सट्टे का नंबर देने वाले बाबा नाम और पता और सट्टे का नंबर जानने का मंत्र | satte ka number dene vale baba

सट्टे का नंबर देने वाले बाबा  satte ka number dene vale baba : दोस्तों सट्टे का नंबर देने वाले बाबा कौन हैं कैसे देते हैं और सट्टा कैसे जीता जाता है अगर आप जानना चाहते हैं तो हमारा यह आर्टिकल पढ़ें। फिर भी सामान्य जानकारी के लिए आपको बताना चाहूंगा कि सट्टे का नंबर देने वाले बाबा कहीं नहीं मिलते हैं।

सट्टे का नंबर देने वाले बाबा,, सट्टे का नंबर जानने का मंत्र,, delhi disawar baba,, सट्टे का नंबर कौन खोलता है,, सट्टे का नंबर निकालने का गणित,, number disawar mein,, delhi disawar satta baba,, सट्टे का नंबर जानने के लिए कोई मंत्र,, matka ka number kaise nikale,, matka ka number kaise nikalta hai,, delhi disawar baba satta,, delhi disawar satta result disawar,, delhi disawar bajar,, delhi disawar bataiye,, delhi satta king disawar baba,, delhi disawar baba satta king,, delhi disawar batao,, delhi disawar bhaiya,, delhi disawar bazar satta,, delhi disawar mein kaun sa number khula,, delhi disawar mein kaun sa number aaega,, सट्टे का नंबर निकालने की गणित,, desawar mein satta number kya khula,, disavar mein satta number kya aaega,, cal number disawar mein kya aaega,, lucky number disawar mein,, satta number disawar mein aaj ka,, satta number disawar mein aaj,, disawar mein kaun sa number aayega aaj,, disawar mein kya number aayega aaj,, aaj disawar mein kya number aaya hai,, disawar mein aaj kya number khula hai,, aaj disawar mein kya number hai,, disawar mein aaj kitna number aaya,, disawar mein number batao,, disawar mein satta number batao,, delhi disawar mein number batao,, disawar mein aane wala number batao,, disawar mein single number,, disawar satta result disawar disawar disawar,, disawar mein number chahie,, disawar mein satta number chart,, disawar mein kya number aana chahie,, disawar mein kaun sa number chahiye,, delhi satta number disawar mein,, number disawar number,, number disawar satta number,, disawar mein gali number satta,, satta number disawar mein kya hai,, disawar mein kitna number hai,, disawar mein kya number hai aaj,, desawar mein kya satta number khula hai,, disawar mein kitne number hai,, disawar mein number kahan hai,, disawar mein number konsa hai,, aaj ka number disawar mein kya hai,, disawar mein kya number i,, satte ka number disawar mein kya aaega,, aaj ka number disawar mein kya aaya,, aaj ka number disawar mein kya khula hai,, disawar mein lucky number kaun sa aaega,, disawar mein kaun sa number lagaen,, disawar mein kaun sa number laga hai,, disawar mein kaun sa number lagega,, aaj disawar mein kya number lagaen,, aaj ka lucky number disawar mein,, disawar mein number nikalne ki trick,, disawar mein kya number nikala,, disawar mein number kaise nikale,, disawar mein kya number pass hoga,, disawar mein kitne number par hai,, ,,

वास्तव में सट्टा एक ताश का जुआ का खेल है जो कानूनी रूप से अपराध की श्रेणी में आता है इसमें ताश के 13 पत्तों से 10 पत्ते निकालकर नंबर बनाए जाते हैं और उन नंबरों पर खिलाड़ी के नंबर से मैच कराए जाते हैं जिसमें जीतने पर दोगुने से लेकर 100 गुने तक राशि जीत के रूप में दी जाती है।

सट्टा गेम को सट्टा मटका के नाम से जाना जाता है जिसमें विभिन्न तरह की वेबसाइट गेम खिलाती हैं जहां पर पूरे भारत के लोग दांव लगाते हैं।

सट्टे का नंबर देने वाले बाबा | Satte ka number dene wale baba

सट्टा मटका का गेम 1 बुद्धिमत्ता पूर्ण गेम है जिसमें आपकी बुद्धि और विवेक जीतने के लिए महत्वपूर्ण होता है सट्टे का नंबर देने वाले बाबा सामान्य रूप से क्लब का आर्गन आईसर होता है जो नंबरों को सेट करता है और आप उस नंबर पर बैटिंग करते हैं जीतने पर आप कई गुना राशि जीत सकते हैं।

जुआ का खेल कोई भी हो यह आपकी किस्मत और आपकी बुद्धिमानी पर डिपेंड करता है यह आवश्यक नहीं है कि आप जिस पर बैटिंग कर रहे हैं वह नंबर आपके लिए लकी हो या किसी ने आपको जीत के लिए भविष्यवाणी की हो। इसलिए सट्टे का नंबर बताने वाले बाबा को ढूंढना बेवकूफी है।

अगर आप सट्टा मटका के खेल खेलने में इंटरेस्ट रखते हैं तो आपको पूरी बुद्धिमानी के साथ खेलना होता है और नंबरों का चयन भी बहुत ही बुद्धिमानी पूर्ण करना होगा यही है सट्टे का नंबर बताने वाला बाबा।


1. सोफा पीर बाबा

दोस्तों यह बंगाल के मेहमान सिंह जिले फेमस बाबा हैं बताया जाता है कि यह जिस पर प्रसन्न होते हैं उसकी खुलकर मदद करते हैं यह बाबा सोफा पीर बाबा के नाम से प्रसिद्ध है और सट्टे का नंबर बताने के लिए मशहूर हुए हैं। कोलकाता में इनका बहुत अधिक नाम है यह सभी प्रकार के सट्टा के नंबर दूर बैठकर ही बता देते हैं इसलिए लोग इनसे मिलते रहते हैं और एक भीड़ इकट्ठा रहते हैं।

कहा जाता है कि यह आज तक सैकड़ों लोगों को सट्टा का नंबर बताया बताया है और उन्हें अमीर बना दिया है।

2. रामदास गिरी

बताया जाता है कि बिजनौर जिले के मछली शहर में बाबा रामदास गिरी सट्टा बताने वाले बाबा के नाम से जाने जाते हैं। इनका नाम भी बिजनौर में काफी चर्चित रहा परंतु आज हमारे बीच में नहीं है क्योंकि किसी जीशान नाम के व्यक्ति ने इनकी हत्या कर दी थी क्योंकि बताया जाता है कि बाबा रामदास गिरी ने जो नंबर बताया था उसका नंबर नहीं लगा था जिसकी वजह से उनकी हत्या कर दिया ।

3. सतबीर सिंह

दोस्तों यह भी सट्टा बताने वाले बाबाओं की लिस्ट में जब बहुत बड़ी हस्ती जाने जाते हैं माना जाता है कि सतवीर सिंह भी सट्टा का नंबर बताने वाले बाबा हैं जिन्होंने अब तक कई लोगों को सट्टे का नंबर बता कर उन्हें धनवान बनाया है।

4. जोताराम

जोताराम बाबा नागपुर के रहने वाले हैं जो सट्टे का नंबर बताने वाले बाबा के नाम से जाने जाते हैं और इन्होंने भी हर बार सट्टे का नंबर सही बता कर लोगों की मदद किया है।

5. नेपाली वाले सट्टा बाबा

नेपाली वाले सट्टा बाबा हिमाचल प्रदेश में रहते हैं और यह भी सट्टा बताने वाले बाबाओं में एक प्रसिद्ध बाबा हैं।

6. सिरसा हरियाणा वाले बाबा

दोस्तों सिरसा हरियाणा वाले बाबा के नाम से मशहूर सट्टा बताने वाले बाबा हैं जो सभी प्रकार के सट्टा के खेल में लगने वाले नंबर को बता देते हैं।

सट्टा मटका क्या है ? | satta matka kya hain ?

सट्टा 1ताश का जुआ का खेल है इस खेल में ताश के पत्तों से नंबर बनाए जाते हैं और उनके आधार पर खेल खेला जाता है जिसमें नंबर को मैच किया जाता है अगर नंबर आप के पक्ष में होता है तो जीता माना जाता है आपके नंबर से मिला नहीं करता है तो हार मानी जाती है।

सट्टा एक बैटिंग गेम है जिसमें पैसे लगाकर ही खेला जा सकता है इस खेल को खिलाने के लिए एक ऑर्गेनाइजर होता है और खिलाड़ी एक से अधिक हो सकते हैं। खेल के दौरान कार्ड के नंबर फिक्स होते हैं और उन पर पैसे लगाए जाते हैं तथा खेलते समय खिलाड़ी अपनी पसंद चुन सकता है

सट्टा खिलाने वाली कई सारी वेबसाइट है जो सट्टे के गेम को ऑर्गेनाइज करती हैं इसमें कई तरह के गेम होते हैं जैसे बॉस मटका मटका किंग टाइम बाजार मिलन नाईट और कल्याण मटका जो एक पापुलर गेम वेबसाइट है जहां पर आप अपने पसंद की बैटिंग कर सकते हैं.

paisa money

Satta game को सट्टा मटका भी कहते हैं सट्टा मटका खिलाने के लिए क्लब ग्रुप या ऑर्गेनाइजर होते हैं इन्हीं लोगों के द्वारा गेम पर पैसे लगाए जाते हैं सट्टा मटका में एक ऐसा नंबर होता है जिस पर आप को बैटिंग करना होता है साथ ही ओपनिंग और क्लोजिंग टाइम फिक्स होता है

सट्टा मटका रिजल्ट के लिए अब उस क्लब का नाम पता करेंगे जिस पर आपने पैसे लगाए हैं इन्हें इंटरनेट पर सर्च करके आप खेल सकते हैं। इंटरनेट पर आपको वही क्लब दिखाई देगा जिस पर आपने पैसे लगाएं।

Satta Matka के गेम में सबसे ज्यादा पॉपुलर सट्टा क्लब कल्याण है जिसे लोग सबसे ज्यादा खेलना पसंद करते हैं। यहां पर आपको पूरे भारत से करोड़ों लोग जुड़े हुए मिलेंगे जिनको आप जानते भी नहीं होंगे।

1. बांबे matka.com

सही मायने में देखा जाए तो सट्टा का गेम सबसे ज्यादा मुंबई में खेला जाता है यहीं से पूरे भारत में इस खेल का प्रसार हुआ इसीलिए बांबे मटका काम एक प्रसिद्ध सट्टा मटका के लिए जानी जाती है.

2. सट्टा मटका गेम

सट्टा मटका गेम में पैसे लगाने पर दोगुने से 10 गुना 100 गुना तक मिलता है क्योंकि आप जितने गुने पर बैटिंग करते हैं जीतने पर उतने पैसे रिटर्न होते हैं जैसे मान लीजिए आप किसी पर ₹100 लगाए हैं तो आप ₹400 मिलेंगे इस तरह के गेम को एक का 4 गेम कहते हैं।

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 806 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

खाना खाने से पहले और बाद की दुआ : इस्लाम में खाना खाने का मुनासिब तरीका | Khana khane ki dua
बॉयफ्रेंड को इमोशनल करने के 6 जबरदस्त टिप्स : आसानी से BF को तड़पाये | Bf ko emotional kaise kare : बॉयफ्रेंड पक्का रोने लगेगा

tash-ka-jadu-kise-kahte-hai-tash-ka-jadu-kaise-dikahye-how-to-card-magic-tricks

वैसे तो दुआ या गेम खेलना कानूनी अपराध हो चुका है क्योंकि बहुत सारे लोग इस तरह के गेम में अपना पैसा लगाकर बर्बाद हो जाते हैं इसलिए ऐसे गेम बड़ी ही सावधानी के साथ खेलना जरूरी है।

3. सट्टा गेम में नंबर

सट्टा की गेम में ताश के पत्तों को उनके नाम के अनुसार नंबर दिया जाता है जिसमें 13 ताश के पत्तों में केवल 10 का इस्तेमाल किया जाता है और इन्हीं पर नंबर से खेलते हैं

ताश के पत्तों पर नंबर इस प्रकार से होते हैं

  1. एक्का – 1
  2. दुक्की – 2
  3. तिक्की – 3
  4. चौका – 4
  5. पंजा – 5
  6. छक्का – 6
  7. सत्ता – 7
  8. अट्टा – 8
  9. नहला – 9
  10. दहला – 0

4. गेम में बैटिंग टाइम महत्वपूर्ण होता है

सट्टा मटका के गेम में सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण बैटिंग टाइम होता है क्योंकि ओपनिंग और क्लोजिंग टाइम फिक्स होता है इसी दौरान आपको बैटिंग करना होता है यदि आप किसी वेबसाइट पर ऑनलाइन खेलते हैं तो आपको नीचे टाइम लिखा हुआ दिखाई देता है.

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

इस गेम में हार जीत का निर्णय क्लोजिंग टाइम के बाद ही दिया जाता है और नंबरों को कुछ इस प्रकार से बांटा जाता है. जैसे आपने 680_40_190 नंबर को लिया है तो इसको हम इस प्रकार से समझेंगे :

680 – इसका मतलब नंबर ताश के पत्ते है छक्का, अट्टा और दहला है

190 – इसका मतलब नंबर ताश के पत्ते है एक्का, नहला और दहला

40 – इस नंबर को दोनों तरफ के नंबरों से निकालकर एक सेठ बनाया जाता है जैसे कि

6+8+0 = 14

इसमें सभी अंकों को जोड़कर योगफल 14 आता है जिसमें से इकाई का अंक 4 लिया गया है और दूसरी तरफ 1+9+0 =10 बनाया गया है जिसमें से इकाई का अंक जीरो लिया जाता है।

इस प्रकार नंबर बनने के बाद आप जब डेट लगाते हैं तो इसी नंबर की मिलान की जाती है हालांकि गेम के दौरान 5 तरह की बैटिंग आपको दी जाती हैं जिसमें से आप कोई एक बैटिंग खेल सकते हैं

बैटिंग का क्रम इस प्रकार है

  • Play Ank (Single Digit)
  • Play Jodi (Double digit)
  • Play Pana SP (Triple digit)
  • Play Pana DP (Triple digit)
  • Play Pana TP (Triple digit)

इस तरह से होने के बाद नंबर जोड़े जाते हैं और मैच कराए जाते हैं जिसमें आपको जितने गुना पैसे के लिए खेला है उतने पैसे मिल जाते हैं

इस पर लगाने के बाद अगर खिलाड़ी का नंबर मैच होता है तो पहले से तय हिसाब से पैसे मिलते है जैसे की जोड़ी के लिए सबसे कम 9 गुना और ट्रिपल डिजिट किसी भी गेम के लिए सबसे ज्यादा 90 से लेकर 100 गुना तक पैसे मिल जाते है।

सट्टा नंबर खेलने का मंत्र

वैसे भी जुआ का खेल आपकी बुद्धिमत्ता पर निर्भर करता है परंतु कहीं ना कहीं तंत्र मंत्र के माध्यम से भी खेल को जीतने की आशा की जा सकती है इसके लिए आप नीचे दिए गए मंत्र को सिद्ध करके सट्टा नंबर गेम खेल सकते हैं और जीत सकते हैं।

सट्टा मंत्र इस प्रकार है

या ख़्वाजा ख़िज्र में तेरा इलियास।
लिल्लाम का दिल चित्त मेरे पास।।

मंत्र सिद्ध करने की विधि

इस मंत्र को सिद्ध करने के लिए किसी एकांत जगह पर बृहस्पतिवार की रात 11:00 बजे के बाद किसी कुएं के पास बैठकर 108 बार मंत्र का जाप करना है और लॉन्ग तथा लोबान कि आहुति 108 बार देना है।

मंत्र को सिद्ध करने के लिए बृहस्पतिवार के दिन से अगले 21 दिन तक लगातार करते रहना है और 22 में दिन मंत्र सिद्ध हो जाता है अगर आप किसी को भी इस मंत्र लिख कर देते हैं तो वह अपनी तकिए के नीचे रखकर रात में सोता है तथा व सट्टा गेम खेलता है तो उसे गेम का नंबर पता चल जाएगा।

निष्कर्ष

दोस्तों यदि आप सट्टा जैसे ताश के खेल को खेलना पसंद करते हैं तो आपको यह भी पता होना चाहिए कि सट्टे का नंबर देने वाले बाबा कोई और नहीं बल्कि गेम के संचालन कर्ता होते हैं जिन्हें ऑर्गेनाइजर या क्लब का मालिक कहा जाता है।

osir news

वैसे तो सट्टा गेम ऑनलाइन और खेला जाता है जिसमें आपको एक नंबर का मिलान किया जाता है जिसका नंबर शो हो जाता है उसे जीता माना जाता है इस प्रकार से आप अपने नंबर के आधार पर जीत हार तय कर सकते हैं। सट्टा मटका गेम कहा जाता है।

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

घबराहट दूर करने का मंत्र : 6 मंत्रों से दूर होगी कैसी भी घबराहट | Ghabrahat dur karne ka mantra
बात करने के लिये गांव की लड़की का मोबाइल नंबर और व्हाट्सएप नंबर | Gaon ki ladki ka mobile number
चांदी की अंगूठी क्यों पहने ? दिमाग तेज और कैरियर में तरकी जैसे 7 फायदे जाने ! Why wear a silver ring in hindi ?
एयरपोर्ट मैनेजर कैसे बने? कितनी सैलरी/ योग्यता/ टॉप कॉलेज एंड कोर्सेज की पूरी जानकारी , how became airport mangers in hindi
मौका : हमारे लिए लिखे और कमाये रुपये और नाम Opportunity: Written a post for us and earned Money
★ सम्बंधित लेख ★