फेमस रेड लाइट एरिया इन जयपुर के बारे में जाने Phone number | Red light area in jaipur : रेड एरिया जयपुर

रेड लाइट एरिया इन जयपुर | Red light area in jaipur | Red light area call girl phone number : हमारा भारत देश एक विशाल जनसंख्या वाला देश है और यह बात तो आप जानते हैं, कि अपना पेट पालने के लिए व्यक्ति को कुछ ना कुछ काम अवश्य करना ही पड़ता है।



लेकिन कई लोग ऐसे होते हैं, जो सम्मानजनक काम करते हैं और वहीं कई लोग मजबूरी के कारण या फिर अन्य किसी कारण से कुछ ऐसे काम करते हैं. जिन्हें समाज की दृष्टि में अच्छा काम नहीं माना जाता है.

Red light area in jaipur red light aria in jaipur

ऐसा ही एक काम है जिसम बेचने वाला काम है, जो लड़कियां जिसम बेचती हैं उन्हें सामान्य भाषा में धंधे वाली कहा जाता है या फिर कॉल गर्ल कहा जाता है। दुनिया में ऐसे कई देश है जहां पर कॉल गर्ल का धंधा करना लीगल बना दिया गया है.

♦ लेटेस्ट जानकारी के लिए हम से जुड़े ♦
WhatsApp ग्रुप पर जुड़े 
WhatsApp पर जुड़े 
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
Google News पर जुड़े 

परंतु दुनिया में ऐसे भी कई देश है, जहां पर यह धंधा ईललीगल ही है और ऐसे देशो में रहने वाली लड़कियां चोरी छुपे इस धंधे को करती हैं और पैसे कमाती है.

रेड लाईट एरिया व्हात्सप्प नंबर | Girls WhatsApp Number

एरिया का नाम whatsapp नंबर
चांदपोल  whatsapp  कॉल करे
टीला वाला  अभी कॉल करे 
भोजपुरा  whatsapp नंबर देखे 
महल एरिया  असली whatsapp नंबर देखे 
कॉल गर्ल एजेंसी  whatsapp फ़ोन नंबर 

फेमस रेड लाइट एरिया इन जयपुर  | Red light area in Jaipur

इंडिया में जहां भी ऐसे धंधे होते हैं उन्हें रेड लाइट एरिया कहा जाता है और हिंदी में रेड लाइट एरिया को वेश्यालय कहा जाता है. लेकिन दिल्ली में रेड लाइट एरिया के तहत जीबी रोड बहुत ही ज्यादा फेमस है.


इसके अलावा महात्मा गांधी रोड भी इसके लिए प्रख्यात है। खैर फिलहाल हमारे इस आर्टिकल का टॉपिक है, कि जयपुर में रेड लाइट एरिया कौन कौन से हैं ? इसलिए आगे हम आपको जयपुर शहर में स्थित कुछ ऐसे रेड लाइट एरिया के बारे में बता रहे हैं. जिनके बारे में आपको जानना चाहिए।

1:  चांदपोल | Jaipur’s red light area Chandpole 

जिस प्रकार दिल्ली में लोग वेश्यालय जाने के लिए जीबी रोड का रुख करते हैं और वहां पर जाकर के अपनी भूख मिटाते हैं. उसी प्रकार जयपुर शहर में कई लोग जयपुर शहर में ही स्थित चांदपोल रेड लाइट एरिया में जाते हैं. जहां पर आपको बहुत सारी वेश्याएं मिल जाती हैं.

जिन्हें कॉल गर्ल कहा जाता है. यहां पर आपको 15 साल की लड़की से लेकर के 20 साल, 30 साल, 40 साल, 50 साल तक की लड़कियां भी काम करते हुए दिखाई देती है। इस प्रकार आपकी जो भी उम्र हो.

 

फिर आप उस हिसाब से यहां पर लड़कियों का चयन कर सकते हैं। आपको बता दें, कि इस रेड लाइट एरिया में जो लड़कियां काम करती हैं. उनकी फीस भी बहुत ही कम होती है। इस प्रकार आप ₹500 में भी यहां जा कर के अपना काम कर सकते हैं.

यहां पर जिन लड़कियों का फिगर अच्छा होता है और उन्हें ही ज्यादा पैसे प्राप्त होते हैं. क्योंकि उनकी डिमांड ज्यादा पैसों की होती है और वही जो लड़कियां सामान्य होती है. उनकी डिमांड कम पैसों की होती है। इसीलिए अमीर, मिडिल क्लास और गरीब सभी वर्ग के लोग यहां पर जा सकते हैं.

2:  टीलावाला | Jaipur’s red light area Tilawala 

आपको बता दें, कि यह एरिया जयपुर में प्रॉपर स्थित नहीं है. बल्कि इस जगह पर जाने के लिए आपको जयपुर से तकरीबन 30 किलोमीटर दूर जाना होगा। यह रेड लाइट एरिया जयपुर शहर से तकरीबन 30 किलोमीटर की दूरी पर मालाबारा रोड के पास में पड़ता है।

यह उतना बड़ा रेड लाइट एरिया नहीं है, हालांकि यहां पर भी आपको लड़कियों की कोई कमी नहीं होगी और यहां पर जाने के बाद आपको हर उम्र की लड़कियां अपना इंटरटेनमेंट करने के लिए मिल जाएंगी.

कॉल गर्ल call girl

लेकिन कई लड़कियां तो रोड के बगल में ही खड़ी रहती है। आप अगर यहां पर जाएंगे, तो आप यह देखेंगे, कि कई लोग रोड के बगल खड़ी लड़कियों से भाव ताव करते रहते हैं। ऐसे में इस एरिया के पास पहुंचने पर जहां आपको ऐसा नजारा दिखाई दे , तो वहां आपको यह समझ जाना चाहिए, कि वही टीलावाला एरिया है.

3: भोजपुरा | Jaipur’s red light area Bhojpura 

यह जयपुर शहर का बहुत ही फेमस Red light area in Jaipur है, जो की जयपुर शहर से तकरीबन 50 किलोमीटर की दूरी पर मालीपुरा रोड के ऊपर फागी के पास स्थित है और कई लोगों का कहना है, कि यहां पर काफी अच्छी लड़कियां मजा लेने के लिए मिल जाती है और वह भी बहुत ही कम दाम पर होते है.

धंधा वेश्यांए call girl

इसलिए यहां पर जब आप जाएंगे, तब आप देखेंगे, कि इस रेड लाइट एरिया में बहुत ही ज्यादा भीड़ होती है. क्योंकि जैसा की हमने आपको ऊपर बताया है, कि यहां पर लड़कियों की संख्या ज्यादा है और अच्छी फिगर वाली लड़कियां भी आपको यहां पर प्राप्त होती हैं.

इसके अलावा कम दाम में काम हो जाने पर यहां पर आप जा सकते हैं और कई लोगों के अनुसार यह जगह कॉल गर्ल पाने के लिए सुरक्षित भी है. क्योंकि यहां पर धोखाधड़ी के किस्से या फिर लूटपाट के किस्से बहुत ही कम आते हैं.

4: महल एरिया  | Red light area in jaipur Mahal Area 

अगर आप थोड़े ज्यादा बजट में है, तो आपको जयपुर शहर में स्थित इस रेड लाइट एरिया में अवश्य जाना चाहिए. क्यूकि यह रेड लाइट एरिया शानदार और खूबसूरत लड़कियों के लिए विख्यात है।

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

इसलिए सिर्फ जयपुर से ही नहीं बल्कि पूरे राजस्थान से और देश के अलग-अलग राज्यों से यहां पर लोग लड़कियों के लिए आते हैं. लेकिन यहां पर सबसे अधिक दिल्ली, उत्तर प्रदेश, गुजरात और हरियाणा के लोग आते हैं. क्योंकि राजस्थान राज्य की सीमा जिन राज्यों से बहुत ही पास में होती है.

धंधा वेश्यांए call girl

इसलिए लोग अपना मनोरंजन करने के लिए यहां पर जाते हैं और  यह रेड लाइट एरिया जयपुर शहर से तकरीबन 40 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है. जोकि अजमेर राजमार्ग पर पड़ता है. आपको बता दें, कि यह रेड लाइट एरिया एक छोटे से गांव में मौजूद है. जहां पर आप हजार या 1500 रुपए दे करके काफी अच्छी अच्छी लड़कियों के साथ एंजॉयमेंट कर सकते हैं।

जैसे ही आप इस गाँव के अंदर इंटर करेंगे, वैसे ही आपको यहां पर बहुत सारी लड़कियां घर के बाहर और घरों की छतों पर खड़ी हुई दिखाई देंगी और इस पूरे गांव में वेश्यालय का काम होता है.

रेड लाइट एरिया गर्ल फ़ोन नंबर | Red light aria call girl phone number

नोट : यह सारे नंबर इंटरनेट से लिए गए हैं जो कुछ मिल भी सकते हैं और कुछ बंद भी हो सकते हैं .

Barkha Jain
कॉल करे
Lakshmi
अभी कॉल करे 
Komal
नंबर देखे 
Reshma
असली नंबर देखे 
Aarti
फ़ोन नंबर 
Tanu
6031504545
Riya
6031504588
Ritika
7276488723
Rashmi Samal
9374728374

कॉल गर्ल किसे कहते हैं ? | Is call girl 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि बहुत से लोग यह समझते हैं, कि वेश्या और कॉल गर्ल में अंतर होता है. परंतु हम आपको बता दें, कि इन दोनों में कोई भी अंतर नहीं होता है। साधारण भाषा में जो ग्रामीण इलाकों के लोग होते हैं वह अपना जिसम बेचने वाली लड़कियों को वैश्या कहते हैं और वही जो शहरी इलाकों के लोग होते हैं. वह अपना जिस्म बेचकर पैसे कमाने वाली लड़कियों को कॉल गर्ल कहते हैं।

जो वैश्या होती है, वह किसी एक ही जगह पर रह करके अपना काम करती है और काफी कम ही किसी के बुलाने पर दूसरी जगह पर अपना काम करने के लिए जाती है. लेकिन वही जो कॉल गर्ल होती है, उन्हें लोग एक रात के लिए या फिर 1 दिन के लिए अथवा 1 घंटे के लिए बुक करते हैं और उसके बदले में वह कॉल गर्ल को जहां पर बुलाते हैं और वह वहां पर आ जाती है।

लेकिन कॉल गर्ल और ग्राहक का रिश्ता सिर्फ शारीरिक संबंध बनाने के बाद पैसे देने के तक ही सीमित होता है. इसके बाद दोनों अपने अपने रास्ते चले जाते हैं।

एस्कॉर्ट एजेंसी किसे कहते हैं ?

आपको बता दें, कि इंडिया में कई राज्यों में कॉल गर्ल और वेश्या की सर्विस देने वाली कई एजेंसी अब बन चुकी है और इन एजेंसियों के साथ बहुत सारी लड़कियां जुड़ी हुई होती है और जब किसी ग्राहक को कोई लड़की चाहिए होती है, तो वह इन्ही एजेंसी से फोन पर कांटेक्ट करता है.

इसके बाद एजेंसी के द्वारा उस व्यक्ति के व्हाट्सएप पर लड़कियों की फोटो भेजी जाती है. जिसमें से ग्राहक को जो लड़की पसंद आती है. वह उस लड़की के बारे में एजेंसी को कहता है और इसके बाद एजेंसी के द्वारा ग्राहक को उस लड़की का दाम बताया जाता है.

escort company एस्कॉर्ट एजेंसी

इसके बाद अगर ग्राहक को उस लड़की की सर्विस लेनी होती है, तो ग्राहक हां कर देता है और इसके बाद ग्राहक के दिए गए पते पर कॉल गर्ल को भेज दिया जाता है और जब काम पूरा हो जाता है तो ग्राहक कॉल गर्ल को पेमेंट कर देता है.

इसके बाद कॉल गर्ल को जो पेमेंट प्राप्त होती है. उसमें से कुछ पैसे एस्कॉर्ट एजेंसी अपने पास रख लेती है और बाकी पैसे कॉल गर्ल को दे देती है. इस प्रकार एस्कॉर्ट एजेंसी की भी कमाई होती है और कॉल गर्ल की भी कमाई होती है.

निष्कर्स

Red light area in Jaipur के बारे में यह जानकरी आप को पसंद आई होगी लेकिन ऐसी जगहों से दूर रहने में ही भलाई है क्योकी यह आप को शारीरिक और मानसिक दोनों तरह से नुकसान पंहुचा सकता है .

osir news
यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
कोई सलाह देना है या हम से संपर्क करना है ? अभी तुरंत अपनी बात कहे !
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले .

यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !

 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन