जाने मारण,उच्चाटन,मनोकामना प्राप्ति और वशिकरण करने वाले बाबा और तांत्रिक का काला सच ! आप को कैसे लूटते है ढोंगी ?

💕❤ इसे और लोगो (मित्रो/परिवार) के साथ शेयर करे जिससे वह भी जान सके और इसका लाभ पाए ❤💕

दोस्तो अक्सर जब हम सब किसी बहुत गंभीर समस्या से गुजरते है, और उसके हल करने का कोई तरीका नही समझ आता तो बहुत से लोग इसके लिए बाबा और तांत्रिको का सहारा लेते है अपनी समस्याओं को सुलझाने के लिए पर अधिकतर तो बस केवल ठगी के शिकार होते है | दोस्तो प्लीज इस पोस्ट को अंत तक पढ़े उसके बाद आप खुसी से मुझे नास्तिक कह सकते है ।

इसलिए आज हम इन फ्रॉड बाबाओ की पोल खोलने के लिए यह पोस्ट लाये है पर कुछ लोग तो यह पोस्ट पूरी पढ़ेंगे भी नही ,यह सोच कर की मै कुछ जानता ही नही हु, और वह फिर से अंधविश्वास के दल-दल में फस जाएंगे  ।

दरसल अपने भारत में या यूं कहें की पूरे विश्व मे ही ऐसे 99% तांत्रिक,बाबा,मौलवी,पादरी और ओझा केवल लोगो को ठगने के अलावा कुछ नही करते और आप जैसी आम भोली भाली जनता उन के बहकावे में भी आ जाति है इसकी वजह है आम लोगो का भयंकर रूप से परेसान होना !

चलिये पहले यह समझते है कि इन

बाबाओ का यह बिजनेस चलता कैसे है ?

आप सोच रहे होंगे कि मए इसे बिजनेस क्यों कहा रहा हु तो मित्र अगर कंही पर भी किसी कला,सर्विस या प्रोडक्ट से रुपया कमाया जाता हो तो उसे बिजनेस ही कहेंगे ।

अब आ जाते है इन बाबाओ के बिजनेस मॉडल पर तो दोस्तो इनका बिजनेस संभावना गणित Probability mathematics के आधार पर चलता है, जी हा आप ने सही सुना वही math जिस आधार पर जुआ (गैम्बलिंग) खेला जाता है जिस पर बड़े-बड़े जुए के अड्डे casinos चलते है ।

बस यंहा फर्क ये होता है कि इसमें उनकी बोट (पहली चाल राशि) वह स्वयं नही बल्कि आप जैसी भोली भाली जनता लगाती है, इसको एक प्रकार से पूंजी भी कह सकते है , और इसमें उनके जीतने के चांसेज 50-50% होते है या तो काम होगा या फिर नही होगा ! काम हुआ तो उनको और राशि मिलेगी और न हुआ तो पहले (दक्षिणा) छोटा मुनाफा तो मिल ही जाता है ।

यह भी देखे :

 

बाबा लोगो को अपनी बातो में कैसे फसाते है ?

ये बाबा लोग समय के साथ बातचीत में इतने निपुण हो जाते है कि वो आप को ऐसे गुमराह करंगे की आप उनकी बातों में कब आ जाएंगे आप को पता भी नही चलेगा ,खास कर महिलाएं इनका ज्यादा शिकार होती है इसकी वजह है उनका संवेदनशील और भाउक होना ।

बाबा लोगो की मनोकामना कैसे पूरी कर देते है ?

दरसल वो आप जैसे बहुत से लोगो को मारण,उच्चाटन,वशिकरण और मनोकामना प्रप्ति जैसी सर्विसेज (सेवा) देते है , जिसमे से हो सकता है कुछ लोगो का काम हो जाये उसकी वजह कोई भी हो सकती है उनके द्वारा किये गए कार्य,मेहनत या कुछ बार किस्मत भी पर यकीन मानिए इसमे उस कार्य के होने में बाबा या तांत्रिक का बिल्कुल कोई योगदान नही होता है |

परन्तु  जब कार्य हो जाता है तो हम बिना कुछ सोचे समझे सारा का सारा क्रेडिट उन बाबा जी को दे देते है | और उनको उनकी फीस(दछिना) भी देते है, पर जो सबसे बड़ी बात है वो ये की हम वो लोग बाबा जी की फ्री के मार्केटिंग एजेंट बन जाते है और अपने 50 या इससे ज्यादा मित्रों, सगे-संबंधियों को उन बाबा जी के बारे में बताते है जिनमे से बहुत लोग तो बस अपने मित्र के यकीन के आधार पर ही उस बाबा पर यकीन करने लगते है !

अब आते है उन लोगो पर जिनकी मनो कामना पूरी नही होती है , यंही पर आता है धर्म का खेल दरसल हमारे अंदर अपने धर्म के प्रति इतनी गहरी श्रद्धा होती है कि, वो लोग उन बाबा के बारे में यह सोच कर की इनको जानकारी नही है , अगले बाबा या तांत्रिक के खोज में निकल जाते है , और फिर तब तक इन फ्रॉड बाबा लोगो के चक्कर में फसते रहते है जब तक उन का काम न हो जाये |

अब आप ही सोचो दोस्तो अगर आप को लूडो के खेल में पासे (डाइस) को तब तक चलने के लिए बोला जाए जब तक 1 न आ जाये , तो सोचो दोस्तो क्या कभी 1 आएगा ही नही ? बिल्कुल आएगा क्योकि उस पासे Dice में 1 आने की संभावना 6 में से 1 है। और बाबा लोगो के खेल में तो बस yes/no यानी कि बस केवल 2 में से 1 तो दोस्तो किसी बार तो काम हो ही जायेगा ।

अच्छा जो सबसे गजब की बात है वो ये की वही जब हमारा काम हो जाता है तो हम पचासों लोगो को उन बाबा के बारे में बताते है वन्ही जब काम नही होता तो हम अपनो या 1-2 बहुत घनिष्ठ मित्र से ज्यादा लोगो को यह नही बताते की फलाने बाबा ढोंगी है ! तो इससे इनकी पब्लिसिटी तो जल्दी हो जाती है किन्तु निगेटिविटी ज्यादा नही फैलती , इसी लिए बाबा लोग बहुत तेजी से अपने फॉलोवर एकत्रित कर लेते है !

बाबा पैसे कैसे कमाते है ?

चलिये अब बताते है ये रुपये कमाने के लिए कौन कौन से हथकंडे अपनाते है :

डरा कर :

यह आप को आप के भविष्य के लिए या फिर किसी प्रिय से दूरि या व्यापार में होने वाले नुकान के बारे में बता कर और डरा कर उससे आप को बचाने के लिए आप से रुपये लेते है , यह कह कर की वो इसके लिए यज्ञ या फिर कोई अजीब से क्रिया करेंगे या कोई तंत्र-मंत्र करेंगे जिसमे पूजा सामग्री के लिए खर्च तो आप को देना ही पड़ेगा ।

समस्या निवारण के लिए :

जब आप इनसे कोई समस्या बताते है तब यह आप को बता देंगे कि इसके लिए तो फला तरह ही पूंजा या फिर हमें शमसान जैसे जगह पर भयानक तरह की क्रिया करनी पड़ेगी इसके लिए आप से रुपये चार्ज करते है।

यह भी देखे :

 

काम होने के बाद फीस किन्तु पूंजा के लिए पहले :

यह बाबाओ द्वारा ठगने का सबसे फेमस और बेहतरीन तरीका है इसमें वह दोनों तरह के लोगो से रुपया कमाते है ! चाहे जनता का काम हो या न हो , दरसल ये ढोंगी लोग आम भोली भाली जनता को पहले तो एक बड़ी सी फीस बताते है पर साथ ही यह कह देते है कि यह आप को काम होने के बाद देनी है |

(हालांकि ऊपर हम लोग समझ चुके है कि इस तरह भी वो 50% लोगो से रुपया कमा सकते है) किन्तु यंहा पर वो पहले ही उस क्रिया के लिये पुंजा सामग्री मांगते है पर उस पुंजा सामग्री में वो इतनी अजीबो-गरीब चीजे लिखते है,  कि अगर आप उन्हें खोजने लगे तो आप की पूरी जिंदगी गुजार जाए ऐसी लिस्ट देख कर लोगो को रुपया देना ही आसन लगता है और वो तांत्रिक उन रुपयों से कोई सामान नही खरीदते और वह उन का  मुनाफा होता है ।

ये तो वही हो गया कि दहेज में हम को कुछ नही चाहिए बस अपनी बिटिया को गाड़ी, बंगला दे देना ।

तो दोस्तो अब तो आप की समझ मे आ गया होगा कि क्या झोल है और दुनिया कितनी गोल है । मै जानता हूं कुछ लोग अब भी  पोस्ट पढ़ने के बाद भी इन चक्करो में अवश्य फसेंगे दरसल कुछ समस्याएं होती ही इतनी विकट है कि हम उन से पीछा छुड़ाने के लिए कुछ भी कर सकते है !

चलिये अब किसी अगली पोस्ट में इस पर आगे की बात करेंगे अभी के लिए इस पोस्ट को पढ़ने के लिए धन्यवाद और इसे अपने मित्रों और परिवार जनों के साथ व्हाट्सएप्प या फेस बुक पर अवश्य शेयर करे शायद आप की तरह उनकी भी आंखे खुले और ऐसे ढोंगियों ही दुकाने बन्द हो !

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेअर करे, और इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे|


💕❤ इसे और लोगो (मित्रो/परिवार) के साथ शेयर करे जिससे वह भी जान सके और इसका लाभ पाए ❤💕

आप को यह पोस्ट कैसी लगी  हमे फेसबुक पेज पर अवश्य बताये या फिर संपर्क करे |

यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले |

 

यदि मन में कोई प्रश्न या जानकारी है तो संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उसका जवाब देंगे |

हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने के लिए धन्यवाद !

✤ यह लेख भी पढ़े ✤

(Visited 89 times, 1 visits today)