आत्मा से बात करने के 5 तरीके : मृत आत्मा से बात कैसे करे | aatma se kaise baat kare

Aatma se bat karne ke tarike kya hai ? जीवन एक रहस्य से उलझी हुई पहेली है जो इस उलझी हुई पहेली को सुलझाने के लिए हर व्यक्ति अपने अंदर कुछ ना कुछ विचार करता रहता है और उन विचारों को सुलझाने के लिए कुछ ना कुछ उपाय और तरीकों को अपनाये जाते है | इसी तरह से जीवन से जुड़ी एक रहस्यमय पहेली यह है कि व्यक्ति की मृत्यु हो जाने के बाद व्यक्ति की आत्मा कहां चली जाती हैं और कहां रहती है किस रूप में रहती है | Aatma se kaise baat kare ?

यह एक अबूझ पहेली है। इसीलिए हम अपने लेख के माध्यम से आज आप लोगों तक इस अबूझ पहेली आत्मा से बात कैसे करें इस पर विस्तार पूर्वक चर्चा करते हुए आत्मा से बात करने के लिए कुछ उपाय और उनके क्रिया विधि के बारे में बात करेंगे क्योंकि सदियों से आत्माओं से बात करने के लिए बहुत से तरीके लोग खोजते रहे हैं|

और कुछ तरीकों को अपने जीवन में उतार कर उनका उपयोग करके आत्मा से बात करते रहे हैं। आत्मा से बात करने से पहले यह जान लेना बहुत जरूरी है की आत्मा से बात करने के पहले किसी तांत्रिक या कोई ओझा जैसे व्यक्ति के सानिध्य में रहकर करना हितकर हो सकता है अन्यथा यह नुकसानदायक हो सकता है।

, आत्मा से बात करने का तरीका, आत्मा से बात करने वाली मशीन, भूत से दोस्ती कैसे करें, शरीर में भूत होने के लक्षण, क्या मृत्यु के बाद अपने प्रियजन से बात हो सकती है, क्या मरे हुए इंसान हमारी सहायता कर सकते है, आत्मा कैसी दिखती है, भूत कहां रहते हैं, AAtma se baat kaise kare , aatma se baat kaise kare, mrit aatma se kaise baat kare, pavitra aatma se kaise baat kare, आत्मा से बात कैसे करें, मरी हुई आत्मा से बात कैसे करें, मृत आत्मा से बात कैसे करें, आत्मा से बात कैसे करे, atma se baat kaise kare, aatma se kaise baat kare in hindi, ,

क्योंकि यदि किसी तांत्रिक के सानिध्य में रहकर आत्मा से बात करते हैं तो कोई जीवन में खतरा होने का सवाल नहीं उठता लेकिन यदि ऐसा नहीं करते हैं तो हो सकता है की खतरा उत्पन्न हो जाए । इसीलिए इस खतरनाक खेल से बचने के लिए किसी तांत्रिक या ओझा का साथ में रहना बहुत जरूरी है क्योंकि आत्मा से बात करने के लिए अपनी सुरक्षा कर लेना सबसे पहला दायित्व बनता है।

आइए अब हम यहां पर आत्मा से बात करने के लिए कुछ उपाय बता रहे हैं जिनको अपनाकर आत्मा से अपनी बात कर सकते हैं।

‌‌‌ आत्मा से बात करने के लिए नीचे दिए जा रहे कुछ उपाय इस प्रकार हैं |


आत्मा को बुलाने का टेबल तरीका क्या है? | Table method of summoning the spirit

आत्मा को बुलाने का जो टेबल तरीका है उस तरीके में एक टेबल पर मोमबत्ती जलाकर बैठे और जिसकी आत्मा को बुलाना हो उसका ध्यान करें। इस उपाय में कमरे में कम से कम तीन से चार लोग हों और जब आत्मा का ध्यान करेंगे तो जैसे ही आत्मा आएगी तो मोमबत्ती हिलने डुलने लगेगी |

 

और जब उसका हवा का झोंका लगेगा तो मोमबत्ती बुझ भी सकती है। इसके लिए ध्यान यह रखना है कि अपने स्थान पर हिलना डुलना नहीं है क्योंकि आत्मा अपना आक्रामक रूप दिखा सकती है और आपको खतरा पहुंचा सकती है इसीलिए यह तरीका अपनाने से पहले इस बात पर ध्यान देना बहुत जरूरी है।

आत्मा से बात वशीकरण द्वारा कैसे करे ? | Talk to the soul through vashikaran

वशीकरण के द्वारा भी आत्मा से बात कर सकते हैं लेकिन यह क्रिया एक जानकार तांत्रिक की देखरेख में ही करना है। इसके लिए जब तांत्रिक एक व्यक्ति के ऊपर अपना जब मंत्र को स्मरण करते हुए कार्य करना शुरू करता है तो आत्मा उस आदमी के अंदर आ जाती है।

sadhu tantrik

और आत्मा उस तांत्रिक के वशीभूत होकर तब तक रहती है जब तक वो चाहेगा। जब आत्मा अंदर आ जाती है तो उस आदमी के बोल चाल की भाषा और उठने बैठने की क्रिया बदलने लगती है तो समझ लो आत्मा उसके अंदर आ गयी है। और फिर अपनी बात उससे पूछ सकते हैं।

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 909 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

उईजा बोर्ड विधि से आत्मा से बात कैसे करे ? | aatma se kaise baat kare 

ouija-board-Ouija board

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

इस विधि द्वारा एक ओइजा बोर्ड लेकर उसके अंदर एक पेंसिल रखकर उसको दो लोग पकड़कर बैठते हैं और जब आत्मा को बुलाने के लिए तांत्रिक मंत्र को पढ़ता है तो वह आत्मा उस मे आकर अपना करतब दिखाती है। उस समय उस आत्मा से जब कोई प्रश्न पूछेगे तो वह आत्मा उसी बोर्ड पर उसका उत्तर लिख कर देने लगती है। इस तरह से आत्मा से अपनी बात पूछ  सकते हैं।

इलेक्ट्रॉनिक वॉयस प्रोजेक्शन विधि द्वारा आत्मा से बात कैसे कर सकते हैं ?

आजकल के दौर में सभी लोगो ने देखा होगा कि फिल्मों में इस बिधि का प्रयोग दिखाया जाता है। इस विधि में एक आवाज को रिकॉर्ड करने वाली मशीन के जरिये आत्मा से बात की जाती है। इस मशीन को वहाँ रखा जाता है |

जहाँ मर चुके लोगो को जलाया या गाड़ा जाता है और जब आत्माएं निकलती है तो कुछ न कुछ आवाज करती है और वह आवाज उसमे रिकॉर्ड हो जाती है। इस तरह से इस रिकार्ड करने वाली मशीन के जरिये से आत्मा से बात की जा सकती है।

आत्मा के निवास पर जाकर आत्मा से बात कैसे कर सकते हैं ? 

cemetery- aatmaA SOUL

यदि इस उपाय के द्वारा सीधे उस जगह पर जहां पर आत्माओं का निवास होता है, जाकरजब आपको वहाँ पर कोई आस पास नजर आने लगे तो वहीं पर बैठकर उस आत्मा का ध्यान करें और जब ऐसी स्थिति में बैठेंगे|

तो आपके सामने आत्मा जिस से बात करना चाहते हैं, वो आत्मा आ जाएगी और उस आत्मा से अपनी वार्तालाप करना प्रारंभ कर सकते है।

‌‌‌नागबली और नारायण बली विधि द्वारा आत्मा से बात कैसे करे ? How to talk to the soul through Nagbali and Narayan Bali Vidhi

NARAYAN VISHNU BHAGWAN

नागबली और नारायण बलि के उपाय के द्वारा किसी भी मृत आत्मा से बात कर सकते हैं। इस प्रयोग के द्वारा सबसे पहले जिस आत्मा से बात करना चाहते हैं उस आत्मा की मनपसंद खाने की चीजों को सामने रखकर एक जानकार या विशेषज्ञ तांत्रिक के सानिध्य में आत्मा से बात कर सकते हैं।

यह प्रयोग जब तांत्रिक अपने मंत्रों के द्वारा उस आत्मा को बुलाता है जिस आत्मा से आपको बात करने की इच्छा है तभी उस आत्मा से आप बात कर सकते हैं और बात करके उस से अपनी बात कह कर उसका उत्तर जान सकते हैं।

osir news

सूचना– हम अपने इस लेख के माध्यम से आत्मा से बात कैसे करें (aatma se kaise baat kare) इस विषय पर चर्चा करने के बाद यह बताना चाहते हैं यह जो उपाय ऊपर दिए गए हैं यह उपाय जब भी करें तो किसी विशेषज्ञ तांत्रिक या ओझा के ही सानिध्य में रहकर करें क्योंकि ऐसा न करने से अपने जीवन में कोई ना कोई नुकसान उठा सकते हैं इसलिए किसी तरह का नुकसान जीवन में ना हो इसी मंगल कामना के साथ शुभ आशीर्वाद।

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘
★ सम्बंधित लेख ★