गर्भाशय/कोख को खोलने एवं तंत्र मंत्र : काले जादू से बचाव के उपाय एवं मंत्र

जब हम छोटे थे तो हमने बहुत बार टीवी पर कोख बंधन क्रिया के बारे में सुना  था और हम सोचते थे कि क्या यह सही हो सकता है, क्या कोई किसी की गोद भी बांध सकता है ताकि उसे बच्चा ना हो परंतु जब हम बड़े हुए तब हमें इसके बारे में जानकारी प्राप्त हुई.

और तब जाकर हमने यह सच माना कि हां तांत्रिक क्रिया में ऐसे कई मंत्र बताए गए हैं जिसका इस्तेमाल करके आदमी अगर उन मंत्रों को सिद्ध कर लेता है और उसका इस्तेमाल किसी की गोद को बांधने के लिए करता है तो फिर उस औरत को कभी भी बच्चा child नहीं होता है. bandhi kokh ko kholne ke upay jane ! banjhpan se bachav kala jadu kahtm kare !

उसको बच्चा तभी होगा जब वह अपना इलाज किसी अच्छे तांत्रिक tantrik  से करवाएगी, और जब कोई अच्छा तांत्रिक उसके गोद के बंधन को खोल देगा, अगर आप भी इसके बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर आए हैं.

सामान्य तौर पर ऐसा आदमी तब करवाता है जब उसके इरादे गंदे होते हैं, जैसे कोई आदमी किसी औरत की गोद इसलिए बंधन में करवा देता है ताकि उसे कोई बच्चा ना हो और वह आदमी आगे चलकर उसकी प्रॉपर्टी को हड़प कर सके, वहीं कई महिलाएं भी ऐसी होती हैं जो दूसरी महिला की गोद इसलिए बंधन में करवा देती है ताकि उसे बच्चा ना हो, इसके पीछे जलन का कारण भी होता है, आइए अब आगे जानते हैं कि बंधन में की गई कोख को कैसे खोलें.

बंधन में की गई गोद को खोलने के लिए हनुमान जी का उपाय 

इस उपाय को आपको मंगलवार के दिन करना है,मंगलवार के दिन आपको रात को 10:00 बजे पूरब दिशा की ओर अपना मुंह करके एक आसन पर बैठ जाना है और उसके बाद आपको अपने सामने हनुमान जी की फोटो या मूर्ति रखनी है और उनकी धूप दीप से पूजा करनी है.

उसके बाद आपको नीचे दिए गए मंत्र का 108 बार हल्दी की माला से जाप करना है और फिर जब आपको इसका इस्तेमाल करना हो तो 21 बार दिए गए मंत्र को पढ़कर आपको पानी के गिलास में भरे हुए पानी पर फूक मारने है और आपको उस पानी को पीड़ित महिला को पिला देना है.

इसके अलावा आपको लाल धागे के अंदर 7 गांठ मार कर उस धागे को महिला की कमर में बांधने के लिए दे देना है, ऐसा करने से बंधन में की गई गोद की बंधन खुल जाएंगे.

ओम नमो नील नील महानील द्रृष्टि देख कोख खोल फलै फूलै बेल बढे चतुराई चले अमुक के पेडके फल फूल की जो हानि हो तो राजा राम की दुहाई जती हनुमान की दुहाई शब्द साचॉ पिण्ड काचॉ फुरै मंत्र ईश्वरो वाचा सत नाम आदेश गुरू का । उस स्त्री का नाम भी बोलना है।

बंधन में की गई गोद को खोलने के लिए दिवाली का प्रयोग 

आप नीचे दिए गए मंत्र को किसी भी पंडित जी से सिद्ध करवा सकते हैं, हालांकि आपको बता दें कि यह मंत्र सिर्फ दीपावली के दिन ही सिद्ध किया जा सकता है, दिवाली के दिन आपको हवन करना है और 108 बार दिए गए मंत्र का जाप करना है और उसके बाद आपको काले रंग के धागे का गंडा बनाकर महिला को देना है और उस धागे को उसे अपने गले में पहनने के लिए कहना है, मंत्र इस प्रकार है.

शुद्ध बुद्ध को ठाकुरा बांधो,

गर्भ रहे जी ठहर पाके फूट बीजे गिरे .

श्री रामचंद्रजी, हत्या तोहे परे .

ईश्वर तेरे साख, गौरा गाँडा बाँध के नौ महीना राख .

ताला झिन्ना ना झरे ,पट-पट बीधे ताल .

लोहू जामुन दे गए, ब्रह्मा और मुरार .

ऊँचे चढ़े ना नीचे धँसे, धँसे तो महादेव की जटन में परै .

इतनी चुकरिया अमृत की भरी सो, सो सीता के अंग धरी .

राख कोख लक्ष्मण जती, नौ महीना के बाद लक्ष्मणकुमार की आन .

विष्णु की आन, राजा वसुकी की आन।

संतान की प्राप्ति के लिए संतान गोपाल यंत्र का इस्तेमाल

आप चाहे तो इस यंत्र का इस्तेमाल करके भी बंधन में की गई कोख को खोल सकते हैं, इस प्रयोग में आपको करना यह है कि आपको संतान गोपाल यंत्र मंगाना है जो सिद्ध किया गया हो.

उसके बाद आपको गुरु पुष्य नक्षत्र में इस यंत्र को अपने घर के पूजा स्थल में रखकर इसे स्थापित करना है, इसके बाद आपको इसे धूपबत्ती दिखाने के बाद संतान गोपाल स्त्रोत का पाठ करना है और गोपाल कृष्ण के मंत्रों का रोजाना आपको 108 बार जाप करना है, ऐसा करने से बंधन में की गई कोख खुल जाती है.

बंधन में की गई कोख को खोलने के लिए हनुमान मंत्र 

हनुमान जी का यह मंत्र बंधन में की गई कोख को खोलने के लिए बहुत ही प्रभावशाली माना गया है,इस मंत्र को आपको मंगलवार से शुरू करके लगातार 7 दिन तक हनुमान जी के मंदिर में जाकर उनकी पूजा पाठ करने के बाद 108 बार जाप करना होता है,ऐसा करने से यह मंत्र सिद्ध हो जाता है.

इसके बाद इसका इस्तेमाल करने के लिए जिस महिला की कोख बंधी हुई हो उसके सामने जाएं और तीन अगरबत्ती जलाकर उस महिला के सर से तीन बार उतारे और वहीं जमीन पर उस अगरबत्ती को गाड़ दें.

उसके बाद 7 बार दिए गए मंत्र को बोलते हुए महिला के पेट पर फूंक मारे, ऐसा करने से महिला का कोख बंधन खुल जाता है, यह मंत्र बहुत ही आसान है और इसे कोई भी सिद्ध कर सकता है.

रामदूत हनुमान, शंकराचा अवतार भूत कातर, प्रेत कातर, झोटिंग कातर, स्मशान ची शक्ति कातर, कब्रिस्तान की शक्ति कातर, आसरा कातर, सटवी कातर, दैत कातर, जिन्न जिन्नात कातर, बाई कातर-मानुस कातर, सारे बंधन कातर, नाही कातरशील, माझी आण-मैया गुरुची आण, श्रीराम प्रभु ची आण, छु वाचापुरी।

शनिवार के दिन गोद को खोलने का प्रयोग 

 

यह बहुत ही आसान टोटका है और इसे करने के लिए आपको करना यह है कि आपको किसी भी अमावस्या य फिर शनिवार के दिन आपको अपने पहने हुए कपड़ों से कुछ धागे निकालने हैं और फिर इन्हीं धागों को रूई के अंदर मिलाकर आपको अपने भगवान के सामने सरसों के तेल का दीपक जलाना है और अपने इष्टदेव का ध्यान करना है.

संतान प्राप्ति का टोटका : Totka for get Child

इसे करने के लिए आपको शुक्रवार के दिन चने के आटे की दो रोटियां बनानी है और उस पर थोड़ी सी सूखी सब्जी रखकर आपको किसी गरीब को देना है, ऐसा आपको शुक्रवार से लेकर लगातार सात दिनों तक करना है.