आप के इन इलाकों में होता है धंधा 10 जगहों का पता और फ़ोन नंबर | Red light area near my location & phone number : near red light area

रेड लाइट एरिया नियर माय लोकेशन red light area near my location phone number : दोस्तों रेड लाइट एरिया एक ऐसा शब्द जिसके शब्दों का अर्थ अलग है लेकिन भाव अलग है क्योंकि रेड लाइट एरिया ऐसे स्थानों को चयनित किया जाता है जहां पर प्रमुख रूप से जिस्मफरोशी का धंधा होता है। देह व्यापार से जुड़ा यह धंधा किसी जगह का प्रमुख व्यापार होता है।



रेड लाइट एरिया नियर माय लोकेशन

देह व्यापार करने वाली लड़कियां और इनसे जुड़े पुरुष हर वक्त एक नई रेड लाइट एरिया के विषय में जानकारी करते हैं ऐसे में कई बार लोग इंटरनेट के माध्यम से या अन्य लोगों के माध्यम से red light area near my location को ढूंढते रहते हैं।

आज भारत जैसे देश में जिस्म व्यापार का धंधा बहुत तेजी से बढ़ा है इस धंधे में छोटे-छोटे घरों से लेकर बड़े बड़े घरों तक की लड़कियां और लड़के एक बड़े पैमाने पर बिजनेस करते हैं भारतीय सभ्यता के पैमाने पर इसे सबसे घटिया धंधा कहा जाता है और भारत सरकार द्वारा इसे प्रतिबंधित भी किया जा चुका है।

♦ लेटेस्ट जानकारी के लिए हम से जुड़े ♦
WhatsApp ग्रुप पर जुड़े 
WhatsApp पर जुड़े 
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
Google News पर जुड़े 

हजारों प्रयासों के बावजूद भी भारत जैसे देश में तमाम ऐसी जगह हैं जहां पर जिस्मफरोशी का व्यापार फल फूल रहा है इन स्थानों पर सरकार भी कुछ करने में असफल रहती है। यौन मिलन के शौकीन लोग आज इस धंधे को गुप्त रूप से संचालित करते रहते हैं.

जिसमें हजारों लड़कियां अपने देह व्यापार के माध्यम से इनकम का जरिया बना रखा हैं और एक मोटी कमाई करके अपना परिवार की  जीविका चलाती हैं।


रेड लाइट एरिया नियर माय लोकेशन | red light area near my location phone number

अगर आप भी red light area near my location के बारे में जानने के इच्छुक हैं और हमेशा इंटरनेट के माध्यम से या अन्य लोगों के माध्यम से जानने का प्रयास करते रहते हैं तो आइए हम आपको red light area near my location बताते हैं।

Red light eriya

भारत जैसे देश के साथ-साथ अन्य देश भी आज वेश्यावृत्ति के लिए मशहूर हैं इन देशों की विभिन्न जगहों पर वेश्यावृत्ति का धंधा फल-फूल रहा है जहां पर अनेकों महिलाएं अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए पैसा लेती  हैं भारत में इसे एक अच्छी नजर से नहीं देखा जाता है।

परंतु आज भी  लोग रेड लाइट एरिया में वेश्याओं या कॉल गर्ल के साथ अपनी रातें रंगीन करते हैं जो दिल्ली जैसे महानगरों में बहुत ज्यादा प्रचलित हैं आइए हम आपको कुछ red light area near my location की जानकारी देते हैं

1. सोनागाछी रेड लाइट एरिया पश्चिम बंगाल

भारत का कोई ऐसा क्षेत्र नहीं है जहां पर वेश्यावृत्ति का बिजनेस नहीं हो रहा है अर्थात आज भारत के सभी बड़े शहरों में जिस्मफरोशी का धंधा फल-फूल रहा है ऐसी स्थिति में सोनागाछी रेड लाइट एरिया पश्चिम बंगाल भारत का एक सबसे मशहूर रेड लाइट एरिया है।

सोनागाछी रेड लाइट एरिया पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में स्थित है जहां पर हजारों लड़कियां और काल गर्ल वेश्यावृत्ति का धंधा कर रहे हैं यह कोलकाता में शोभा बाजार के पास स्थित है जहां पर लगभग 11000 से अधिक वेश्याएं इस धंधे को कर रही है।

2. कमाठीपुरा रेड लाइट एरिया महाराष्ट्र मुंबई

red light aria in jaipur

कमाठीपुरा रेड लाइट एरिया भारत की आर्थिक नगरी मुंबई में स्थित है जो भारत का दूसरा सबसे बड़ा रेड लाइट एरिया है जहां पर 50,000 से अधिक काल गर्ल काम करते हैं। हालांकि आज के समय में यहां पर कमरों का किराया अधिक हो जाने के कारण अधिकांश काल गर्ल दूसरी जगहों पर शिफ्ट हो रहे हैं.

लेकिन आज भी कहीं ना कहीं इस स्थान को रेड लाइट एरिया का सबसे बड़ा एरिया माना जाता है।

3. बुधवार पेठ रेड लाइट एरिया पुणे

यह रेड लाइट एरिया पुणे में स्थित है जहां पर कभी सैकड़ों वेश्याओं के कोठे हुआ करते थे लेकिन आज यह एक व्यवसाय क्षेत्र के रूप में अधिक चर्चित हो चुका है जिसकी वजह से दिन में यहां पर काल गर्ल नहीं दिखाई देते हैं लेकिन रात होते ही रेड लाइट एरिया बन जाती है.

4. जी.बी रोड रेड लाइट एरिया

भारत के दिल्ली जैसे महानगर में जीबी रोड पर स्थित रेड लाइट एरिया वेश्यावृत्ति का सबसे बड़ा एरिया है जिसे आज के समय में गारस्टिन बास्टिन रोड के नाम से जाना जाता है। भारत जैसे शहर देश में वेश्यावृत्ति को कानूनी अपराध माना जाता है.

https://hindi.oneindia.com/news/india/delhi-s-red-light-area-where-the-vote-is-valued-even-if-parties-are-not-504817.html

इसीलिए यहां पर अधिकांशतः पुलिस के द्वारा छापामारी होती रहती है लेकिन फिर भी यहां पर बांग्लादेश और नेपाल जैसे देशों की लड़कियों के द्वारा देह व्यापार किया जाता है।

5. मीरगंज रेड लाइट एरिया

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

भारत के उत्तर प्रदेश जैसे प्रदेश में इलाहाबाद का मीरगंज वेश्यावृत्ति का एक प्रमुख केंद्र है जहां पर अंग्रेजी जमाने में कोठे के ऊपर मुजरा हुआ करते थे और यहां पर ज्वेलरी बाजार भी काफी प्रसिद्ध है अन्य शहरों की अपेक्षा इलाहाबाद का मीरगंज रेड लाइट एरिया का प्रमुख एरिया है

6. रेड लाइट एरिया लखनऊ

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के अंदर वेश्यावृत्ति का धंधा रात्रि के अंधेरों में चरम स्थिति में देखने को मिलता है यहां पर चारबाग रेलवे स्टेशन,1090 चौराहा, समतामूलक चौक गोमती नगर, बर्लिंगटन चौराहा अमीनाबाद, Cash and Pay Colony, Charbagh Lucknow Uttar Pradesh, बंगला बाजार, तेलीबाग आदि।

lucknow

लखनऊ के अंदर इन जगहों पर जिस्मफरोशी का धंधा रात्रि में बहुत अधिक होता है जिन्हें रेड लाइट एरिया के रूप में जाना जाता है।

7. रेशमपुरा, ग्वालियर

मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में जिस्म फरोशी का धंधा रेशम पुरा में होता है जो ग्वालियर के राजसी घराने सिंधिया परिवार की सरजमी पर है यहां पर विदेशी लड़कियों के साथ भारत की अनेकों मॉडल कॉलेज गर्ल भी शामिल होती हैं।

यहां पर कॉल गर्ल्स के माध्यम से ऑफिस खोले जाते हैं जहां पर इंटरनेट के माध्यम से और मोबाइल के द्वारा ग्राहकों को सूचनाएं दी जाती हैं यहां पर ठेकेदारी में भी जिस्मफरोशी का धंधा होता है।

8. शिवदासपुर, वाराणसी

Red light eriya

भारत की धार्मिक पवित्र स्थली शिवदासपुर वाराणसी की कई ऐसी पुरानी गलियां हैं जहां पर वेश्यावृत्ति का धंधा फल-फूल रहा है यहां पर मशहूर दालमंडी में जिस्मफरोशी का धंधा बड़े पैमाने पर होता है।शिवदासपुर वाराणसी रेलवे स्टेशन से लगभग 3 किलोमीटर दूर है जहां पर कानूनी प्रतिबंध होने के बावजूद भी लड़कियां ग्राहकों को पारंपरिक तरीके से अपनी ओर आकर्षित करती  हैं।

9. गंगा-जमुना, नागपुर

महाराष्ट्र की राजधानी नागपुर मे गंगा यमुना जो इतवार इलाके में आता है जहां पर देह व्यापार बड़े पैमाने पर होता है इसके साथ-साथ यहां पर तस्करी भी होती है  जिसकी वजह से यहां पर आपराधिक गतिविधियां ज्यादा होती हैं

10. मेरठ, कबाड़ी बाजार

Red light eriya

उत्तर प्रदेश के मेरठ जैसे शहर में कबाड़ी बाजार बहुत ही पुराना बाजार है जहां पर अंग्रेजों के जमाने से देह व्यापार का धंधा होता रहा है आज भी यहां पर ज्यादातर नेपाली लड़कियां जिस्मफरोशी का धंधा करती हैं जो एक रेड लाइट एरिया के नाम से घोषित है।

रेड लाइट एरिया फ़ोन नंबर | Red light Aria Phone number 

सोनागाछी रेड लाइट एरिया पश्चिम बंगाल +9129*89*499
गंगा-जमुना, नागपुर +9199*4869*7
मेरठ, कबाड़ी बाजार +9188*4869*7
शिवदासपुर, वाराणसी 91 977*5 0*52
रेड लाइट एरिया लखनऊ +9190*44*771
जी.बी रोड रेड लाइट एरिया 002585*569
बुधवार पेठ रेड लाइट एरिया पुणे  1454994541
कमाठीपुरा रेड लाइट एरिया महाराष्ट्र मुंबई 0095145655
नजदीकी रेड लाइट एरिया 129 545 4545
Red light area near my location +91 2626 44 **55

FAQ :

राजस्थान के रेड लाइट एरिया कौन कौन हैं ?

तिलावाला और भोजपुरा रेड लाइट एरिया राजस्थान के है।

रेड लाइट एरिया क्या है ?

रेड लाइट एरिया का शाब्दिक अर्थ है लाल प्रकाश है लेकिन जहां पर वेश्यावृत्ति का धंधा होता है उसे रेड लाइट एरिया कहा जाता है।

दुनिया का सबसे बड़ा रेड लाइट एरिया कौन है ?

थाईलैंड बैंकॉक और पेटपोंग मार्केट दुनिया के सबसे बड़े रेड लाइट एरिया के नाम से जाने जाते हैं

निष्कर्ष

आज के समय में जहां एक और देह व्यापार का धंधा अधिक हो रहा है वही लोग दिन प्रतिदिन red light area near my location की जानकारी भी लेते रहते हैं। इन जगहों का पता वही लोग करते हैं जो मिलन के शौकीन होते हैं। दोस्तों हालांकि जो लोग काल गर्ल के रूप में काम करते हैं या योन सुख प्राप्त करने के लिए रेड लाइट एरिया के विषय में जानते हैं या जानने का प्रयास करते हैं.

उन लोगों को इस देह व्यापार के बिजनेस में नहीं पड़ना चाहिए। देह व्यापार करने वाली लड़कियों से यदि कोई भी व्यक्ति संपर्क रखता है तो उनके अंदर कई ऐसी भयंकर बीमारियों का खतरा हो जाता है जो असाध्य बीमारी के रूप में जानी जाती है जैसे एड्स।

osir news
यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
कोई सलाह देना है या हम से संपर्क करना है ? अभी तुरंत अपनी बात कहे !
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले .

यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !

 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन