काला जादू कैसे करे : काला जादू सीखने के लिए क्या करें काला जादू कि किताब | Kala jadu kaise kare

Kala jadu kaise kare : आज के हमारे आर्टिकल का टॉपिक है कि काला जादू कैसे और कहां से सीखे. अगर आप काला जादू में इंटरेस्ट रखते हैं, साथ ही आप काले जादू की विद्या सीखना चाहते हैं, तो आपको हमारे इस आर्टिकल को अंत तक अवश्य पढ़ना है,क्योंकि इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि, आप काला जादू कैसे और कहां से सीख सकते हैं.

जादू सीखने के लिए क्या करना होगा जादू सीखने के लिए क्या करना होगा kala jadu kaise pta kare kala jadu karne ka tarika कला जादू सीखे

काला जादू कैसे और कहां से सीखे ?

काला जादू अक्सर सामान्य लोगों के लिए बहुत ही रहस्यमय विषय होता है, क्योंकि उन्हें इसके बारे में पता ही नहीं होता है और सामान्य लोग हमेशा से ही काला जादू तथा काला जादू से संबंधित विषयों के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं.

इसीलिए आपने यह भी देखा होगा कि, जब आपके गांव में कोई सामान्य मदारी या कोई जादूगर कोई जादू दिखाने के लिए आता है, तो लोग उसे देखने के लिए इकट्ठे हो जाते हैं और जब जादूगर तमाशा दिखाता है तो लोग उसके जादू और उसके तमाशे पर खुश होकर ताली बजाते हैं,साथ ही उसे अपने सामर्थ्य के अनुसार पैसा तथा अनाज भी देते हैं.

black magic

इसी बात से आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि, लोगों को काले जादू में कितना ज्यादा इंटरेस्ट होता है. खासतौर पर तो जो सामान्य लोग होते हैं, उनके लिए तो काला जादू एक ऐसा रहस्य है, जो अपने आप में ही कई रहस्यों को समेटे हुए हैं.आपको बता दें कि हमारे भारत देश में काला जादू काफी पहले से ही किया जा रहा है.

मतलब कि यह तब से किया जा रहा है जब से इंसान का इस धरती पर आगमन हुआ है, क्योंकि इंसान का इस धरती पर आगमन होने के बाद कई विद्याए इस धरती पर आई, जिसमें से तंत्र मंत्र तथा काला जादू विद्या भी है.


पहले के समय में काले जादू का इस्तेमाल अधिकतर अच्छे कामों को करने के लिए ही किया जाता था परंतु धीरे-धीरे कुछ लोगों ने काले जादू का इस्तेमाल अपनी स्वार्थ की पूर्ति और गलत कामों के लिए करना भी चालू कर दिया.

सबसे अधिक काले जादू का इस्तेमाल किसी स्त्री या फिर पुरुष का वशीकरण करने के लिए किया जाता है, क्योंकि कई बार ऐसा होता है कि, कोई पुरुष किसी स्त्री को छोड़कर चला जाता है या फिर कोई स्त्री किसी पुरुष को छोड़कर चली जाती है, ऐसे में वह अपनी पसंद की स्त्री अथवा पुरुष को प्राप्त करने के लिए जब सब उपाय करके थक जाते हैं, तब काले जादू का सहारा लेते हैं.

क्योंकि काले जादू का इस्तेमाल करके वह अपनी पसंद के व्यक्ति पर वशीकरण विद्या करवाते हैं. ऐसा करने पर वह व्यक्ति उनके वश में हो जाता है और वह वापस उनके पास लौट आता है.इसी प्रकार काले जादू का इस्तेमाल अन्य कई कामों को करने के लिए भी किया जाता है.

काला जादू क्या है ? | what is black magic

काले जादू का पूरी दुनिया में इस्तेमाल काफी प्राचीन समय से ही हो रहा है. जो लोग काले जादू के बारे में अच्छी तरह से जानते हैं, वह इसका इस्तेमाल करके किसी को भी नुकसान पहुंचा सकते हैं. वैसे तो काले जादू का संबंध कई बातों से होता है परंतु इसका संबंध मुख्य तौर पर एक बात से होता है और वह बात है बुरा प्रभाव या बुरा असर.

black magic jadu

पहले के समय में काले जादू का इस्तेमाल लोगों की भलाई करने के लिए किया जाता था, परंतु जैसे जैसे समय बीतता गया,वैसे वैसे लोग इसका इस्तेमाल अपने स्वार्थ के लिए तथा दूसरे लोगो का बुरा करने के लिए करने लगी.

इसीलिए अब लोग काले जादू के नाम से डरते हैं और इसे एक अलग ही नजरिए से देखते हैं.काला जादू एक विशेष प्रकार की विद्या होती और जैसा कि आप जानते हैं कि, हमारे भारत देश में विभिन्न प्रकार की देवी देवताओं की पूजा होती है. इनमें से कई देवी-देवता ऐसे भी होते हैं,जो कम प्रयास करने के कारण ही खुश हो जाते हैं फिर वह अपने भक्तों की किसी भी इच्छा को या फिर किसी भी काम को पूरा कर देते हैं.

काला जादू कैसे करे ? | काला जादू सीखने के लिए क्या करें ? | kala jadu kaise kare 

जैसा कि हमने आपको ऊपर बताया कि, काला जादू सीखने के लिए आपको सबसे पहले किसी भी देवी या देवता की सिद्धि करनी होगी, ताकि उनकी शक्ति आपके साथ जुड़ जाए और वह आपके हर काम में आपकी सहायता करें.

black magic book

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 806 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

अच्छी नींद लाने के 10 बेहतरीन घरेलू उपाय और नींद ना आने के 7 कारण | नींद नहीं आती उपाय : Neend nahi aati upay
Morning Dates Eat Benefits : रोज सुबह खाली पेट खजूर खाने के फायदे | Subah subah khajur khane ke fayde

इसीलिए काला जादू सीखने के लिए आपको नीचे दिए गए किसी भी देवी देवता की सिद्धि करनी होगी. इसके अलावा भी आप अन्य प्रकार की पारलौकिक शक्तियों की सिद्धि करके भी काला जादू कर सकते हैं और काले जादू की सहायता से किसी का भी भला या बुरा कर सकते हैं.

काला जादू सीखने के लिए किस की सिद्धि करें ? What to do to learn black magic

tratak

अगर आप काला जादू सीखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको कोई ना कोई सिद्धि करनी होगी. काला जादू सीखने के लिए आप काली सिद्धि, भैरव सिद्धि, देवी सिद्धि, अप्सरा सिद्धि, कच्चा कलुवा सिद्धि, हनुमान सिद्धि,

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

भैरवी सिद्धि, भूत औरत सिद्धि, जिन सिद्धि, और ऐसी बहुत सी प्रकार की सिद्धिया है.इन सभी सिद्धिया में से आप किसी एक सिद्धि को सिख कर black magic में सक्षम हो जाएंगे.

काला जादू सीख कर क्या कर सकते हैं ? what can i do by learning black magic

जब आप काला जादू सीख जाते हैं, तो उसके बाद आप काले जादू की सहायता से किसी भी व्यक्ति को अपने वश में कर सकते हैं फिर चाहे वह महिला हो या फिर पुरुष हो. इसके अलावा आप किसी भी व्यक्ति को किसी भी प्रकार का कष्ट दे सकते हैं,साथ ही आप किसी भी व्यक्ति की जान भी ले सकते हैं जिसे काले जादू की विद्या में मारण क्रिया कहा जाता है.

temple black magic

इसके अलावा आप किसी भी व्यक्ति को कोई भी बीमारी दे सकते हैं, किसी को भी अपने वश में करके उससे अपना मनचाहा काम करवा सकते हैं. इसके साथ ही आप किन्ही दो लोगों के बीच लड़ाई भी करवा सकते हैं या फिर किसी के भी दुश्मन को उसका दोस्त बना सकते हैं.

इसके अलावा कोई भी चीज अपने पास मंगा सकते हैं.काले जादू की सहायता से आप किसी के भी मन की बात जान सकते हैं.इसके अलावा उसका भूत भविष्य और वर्तमान भी देख सकते हैं.

इसके साथ ही काले जादू की सहायता से आप भूत प्रेत तथा ऊपरी बाधा भी दूर कर सकते हैं या फिर किसी भी व्यक्ति के ऊपर भूत प्रेत छोड़ सकते हैं और उसे परेशान कर सकते हैं. कुल मिलाकर काले जादू की सहायता से आप किसी का अच्छा भी कर सकते हैं और किसी का बुरा भी कर सकते हैं.

काला जादू सीखने की किताब कौन सी है ? Which is the book to learn black magic

काला जादू सीखने के लिए आप इंद्रजाल किताब का सहारा ले सकते हैं क्योंकि असली प्राचीन महा इंद्रजाल किताब अपने आप में काफी बड़ी है. इस किताब के अंदर आपको तांत्रिक विद्या, यंत्र, मंत्र, तंत्र, शाबर मंत्र, काला जादू,वशीकरण विद्या जैसी कई रहस्यमई विद्या के बारे में जानने को तथा सीखने को मिलता है,साथ ही उस विद्या को करने की विधि भी इस किताब में बताई गई है.

black magic book

इसीलिए जो लोग तंत्र मंत्र सीखना चाहते हैं, वह सबसे पहले तंत्र मंत्र सीखने के लिए महा इंद्रजाल किताब का ही सहारा लेते हैं. कई लोग ऐसे होते हैं, जो बंगाल का काला जादू सीखना चाहते हैं

या फिर वह असम का काला जादू सीखना चाहते हैं, परंतु हम आपको बता दें कि, चाहे बंगाल का काला जादू हो या फिर असम का काला जादू हो,आपको सभी प्रकार के काले जादू से संबंधित बातों के बारे में महा इंद्रजाल किताब के अंदर पता चल जाएगा.

क्योंकि इस किताब के अंदर काले जादू से संबंधित सभी बातों को कवर किया गया है.हालांकि काला जादू सीखने के लिए आपके पास गुरु का होना आवश्यक है, परंतु अगर आपको असली प्राचीन इंद्रजाल किताब मिल जाती है,

osir news

तो आप चाहे तो बिना गुरु के भी किसी विद्या को सीख सकते हैं. आप चाहे तो वशीकरण के शैतानी अमल या फिर बड़े स्तर की साधनाएं भी इस इंद्रजाल किताब की सहायता से सीख सकते हैं.

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

तांत्रिक विद्या का तोड़ क्या है ? काले जादू का इलाज Tantra mantra islamic kala jadu ka tod
PCS पीसीएस की तैयारी कैसे होती है ? योग्यता,उम्र syllabus | pcs exam पैटर्न What is the full form
सबसे ताक़तवर 8 दुहाई मंत्र और सम्पूर्ण दुहाई मंत्र सिद्ध विधि | दुहाई मंत्र : Duhai mantra
पानी में आग कैसे लगाएं ? जादू सीखे ! Learn fire in water Magic in hindi
ऋण / लोन किसे कहते हैं ? बैंक से लोन लेने से पहले इन बातो को अवश्य जाने | What is Loan debt and how to get Loan in hindi ?
★ सम्बंधित लेख ★