क्या असली जादू या काला जादू सच में होता है ? क्या है सच? और क्या है झूठ? Does Real magic or black magic really happen or real? Truth and lies about magic!

💕❤ इसे और लोगो (मित्रो/परिवार) के साथ शेयर करे जिससे वह भी जान सके और इसका लाभ पाए ❤💕

दोस्तों आज हम आप के लिए बहुत ही सेंसिटिव टॉपिक लेकर आये है की क्या सच में जादू या शक्ति जैसी कोई चीज होती भी है, या फिर बस यह केवल एक काल्पनिक विषय है, यंहा मै आप को जो भी जानकारी देने जा रहा हूँ यह मेरा स्वयं का 12 वर्ष का अनुभव है और असली जादू की तलाश अब भी मेरी जारी है,  वैसे तो शायद ही दुनिया का कोई एसा देश हो जंहा पर लोग जादू की बात न करते हो , हर जगह पर इसे अलग अलग तरह से जाना जाता है और किया भी जाता है .

कुछ लोगो ने इस की अदभुत शक्तियों को अनुभव भी किया है और कुछ इसे पूरी तरह से मानने से इंकार करते है, वैसे उनका जादू को नहीं मानना भी गलत नहीं है क्योकि आज के समय में कोई भी व्यक्ति डंके की चोट पर जादू कर के नहीं दिखा सकता मतलब की वह सभी लोगो से केवल विश्वास करने को कहता है, जब की यदि कोई बात वैज्ञानिक रूप से प्रमाणित हो जाये तो उसे कोई आसानी से गलत साबित नहीं कर सकता पर आज तक जादू वैज्ञानिक रूप से प्रमाणित नहीं हो पाया है तो इसके ऊपर शंका और प्रसन उठना लाजमी भी है ,

“दुनिया में 99% जादू के नाम पर ठगी और फ्राड होता है और यह इतना असली लगता है की समझने के लिए आप को भी जादुगर बनना पड़ेगा “

दुनिया में ऐसे बहुत से लोग और संस्थाये है तो किसी के असली जादू या परा लौकिक घटना के प्रदर्सन करके दिखाने पर लाखो डालर देने को तैयार है पर अफ़सोस वह रुपया आज तक कोई प्राप्त ही नहीं कर सका कारण यह की आज तक कोई असली जादू दिखाने का दावा कर ही नहीं पाया . अब यदि आप जादू पर विश्वाश करने वाले है तो आप के मन में बहुत से प्रश्न उठ रहे होंगे , तो चलिए अब हम आप के एक-एक प्रश्न का निवारण करते है , पर दोस्तों इस पोस्ट के अंत में निष्कर्स अवश्य पढ़िए गा नहीं तो आप इस पोस्ट का गलत अर्थ निकाल लेंगे .

“असली जादू को प्रमाण की आवस्यकता नहीं होती है, वह हर परिस्तिथि में खरा उतरता है  “

प्रश्न 1.  क्या ये बड़े-बड़े जादूगर नकली जादू दिखाते है ?

यह भी पढ़े :-

 

उत्तर :- तो अगर सच सुनने की ताकत है तो सुनो “हाँ” दुनिया में 99% जादू नकली और झूठे होते है , ज्यादातर जादूगर आप लोगो को जादू अपने स्टेज या अपनी पहले से प्लान की गयी जगह पर दिखाते है और लाइटिंग और म्यूजिक और एक्स्प्रेसन के साथ आप को भ्रमित किया जाता है , आगे चल कर इस साईट osir.in पर हम ऐसे बहुत से जादुओ की पोल खोलेंगे जिसे जान कर आप हैरान रह जाओगे की जादूगर कितनी आसानी से आप को मुर्ख बना देते थे , और उन्हें जानने के बाद थोड़ी सी प्रेक्टिस के बाद आप भी जदुगर बन सकोगे .

प्रश्न 2. आप क्या बात करते हो मैने जादू अपनी नजरो के सामने देखा है? 

उत्तर :-  हाँ बिल्कुल देखा होगा आपने, शायद उनसे आप के सामने गायब हो कर दिखाया हो या फिर हवा में उड़ कर पर यह सब आप के भ्रम से ज्यादा कुछ नहीं है , क्या आप भी “प्रत्यक्ष किम प्रमाणं!” यानि की जो सामने हो उसे प्रमाण की आवश्यकता नहीं होती है  पर यकीन करते है ? लेकिन अक्सर जैशा दीखता है वैसा होता नहीं है यह आप हमारी वेबसाइट पढ़ते पढ़ते अवस्य ही जान जायेंगे क्योकि एक जादूगर भलें ही असली जादू न जनता हो पर लगातार अनुभव से वह यह जरुर जान जाता है की आप को गुमराह कैसे करना है , अगर आप थोडा सा दिमाग लगये और वह देखने का प्रायस करे जो जादूगर आप को नहीं दिखाना चाहेता है तो आप किसी भी जादूगर के पसीना छुड़वा सकते है ,

दुनिया में किसी भी जादूगर के जादू को काटने के कुछ टिप्स :-

  • जादूगर को कुछ ढक कर जादू न करने दे , क्योकि असली जादू बिना ढके भी हो सकता है .
  • जादू को केवल सामने से मतलब की एक ही दिशा से न देखे बहुत बार जादूगर अपने पीछे बहुत से कमाल दिखा जाता है .
  • जादूगर की बातो में न आये उसकी हर बात पर शक करे पर होशियारी से नहीं तो जादूगर अपने बचाव के लिए आप को पब्लिक में मजाक बना सकता है .
  •  जादूगर से वही जादू कई बार दिखाने को कहे और आप हर बार एकदम अलग नजरिये से उस जादू को देखे .

हालाकी यह करने से या तो जादूगर आप पर झल्ला (गुस्सा) जायेगा या फिर जादू दिखाना ही बंद कर देगा क्योकि उसे असली जादू पता ही नहीं है . पर पब्लिक में कारण ही किसी जादूगर को परेसान न करे , क्योकि सचाई तो आप को पता ही है की वह बेकूफ बना रहा है .

प्रश्न 3. कोई बात नहीं जादूगर नकली जादू दिखाते है पर बाबा और तांत्रिक के पास काला जादू होता है मैने देखा है वो बहुत सक्तिशाली होते है, क्या वो भी झूठे है ?

उत्तर :- भगवान बचाए आप को ऐसे लोगो से ये लोग तो जादूगरों से भी 10 कदम आगे होते है और निहायती कमीने और नालायक होते है ऐसे लोगो को तो तुरंत जेल पंहुचा देना चाहिए क्योकि ये आप की अंध श्रद्धा और भक्ती का लाभ उठाते है और आप को ठगते है, ये बाबा लोग बहुत छोटे दर्जे के जादूगर होते है और आप को भक्ती और विश्वाश के नाम पर शक भी नहीं करने देते , यदि आप शक करते है तो वो आप को डराते है की तुम नरक में जाओगे या भविष्य में आप के सस्थ ये गलत होगा , क्योकि जिसे खुद का न पता हो वो आप को क्या बतायेगा और मै 100% गारेंटी के साथ कह सकता हूँ की असली जादू या फिर काला जादू कोई बाबा जानता ही नहीं है यदि वह जनता तो इतने टुकाची (तुच्छ) कार्य न कर रहा होता . मै जल्द ही इन बाबाओ की सारी सक्तियो की पोल खोलूँगा की ये भविष्य और वशीकरण और इच्छा प्राप्ति जैसी शक्तियों का प्रदर्सन कैसे करते है  इसलिये पढ़ते रहे हमारी वेबसाइट OSir.in   .

प्रश्न 4. मैने खुद अनुभव किया है काले जादू या असली जादू को मै आप की बात क्यों मानू?

उत्तर :-  अच्छा क्या सच में ? दरसल आप ने जो भी चमत्कार देखे है वह सब कोई न कोई मैजिक ट्रिक (जादुई चाल) थी और जो आप ने अनुभव किया वह आप के दिमाग को भ्रमित करके किया गया इसमें सबसे ज्यादा काम आया उसके प्रति आप का विश्वाश और भक्ती इसलिये आप को कभी उस चीज पर शक ही नहीं हुआ यदि आप उसे अंध भक्ती की आँखे खोल कर देखे तो सब साफ़ नजर आने लगेगा , वैसे आप को क्या अनुभव हुआ , इच्छा प्राप्ति , वशीकरण या उसने जो बताया वह सब सच हुआ कुछ एशा ही अनुभव रहा होगा न ? दरसल इन सब के पीछे आसान से मनोवैज्ञानिक सिधांत काम में आते है यदि आप इन्हें समझ जाये तो आप भी यह सब कर पाएंगे पर 100% प्रमाणिकता के साथ नहीं क्योकि यह सब सम्भावना के सिधांत पर काम करता है आगे मै इसके बारे में भी बताऊंगा .

निष्कर्ष 

प्रश्न 5. तो क्या दुनिया में असली जादू जैशा कुछ होता ही नहीं है ?

उत्तर :- जैशा की मैने बताया की असली जादू की तलाश में मैने 12 वर्ष से ज्यादा लगाये है और अभी भी कार्यरत हूँ , पर इस दौरान मुझे आज तक कुछ भी ऐसा नहीं मिला जिसे मे असली जादू कह सकू हाँ पर इस तलाश में मैने बहुत कुछ सीखा और जाना जो की हमारी जिंदगी को बेहतर से बेहतर बना सकता है, मै इस वेबसाइट OSir.in के माध्यम से वह सब सिखाऊंगा जो मुझे सीखना और जानने में 12 साल लगे और यदि दुनिया में कंही भी थोड़ा भी असली जादू के बारे में पता चलेगा तो मे आप के साथ इसे अवश्य शेयर करूँगा .

यदि अभी भी इस विषय में आप की कोई शंका है तो नीचे कमेन्ट अवश्य करे मै पूर्ण सत्यता से उस संका का समाधान करने का प्रायस करूँगा .यदि आप को यह जानकारी पसंद आई हो तो और इस वेबसाइट की कोई भी पोस्ट मिस न करना चाहते हो तो हमारा फेसबुक पेज अवश्य लाइक कर ले www.fb.com/osirdotin  यदि आप वीडियो में जादू देखना और सीखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले www.youtube.com/osirdotin.

यदि आप चाहते है की लोग इसके प्रति जागरूक बने और यह जानकारी बहुत से लोगो का सोचने का नजरिया बदल सकती है तो इसे नीचे ही गई बटन से whtsapp और फेसबुक पर अवश्य शेअर करे . 

 

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेअर करे, और इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे|


💕❤ इसे और लोगो (मित्रो/परिवार) के साथ शेयर करे जिससे वह भी जान सके और इसका लाभ पाए ❤💕

आप को यह पोस्ट कैसी लगी  हमे फेसबुक पेज पर अवश्य बताये या फिर संपर्क करे |

यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले |

 

यदि मन में कोई प्रश्न या जानकारी है तो संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उसका जवाब देंगे |

हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने के लिए धन्यवाद !

✤ यह लेख भी पढ़े ✤

(Visited 7,187 times, 1 visits today)