ब्लैक मैजिक ट्रिक्स इन हिंदी | काला जादू | Black magic trick in hindi

Black magic trick in hindi नमस्कार दोस्तों आज हमको Black magic trick के बारे में बताएंगे. काला जादू वे लोग करते हैं, जो बाबा या मौला ऐसा व्यक्ति जो ब्लैक मैजिक का जानकर होता है परेशानियां हर इंसान की जिंदगी में आते हैं.

लेकिन हर व्यक्ति यही चाहता है कि उस व्यक्ति को परेशानियों का सामना ना करना पड़े. क्योंकि जब परेशानियां आती है तो बहुत ही ज्यादा जंजाल लेकर आते हैं जिसकी वजह से व्यक्ति को बहुत ही समस्याओं का सामना करना पड़ता है.

 काला जादू सीखने का तरीका, black magic kya hota h in hindi, black magic in india real in hindi, black magic ke lakshan in hindi,

लेकिन किसी व्यक्ति की जिंदगी में परेशानियां अपने आप आती है और कभी-कभी परेशानियां भेजी जाती हैं और यह परेशानियां परेशानियां काले जादू द्वारा भेजी जाती है.

जिसकी वजह से व्यक्ति को अनेक प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ जाता है तो उस व्यक्ति को सावधान हो जाने की बहुत ही आवश्यकता है, साथ ही हम आज आपको काला जादू कैसे सीखें काला जादू सीखने के लिए क्या करना पड़ता है और काला जादू सीखने का तरीका क्या होता है ?

आज हम आपको जानकारी देंगे. लेकिन आपको उससे पहले मेरा आर्टिकल तक पढ़ना होगा, तो आइए हम आपको इसके बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी देते हैं :

काला जादू क्या है ? What is black magic?

काले जादू में काला नाम जुड़ा होने के कारण सभी लोग यही मतलब निकालते हैं कि यह कोई बुरी चीज है लेकिन हम आप लोगों को बता दें कि या कोई ऐसा बुरी चीज नहीं है जब इसकी शुरुआत हुई थी.

तब इसका प्रयोग लोगों की भलाई के लिए किया जाता था ना कि उनकी बुराई के लिए और काले जादू की शुरुआत प्राचीन काल में हुई थी. लेकिन धीरे धीरे लोग काले जादू का प्रयोग अपने फायदे के लिए करने लगे थे.

जिसकी वजह से एक का नाम काला जादू हो गया और सभी लोग काले जादू को बुरी चीज के नाम से जानते हैं और या सिलसिला अब आगे भी चलता रहा है. साथ ही समय बीतता गया और सभी लोगों का दिमाग बुरा से बुरा होता चला गया. लेकिन पूरी दुनिया में ऐसे बहुत से देवी और देवता हैं.

black magic

जिनकी पूजा हम लोग करते हैं और साथ ही कुछ ऐसे भी देवी देवता हैं जो बहुत ही जल्दी खुश हो जाते हैं उसके बाद उनको किसी प्रकार का हो चढ़ाया जाता है और इसके साथ ही बहुत ही प्रकार की वस्तुओं का प्रयोग किया जाता है और कुछ मंत्रों का जाप भी किया जाता है और उन्हीं मंत्रों के साथ उस व्यक्ति का नाम लेकर भेज दिया जाता है.

जिसे हम लोग काला जादू के नाम से जानते हैं इसका प्रयोग कुछ राज्यों में बहुत ज्यादा किया जाता है. महाराष्ट्र, अफ्रीका, बांग्लादेश और भी कई ऐसे देश हैं, साथ ही काला जादू कोई मजाक नहीं है. बल्कि एक शक्तिशाली विद्या है.

काला जादू होने के लक्षण क्या होते हैं ? symptoms of black magic

काला जादू होने से किसी भी व्यक्ति के अंदर नकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न होने लगती है, साथ ही उस व्यक्ति का शरीर भी कमजोर पड़ने लगता है. जिसकी वजह से उसके दिल की धड़कन तेज होने लगती हैं, साथ ही काला जादू होने पर डरावने सपने भी आने लगते हैं.

suitcase distance doori akelapan

जिसकी वजह से उस व्यक्ति का मस्तिष्क अपना काम करना बंद कर देता है और उस व्यक्ति को अकेलापन पसंद होने लगता है. इसके साथ ही व्यक्ति को भूख भी नहीं लगती है. जिसकी वजह से उसको बहुत ही ज्यादा कमजोर हो जाती है. ऐसे में आप चाहे जितना भी इलाज करवा ले, लेकिन आपको इस बीमारी के बारे में नहीं पता चलेगा.

काला जादू सीखने के लिए क्या करें ? do to learn black magic

काले जादू का सबसे ज्यादा इस्तेमाल हिंदू धर्म में किया जाता है और इसके अलावा काले जादू का इस्तेमाल सबसे ज्यादा इस्लाम मजहब में किया जाता है. लेकिन कुछ काले जादू का इस्तेमाल ईसाई मजहब में भी किया जाता है.

mantra shakti jadu kala jadu

लेकिन काले जादू का प्रयोग करने के लिए व्यक्ति को किसी न किसी शक्ति की सिद्धि लेनी पड़ती है. अगर आप यह नहीं जानते हैं कि काला जादू सीखने के लिए क्या-क्या करना पड़ता है, तो इसके लिए आप को हम नीचे कुछ तरीके के बारे में जानकारी बता रहे हैं. जिसके द्वारा आप काले जादू सीख सकते हैं :

  • काला जादू सीखने के लिए सबसे पहले आपको मौलाना या पंडित से मिलना चाहिए.
  • उन लोगो से मिलने के बाद आपको उनसे कहना है कि मैं आपको शिष्य बनाना चाहता हूँ और काला जादू सिखाना चाहता हूँ.
  • अगर आप चाहे, तो youtube का सहारा ले सकते है क्युकी Black magic trick in hindi की बहुत सी विडियो youtube पर है.
  • काला जादू सीखने के लिए आप इंद्रजाल की किताब का प्रयोग करें.
  • आपको पारलौकिक की शक्तियों को हासिल करना पड़ेगा.

काला जादू की शुरुआत कहां से हुई थी ? black magic start

काले जादू की शुरुआत अफ्रीका में हुई थी अफ्रीका में एक ऐसा पेड़ है. जिसे सभी लोग पूजते हैं और उस पेड़ का नाम देवी है. लेकिन इसका नाम एरजुली था और यह पेड़ 1847 प्रकट हुआ था. साथ ही सभी लोग इसको प्यार और सुंदरता के नाम से बुलाते हैं.

 

fantasy-kala jadu

क्योंकि इस पेड़ ने अफ्रीका के बहुत से बीमार लोगों को ठीक किया है लेकिन अफ्रीका में कुछ ऐसे भी लोग थे जिन लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं था और उन लोगों ने इस पेड़ को कटवा दिया फिर उसके बाद वहां के लोगों ने देवी की मूर्ति बनाकर पूजा करने लगे.

काला जादू कैसे सीखा जाता है ? learn black magic

आप लोगों को काला जादू सीखने के लिए शक्तियों को सिद्ध करना और सीखना पड़ेगा. जैसे भैरव सिद्धि, हनुमान सिद्धि, जिन सिद्धि, भैरव सिद्धि, काली सिद्धि, भूत औरत सिद्धि, कच्चा कलुआ सिद्धि और ऐसी बहुत सी सिद्धियां है, साथ ही इन सभी सिद्धियों में से किसी एक भी सिद्धि को सीकर आप काला जादू के लिए सक्षम हो पाएंगे.

kala jadu

 

फिर इसके बाद आप इस काले जादू के द्वारा आप किसी भी कार्य को कर सकते हैं. जैसे किसी को मार देना, किसी को सम्मोहित करना, मनचाही बीमारी रहना और किसी को अपने बस में कर लेना और किसी से अपना कार्य करवाना इन सभी सिद्धियों को सिद्ध करने के बाद आप किसी से भी कोई भी कार्य करवा सकते हैं.

लेकिन इन सभी सिद्धियों को सीखने और सिद्ध करने के लिए आपको एक गुरु का होना बहुत ही आवश्यक माना गया है.

Black magic trick in hindi की कुछ विडियो| Some videos of black magic trick in hindi

Black magic trick in hindi की कुछ विडियो हम आपको नीचे दे रहे है जिन्हें देखकर आप काला जादू करना सीख जायेंगे, जो इस प्रकार है :

1. इंसान के दो टुकड़े करने वाला काला जादू

वीडियो में हम आपको इंसान के दो टुकड़े करने वाला काला जादू दिखाएंगे जिससे आप आसानी से इंसान के दो टुकड़े करने वाला काला जादू सीख जाएंगे और उसके बाद आप इस जादू को किसी को भी दिखा सकते हैं.

2. चमत्कार करने वाला काला जादू

फिर भी हम आपको चमत्कार करने वाला काला जादू दिखाएंगे जिससे आप आसानी से किसी भी चीज का चमत्कार करना सीख जाएंगे और इसके बाद आप इस जादू को किसी को भी दिखा सकते हैं.

3. काला जादू करने का तरीका

इस वीडियो में हम आपको काला जादू करने का तरीका दिखाएंगे जिससे आप आसानी से काला जादू करना सीख जाएंगे और इसके बाद आप इस जादू को किसी पर भी कर सकते हैं.

निष्कर्ष | Conclusion

अगर आप इन सभी Black magic trick in hindi सीख जाते है, तो आप एक छोटे-मोटे जादूगर बन जायेंगे और आप इन सभी जादुओ को आप अपने दोस्तों, फैमली और पार्टीयो में दिखाकर उन सभी लोगो को आश्चर्य कर सकते है, साथ ही अगर आप प्रोफेशनल जादूगर नही बनना चाहते है, तो कोई बात नही है. लेकिन आपको इन सभी जादू को जरुर ले. क्युकी इन जादू से आप किसी को भी अपनी ओर प्रभावित कर सकते है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *