बंदर का घर में आना शुभ या अशुभ जाने धन मिलेगा या बर्बादी | Bandar ka ghar me aana shubh ya ashubh

बंदर का घर में आना शुभ या अशुभ Bandar ka ghar me aana shubh ya ashubh : हेलो दोस्तो नमस्कार आज हम आप लोगों को इस लेख के माध्यम से बंदर का घर में आना शुभ या अशुभ इसके बारे में बताएंगे क्या आप जानते हैं बंदर बहुत ही बुद्धिमान और चतुर जानवर होते हैं बंदर का दिमाग तेज और होशियार होता है वैसे तो इंसान भी बंदर को देखना पसंद करते हैं.

क्योंकि यह है ही मजेदार कि सब लोग बंदर को देखना पसंद करते हैं वैसे तो आप लोगों ने बंदरों को गांवों में देखा होगा शहरों में भी दिखाई देते हैं अक्सर शहरों में ऊंची इमारतों और पेड़ों पर छलांग लगाते हुए दिखाई देते हैं.

बंदर का घर में आना शुभ या अशुभ,,,, घर में गिरावट का आना शुभ होता है या अशुभ,,,, बंदर को रात में दिखाई देता है या नहीं,,,, बंदर किस देश का राष्ट्रीय पशु है,,,, बंदर की विशेषताएं,,,, बंदर का जीवनकाल कितना होता है?,,,, बंदर मर जाए तो क्या करना चाहिए,,,, बिल्ली का घर में मल त्याग करना,,,, sapne me बंदर का घर में आना शुभ या अशुभ,,,, सपने में बंदर को भागते हुए देखना,,,, sapne mein bandar ko bhagte hue dekhna,,,, sapne mein bandar ko khate hue dekhna,,,, sapne mein bandar ko dekhna kya hota hai,,,, sapne mein bandar ko dekhna kaisa hota hai,,,, sapne me bandar ko bhagte dekhna,,,, sapne mein bandar ko gusse mein dekhna,,,, sapne mein bandar ko marte hue dekhna,,,, sapne mein bandar ko dekhne ka matlab,,,, sapne mein bandar ko bhagana,,,, sapne me bandar ko roti dena,,,, sapne mein bandar kutta dekhna,,,, bandar ka ghar me aana shubh ya ashubh,,,, ghar mein bandar ka aana shubh ya ashubh,,,, bandar ka ghar mein aana,,,, bandar ka ghar me aana,,,, ghar mein bandar aane ka matlab,,,, sapne me bandar ka ghar me aana,,,, sapne mein bandar dekhna shubh hota hai ya ashubh,,,, hot ka fadakna shubh ya ashubh,,,, bandar ka marna shubh ya ashubh,,,, aam ka ped ghar mein shubh hota hai ya ashubh,,,, ghar mein mirchi ka paudha lagana shubh hai ya ashubh,,,, anar ka ped ghar mein lagana shubh hai ya ashubh,,,, ghar mein bandar ka aana,,,, ghar mein bandar aana,,,, bandar ka ghar mein aana kaisa hota hai,,,, बंदर का घर में आना कैसा होता है,,,, बंदर का घर में आना,,,, bandar ka ghar mein aana shubh ya ashubh,,,, bakri ke ghar ko english mein kya kahate hain,,,, bandar ka ghar,,,, ghar mein bandar ka aana kaisa hota hai,,,, bandar ghar me aana,,,, ghar me achanak bandar ka aana,,,, sapne me ghar me bandar dekhna,,,,

कभी-कभी तो उछल कूद करते हुए बंदर हमारे घर तक भी आ जाते हैं और उसे गंभीर परिस्थिति में घर का मालिक सोचता है कि बंदर का घर में आना शुभ या अशुभ अगर आप भी इस विषय की जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं. तो हमारे इस लेख को अंत तक अवश्य पढ़ें क्योंकि आज हम आप लोगों को कुछ ऐसी रोचक बातें बताने वाले हैं बंदर के विषय में जिन को सुनने के बाद आप बहुत ही प्रसन्न हो जाएंगे कि काश मेरे घर में बंदर आ जाते हैं.

इसलिए आज हम आप लोगों को इस लेख के माध्यम से बंदर का घर में आना शुभ या अशुभ इसके बारे में बताएंगे बंदर से जुड़ी और कुछ अन्य रोचक बातें बताएंगे अगर आप इन सारी चीजों की संपूर्ण जानकारी प्रदान करना चाहते हैं तो हमारे इस लेख को अंत तक अवश्य पढ़ें।

बंदर का घर में आना शुभ या अशुभ | Bandar ka ghar mein aana shubh ya ashubh

अब आप लोग सोच रहे होंगे कि क्या बंदर का घर में आना शुभ या अशुभ ऐसा कुछ होता है तो आज हम आप लोगों को बताने वाले हैं कि अगर आपके घर में बंदर आ जाता है तो आप सोच में ना डूबे हमारे इस लेख को पढ़ें और समझें कि घर में बंदर आने का क्या मतलब हो सकता है.

अगर आपके घर में बंदर आ जाता है तो आप यही सोचते हैं कि क्या बंदर का आना घर में शुभ या अशुभ लेकिन आज हम आप लोगों को बता दें कि बंदर अगर आपके घर में आ जाता है तो उसे ना ही शुभ माना जाता है और ना ही अशुभ माना जाता है बल्कि अगर बंदर आपके घर में आ जाता है.


red monkey

तो इससे आपको दुगना नुकसान उठाना पड़ता है क्योंकि बंदर शांत प्रति वाला होता है तो आपके घर में आकर चला जाता है लेकिन अगर उसी जगह कोई सरफिरा बंदर आपके घर में घुस जाए तो आपके घर में मौजूद सभी वस्तुओं को इधर-उधर करके नुकसान पहुंचा सकता है।

ऐसे में अगर आपके घर के अंदर बंदर आ जाता है तो उस बंदर को बिना छेड़े घर में घुसने देना चाहिए वह आपके घर के किसी भी सामान को हाथ नहीं लगाता है और वह अपने आप निकल जाता है

अगर आपने उस बंदर को भगाने की कोशिश की तो वह पक्का नुकसान पहुंचाएगा इसीलिए बंदर को छेड़े बिल्कुल भी मत अब अगर आप यह जानना चाहते हैं कि घर में बंदर आने से क्या होता है या फिर बंदर आने से शुभ कार्य होता है या फिर अशुभ कार्य होता है तो आप इस बहन ने बिल्कुल भी मत पड़े क्योंकि अगर आपके घर में बंदर आता है तो ना उसे शुभ माना जाता है और ना ही अशुभ माना जाता है।

घर पर बंदर आने से क्या होता है ?

अगर आप यह सोच रहे हैं कि घर पर बंदर आने से कुछ होता है तो आज हम आप लोगों को बता दें कि घर में बाहर जाते हुए जातक को प्रातः काल में भाई और बंदर दिखाई दे तो बहुत शुभ माना जाता है.

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 865 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

केला खाने से क्या होता है ? केला में पायें जाने वाले पोषक तत्व के नाम और मात्रा ! What happens if you eat a banana?
अच्छा और मददगार बॉयफ्रेंड कैसे बने ? टॉप 10 क्वालिटीज जाने how to be a good boyfriend in hindi

अगर घर पर बंदर आने लगे तो इसके फलस्वरूप आपको धन प्राप्ति होने वाली है अगर आप घर से कहीं बाहर जा रहे हैं उसी समय आपको बंदर का शब्द सुनाई दे तो जिस भी कार्य के लिए आप घर से बाहर जा रहे हैं वह कार्य आपका शीघ्र ही सिद्ध हो जाएगा।

बंदर की हड्डी किस काम में आती है ?

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

अगर आप जानना चाहते हैं कि बंदर की हड्डी किस काम आती है तो आज हम आप लोगों को बताने वाले हैं कुछ जगह ऐसी है जहां पर बंदर की हड्डी का इस्तेमाल सेक्स पावर बढ़ाने के लिए किया जाता है. क्या आप जानते हैं कि सेक्स पावर को बढ़ाने के लिए कुछ लोग बंदर की हड्डियों का उपयोग करते हैं इसके अलावा बंदर की हड्डियों का उपयोग कुछ तांत्रिक करते हैं।

सपने में बंदर का घर में आना शुभ या अशुभ | Sapne me bandar ko ghar me aana shubh ya ashubh

वैसे तो सभी लोग पूछते हैं कि अगर सपना देखा जाए तो क्या वह सच होता है तो आज हम आप लोगों को बताएंगे कि सपने में बंदर का घर में आना शुभ या अशुभ अगर आप जानना चाहते हैं कि सपने में बंदर को अपने घर में आते हुए देखते हैं.

angry monkey

तो क्या यह शुभ संकेत या फिर अशुभ संकेत हो सकता है तो जी हां अगर आपने सपने में बंदर को घर में आते हुए देखा है तो यह आपके लिए शुभ संकेत होता है आपका सपना यह संकेत देता है कि आपका कोई परिचित दुश्मन आपको नुकसान पहुंचाने की तैयारी कर रहा है.

आपको आने वाले समय में भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है इसीलिए सपने में बंदर का घर में आना अगर आप देखते हैं तो इस सपने को देखने के बाद आप दोगुना सतर्क हो जाएं।

सपने में बंदर को भागते हुए देखना

अपने सपने में देखते हैं कि आपको किसी बंदर को भगा रहे हैं तो या सपना आप संकेत देता है कि आने वाले समय में आप काफी व्यस्त रहने वाले हैं इसीलिए जैसे ही आप या सपना देखते हैं कि बंदर को आप भगा रहे हैं तो यह सपना आपके लिए वृत्तीय जीवन वाला होता है।

FAQ : बंदर का घर में आना शुभ या अशुभ

घर में बंदर आ जाए तो क्या होता है?

अगर आप यह जानना चाहते हैं कि आपके घर में बंदर आ जाए तो आपको क्या करना है अगर आपके सपने में आपको बंदर दिखाई देता है तो यह एक अशुभ संकेत माना जाता है आपका सपना यह कहता है कि आपको जल्द ही आपका परिचय दुश्मन मिलने वाला है और आपको वह नुकसान पहुंचाने की तैयारी कर रहा है।

सुबह सुबह बंदर देखने से क्या होता है?

अगर आपके सपने में आपको बंदर दिखाई देता है तो आपको इसके विषय में जान लेना चाहिए कि अगर आपको बंदर दिखाई दे तो का क्या मतलब होता है बंदर को भगवान हनुमान जी का रूप माना जाता है और उनकी पूजा की जाती है ऐसा कहा जाता है कि अगर सपने में बंदर देखने तो हनुमान जी की कृपा आपके ऊपर हमेशा बनी रहती है और घर में सुख शांति का वास होता है।

बंदरों को खाना खिलाने से क्या होता है?

अगर आप कहीं पर बंदर को खाते या फिर खेलते हुए देखते हैं तो यह बहुत शुभ माना जाता है क्योंकि बंदर को मंगल ग्रह से जोड़ा गया है और बंदर को केला बहुत प्रिय होता है इसीलिए मंगलवार के दिन आपको बंदर को केला देना चाहिए अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको शुभ परिणाम देखने को मिलता है।

निष्कर्ष

जैसा कि आज हमने आप लोगों को इस लेख के माध्यम से बताया कि बंदर का घर में आना शुभ या अशुभ इस बारे में आपको हमने संपूर्ण जानकारी देने का प्रयास किया है इसके अलावा बंदर से जुड़ी कुछ आने जानकारी भी देने का प्रयास किया है.

osir news

अगर आपने हमारे इस लेख को अच्छे से पढ़ा है तो आपको इसकी संपूर्ण जानकारी प्राप्त हो गई होगी कि सपने में बंदर को भगाते हुए देखना इसकी जानकारी भी दी है तो उम्मीद करते हैं कि हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको अच्छी लगी होगी और आपके लिए उपयोगी भी साबित हुई होगी।

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

बॉयफ्रेंड के गुस्से को कैसे कम करें ? 7 उपाय How to reduce boyfriend anger?
5 झगड़ा मंत्र : दो लोगों में झगड़ा करवाने के पावरफुल मंत्र | Jhagda mantra
बगलामुखी मंत्र के नुकसान ,पूजा के नियम, मंत्र और विधि-विधान | Baglamukhi mantra ke nuksan
5 शरीर बांधने का शक्तिशाली मंत्र और उनकी सिद्ध विधि | शरीर बांधने का मंत्र : Sarir bandhne ka mantra
कलाई पर तिल का होना : दाई या बायीं कलाई पर तिल होने का मतलब जाने | kalai pe til hone ka matlab kya hota hai ?
★ सम्बंधित लेख ★