क्लीं मन्त्र के 9 फायदे : संपूर्ण क्लीम मंत्र और जप विधि एवं चमत्कार | kleem mantra benefits


Rate this post

क्लीं मंत्र फायदे | kleem mantra benefits : नमस्कार दोस्तों आज का हमारा यह लेख kleem mantra benefits जानकारी पर आधारित है,जिसमें मैं आप लोगों को kleem mantra जाप से प्राप्त होने वाले लाभ बताने के साथ साथ kleem मंत्र को जाप करने के तरीका भी बताऊंगी, ताकि जो लोग kleem मंत्र के लाभ प्राप्त करना चाहते हैं तो वह लोग kleem मंत्र को विधि विधान से जाप करके इस मंत्र से प्राप्त होने वाले सभी प्रकार के लाभ हासिल कर सकें.

kleem mantra benefits, kleem mantra benefits in hindi, kleem mantra benefits and side effects, kleem mantra benefits in marathi, krishna kleem mantra benefits, kleem mantra writing benefits, om aim hreem kleem mantra benefits, what does kleem mantra do, kleem beej mantra benefits, kleem beej mantra benefits in hindi, kleem mantra benefits hindi, कलीम मंत्र फायदे, कलीम मंत्र, Kleem mantra, Kleem मंत्र को जाप करने की संपूर्ण उचित विधि, Kleem mantra ka jaap karne ki sampurna vidhi , kleem mantra benefits,

क्योंकि मंत्र चाहे जितना भी शक्तिशाली क्यों ना हो वह मंत्र हमारे लिए तभी फलदाई होता है जब हम उस मंत्र को उचित विधि के द्वारा शुभ समय पर जाप करते हैं इसीलिए किसी भी प्रकार के मंत्र को जानने के साथ-साथ उस मंत्र की उचित जाप विधि जानना बेहद आवश्यक होता है .

इसीलिए आज हम इस लेख में आप लोगों को kleem mantra के benefits बताने के साथ साथ इस मंत्र को जाप करने का शुभ समय और उचित विधि के विषय में विधिवत जानकारी बताने वाले हैं. ऐसे में जो लोग kleem मंत्र से जुड़ी प्रमुख जानकारी को विधिवत रूप से प्राप्त करना चाहते हैं तो कृपया करके इस लेख को शुरू से अंत तक अवश्य पढ़ें.

क्लीं मंत्र | Kleem mantra

यहां पर हम तीन प्रकार के kleem मंत्र बता रहे हैं जिनमें से आप अपनी इच्छा अनुसार मंत्र का चयन कर सकते हैं.

♦ लेटेस्ट जानकारी के लिए हम से जुड़े ♦
WhatsApp ग्रुप पर जुड़े 
WhatsApp पर जुड़े 
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
Google News पर जुड़े 

Durga

ॐ क्लीं कृष्णाय नमः।।


ॐ क्लीं नमः ।।

ओम ह्रीं क्लेम नमः का ।।

Kleem मंत्र को जाप करने की संपूर्ण उचित विधि | Kleem mantra ka jaap karne ki sampurna vidhi

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

यहां पर क्लीं मंत्र को जाप करने की उचित विधि को दर्शाया जा रहा है.

  1. kleem मंत्र जाप के लिए प्रातः काल स्नानादि से निवृत्त होकर स्वच्छ वस्त्र धारण करें.
  2.  स्नान आदि से निवृत होने के पश्चात ही किसी शांत वातावरण में रुद्राक्ष की माला की सहायता से kleem मंत्र का 108 बार जाप करें.
  3.  यदि आप चाहें तो अपने पूजा घर में बैठकर भी इस मंत्र का जाप कर सकते हैं, हर प्रकार से इस मंत्र का जाप व्यक्ति के लिए फायदेमंद साबित होता है लेकिन मंत्र जाप के लिए उचित संख्या और शुभ समय का विशेष ध्यान रखें.
  4. kleem मंत्र का जाप प्रातः काल 4:00 बजे भोजन करने से पहले करना चाहिए.
  5.  इस तरह से प्रतिदिन kleem मंत्र का शुभ समय पर, एक निश्चित संख्या में जाप करने से इस लेख में बताए गए सभी प्रकार के लाभ प्राप्त किए जा सकते हैं.

क्लीं मंत्र फायदे | kleem mantra benefits

Kleem मंत्र मां काली और मां दुर्गा की शक्तियों के मेल से बना है इस मंत्र के उचित जाप से कई प्रकार के लाभ प्राप्त होते हैं जिनके विषय में नीचे बताया जा रहा है जैसे –

Durga

  1. kleem मंत्र जाप से चेहरे का नूर बढ़ता है जिससे मनचाहे व्यक्ति को अपनी तरफ आकर्षित किया जा सकता है.
  2. kleem मंत्र जाप से सुयोग्य जीवनसाथी प्राप्त होता है.
  3. kleem मंत्र जाप से खोया हुआ प्यार या फिर रूठे हुए प्यार को दोबारा प्राप्त किया जा सकता है.
  4. kleem मंत्र के जाप से स्त्री संग संभोग करने की क्षमता में वृद्धि होती है.
  5. kleem मंत्र जाप से दांपत्य जीवन में खुशहाली आती है.
  6. kleem मंत्र जाप से आत्मविश्वास बढ़ता है.
  7. kleem मंत्र जाप से स्वास्थ्य को कई प्रकार के लाभ प्राप्त होते हैं.
  8. kleem मंत्र का प्रतिदिन उचित संख्या में जाप करने से आर्थिक स्थिति बेहतर रहती हैं.
  9. kleem मंत्र का जाप करने से सकारात्मक ऊर्जा की प्राप्ति होती है.

दोस्तों यह सभी लाभ kleem मंत्र जाप करने से प्राप्त होने वाले लाभ हैं लेकिन यह लाभ आपको तभी प्राप्त होंगे जब आप kleem मंत्र को शुभ समय पर, उचित विधि के द्वारा जाप करेंगे . इसीलिए हम यहां पर kleem मंत्र के बेनिफिट्स बताने के साथ-साथ इस मंत्र को जाप करने की उचित विधि को भी प्रस्तुत कर रहे हैं ताकि आप लोग इस मंत्र को सही विधि विधान से जाप करके इस मंत्र से प्राप्त होने वाले सभी लाभ हासिल कर सकें.

FAQ : kleem mantra benefits

 कौन सा क्लीम मंत्र सबसे अच्छा होता है ?

हर देवी देवता से संबंधित अलग-अलग क्लीम मंत्र होते हैं जिनमें से आप अपने पूजनीय देवी देवता के अनुसार kleem मंत्र का चयन कर सकते हैं.

भगवान शिव का बीज मंत्र क्या है?

भगवान शिव को सभी देवताओं में सबसे उच्च स्थान प्राप्त है जिनकी विधिवत पूजा अर्चना करने के साथ साथ इनके बीज मंत्र का जाप करने से साधक मनवांछित फल प्राप्त करते हैं. भगवान शिव का बीज मंत्र इस प्रकार से है .

ॐ ह्रीं ह्रौं नमः शिवाय।।

 

क्या भोजन करने के बाद मंत्र का जाप करना चाहिए?

कुछ मंत्र ऐसे होते हैं जिनका जाप भोजन करने के बाद नहीं करना चाहिए, नहीं तो वह मंत्र आपके लिए नकारात्मक प्रभाव छोड़ सकते हैं. तो वहीं कुछ मंत्र ऐसे होते हैं जिन्हें भोजन करने के बाद भी जाप कर सकते हैं इसीलिए कोई भी मंत्र जाप करने से पहले उसे कब कैसे जाप करना चाहिए इसकी जानकारी होना चाहिए.

निष्कर्ष

जैसा कि दोस्तों आप लोगों का प्रश्न था कि kleem mantra benefits, बताईए जिस प्रश्न के उत्तर में हमने आप लोगों को kleem mantra benefits बताने के साथ-साथ kleem मंत्र को जाप करने का शुभ समय और उचित विधि के विषय में बताया है जिस विधि के अनुसार आप क्लीं मंत्र का उचित संख्या में जाप करके इस मंत्र से प्राप्त होने वाले सभी प्रकार के लाभ हासिल कर सकते हैं .

osir news

तो दोस्तों हम उम्मीद करते हैं आप लोगों को हमारे द्वारा बताई गई जानकारी पसंद आई होगी साथ में उपयोगी भी साबित हुई होगी.

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
कोई सलाह देना है या हम से संपर्क करना है ? अभी तुरंत अपनी बात कहे !
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले .

यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !

 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘
★ सम्बंधित लेख ★
X