होगा अगर आप इस मोहिनी मंत्र को सिद्ध करना चाहते हैं तो आपको प्रतिदिन 108 दिवस तक निरंतर जाप करना है।


ॐ क्लीं भगवते कृष्णाय नमः

जिस समय आप इस मंत्र का जाप कर रहे होते हैं उस समय आपको यह समझ लेना है कि जीवन में आने वाली घटनाएं जो भी है आप उसकी भविष्यवाणी को देख सकते हैं इस मंत्र में एक ऐसी द्रव्य शक्ति है जो हर एक इंसान को पता नहीं होती है दोस्तों अगर आप भक्ति और श्रद्धा के साथ इस मंत्र का जाप करते हैं तो आपको भी इससे अच्छा फल प्राप्त होता है आपको हर दम फायदा ही मिलता है जब भी आप भगवान श्री कृष्ण का नाम लेते हैं तो बिगड़े हुए काम आपके बनने लगते हैं।

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 809 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

S.D.M. ऑफिसर कैसे बने? कार्य/परीछा/सैलरी की सारी जानकारी ! How to become an SDM officer in hindi?
महिलाओं के पैरों में दर्द की दवा का नाम , सेवन विधि और 9 आयुर्वेदिक नुस्खे | Mahilao ke pairo me dard ki dawa

श्री कृष्ण सम्मोहन मंत्र क्या है ? | Krishna mohini mantra kya hai ?

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

सम्मोहन साधना में अगर किसी को सबसे अधिक माना गया है तो वह श्री कृष्ण को माना गया है ऐसा कहा जाता है कि श्री कृष्ण 65 कलाओं में महारत को हासिल किया था इसीलिए उन्हें महान माना गया और मोहिनी तथा मायाजाल की विद्या में भी श्रीकृष्ण को बहुत अधिक माना गया था.

क्योंकि श्रीकृष्ण अपनी बांसुरी की धुन से ही सभी मनुष्य को मोहित कर लेते हैं श्री कृष्ण से प्रकृति भी उनकी बांसुरी की धुन से सम्मोहित हो जाती है इसीलिए आज हम आप लोगों को कृष्ण सम्मोहन मंत्र के बारे में बताने वाले हैं जिसका उपयोग आप किसी भी व्यक्ति को मोहित करने के लिए कर सकते हैं इस मंत्र के बारे में हमने आपको नीचे दिया है।

श्री कृष्ण सम्मोहन मंत्र | Krishna mohini mantra

krishna

ओम क्लीं क्लीं क्रीं क्रीं ह्रुं ह्रुं फट

यह श्री कृष्ण का सम्मोहन मंत्र है. अब हम आपको इस मंत्र की जाप विधि बताने वाले हैं. जो हमने नीचे दी हैं.

श्री कृष्ण सम्मोहन मंत्र जाप विधि | Krishna sammohan mantra jaap vidhi

  1. श्री कृष्ण का यह मंत्र बहुत ही प्रभावशाली मोहिनी मंत्र माना गया है इस मंत्र का जाप ऐसे ही नहीं किया जा सकता है इस मंत्र का जाप आपको पूरे विधि विधान पूर्वक करना होगा तभी आपको इस मंत्र का शुभ फल प्राप्त होगा।
  2. कृष्ण भगवान के इस मोहिनी मंत्र का जाप आपको विधि विधान से करना है जो कि निम्न प्रकार है।
  3. कृष्ण भगवान के इस मोहिनी मंत्र का जाप विधि 2 दिन की होती है।
  4. पहले दिन आपको सुबह प्रात काल उठकर स्नान आदि से निश्चिंत होने के बाद स्वच्छ कपड़े पहन कर पूजा स्थल पर बैठने के बाद सर्व देवताओं की पूजा।
  5. उसके बाद आपको श्रीकृष्ण की प्रतिमा स्थापित करनी है।
  6. कृष्ण भगवान की प्रतिमा को स्थापित करने के बाद आपको भगवान श्री कृष्ण की सामान्य पूजा करनी है उनके सामने घी का दीपक जलाना है और उन्हें एक सुपारी चढ़ाने है उसके बाद आपको सफेद लड्डू का भोग लगाना है।
  7. उसके बाद आपको सफेद आसन पर पूर्व दिशा की ओर मुख करके बैठ जाना है।
  8. उसके बाद में आपको ऊपर दिए गए मंत्र का स्फटिक या हकिक की माला से 11 बार जाप करना है अगर आपके पास यह माला नहीं है तो उंगलियों से गिन कर आप 108 बार इस मंत्र का जाप कर सकते हैं इस प्रकार आपको 11 बार माला जाप करना है।
  9. वैसे तो मैंने पहले ही आपको बताया है कि इस मंत्र की विधि आपको 2 दिन करनी चाहिए तो हमने जो आपको ऊपर विधि बताई है उसी प्रकार आपको 2 दिन तक करना है।

श्री कृष्ण सम्मोहन मंत्र लाभ | Krishna sammohan mantra labh

krisnaa

osir news
  • अगर आप इस कृष्ण मोहिनी मंत्र का जाप करते हैं तो आपके अंदर मौजूद विकार नष्ट हो जाते हैं।
  • कृष्ण मोहिनी मंत्र का जाप करने से आपका मन निर्मल हो जाता है अथवा आपके मन में विचरण करने लगेगी दोस्त से आपको लाभे तथा विकार रहित हो जाएंगे। इससे आपका मन भी निर्मल हो जाएगा।
  • जब आपका मन निर्मल हो जाता है तो कोई भी व्यक्ति आप की ओर आकर्षित होने लगता है ऐसा करने से के स्वभाव में भी परिवर्तन होता है अगर आपका स्वभाव अच्छा रहता है तो आपको कोई भी व्यक्ति मोहित नहीं कर सकता है।

FAQ : कृष्ण मोहिनी मंत्र

भगवान कृष्ण का शक्तिशाली मंत्र क्या है?

ओम श्री कृष्णः शरणं नमः : भगवान श्री कृष्ण को यह मंत्र बहुत ही प्रिय है भगवान श्री कृष्ण से प्रार्थना करने के लिए आप इस मंत्र का उपयोग कर सकते हैं ताकि भगवान श्री कृष्ण अपनी शरण में आपको ले जाएं आप अपने आप को पूरी तरह से उनकी भक्ति में अपने आप को उन्हें आत्मसमर्पण कर दें ऐसा कहा गया है कि जो भी व्यक्ति इस मंत्र का जाप करता है उसके जीवन और मन से सभी दुख अपने आप दूर हो जाते हैं और उस व्यक्ति को शांति प्रदान होती है।

मोहिनी मंत्र कौन सा होता है?

जो भी व्यक्ति इस मोहिनी मंत्र का जाप करता है उसे लाभ प्राप्त होता है और यह बहुत ही बड़ा लाभकारी मोहिनी मंत्र है अगर आपका कोई दुश्मन है आप उसे अपने वश में करना चाहते हैं तो इस मोहित मंत्र का जाप 108 बार प्रतिदिन सुबह-शाम जाप करके उसे अपने वश में ले सकते हैं। स्त्री, स्त्री, स्त्री ।

गुप्त सम्मोहन कैसे किया जाता है?

अगर आप गुप्त सम्मोहन करना चाहते हैं तो आपको इस को साधने के लिए त्राटक भी कर सकते हैं त्राटक कई प्रकार के होते हैं लगा पर प्राणायाम और नेत्र त्राटक द्वारा सम्मोहन शक्ति को जागृत किया जा सकता है।

निष्कर्ष

जैसा कि आज हमने आप लोगों को इस लेख के माध्यम से कृष्ण मोहिनी मंत्र के बारे में बताया और उसकी संपूर्ण विधि भी बताई है अगर आपने हमारे इस लेख को अच्छे से पढ़ा है तो आपको कृष्ण मोहिनी मंत्र के बारे में संपूर्ण जानकारी प्राप्त हो गई होगी क्योंकि यह प्रश्न मोहिनी मंत्र बहुत ही प्रभावशाली मंत्र है हम उम्मीद करते हैं कि हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको अच्छी लगी होगी और आपके लिए उपयोगी भी साबित हुई होगी।

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

किडनी खराब होने के लछण : कैसे जाने किडनी ख़राब है ? | kidney kharab hone ke lakshan
कील द्वारा दुकान के बंधन को काटने का तरीका और मंत्र Remove black magic from shop
लिवर खराब होने के 10 लक्षण : लिवर से जुड़ी 4 बीमारी और उपाय
असरदार घरेलू नुस्खे : 20 साल पुरानी बवासीर का इलाज | 20 saal purani bawaseer ka ilaj
शरीर की गर्मी को कैसे निकाले 24 आसान उपाय : How to Reduce Body Heat
★ सम्बंधित लेख ★