Top 10 delhi red light area name list और रेट With Location | टॉप 10 दिल्ली रेड लाइट एरिया नाम लिस्ट

delhi red light area name list | दिल्ली रेड लाइट एरिया नाम लिस्ट : नमस्कार दोस्तों हार्दिक स्वागत है आपका आज के इस लेख में आज इस लेख में हम आप लोगों को delhi red light area name list के विषय में जानकारी देने वाले हैं दिल्ली शहर के विषय में तो सभी लोग जानते होंगे क्योंकि दिल्ली भारत देश की राजधानी है.



delhi red light area name list, दिल्ली रेड लाइट एरिया नाम लिस्ट , दिल्ली रेड लाइट एरिया, delhi red light area, दिल्ली रेड लाइट एरिया का रेट, dillee red light ariya ka ret, दिल्ली रेड लाइट एरिया में जाते समय इन बातों का रखें ध्यान, dillee red light ariya mein jaate samay in baaton ka rakhen dhyaan, दिल्ली रेड लाइट एरिया कहां है, दिल्ली रेड लाइट एरिया से जुड़ी जानकारी, dillee red lait eriya kahaan hai , dillee red lait eriya se judee jaanakaaree , दिल्ली रेड लाइट एरिया जाने का सही तरीका, dillee red lait eriya jaane ka sahee tareeka,

लेकिन क्या आप लोग दिल्ली की रेड लाइट एरिया के नाम जानते हैं बहुत से लोग ऐसे हैं जो कि दिल्ली में ही रहते हैं लेकिन उन्हें दिल्ली की रेड लाइट एरिया के विषय में जानकारी नहीं है क्योंकि रेड लाइट एरिया शहर से हटे सुनसान इलाके में स्थित होते हैं इस लेख में हम दिल्ली रेड लाइट एरिया के नाम एवं दिल्ली रेड लाइट एरिया से जुड़ी समस्त जानकारी देने जा रहे हैं.

इसीलिए यदि कोई व्यक्ति दिल्ली में बिलॉन्ग करता है और दिल्ली की फेमस रेड लाइट एरिया का नाम जानकर वेश्यावृत्ति करने वाली महिलाओं के जिस्म का आनंद लेना चाहता है तो इस लेख में हमने इसके विषय की समस्त जानकारी दे रहे हैं बेहतर जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारे द्वारा दिए गए इस लेख को ध्यान पूर्वक अंत तक अवश्य पढ़ें.

♦ लेटेस्ट जानकारी के लिए हम से जुड़े ♦
WhatsApp ग्रुप पर जुड़े 
WhatsApp पर जुड़े 
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
Google News पर जुड़े 

दिल्ली रेड लाइट एरिया नाम लिस्ट | Delhi red light area name list

दिल्ली शहर के विषय में तो सभी लोग जानते होंगे कि दिल्ली भारत देश की राजधानी है जो कि जनसंख्या के हलचल से भरा हुआ शहर है यह शहर दिल्ली में रहने वाले लोगों को कई तरह के अनुभव प्रदान करता है दिल्ली में सांस्कृतिक स्थल से लेकर हर तरह के केंद्र हैं दिल्ली में बहुत से रेड लाइट एरिया के बीच क्षेत्र स्थित है.

आज के समय में ज्यादातर अमीर लोगों की यह इच्छा होती है कि वह अलग-अलग महिलाओं के साथ सेक्स का सम्भोग करें और इसके लिए उन्हें रेड लाइट एरिया के विषय में जानकारी चाहिए दिल्ली में रहने वाले बहुत से लोग दिल्ली की ही रेड लाइट एरिया के विषय में नहीं जानते हैं इसका कारण यह है.


https://hindi.oneindia.com/news/india/delhi-s-red-light-area-where-the-vote-is-valued-even-if-parties-are-not-504817.html

कि रेड लाइट एरिया ऐसी सुनसान जहग एवं आबादी से दूर बनाई जाती है जहां इतनी जल्दी कानूनी प्रशासन ना पहुंच सके यहां पर हम आप लोगों को delhi red light area name list के विषय में जानकारी दे रहे हैं यहां पर आप जाकर अपने मनपसंद की वेश्यावृत्ति करने वाली खूबसूरत महिला के जिस्म को खरीद कर उसके साथ यौन का सुख ले सकते हैं.

1. Kamathipura

दिल्ली रेड लाइट एरिया का कामाठीपुरा जिस्मफरोशी के धंधे के लिए फल फूल रहा क्षेत्र है जहां पर अमीर लोग महिलाओं की जिस्म को खरीदने के लिए आते हैं क्षेत्र में वेश्यावृत्ति करने वाली ऐसी बहुत सी महिलाएं रहती हैं जो अलग-अलग रेट लेकर पुरुषों के साथ उन्हें यौन सुख देती है.

2. Paharganj

पहाड़गंज नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास स्थित दिल्ली का एक रेड लाइट एरिया है जहां पर काफी लंबे समय से जिस्म को बेचने का धंधा होता है इस धंधे में बहुत से लोग जुड़े हुए हैं यहां प्रत्येक दिन ऐसे लोग आते हैं जो कि वेश्यावृत्ति करने वाली महिलाओं की बोली लगाकर उनके साथ रात गुजारते हैं.

3. Kalyanpuri Red Light Area

पूर्वी दिल्ली में स्थित कल्याणपुरी रेड लाइट एरिया का एक केंद्र है यह एक तरह की जिस्म को बेचने वाली महिलाओं का घर है जिन्हें साधारण भाषा में लोग वैश्या के नाम से जानते हैं कोई भी व्यक्ति क्षेत्र में जाकर वेश्याओं के साथ यौन सुख प्राप्त कर सकता है लेकिन इसके लिए उसे रेड लाइट एरिया की वेश्यावृत्ति करने वाली महिलाओं को जिसमें के बदले नगद पैसे देने पड़ते हैं.

4. Lajpat Nagar

लाजपत नगर दिल्ली रेड लाइट एरिया की एक जगह है इस रेड लाइट एरिया में जिस्म के प्यासे लोग वेश्यावृत्ति करने वाली महिलाओं के साथ अपनी प्यास बुझाने के लिए सैकड़ों लोग प्रतिदिन शाम सूरज जलने के बाद आते हैं.

Red light eriya

5. Tilak Nagar

अन्य रेड लाइट एरिया की तरह तिलक नगर भी दिल्ली का एक प्रसिद्ध रेड लाइट एरिया है यह रेड लाइट एरिया सुनसान जगह पर स्थित है इसीलिए ज्यादातर लोग तिलक नगर रेड लाइट एरिया के विषय में नहीं जानते हैं यहां पर जिस्म को बेचने का धंधा बहुत ही तेजी से चल रहा है

6. Karkardooma Red Light Area

कड़कड़डूमा रेड लाइट एरिया दिल्ली की एक फेमस जगह है जहां पर प्रतिदिन सूरज ढलने के बाद लोग महिलाओं के जिस्म का आनंद लेने के लिए आते हैं रात के समय में यहां वह सज समर कर तैयार होती हैं उसके बाद उनकी बोली लगाई जाती है बोली लगाने वाले इंसान इन महिलाओं के साथ सेक्स का भरपूर आनंद लेते हैं.

7. Budhwar Peth

यह दिल्ली के प्रसिद्ध रेड लाइट एरिया में से एक है यह एक ऐसा रेड लाइट एरिया का क्षेत्र है जहां जिस्मफरोशी का धंधा काफी लंबे समय से होता आया है यहां पर कुछ ऐसी वेश्याएं रहती है जो कि अपने जिस्म का व्यापार कर पैसे कम आती है यहां पर कोई भी व्यक्ति नगद रुपए देकर वेश्यावृत्ति करने वाली महिलाओं के साथ सेक्स का आनंद ले सकता है.

8. ole Market Red Light Area

गोल मार्केट दिल्ली की वेश्यावृत्ति करने वाली महिलाओं का एक व्यवसायिक केंद्र है इसे कुछ लोग गुप्त रेड लाइट एरिया के नाम से भी पुकारते हैं इस क्षेत्र में वेश्याओं के जिस्म का आनंद लेने वाले लोगों का आवागमन बना रहता है ऐसी गतिविधियां पूरी तरह से गैरकानूनी है लेकिन आज के समय में हवस के प्यासे लोग ज्यादातर दिल्ली की इन रेड लाइट एरिया में जाकर अपनी रातों को रंगीन करते हैं.

9. Nabi Karim

नबी करीम दिल्ली का एक छोटा एरिया है लेकिन यह रेड लाइट एरिया के काम के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है यहां महिलाओं के साथ सेक्स का आनंद लेने के लिए प्रतिदिन लोग आते जाते रहते हैं.

Red light eriya

10. GB Road

प्रसिद्ध जीबी रोड के विषय में तो सभी लोग जानते ही होंगे यह रोड दिल्ली से गुजरती है और इस रोड के पास दिल्ली का एक फेमस रेड लाइट एरिया स्थित है जोकि जिस्म का धंधा करने के लिए जाना जाता है जीबी रोड रेड लाइट एरिया के क्षेत्र में ऐसी बहुत सी वेश्यावृत्ति करने वाली महिलाएं रहती है.

जो कि अपने जिस्म को मजबूरी या फिर अपनी मर्जी से बेचकर पैसे कम आती है इसीलिए यदि कोई व्यक्ति दिल्ली में बिलॉन्ग करता है और वह दिल्ली के रेड लाइट एरिया में जाकर सेक्स का आनंद लेना चाहता है तो वह हमारे द्वारा बताए गए इन रेड लाइट एरिया में से किसी भी रेड लाइट एरिया में जा सकता है.

दिल्ली रेड लाइट एरिया | Delhi red light area

वैसे तो दिल्ली में कई फेमस रेड लाइट एरिया है लेकिन यदि अगर हम बात दिल्ली के सबसे फेमस रेड लाइट एरिया के विषय में करें तो दिल्ली की जीबी रोड रेड लाइट एरिया के लिए काफी फेमस है यह रेड रोड मुख्यता सेक्स वर्कर्स वैश्यालय आदि के लिए ही जानी जाती है.

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

इस एरिया में रात में वेश्यावृत्ति करने वाली महिलाओं के जिस्म का व्यापार खुलता है जहां पर दिल्ली के क्षेत्र के हवस के प्यासे लोग पैसे देकर महिलाओं के जिस्म का आनंद लेने आते हैं रेड लाइट एरिया को भारत देश में गैरकानूनी घोषित किया गया है और इसके ऊपर कई तरह के प्रतिबंध भी लगाए गए हैं.

लेकिन फिर भी आज के समय में देश के बहुत से स्थानों पर रेड लाइट एरिया के केंद्र मौजूद हैं जहां रात के समय में अमीर लोग पैसे लेकर अपने जिस्म को बेचने वाली महिलाओं के साथ सेक्स का आनंद लेते हैं रेड लाइट एरिया ना सिर्फ अविवाहित लोग भी जाते हैं बल्कि बहुत से शादीशुदा लोग भी रेड लाइट एरिया में जाना पसंद करते हैं.

red light area

रेड लाइट एरिया जहां तक हो सके जाने से बचना चाहिए क्योंकि जो रेड लाइट एरिया जाने लगता है उसे अलग-अलग तरह के जिस्म का आनंद लेने की आदत पड़ जाती है जिसकी वजह से वह अपने घर परिवार को भूल कर सब कुछ वैश्यालयमें लुटा देता है दुनिया ने चाहे जितनी प्रग ति कर ली हो लेकिन आज ही बहुत सी महिलाएं अपने जिस्म को बेचने के लिए मजबूर हैं.

दिल्ली रेड लाइट एरिया का रेट | Dillee red light ariya ka ret

रेड लाइट एरिया में धंधा करने वाली वैश्याए अपने रेट को लम्हों में फाइनल कर लेती हैं रेड लाइट एरिया का रेट हजार रुपए से स्टार्ट होकर लाखों तक हो सकता है फिलहाल इसके विषय में कोई निश्चित मत उपलब्ध नहीं है क्योंकि रेड लाइट एरिया की वेश्यावृत्ति करने वाली महिलाओं का रेट उनकी खूबसूरती एवं जवानी के हिसाब से निर्धारित होता है.

दिल्ली रेड लाइट एरिया में काम करने वाली ज्यादातर वेश्याएं मजबूरी में अपने जिस्म को बेचती हैं जो कोठे में वेश्याएं होती है उन्हें 10 से 12 साल की उम्र में ही अगवा कर लिया जाता है और फिर उन्हें कोठे पर बेच कर उनसे जबरदस्ती जिस्म को बेचने का व्यापार करवाया जाता है.

दिल्ली रेड लाइट एरिया में जाते समय इन बातों का रखें ध्यान | Dillee red light ariya mein jaate samay in baaton ka rakhe dhyan

दिल्ली में रेड लाइट एरिया की बहुत ही फेमस जगह है जहां पर जिस्म को बेचने का व्यापार प्राचीन काल से ही होता आया है लेकिन दोस्तों हम आप लोगों को बता दें कि रेड लाइट एरिया से जुड़े कुछ ऐसे भी शख्स होते हैं जो कि अनजान लोगों को चकमा देकर उनके पैसे लूटने का काम करते हैं.

इसीलिए आप जब भी दिल्ली के किसी रेड लाइट एरिया में जाएं तो उससे पहले आपको रेड लाइट एरिया के किसी विश्वसनीय इंसान से बात कर लेनी चाहिए उसके बाद ही रेड लाइट एरिया में कदम रखना चाहिए क्योंकि कई बार लोग रेड लाइट एरिया में जाने के बाद फस भी जाते हैं

1. नशे से बचें

कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो कि रेड लाइट एरिया में आए नए शख्स को नशे का सेवन करा देते हैं जिसके बाद वह पूरी तरह से होश हवास खो देता है इसीलिए आपको रेड लाइट एरिया में जाते समय नशे का सेवन नहीं करना है और ना ही वहां पर पहुंचने के बाद किसी प्रकार का नशा करके सेक्स करना है आपको पूरा होशो हवास में रहना है.

alcohol

2. जेब कतरों से सावधान

रेड लाइट एरिया के काम से जुड़े ही कुछ लोग अनजान लोगों को चकमा देकर उनके पैसे छीनने का काम करते हैं इसीलिए आपको रेड लाइट एरिया में जाने के बाद सावधान रहना चाहिए

3. अनजान व्यक्तियों से बचें

रेड लाइट एरिया में जाने से पहले किसी विश्वसनीय एवं रेड लाइट एरिया में संपर्क रखने वाले इंसान से बात कर ले क्योंकि कई बार लोग अनजान व्यक्तियों के संपर्क में आ जाते हैं जो उन्हें रेड लाइट एरिया के बजाय किसी अन्य स्थान पर पहुंचाकर उन्हें हानि भी पहुंचा सकते हैं.

FAQ: delhi red light area name list

दिल्ली का सबसे फेमस रेड लाइट एरिया कौन सा है ?

दिल्ली के रेड लाइट एरिया में सबसे फेमस रेड लाइट जीबी रोड का रेड लाइट एरिया है जहां प्रत्येक दिन बहुत से जिस्म के प्यासे लोगों की रातें रंगीन की जाती है.

रेड लाइट एरिया में क्या होता है ?

दिल्ली रेड लाइट एरिया जिस्म के व्यापार का एक केंद्र है जहां वेश्यावृत्ति करने वाली महिलाएं नगद पैसे लेकर लोगों के साथ करती है.

दिल्ली रेड लाइट एरिया कैसे जाएं ?

यदि आप में से कोई व्यक्ति दिल्ली के प्रसिद्ध रेड लाइट एरिया में जाकर वेश्यावृत्ति करने वाली महिलाओं के साथ सेक्स करना चाहता है तो उसे इसके लिए वैश्यालय से संपर्क रखने वाले व्यक्ति से बात करनी चाहिए ताकि उसे वैश्यालय में प्रवेश करने के बाद किसी भी तरह की समस्या ना हो.

निष्कर्ष

दोस्तों जैसा कि आज इस लेख के माध्यम से हमने आप लोगों को delhi red light area name list के विषय में जानकारी दी है इसके अलावा दिल्ली रेड लाइट एरिया क्या है रेड लाइट एरिया का रेट कितना होता है दिल्ली रेड लाइट एरिया जाते समय कौन सी बातों का ध्यान रखना चाहिए.

इसके विषय में हमने आप लोगों को इस लेख में विस्तार पूर्वक संपूर्ण जानकारी दी है अगर आपने हमारे द्वारा दिए गए इस लेख को अच्छे से पढ़ा होगा तो आप लोगों को दिल्ली रेड लाइट एरिया नाम के विषय में समस्त जानकारी प्राप्त हो गई होगी हमें उम्मीद है कि हमारे द्वारा दी गई यह जानकारी आप लोगों को पसंद आई होगी और निश्चित ही आप लोगों के लिए फायदेमंद भी रही होगी .

osir news
यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
कोई सलाह देना है या हम से संपर्क करना है ? अभी तुरंत अपनी बात कहे !
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले .

यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !

 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन