दुश्मन को पागल करने का टोटका : 5 कारगर टोटके और मंत्र | Dushman Ko Pagal karne ke totka

दुश्मन को पागल करने का टोटका | Dushman Ko Pagal karne ke totke : हेलो दोस्तो नमस्कार स्वागत है आपका हमारे आज के इस नए लेख में आज हम आप लोगों को इस लेख के माध्यम से दुश्मन को पागल करने का टोटका बताने वाले हैं क्या आप जानते हैं कि आजकल के इस कलयुग में कोई भी व्यक्ति प्रेम भाव से नहीं रहना चाहता है कोई भी व्यक्ति किसी से भी कुछ भी कारण से दुश्मनी कर लेता है.



दुश्मन को पागल करने का टोटका,, दुश्मन को पागल करने के उपाय,, दुश्मन को कैसे सबक सिखाएं,, दुश्मन को पागल करने का तरीका,, दुश्मन को पागल करने वाला उपाय,, Dushman Ko Pagal karne ke totke,, dushman ko pagal karne ka upay bataen,, dushman ko dur karne ka totka,, dushman ko parast karne ka totka,, dushman ko pagal karne ka taweez,, dushman ko pagal karne ka tarika,, dushman ko pagal karne ka mantra,, dushman ko pagal banane ka tarika,, दुश्मन को वश में करने का मंत्र और उसके उपाय,, दुश्मन को वश में करने का मंत्र उपाय ,, Dushman ko Vash Mein karne ka Mantra aur upay,,

आज के समय में कोई भी व्यक्ति किसी का अच्छा नहीं चाहता इस वजह से हमारे दुश्मन भी बढ़ जाते हैं और वह दुश्मन हमें किसी ना किसी बहाने चोट पहुंचाना या फिर परेशान करना चाहते हैं अब ऐसे में इंसान जाए तो कहां जाए। तो इसीलिए आज हम आप लोगों को इस लेख के माध्यम से दुश्मन को पागल करने का टोटका बताने वाले हैं.

अगर आपका दुश्मन आपको बार-बार परेशान कर रहा है और आप बहुत ही चिंता में है तो आपको चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि इस लेख में हम आपको दुश्मन को पागल करने का टोटका बताने वाले हैं.

♦ लेटेस्ट जानकारी के लिए हम से जुड़े ♦
WhatsApp ग्रुप पर जुड़े 
WhatsApp पर जुड़े 
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
Google News पर जुड़े 

इस टोटके की मदद से आप अपने दुश्मन को सबक सिखा सकते हैं अगर आप इस विषय को विस्तार से जानना चाहते हैं तो आप हमारे इस लेख को अंत तक अवश्य पढ़ें ताकि आप लोगों को इसकी संपूर्ण जानकारी प्राप्त हो सके और आप इसका सही तरीके से इस्तेमाल कर सकें।

दुश्मन को पागल करने का टोटका | Dushman Ko Pagal karne ke totke

अगर आप लोगों का दुश्मन को पागल करना चाहते हैं तो उसके लिए आज हम आप लोगों को कुछ ऐसे सरल टोटके बताने वाले हैं जिनको करने से आपके जीवन में दुश्मन से लेकर आने वाली हर परेशानियां दूर हो जाएंगे इसलिए दुश्मन को पागल करने के टोटके हमने नीचे दे दिए हैं।


1. दुश्मन को पागल करने के लिए नींबू और लोंग का टोटका

दुश्मन को पागल करने का यह एक बहुत ही सरल टोटका है आप नींबू की मदद से अपने दुश्मnन को पागल कर सकते हैं इसके लिए आपको एक नींबू लेना है और उस पर अपने दुश्मन का नाम लिख देना है.

Lemonनींबू

दुश्मन का नाम लिखने के बाद उस नींबू पर पांच लोंग गाड़ देनी है. उसके बाद आपको 11 बार “ओम नम: श्री हनुमंते” मंत्र का जाप करना है उसके बाद नींबू को किसी बहती हुई नदी में प्रवाह कर देना है अगर आप यह टोटका करते हैं तो यह आपके लिए बहुत ही कारगर साबित होगा।

2. दुश्मन को पागल करने का नमक से टोटका

अगर आप लोग अपने दुश्मन को पागल करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको नमक से टोटका करना चाहिए उसके लिए आपको पिसा हुआ नमक एक मुट्ठी प्ले लेना है उसके बाद आपको अपने ऊपर से 3 बार घुमाकर उतार लेना है उसके बाद उस नमक को अपने घर के दरवाजे के बाहर फेंक दें अगर आपको सिया प्रक्रिया 3 दिन तक लगातार करते हैं तो या टोटका करना आपके लिए बहुत ही लाभकारी होगा।

3. दुश्मन को पागल करने का ताबीज से टोटका

दुश्मन को पागल करने के लिए आप ताबीज का टोटका कर सकते हैं यह बहुत ही शक्तिशाली टोटका है इसके लिए आपको एक ताबीज बना लेना है ताबीज बनाने के बाद एक आका की झड़ का टुकड़ा लेना है उसके बाद आपको शनिवार के दिन स्नान आदि करने के बाद स्वच्छ वस्त्र धारण कर लेने और एक आसन पर बैठ जाना है.

उसके बाद आपको 21 बार इस मंत्र “ओम नमों वासुदेवाय भगवते स्वाहा” जाप करना है जाट के बाद आपको आक के टुकड़े का अभी इस बनाकर अपने गले में धारण कर लेना है इस टोटके से आपका दुश्मन आपके आसपास भी नहीं आएगा और वह पागल बना फिरता रहेगा।

4. दुश्मन को पागल करने के लिए मिर्च से करें यह टोटका

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

अगर आप अपने दुश्मन को पागल करना चाहते हैं तो उसके लिए आप चार काली मिर्च लेना है उसके बाद दक्षिण दिशा की ओर मुख करके बैठ जाना है और साथ में थोड़ी लकड़ी लेकर उसमें आग जला लेनी है अब आपको एक काली मिर्च अपने हाथ में लेकर नीचे दिए गए मंत्र का 11 बार जाप करना है.

Red chilli लाल मिर्च

“ला इल्लाहा अनहस इल्लाहू मनहस या मोहम्मद रसुल्लाही हस फला” उसके बाद आपको इस मंत्र का जाप करते हुए ऐसा कहना है कि इंसान को मेरे पास ले आओ या मंत्र जाप करना है यहां इस जगह पर आपको अपने दुश्मन का नाम लिख देना है इसी प्रकार आपको चारों काली मिर्च लेकर 11 बार मंत्र का जाप करना है.

अंत में चारों काली मिर्च अग्नि में डाल देना है। क्या टोटका आपके लिए बहुत ही फायदेमंद है इसको करने से आपका दुश्मन पागल हो जाएगा पर आपके जीवन में कोई भी समस्या नहीं रह जाएगी।

5. अपने दुश्मन को बीमार करने के लिए करें कपूर से टोटका

अगर आप अपने दुश्मन को बीमार करना चाहते हैं तो आप अपने दुश्मन को कपूर से बीमार कर सकते हैं इसके लिए आपको शनिवार के दिन अपने हाथों में सात लौंग लेना है उसके बाद आपको अपने दुश्मन का 21 बार नाम लेना है और सातों लौंग पर फूंक मारना है.

फिर अगले दिन जाने कि रविवार के दिन आपको सभी लोंग को कपूर में जलाकर उसमें भस्म कर देना है अगर आप यह उपाय लगातार 7 दिन तक करते हैं तो आपका दुश्मन अवश्य ही बीमार पड़ जाएगा इसीलिए आप इस उपाय को अवश्य करें।

दुश्मन को वश में करने का मंत्र/ उपाय  |  Dushman ko Vash Mein karne ka Mantra aur upay

spell vashikaran

  1. अगर आप अपने दुश्मन को अपने वश में करना चाहते हैं तो आपको इसके लिए चंदन , सिंदूर , लाल छोटी इलायची, काकड़ सिंगी और कंगनी इन सारी चीजों को मिलाकर धूप बना लेना है इस धूप को रोज सुबह शाम अपने घर में जलाना है इसे जलाते समय आपको अपने दुश्मन का नाम लेना है अगर आप यह प्रक्रिया को दिन तक लगातार करते हैं तो आपका दुश्मन आपके वश में आने लगेगा।
  2. अगर आप अपने शत्रु को अपने वश में करना चाहते हैं तो उसके लिए आपको अपने गले में वैजयंती माला धारण करना है इससे आपका शत्रुओं आपके वश में हो जाता है।
  3.  “ओम् क्षौं क्षौंभैरवाय  स्वाहा” अगर आप इस मंत्र का प्रतिदिन जाप करते हैं और इसके साथ एक छोटे से कागज के टुकड़े पर अपने शत्रु का नाम लिख उसके बाद उस कागज के टुकड़े को शहद की शीशी में डुबो दें शीशी में डुबोने के बाद आपको ढक्कन को बंद कर देना है उसके बाद देखिए आपके शत्रु का नाश कैसे हो जाता है।

FAQ : दुश्मन को पागल करने का टोटका

दुश्मन को पागल करने के लिए क्या करना चाहिए?

अगर आप अपने दुश्मन को पागल करना चाहते हैं तो उसके लिए आपको नमक ले रहा है और उसे अपने सिर पर से 3 बार उतार कर अपने दरवाजे के बाहर फेंक देना है इस टोटके को आप केवल एक ही दिन तक ही नहीं करना है बल्कि आपको इस टोटके को 3 दिन तक करना है उसके बाद ही आपका दुश्मन पागल हो जाएगा।

किसी को पागल बनाने के लिए क्या करना पड़ता है?

अगर आप किसी को पागल करना चाहते हैं तो उसके लिए आपको एक उपाय करने की आवश्यकता होती है अगर आप अपने प्रेमी को या प्रेम में पागल बनना चाहते हैं तो उसके लिए आपको सुबह नहा धोकर साफ-सुथरे वस्त्र धारण करने के बाद आपको किसी साफ-सुथरी जगह पर और शांत जगह पर बैठ जाना है जहां पर बिल्कुल भी शोर-शराबा ना होता हो। उसके बाद आपको मां पार्वती की फोटो को स्थापित कर लेना है और मां पार्वती के मंत्र का 108 बार जाप करना है। इसको करने से आप किसी को भी पागल ही कर सकते हैं।

काली मिर्च से दुश्मन को कैसे बर्बाद करें?

अगर आप लोग अपने दुश्मन का नाश करना चाहते हैं तो आपको इसके लिए दीपावली के दिन काली मिर्च लेकर "ऊं क्लीं " बीज मंत्र का जाप करना है उसके बाद अपने परिवार के सदस्यों के सिर पर से घुमा कर दक्षिण दिशा की ओर फेंक देना है ऐसा करने से आपका शत्रु शांत हो जाता है और आपके घर में नकारात्मक ऊर्जा हट जाती है इसके लिए आपको काली मिर्च के साथ से 8 दाने लेकर अपने घर के किसी भी कोने में दीए में जला कर रख देने हैं।

निष्कर्ष

जैसा कि आज हमने आप लोगों को इस लेख के माध्यम से दुश्मन को पागल करने का टोटका बताया उसके साथ अब अपने दुश्मन को अपने वश में कैसे किया जाता है उनके मंत्र और उनकी संपूर्ण विधि बताई है आप चाहे तो इन तो उसको को कर सकते हैं लेकिन अगर आप यह टोटके अपने आप करते हैं.

तो आपको नुकसान हो सकता है तो इसकी जिम्मेदारी मैं स्वयं नहीं ले सकता इसीलिए ध्यान रहे इस टोटके को आप तांत्रिक से करवा सकते हैं उम्मीद करते हैं हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको अच्छी लगी होगी और आपके लिए उपयोगी भी साबित हुई होगी।

osir news
यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
कोई सलाह देना है या हम से संपर्क करना है ? अभी तुरंत अपनी बात कहे !
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले .

यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !

 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन