पराई स्त्री से संबंध कैसे बनाएं ? 8 टिप्स हो जायेगी तैयार | Parai stri se sambandh kaise banaye

पराई स्त्री से संबंध कैसे बनाएं Parai stri se sambandh kaise banaye : दोस्तों एक कहावत है कि अपना लड़का और दूसरे की स्त्री बहुत अच्छी लगती हैं। यह सत्य है अक्सर लोग अपनी पत्नी से शारीरिक संबंध बनाते बनाते उठ जाते हैं या फिर अपनी पत्नी से संतुष्ट नहीं होते हैं तो वह दूसरों की पत्नियों पर डोरा डालने लगते हैं दूसरे की स्त्री उन्हें अच्छी लगती है और उससे संबंध बनाने का प्रयास करते हैं।

पराई स्त्री से संबंध कैसे बनाएं पराई स्त्री से सम्बन्ध बनाने वालों को नर्क में क्या सज़ा मिलती है, पराई स्त्री क्यों अच्छी लगती है, स्त्री से संबंध बनाना, स्त्री को कैसे पटाए, पराई स्त्री से संबंध कैसे बनाएं, parai aurat se sambandh kaise banaye, पराई स्त्री से संबंध बनाने से क्या पाप लगता है, parai aurat se sambandh, पराई स्त्री क्यों अच्छी लगती है, aurat se sambandh kaise banaye, mahila se sambandh kaise banaye, ladkiyan kyon paraai hai, ladkiyan kyon paraai hoti hai, ladkiyan kyon paraai, ladki kyon paraai hoti hai,

क्या आप भी किसी दूसरी स्त्री से संबंध बनाना चाहते हैं और आप पराई स्त्री से संबंध बनाने के विषय में नहीं जानते हैं तो आइए हम आपको अपने इस आर्टिकल के माध्यम से पराई स्त्री से संबंध कैसे बनाएं की जानकारी देते हैं। हालांकि हमारा धर्म दूसरे की स्त्री के साथ संबंध बनाने की इजाजत नहीं देता है.

क्योंकि भारत जैसे देश में हिंदू सनातन धर्म में दूसरे की स्त्री, मां, बहन, बेटी को बुरी नजर से देखना और उनके साथ संबंध बनाना गलत मानता है यह भी कहा जाता है कि दूसरे की या पराई स्त्री मां बहन के समान होती है.

परंतु कहीं ना कहीं लोग दूसरों की स्त्री के साथ संबंध बनाने की इच्छा रखते हैं और कई बार यह भी देखा गया है कि पराई स्त्री भी किसी गैर मर्द के साथ संबंध बनाने की इच्छा रखती हैं।

अगर आप पराई स्त्री से संबंध बनाना चाहते हैं उसकी तरफ आकर्षित हैं तू पराई स्त्री की ओर आकर्षित होना यह संबंध बनाना तब गलत नहीं होता है जब स्त्री की भी इच्छा आप से संबंध बनाने की होती है। क्योंकि पराई स्त्री से संबंध तभी बनाए जा सकते हैं.

जब वह स्त्री भी आप के प्रति आकर्षित हो अन्यथा आपके ऊपर दूसरों की स्त्री से संबंध बनाने का आरोप लग सकता है। लेकिन जब दूसरे की स्त्री की और आप आकर्षित हो चुके हैं और वह भी चाहती है तो आप संबंध बना सकते हैं.


लेकिन आपको यह नहीं पता है कि पराई स्त्री से संबंध कैसे बनाएं तो आइए हम आपको यहां पर कुछ सामान्य से जानकारी देते हैं जो आपको पराई स्त्री से संबंध बनाने में सहायता करेंगे।

पराई स्त्री से संबंध कैसे बनाएं ? | Parai stri se sambandh kaise banaye ?

दोस्तों पराई स्त्री से संबंध बनाना दो प्रकार से होता है आप अगर पराई स्त्री के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहते हैं या केवल बातचीत तक सीमित रहना चाहते हैं केवल उसके साथ उठना बैठना और बातें करना अगर चाहते हैं तो यह संबंध दूसरा है.

caring pati patni love

लेकिन शारीरिक संबंधों में अगर आप लिप्त होना चाहते हैं तो निश्चित रूप से आपको कुछ बातों को याद रखना जरूरी है जिससे शारीरिक संबंध में कोई परेशानी न है। अगर आप पराई स्त्री से संबंध बनाने की इच्छा रखते हैं तो यह भी ध्यान देना जरूरी है कि वह स्त्री आपके साथ संबंध बनाना चाहती है कि नहीं.

क्योंकि उसकी इच्छा के बगैर अगर आपने संबंध बनाने का प्रयास किया तो आपके ऊपर बलात्कार जैसा केस बन जाएगा जिसके परिणाम आपके लिए बहुत ही खतरनाक होंगे लेकिन वह स्त्री आप से संबंध बनाने की इच्छुक है तो आप पराई स्त्री से संबंध कुछ इस प्रकार से बनाएं।

1. पराई स्त्री से बात करना शुरू करें

अगर आप दूसरी पराई स्त्री से संबंध बनाने का प्रयास करना चाहते हैं तो सबसे पहले तो उस स्त्री से बात करने के लिए कदम उठाएं अगर पराई स्त्री आपकी और आकर्षित है और आप भी उस स्त्री की ओर आकर्षित हैं तो बात करने से अपनी यात्रा प्रारंभ करें।

talking love pyar me bat karna

अगर आपके मन में उठता है कि पराई स्त्री से संबंध कैसे बनाएं तो सबसे पहले उससे धीरे-धीरे बात करना प्रारंभ करें और कुछ दिनों तक केवल बात तक ही सीमित रहें चाहे आपके आसपास की स्त्री हो या आप जहां पर काम कर रहे हैं आपके ऑफिस में काम करने वाली स्त्री हो लेकिन उससे किसी न किसी बहाने से बात करना शुरुआत करें।

2. नजदीक रहने की कोशिश करें

पराई स्त्री से संबंध एक दिन में नहीं बन सकता है इसलिए आपको धीरे-धीरे नजदीकियां बढ़ानी चाहिए जब बातों के सिलसिले से नजदीक रहना प्रारंभ कर देंगे तो आपको कुछ ऐसे उपाय भी निकल आएंगे जिससे यह पता चल जाएगा कि आप के साथ वह संबंध भी बनाना चाहती है.

prove love

अगर आपके साथ उसे बात करना अच्छा लगेगा तो नजदीकियां बढ़ जाएंगी. उसके नजदीक आने के लिए आप कई प्रकार के बहाने ढूंढ सकते हैं कभी उसकी मदद कर सकते हैं तो कभी उसके काम में सहायता कर सकते हैं या अन्य तरीके की मदद कर सकते हैं इस प्रकार से आप पराई स्त्री से संबंध बना सकते हैं

3. मिलने के बहाने ढूंढना

जगह पराई स्त्री के करीब आ जाएंगे तो उससे कहीं और भी मिलने के बहाने ढूंढिए अगर आप उसकी हर तरह से सहायता करते हैं उसके हर काम में आप हाथ बढ़ाते हैं तो उसे अच्छा लगने लगेगा. लेकिन आप कोई ऐसा काम ना करें जिससे वह बुरा मान जाए अच्छे से बात करते हुए नज़दीकियों को बढ़ाएं और फिर उससे कहीं बाहर मिलने के लिए भी प्रेरित करें.

love

उसे बार-बार मिलने की अगर आप कोशिश करते हैं तो कहीं ना कहीं ऐसे स्थान पर मिलने की कोशिश करें जैसे काफी अच्छा है के बहाने किसी होटल में जाएं या अन्य जगहों पर जाएं ऐसा करने से स्त्री आपके प्रति आकर्षित होगी तब आप पराई स्त्री के साथ संबंध बनाने में कामयाब हो सकते हैं

4. प्यार भरी बातें करें

अक्सर लोग पराई स्त्री के साथ संबंध बनाने का प्रयास तो करते हैं लेकिन उसकी भावनाओं को तोड़ मरोड़ कर रख देते हैं ऐसे में आप उसकी भावनाओं को ध्यान में रखते हुए कुछ इस तरह से प्यार भरी बातें करें जिससे उस स्त्री में आप के प्रति आकर्षण पैदा हो।

married life

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 582 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

लड़की को अपने पीछे पागल कैसे करें ? लड़की को फ़िदा करने के 4 टिप्स How to make a girl fall in love for you?
राहू बीज मंत्र के लाभ : शुभ दिन, राहू मंत्र प्रयोग विधि और उपाय | benefits of rahu beej mantra

जब भी आप उससे मिलते हैं तो कुछ अन्य बातों के साथ प्यार भरी बातें रोमांटिक बातें करना शुरू करें हंसी मजाक करें जिससे उसको लगे कि वह आपके साथ बहुत ही कंफर्टेबल महसूस करती है कुछ ऐसी बातें करें जिससे उसे लगे कि आपकी बातें बहुत अच्छी हैं, तो वह आप की ओर आकर्षित हो सकती हैं और उसे प्यार का एहसास दिला सकते हैं यह सब बातें आपके इस सवाल का जवाब मिल जाएगा कि पराई स्त्री के साथ संबंध कैसे बनाएं।

5. प्यार का एहसास दिलाएं

इतना सब हो जाने के बाद उसे अपने प्यार का अपनी बातों से एहसास कराएं उससे खुलकर प्यार भरी ही बातें करें अगर पराई स्त्री आपकी बातों को लेकर खुश हो जाती है तो वह आपकी बात मान लेते जिससे आप पूर्ण रुप से उसके पास आकर शारीरिक संबंध बना सकते हैं उसे राजी कर सकते हैं।

desire

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

अगर आप इन सभी बातों को क्रमशः पालन करते हैं तो आप पराई स्त्री के साथ संबंध बनाने में सफल हो जाएंगे हालांकि यह सब बातें गलत हैं लेकिन जहां पर एक दूसरे के प्रति आकर्षण पैदा हो जाता है दिलों में प्यार आ जाता है तो सब कुछ जायज हो जाता है।

6. इज्जत करना सीखे

पराई स्त्री से संबंध बनाना इतना आसान नहीं है इसलिए कई बातों का ध्यान रखना भी जरूरी है अगर आप अपनी विभिन्न प्रकार की बातों से उसको अपने वश में कर पाने में सफल हो जाते हैं तो यह भी बात ध्यान रखना जरूरी है कि उसकी इज्जत बराबर बनी रहे. क्योंकि कोई भी नहीं चाहता है कि समाज में उसकी इज्जत पर दाग धब्बा लग जाए।

ऐसे में किसी पराई स्त्री के प्रति अगर आप आकर्षित हो तो उसकी इज्जत भी करना जरूरी होगी और जब आप उसको इज्जत देंगे तो वह आपको इज्जत देगी सम्मान करेगी और सम्मान के साथ आपके साथ संबंध बनाने में भी कोई गुरेज नहीं महसूस करेगी।

7. समय-समय पर कुछ उपहार दें

स्त्री के चरित्र को पहचानना बड़ा कठिन है इसलिए अगर आप किसी भी पराई स्त्री को अपने वश में करके उसके साथ संबंध बनाने का प्रयास करते हैं तो सबसे पहले उसको समय-समय पर कुछ ऐसे उपहार दें जिसकी वजह से आपकी तरफ वह आकर्षित हो उसकी इच्छाओं की पूर्ति कर सकते हैं.

gift

क्योंकि बहुत सारी पत्नियां यह स्त्रियां अपने पति से वह नहीं प्राप्त कर पाते हैं जो आप से प्राप्त कर सकती हैं। ऐसे में आप घर स्त्री कि कुछ चाहतों को पूरा कर देते हैं तो निश्चित रूप से आप की ओर आकर्षित होगी और शारीरिक संबंध भी बना सकते हैं, बहुत सारी पराई स्त्रियां कुछ ऐसी चीजों की चाहत रखती है.

जिसे वह अगर नहीं प्राप्त कर पाती है तो मानसिक रूप से परेशान रहते हैं ऐसे में अगर आपकी इच्छा को पूरा करने में सफल हो जाते हैं तो कोई भी पराई स्त्री हो आपके बस में हो सकती हैं।

8. यह जाने कि वह संबंध बनाना चाहती कि नहीं

दोस्तों आपको अगर पराई स्त्री के साथ संबंध बनाना है तो सबसे पहले उसकी इच्छा को जानना होगा कि वह आपके साथ संबंध बनाने की इच्छा रखती है कि नहीं। कई बार ऐसा होता है कि स्त्रियां आपसे आकर्षित होती है. लेकिन यह आवश्यक नहीं है कि वह आप से शारीरिक संबंध बनाए।

dance

किसी गैर पुरुष के साथ कोई पराई स्त्री तभी संबंध बनाती है जब वह अपने पति से संतुष्ट नहीं होती हैं ऐसी स्थिति में आपको यह जानना बेहद जरूरी है क्यों वह स्त्री आपके प्रति कितना अपने को अहम मानती हैं.

अगर उसकी मर्जी होगी तो वह आपके साथ संबंध बना सकती हैं लेकिन नहीं होगी तो नहीं बना सकती है और आप इस दौरान कोई जबरदस्ती भी नहीं कर सकते हैं।

पराई स्त्री के साथ शारीरिक संबंध बनाते समय ध्यान देने योग्य बातें

होंठ चाटना या चबाना

पराई स्त्री के साथ शारीरिक संबंध कैसे बनाएं विषय पर आपको यह बताना चाहूंगा कि शारीरिक संबंध बनाते समय कुछ बातें जरूर ध्यान रखें क्योंकि आप किसी पराई स्त्री के साथ संबंध बनाने जा रहे हैं तो नीचे दिए गई बातों का ध्यान रखना भी जरूरी है।

1. एक उचित जगह का चुनाव करें।

बिस्तर पर कुछ बातें करें जो रोमांटिक और मिलन को बढ़ाने वाली हो।

2. फोरप्ले अपनाएं

women

  1. एक दूसरे के प्रति मानसिक रूप से तैयार हो।
  2. संवेदनशील अंगों को सहलाएं छुएं और चूमे।
  3. रोमांटिक बातों और फोरप्ले करने के बाद penetration करें।
  4. आर्गेजम की स्थिति की बात लिंग को अंदर करें।
  5. कंडोम का इस्तेमाल करें।
  6. मिलन करने के पहले एक दूसरे को शारीरिक रूप से आलिंगन करें।
  7. जबरदस्ती ना करें।

निष्कर्ष

दोस्तों पराई स्त्री से संबंध कैसे बनाएं इस विषय में हमने अपनी शक्ल में आपको कुछ स्टेप बताने का प्रयास किया है लेकिन ध्यान रहे पराई स्त्री आपके साथ संबंध तभी बना सकती जब उसकी मर्जी होगी। आपको यह पता होना चाहिए कि दूसरे की स्थिति पर नजर रखना आपके लिए गलत है. परंतु कोई भी पराई स्त्री आकर्षित होकर आपको अपने बस में कर के शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास करती है तो इसमें आपकी कोई गलती नहीं है।

हालांकि हमारा समाज घर परिवार दूसरे की स्त्री पर गलत नजर डालने का विरोध करता है लेकिन पराई स्त्री के साथ संबंध बनाने में सफलता तभी मिल सकती है जब दोनों लोग एक दूसरे के प्रति आकर्षित हो और शारीरिक संबंध बनाने तक इच्छा भी रखते हैं.

osir news

अगर ऐसा नहीं है तो संबंध बनाना बहुत कठिन होता है क्योंकि यह आपको भी पता है कि दूसरों की स्त्री के साथ जबरदस्ती करना एक कानूनी अपराध है ऐसे में हो सके तो दूसरों की स्त्री के साथ या पराई स्त्री के साथ संबंध बनाने का प्रयास ना करें।

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

जादू टोना किसने किया : जादू टोना करने वाले का नाम कैसे पता करें | jadu tona karne wale ka naam kaise pata kare
गणेश कुंजी मंत्र : जप विधि और गणेश मंत्र के लाभ | Ganesh kunji Mantra
विको टरमरिक क्रीम कैसे बनती है? Vicco Turmeric cream लगाने के क्या फायदे है ? What are the benefits of applying Vicco Turmeric Cream?
उपहार में क्या देना चाहिए : जाने कब, किसको और क्या गिफ्ट दे Gift me kya de
भूत भगाने के 25 उपाय, जड़ी और मंत्र जाने : भूत प्रेत भगाने की जड़ी बूटी
★ सम्बंधित लेख ★