कान दर्द ठीक करने की दुआ, तर्जुमा (अर्थ) के साथ : kaan ke dard ki dua

kaan ke dard ki dua असलामु वालेकुम वा रहमतुल्लाह वा बरकातहू तो आज किस आर्टिकल में हम आप लोगों को बताएंगे कान के दर्द की दुआ क्या होती है दोस्तों जैसा कि आपको पता होगा की कान जब दर्द करता है तो कुछ भी समझ में नहीं आता है.



बहुत से लोग कान में बहुत सी ड्रॉप्स डालते हैं ताकि उनका दर्द कम हो सके। बहुत से लोग खाने की टैबलेट्स को खाते हैं ताकि कान के दर्द को ठीक कर सके दोस्तों हम आपको बता दें कि यह जो टेबलेट होती हैं.

kaan ke dard ki dua कान के दर्द की दुआ kaan ke dard ki dua in hindi kaan ke dard ki dua in english kaan ke dard ki dua in islam kaan ke dard ki dua in urdu kaan dard ki dua in hindi kaan me dard ki dua kaan mein dard ki dua kaan ke dard ki dua in quran kaan ke dard ka ilaj kaan ke dard ka gharelu ilaaj kan ma dard ki dua

इनको ज्यादा खाने से हमारे शरीर में बहुत सारे नुकसान भी होते हैं इसलिए कोशिश यह किया करें कि टेबलेट खाने से बचा करें अगर हो सके तो दर्द को कम करने के लिए और तरीके अपनाया करें.

♦ लेटेस्ट जानकारी के लिए हम से जुड़े ♦
WhatsApp ग्रुप पर जुड़े 
WhatsApp पर जुड़े 
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
Google News पर जुड़े 

जैसा कि अगर आपके कान में बहुत ज्यादा दर्द हो रहा है तो आपको चाहिए कि आप दुआ को पढ़कर अपने कान के दर्द को कम करें 2 सोला के नाम में बहुत ताकत होती है इसलिए अगर आप उसका नाम लेकर कोई भी काम करते हैं तो उसमें शिफा जरूर मिलती है.

अल्लाह ने कुरान में हर बीमारी से शिफा की दुआ बताई है और हर परेशानी से बचने का वजीफा भी बताया है इसलिए आप लोगों को चाहिए कि आप लोग ज्यादा से ज्यादा दुआओं और वाजिफो को अपनाए जब आप अल्लाह को याद करते हैं तो अल्लाह खुश होता है कि मेरे बंदे ने मुझे याद किया है.


अगर खुशी हो तभी उसे याद करें और अगर आपको बहुत ज्यादा तकलीफ हो तभी अल्लाह को याद करें क्योंकि अल्लाह 70000 माह से ज्यादा प्यार करने वाला है वह अपने बंदे को कभी भी दर्द या तकलीफ में नहीं देख सकता है,

लेकिन इसके लिए आपको उसे याद करने की जरूरत है जब आप उसे याद करेंगे तो वह आपको जरूर सिखा देगा तो आइए जानते हैं कान दर्द की दुआ क्या होती है.

दोस्तों अगर आप भी कान दर्द की दुआ जानना चाहते हैं और इस दुआ का तर्जुमा जानना चाहते हैं तो मेरे हिसाब कल को आखिर तक पढ़ ले आपको बहुत ही आसानी से इस दुआ के बारे में मालूमात हासिल हो जाएगी.

कान में दर्द क्यों होता है?

दोस्तों कान में दर्द की समस्या ज्यादा थारे ठंड के मौसम में होती है ठंड के मौसम में यह समस्या बहुत ही आम मानी जाती है काम में दर्द की वजह यह हो सकती है कि जब ठंड के मौसम में सर्दी व जुकाम हो जाता है तो इस कारण आपके कानों में दर्द होने लगता है.

या फिर कभी कदार कान में कुछ चले जाने की वजह से भी कान में दर्द होने लगता है कभी-कभी कान में चोट लगने के कारण भी दर्द होने लगता है। बहुत से लोगों को कान में दाना या फिर फोड़ा निकलने की समस्या होती है.

जिसके कारण उनको बहुत ज्यादा तकलीफ होती है लेकिन आज हम आप लोगों को जो दुआ बताएंगे वह दुआ अगर आप पढ़कर सरसो के तेल में दम करके अपने कान में दो बूंदे तेल डालते हैं तो इससे आपको हर तरह की कान से जुड़ी हुई समस्याओं से छुटकारा मिल जाएगा.

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

अगर आपके कान में दाना फोड़ा या फिर कुछ चला गया है तो आप लोगों को इससे भी बहुत जल्दी आराम मिल जाएगा और आपके कान में दर्द भी नहीं होगा तो आइए जानते हैं kaan ke dard ki dua दर्द को ठीक करने की दुआ।

कान के दर्द की दुआ हिन्दी में

कअल्लम यस्मअहा कअन्न फि उजुनैही वकरा फबश शिरहू बिअजाबिल अलीम

कान के दर्द की दुआ इंग्लिश में

Ka allam yasma aha ka anna fee uzunaihi waqra fa bash shirhu bi azabil aleem

कान के दर्द की दुआ अरबी में

كان لم يسمعها كان في اذنيه وقرافبشره بعذاب عليم

FAQ : कान के दर्द की दुआ

Q. कान में दर्द होने पर क्या डालें?

Ans. कान में दर्द होने पर सबसे बेहतर माना जाता है कि आप कुछ तुलसी की पत्ती ले और उनको हाथ से निचोड़ कर थोड़ा सा रस निकालने और उसे अपने कान में डालें क्योंकि तुलसी औषधीय गुणों से भरपूर होती है आपके लिए बहुत ही फायदेमंद होगी. सरसों के तेल को कान में डालने से कान का दर्द ठीक होता है।

Q. कान का घाव कैसे ठीक करें?

Ans. घाव को ठीक करने के लिए करेली की जड़ को घिसकर उसका पेस्ट बना लें और फिर उसे गांव वाले जगह पर लगाएं इससे आपके कान का का बहुत जल्द ठीक हो जाएगा।

Q. कान की दवा पढ़ने का सबसे अच्छा तरीका क्या होता है?

Ans. कान किनदुआ पढ़ने का सबसे अच्छा तरीका यह होता है कि आप वजू करके इस दुआ को थोड़े से सरसों के तेल में पढ़कर दम कर ले और उस तेल को अपने कान में डाल दें इससे आपको बहुत जल्दी आराम मिल जाएगा।

निष्कर्ष | Conclusion

हमें उम्मीद है दोस्तों हमारे द्वारा दी गई जानकारी आप लोगों को काफी पसंद आई होगी इस आर्टिकल में हमने आप लोगों को बताया कि कान के दर्द मैं कौन सी kaan ke dard ki dua पढ़ी जाती है.

अगर आपके कान में बहुत ज्यादा दर्द हो रहा है तो आप इस दुआ को पढ़ने और इस दुआ को पढ़ने के बाद को बहुत जल्द आराम मिल जाएगा हमारे इस्लाम में मुसीबत और परेशानी और दर्द से शिफा की दुआ है.

आप लोगों को यह दुआ याद नहीं है तो इसे याद करने की कोशिश करेंगे दोस्तों यह बहुत ही छोटी सी दुआ होती है आप इसे आसानी से याद कर सकते हैं और अगर नहीं याद कर सकते हैं तो आप देख कर भी इस दुआ को पढ़ सकते हैं.

अगर आपके कान में दर्द हो रहा है तो आप खुद पढ़ कर इससे सिर्फ आप आ सकते हैं और अगर किसी दूसरे के कान में दर्द हो रहा है तो आप उसके लिए भी यह दुआ पढ़कर उसके कान में फूंक दे या फिर कड़वे तेल में दम करके वह तेल उस शख्स के कान में डाल दें इससे दर्द में बहुत जल्द आराम मिल जाएगा

osir news
यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
कोई सलाह देना है या हम से संपर्क करना है ? अभी तुरंत अपनी बात कहे !
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले .

यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !

 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन