तांत्रिको वाली असली हत्था जोड़ी सिद्ध मंत्र और Hatha Jodi के फायदे | Hatha Jodi : अथाह धन प्राप्ति, शत्रु नाश और सम्मान वृद्धि

हत्था जोड़ी Hatha Jodi : दोस्तों हिंदू सनातन धर्म में प्रकृति में उपस्थित सभी चीजों को ईश्वर सदृश मानकर पूजा आराधना साधना की गई है हम एक तरफ आसमान में उपस्थित विभिन्न प्रकार के तारों नक्षत्रों को भाग्य से जोड़कर देखते हैं तो दूसरी तरफ धरती पर उपस्थित नदियां पर्वत वृक्ष आज की पूजा भी करते हैं.

Hatha Jodi

इन सब का विधि विधान से अगर पूजा अर्चना आराधना से सिद्ध किया जाता है तो हमें हमारी मनोकामना को पूर्ण करने की आशातीत सफलता मिलती है। प्रकृति में उपस्थित हजारों प्रकार की जड़ी बूटियों के बीच हमारी सफलता के लिए एक जड़ी बूटी Hatha Jodi भी है यह एक वृक्ष की जड़ होती है जिसके द्वारा वशीकरण जैसी क्षमता होती है।

वशीकरण की दुनिया में तमाम तरह की चीजों का प्रयोग किया जाता है उसमें हत्था जोड़ी का भी प्रयोग किया गया है जितने चामुंडा देवी का वास माना जाता है यह अत्यंत दुर्लभ जड़ है जिसे प्राप्त करना बड़ी मुश्किल होती है। हत्था जोड़ी प्रकृति विधिपूर्वक आमंत्रित करके प्राप्त किया जाता है.

इसे प्रमुख रूप से रवि-पुष्य, गुरु-पुष्य, नवरात्रि, ग्रहणकाल, होली, दीपावली जैसे शुभ अवसरों पर सिद्ध करके प्राप्त किया जाता है प्राप्त होने के बाद से चांदी की डिब्बी में सिंदूर के साथ रखा जाता है।Hatha Jodi सिद्ध करने के बाद किसी भी व्यक्ति को अपने बस में करने की प्रक्रिया की जा सकती है.

जिस व्यक्ति के पास हत्था जोड़ी होती है वह व्यक्ति किसी को भी अपने बस में कर सकता है और व्यक्ति के ऊपर चामुंडा देवी की कृपा बनती है।

हत्था जोड़ी क्या है ? | Hatha jodi kya hai ?

हत्था जोड़ी जो एक हाथ जैसा जुड़ा हुआ दिखाई देता है और इसे तंत्र मंत्र की दुनिया में प्रयोग किया जाता है जिसमें बहुत सारी अद्भुत शक्तियां निहित हो जाती हैं hatya Jodi नी चामुंडा देवी का वास माना जाता है और तांत्रिक वस्तु में एक प्रमुख वस्तु के रूप में प्रयोग किया जाता है।


Hatha Jodi

इसे सिद्ध करने के बाद व्यक्ति धन संपत्ति प्राप्त कर सकता है किसी का वशीकरण कर सकता है और अन्य तमाम तरह की शक्तियों को अपने बस में कर सकता है। hatha jodi ज्योतिष शास्त्र में बहुत ही उपयोगी माना गया है इससे धन की प्राप्ति की जाती हैं.

इस हत्था जोड़ी को अपने तिजोरिया घर में रखने से धन की कमी नहीं होती और जीवन में खुशहाली होती है इसे विधि-विधान पूर्वक घर में स्थापित किया जाता है जिसके फलस्वरूप व्यक्ति को तमाम तरह से खुशहाली आने लगती हैं।

हत्था जोड़ी कैसे सिद्ध करें ? | Hatha jodi kaise siddh kare ?

हत्था जोड़ी कई तरीकों से सिद्ध की जाती है इसके लिए आपको जिस उपयोग हेतु हत्था जोड़ी की जरूरत है उस अनुसार आप सिद्ध करें यह किसी भी मंत्र से सिद्ध करने के बाद किसी भी प्रकार के कार्य की सिद्धि के लिए प्रयोग की जा सकती है आइए जानते हैं हत्था जोड़ी सिद्ध करने के तरीके क्या है।

हत्था जोड़ी सिद्ध करने का पहला तरीका

हत्था जोड़ी को सिद्ध करने के लिए नवरात्रि के दिनों में या किसी शुभ दिन में शुभ योग में हत्था जोड़ी को स्नान कराकर दीप दिखाकर शुद्ध करें और नीचे दिए गए मंत्र को पढ़कर सिद्ध करें।

ओम किलि किलि स्वाहा

सिद्ध करने के बाद हत्था जोड़ी को चांदी की डिब्बी में सिंदूर कपूर और लौंग के साथ रख दें।

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 868 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

सपने में लड़की देखने का क्या मतलब अर्थ होता है ? शुभ या अशुभ What does it mean to see a girl in a dream ?
आत्मा से बात करने के 5 तरीके : मृत आत्मा से बात कैसे करे | aatma se kaise baat kare

इसके अलावा अगर आप हत्था जोड़ी को सिद्ध करना चाहती हैं तो होली के पहले किसी दिन हत्था जोड़ी को ले आए और तिल के तेल में डुबोकर रख दें 2 हफ्ते बाद गायत्री मंत्र से पूजा करें फिर तुलसी तथा इलायची के पत्तों के साथ चांदी की डिब्बी में रखें।

ओम भूर्भुव स्व: स्वाहा तत्सवितुर्वरेंयं भर्गो देवस्य धीमहि धियो यो न प्रचोदयात्।

Hatya Jodi सिद्ध करने का दूसरा तरीका

हत्था जोड़ी को सिद्ध करने के लिए किसी शुभ दिन और शुभ योग में सुबह स्नान करके अपने पूजा स्थल पर आसन बिछा कर बैठे और एक पीपल के पत्ते पर अपना नाम लिखकर हत्था जोड़ी के सामने रख दें तथा रुद्राक्ष की माला लेकर नीचे दिए गए मंत्र को 5 दिन लगातार तीन माला जप करें

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

मंत्र-

क्कः हत्थाजोडी मम् सर्वाःकार्य सिद्ध कुरू-कुरू स्वाहा।

हत्था जोड़ी सिद्ध करने का तीसरा तरीका

हत्था जोड़ी सिद्ध करने के लिए इस मंत्र का भी प्रयोग किया जाता है इस मंत्र से हत्था जोड़ी सिद्ध करने के लिए दुर्गा सप्तशती के दिन का चयन करें और 11000 बार इस मंत्र का जाप करें साधना के दौरान लाल रंग का प्रयोग करें और मां से मनोकामना की पूर्ति के लिए कहे.

 

“ज्ञानिनामपि चेतांसि, देवी भगवती ही सा।बलादाकृष्य मोहाय, महामाया प्रयच्छति”

इस मंत्र को होली या महाशिवरात्रि में भी सिद्ध किया जा सकता है इस दौरान आपको लाल रंग के आसन पर बैठकर लाल रंग की चौकी बनाएं और ढाई सौ ग्राम चावल की ढेरी बनाकर चांदी की डिब्बी में हत्था जोड़ी रखें और मां लक्ष्मी की प्रतिमा लगाएं अपने पास तांबे के लोटे में जल भरकर रखें इसके साथ गुरु पूजा गणेश पूजा करने के बाद गंध अक्षत और लाल पुष्प पूजा करके डालें तथा चंदन की माला को लेकर मंत्र जाप करें।

हत्था जोड़ी सिद्ध करने का साबर मंत्र

हाथ जोड़ी को सिद्ध करने के लिए गुरु गोरखनाथ जी का साबर मंत्र भी प्रयोग किया जाता है इस मंत्र से हत्था जोड़ी को सिद्ध कर सकते हैं यह मंत्र वशीकरण में भी काम आता है इस मंत्र को 108 बार जाप करें।

साबर मंत्र

“हत्थाजोड़ी अति महिमाधरी कामणगारी , खरी प्यारी , राज-प्रजा सब मोहनगारी सेवतफल पावे सब नरनारी , केसर कर्पूर से करू मैं पूजा, दुश्मन के बल को तू दे बुझा , मनइश्चित मांगू जो देवे , कहना कथन ही मेरा रखे , हत्थाजोड़ी मातु दुहाई , रखजे मेरी बात सवाई , मेरी भक्ति गुरु की शक्ति फुरो मंत्र ईश्वर वाचा ”।

मंत्र का जाप करने के बाद इसे चांदी की डिबिया में रखकर उसने केसर लॉन्ग और पुष्प रखते तथा लाल वस्त्र में बांधकर तिजोरी या अन्य शुद्ध स्थान पर रख ले और जो मंत्र के दौरान अक्षत रखे थे उनको उठाकर किसी ब्राह्मण को दान कर दें इससे आपकी हत्था जोड़ी अभिमंत्रित हो जाएगी।

धन और व्यापार के लिए हत्था जोड़ी मंत्र

cost

अगर खान और व्यापार में वृद्धि के लिए हत्था जोड़ी का प्रयोग करना चाहते हैं तो हत्था जोड़ी की पूजा करने के लिए नीचे दिए गए मंत्र को 108 बार जाप करें।

ओम श्रीं हीं क्लीं श्री महालक्ष्मये नमः

वशीकरण मंत्र

यदि आप हत्था जोड़ी सिद्ध करके किसी को वश में करना चाहते हैं तो नीचे दिए गए मंत्र का 108 बार जाप करें और उसके बाद इसे अपने दाहिने हाथ में धारण करें और जिस को बस में करना चाहते हो उससे बात करें आपकी बात मानेगा।

ॐ हॉ ग जू स: अमुक में वश्य वश्य स्वाहा

शिक्षा के लिए मंत्र

अगर आप पढ़ने लिखने में कमजोर हैं और शिक्षा प्राप्ति के लिए सिद्ध हत्था जोड़ी मंत्र प्रयोग में लाना चाहते हैं तो इस मंत्र से 108 बार जाप करके कार्य सिद्ध कर सकते हैं।

ओम श्रीं हीं क्लीं ऐं सरस्वत्ये नमः

हत्था जोड़ी से लाभ | Hatha jodi ke labh

हत्था जोड़ी

  1. सिद्ध हत्था जोड़ी घर में रखने से व्यक्ति को विभिन्न प्रकार से लाभ दिखाई देते हैं। आइए हम हत्था जोड़ी के लाभ के विषय में जानते हैं।
  2. अगर व्यक्ति को किसी भी प्रकार की चिंता है तो उससे मुक्ति पाने के लिए हत्था जोड़ी घर पर रखें जिससे आपकी हर प्रकार की चिंताएं दूर रहेगी।
  3. अनेकों लाइलाज बीमारी को दूर करने के लिए हत्था जोड़ी घर पर रखें और व्यक्ति को थोड़ी सी जड़ को काटकर पहना दे।
  4. अगर व्यक्ति मानसिक रूप से परेशान है और शांति नहीं मिलती है तो उस व्यक्ति के लिए हत्था जोड़ी की जड़ को धारण करना चाहिए जो से लाभ मिलता है।
  5. हत्था जोड़ी जिस घर में होती है उस घर में व्यापार में वृद्धि होती है और धन की वृद्धि होती है।
  6. Hatha Jodi जिस व्यक्ति के पास मिल जाती है वह व्यक्ति कितना भी कंगाल क्यों ना हो कुछ ही दिनों में मालामाल हो जाता है सभी प्रकार की परेशानियां दूर हो जाती हैं।
  7. किसी भी प्रकार की आर्थिक परेशानी होने पर अगर सिद्ध Hatha Jodi जोड़ी प्राप्त कर लेते हैं व्यक्ति के घर से सभी प्रकार की दरिद्रता दूर हो जाती है।
  8. हत्था जोड़ी तांत्रिक सिद्धियों से जुड़ी हुई है इसलिए अगर आपके पास हत्था जोड़ी होती है तो शत्रुओं से विजय प्राप्त कर सकते हैं मुकदमा पेशी में आपको हमेशा सफलता प्राप्त होती है।
  9. सिद्ध की हुई है Hatha Jodi अगर आपके घर में होती है तो आप वशीकरण और भूत प्रेत जैसी बाधाओं से भी छुटकारा प्राप्त कर सकते हैं
  10. अगर आपके पास हत्था जोड़ी है तो उसे किसी मंदिर में स्थापित कर दें और प्रतिदिन चामुंडा देवी के मंत्र का जाप करते हैं तो आपके महत्वपूर्ण कार्य हमेशा सफल रहेंगे।
  11. हत्था जोड़ी अपनी जेब में रखे जिससे आपको किसी भी महत्वपूर्ण कार्य में कोई बाधा नहीं होगी अगर आपके सब तो आपको परेशान करते हैं तो इसकी जड़ की ताबीज बनाकर पहन ले जिससे आपको शत्रु या विरोधी आपका कुछ नहीं कर सकते।
  12. व्यक्ति दिन भर कार्यकर्ता रहता है लेकिन उसका भाग्य उसका साथ नहीं देता है ऐसे में हत्था जोड़ी घर में रखने से भाग्य का होता है।
  13. सभी प्रकार की कार्यों की पूर्ति और मनोकामनाओं के लिए सिद्ध हत्था जोड़ी घर पर रखने से कार्य सफल हो जाते हैं।

हत्था जोड़ी होने पर ध्यान देने योग्य बातें | Hattha jodi hone par dhyan dene yogy bate

हत्था जोड़ी

osir news
  • अगर आपके पास हत्था जोड़ी है तो इस संबंध में किसी से कभी भी कहीं भी कुछ ना बताएं अन्यथा आप के पास इसका प्रभाव कम हो जाएगा।
  • सिद्ध हत्‍था जोड़ी जब भी आप कभी लाएं तो किसी शुभ मुहूर्त में ही खरीद कर लाए आजकल बाजार में नकली हत्था जोड़ी भी उपलब्ध है ऐसे में ध्यान देने की जरूरत है।
  • गर्मी हत्था जोड़ी रखने के बाद उसकी पवित्रता को हमेशा बनाए रखें और हमेशा किसी पवित्र स्थान पर ही रखें जिससे कोई नकारात्मक शक्ति आप पर प्रभावित नहीं होगी।
  • ध्यान रखें कि कभी भी किसी सिद्ध हत्था जोड़ी को प्राप्त करने के बाद उसको किसी गलत कार्य के लिए प्रयोग नहीं करेंगे।

FAQ : Hatha Jodi

सट्टा जोड़ी पौधा कहां पाया जाता है ?

हत्था जोड़ी पौधे मध्य प्रदेश के तटवर्ती क्षेत्रों में पाई जाते है इसे स्थानीय लोग बिरूपा के नाम से जानते हैं।

हत्था जोड़ी किस का प्रतिरूप है ?

हत्था जोड़ी महाकाली और कामाख्या देवी का प्रतिरूप है।

हत्था जोड़ी की पहचान क्या है ?

हत्था जोड़ी मध्यप्रदेश में पाई जाने वाली पौधों की जड़ी बूटी है जो मनुष्य के पंजे जैसी आकृति की बनी होती है सबसे असली पहचान यह होती है कि तेल में रखने पर यह रात भर में पूरा तेल सोख लेती है

निष्कर्ष

हत्था जोड़ी एक जड़ी बूटी है जिसे प्राप्त करना बहुत ही दुर्लभ है ऐसे में बाजार में कई प्रकार की Hatha Jodi उपलब्ध मिलती है जो नकली ही होती है इसकी असलियत को पहचान कर ही लाएं। हत्था जोड़ी पेड़ से प्राप्त होने वाली जड़ी बूटी है लेकिन हमारे पास होने पर यह हमारे सभी प्रकार के कार्य सिद्ध कर देती हैं परंतु हत्था जोड़ी का प्रयोग कभी गलत कार्य के लिए ना करें।

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

खाटू श्याम पूजा विधि : श्याम बाबा की पूजा कैसे करनी चाहिए ? | Shyam baba ki puja kaise karni chahiye
चेहरे की नजर कैसे उतारे : नजर लगने की पहेचान और बहुत आसान उपाय | Chehre ki nazar kaise utare
सास ससुर का दिल कैसे जीते ? 7 टिप्स अपनी सास को कैसे impress करे ? How to win the heart of mother-in-law and father-in-law hindi?
लड़की का दूध पीने के फायदे : Ladki ka doodh बड़े करने के 3 घरेलू नुस्खे
12 राशी के 12 लक्ष्मी मंत्र : राशि अनुसार लक्ष्मी मंत्र और संपूर्ण जाप विधि | Rashi anusaar Laxmi Mantra
★ सम्बंधित लेख ★