माँ काली के टोटके : 4 शक्तिशाली टोटके एवं वशीकरण उपाय | Maa kali ke totke

माँ काली के टोटके | Maa kali ke totke : हेलो दोस्तों नमस्कार स्वागत है आपका हमारे आज की नए लेख में आज हम आप लोगों को इस लेख के माध्यम से माँ काली के टोटके के बारे में बताने वाले हैं वैसे तो हमारी हिंदू धर्म में सप्ताह के हर दिन किसी न किसी देवता को अर्पित किए गए हैं उसी प्रकार मां काली को शनिवार का दिन समर्पित किया गया है.

अगर कोई भी व्यक्ति मां काली की पूजा करता है तो उसे अत्यधिक लाभ प्राप्त होता है मां काली को सभी देवताओं में सबसे ज्यादा शक्तिशाली माना जाता है ऐसा कहा जाता है कि काली का नाम स्मरण करने से ही जीवन की काफी सारी समस्याएं दूर हो जाती हैं.माँ काली के टोटके ,, Maa kali ke totke,, माँ काली के उपाय ,, Maa kali ke upay ,, माँ काली के टोटके ,, माँ काली के उपाय,, maa kali totke,, माँ काली वशीकरण टोटके,, मां काली के तांत्रिक टोटके,, माँ काली के मंत्र,, काली मां के टोटके,, माँ काली का बीज मंत्र,, माँ दुर्गा के टोटके,, maa kali ke totke,, माँ काली मंत्र इन हिंदी,, माँ काली को नींबू की माला,, माँ काली कवच pdf,, माँ काली रक्षा मंत्र,, माँ काली के शाबर मंत्र,, माँ काली की उपासना कैसे करे,, maa kali vashikaran totke,, मां काली के उपाय,, माँ काली को कैसे प्रसन करे,, maa kali ke upay in hindi,,

आज हम आप लोगों को इस लेख के माध्यम से माँ काली के टोटके के बारे में बताने वाले हैं मां काली वशीकरण टोटके मां काली के उपाय इन सारे विषयों की विस्तार से जानकारी देने वाले हैं.

अगर आप इन सारे विषयों की जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप हमारे इस लेख को अंत तक अवश्य पढ़ें ताकि आप लोगों को इसकी संपूर्ण जानकारी प्राप्त हो सके .

माँ काली के टोटके | Maa kali ke totke

मां काली को सभी देवी देवताओं में से सर्वश्रेष्ठ माना जाता है जैसे ही कोई भी व्यक्ति मां काली का नाम स्मरण करता है उसकी सभी प्रकार की विपत्तियां दूर हो जाती हैं सभी कष्ट मां काली का नाम लेते ही समाप्त हो जाते हैं.

महाकाली

यदि अगर तांत्रिक टोने टोटके किये गए हो तो मां काली का नाम स्मरण करते ही नहीं सफल हो जाते हैं हमने आप लोगों को नीचे कुछ ऐसे टोटके के बारे में बताया है जिनका प्रयोग करने से मां काली की कृपा से आपके सभी प्रकार के कष्ट दूर हो जाते हैं.


1. संपन्न और सुखी जीवन के लिए

वैसे तो कोई भी ऐसा व्यक्ति नहीं होगा कि वह अपने जीवन में खुशियां नहीं चाहता है सभी लोग चाहते हैं कि उनके जीवन में खुशियों का भंडार भरा हो और उनके घर में सुख समृद्धि धन सारी चीजों का भंडार हो आपके साथ ही कोई ऐसी समस्या है तो आपको मां काली के कुछ टोटके का उपयोग करना चाहिए आप लोग मां काली का यह सरल टोटका अपनाकर अपने घर में सुख समृद्धि को अर्जित कर सकते हैं.

इसके लिए आपको प्रत्येक शनिवार के दिन स्नान आदि से निश्चिंत होने के बाद काली माता के मंदिर जाना है उसके बाद मंदिर में जाकर शुद्ध देसी घी का दीपक जलाकर 108 बार काली मां की परिक्रमा करनी है परिक्रमा करते समय आपको काली मां का स्तुति मंत्र का जाप 108 बार करना है ऐसा करते हैं तो आपको मां काली की असीम कृपा प्राप्त होगी आपके घर में खुशियां हमेशा बनी रहेंगी.

मां काली का स्तुति मंत्र

काली काली महाकाली कालिके परमेश्वरी

सर्वानंदकरी देवी नारायणी नमोस्तुते

2. विपत्तियों से पीछा छुड़ाने के लिए

अधिकतर मैंने देखा है कि हर व्यक्ति के जीवन में गंभीर विपत्तियां बनी रहती हैं और कुछ व्यक्ति के जीवन में कुछ ऐसे विपत्तियां उत्पन्न हो जाती हैं जिनका कोई निवारण नहीं मिल पाता है.

कई ऐसी परिस्थितियां है जो अपना प्रचंड रूप ले लेती है और उस प्रचंड रूप में व्यक्त की जान भी जा सकती है. ऐसे समय पर आप को डरने की कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि आज हम आप लोगों को विपत्तियों से पीछा छुड़ाने का एक ऐसा टोटका वह मंत्र बताने वाले हैं जिनको अपनाने के बाद आपकी सभी प्रकार की विपत्तियों से आपको छुटकारा मिल जाता है.

इसके लिए आपको शनिवार के दिन स्नान आदि से निश्चिंत होने के बाद काली मां के मंदिर जाना है या फिर काली माता का फोटो लेकर अपने घर में ही उन्हें स्थापित कर लेना है उसके बाद सुबह शाम मां काली के सामने कपूर जलाना है उसके बाद मां काली के चरणों में दो लॉन्ग चढ़ाकर अपने ऊपर आई मुसीबत को दूर करने के लिए काली मां से प्रार्थना करनी है और नीचे बताए गए मंत्र का साथ में जाप करना है.

शरणागत दिनार्त परित्राण परायणे
सर्वास्याति हरे देवी नारायणी नमोस्तुते

3. बुरे सपने और बुरी आत्माओं का टोटका

अगर आपके सपने में आपको बुरी चीजें दिखाई देती हैं यदि आपको महसूस होता है कि आपके घर में किसी आत्मा का वास है तो आपको हमारे द्वारा बताए गए मां काली का या टोटका अपनाना होगा टोटके का प्रयोग करने के लिए आपको सबसे पहले रात में सोते समय अपने सिरहाने एक लोटा जल भरकर रख लेना है उसके बाद उस पर किसी बर्तन में थोड़ा सा देसी घी का दीपक जलाकर उसके बगल में दो अगरबत्ती जला देनी है।

महाकाली

उसके बाद आपको काली माता का नाम लेकर एकदम निश्चिंत होकर सो जाना है अगर आप काली माता के इस टोटके का उपयोग करते हैं तो आपके घर में किसी भी प्रकार की वादा भूत प्रेत और अन्य बुरी शक्तियां नहीं आ सकती हैं इसे माता काली की चौकी कहा जाता है जो व्यक्ति कि हर प्रकार से रक्षा करता है।

4. धन लाभ के लिए

मां काली के टोटके निम्न प्रकार के हैं।

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 896 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

आसानी से होम लोन कैसे लें ? जरूरी डॉक्यूमेंट,योग्यता और शर्तें जाने ! | home loan kaise milega ?
सपने में केला देखना का क्या मतलब होता है, Sapne me kela dekhna : स्वप्न अर्थ / शुभ या अशुभ जाने पूरी जानकारी

अगर आप लोग किसी भी बुरी आत्माओं से परेशान हैं और उससे छुटकारा पाना चाहते हैं तो आपको इसके लिए रात में सोते समय एक लोटा पानी लेकर उस पर घी का दीपक जलाएं और धूपबत्ती जलाएं उसके बाद मां काली का नाम लेकर सो जाएं अगर आप यह प्रक्रिया करते हैं तो आपको बुरी आत्माओं से छुटकारा मिल जाएगा।

अगर आप लोग अपने घर में और अपने जीवन में सुख शांति चाहते हैं तो आपको इसके लिए प्रतिदिन शनिवार के दिन आपको माता काली के मंदिर जाकर मां काली के सामने घी का दीपक जलाएं और हाथ जोड़कर उनसे प्रार्थना करें.

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

मां काली की 108 बार परिक्रमा करें या प्रक्रिया आपको शनिवार के दिन करनी है अगर आप यह प्रक्रिया कुछ दिन तक करते हैं तो आपके जीवन की परेशानियां चली जाती हैं और आपके जीवन में सुख समृद्धि और शांति बनी रहती है।

अगर आप लोग अपने घर में धन लाभ करना चाहते हैं तो आपको इसके लिए शनिवार के दिन सुबह 5 काली मिर्च लेकर और उन काली मिर्च को 7 बार अपने ऊपर से उतार लेना है उसके बाद हमारे द्वारा नीचे दिए गए मंत्र का जाप करना है।

मां काली मंत्र

ॐ नमो काली, कंकाली, महाकाली मुख सुन्दर जिह्वा वाली
चार वीर भैरों चौरासी, चार बत्ती पूजूं पान ए मिठाई
अब बोलो काली की दुहाई।।

मंत्र समाप्त होने के बाद आपको अपने नजदीकी किसी भी चौराहे पर जाकर चारों दिशाओं में 11 काली मिर्च को फेंक देना है और उस पांचवी काली मिर्च को लेकर अपने ऊपर की तरफ यानी कि आसमान की तरफ देखना है.

उसके बाद वहां से सीधे घर आना है पीछे मुड़कर नहीं देखना है इस टोटके का उपयोग आपको शनिवार के दिन वह भी सात शनिवार तक करना है अगर आप लोग यह टोटका अपनाते हैं तो माता रानी आप से जल्द प्रसन्न हो जाती हैं और आपको धन लाभ कब आती है।

माँ काली वशीकरण टोटके | Maa kali vashikaran totke

अगर आप लोग किसी भी व्यक्ति को अपने बस में करना चाहते हैं तो आपको उसके लिए मां काली वशीकरण टोटके करने की आवश्यकता होती है किसी भी व्यक्ति को अपने वश में करने के लिए आपको काली माता की उपासना करनी होगी.

एक बहुत ही सरल वशीकरण उपाय इस वशीकरण का प्रयोग आपको कृष्ण पक्ष में अष्टमी तिथि के दिन करना है अगर इस दिन मंगलवार पड़ता है तो यह बहुत ही शुभ माना जाता है या वशीकरण उपाय केवल कत्था लगा पान का पत्ता प्रयोग वस्तु है आप को वशीकरण करना है उस पते पर उसका नाम लिखकर इस मंत्र का 108 बार जाप करना है.

ओम ह्रीं क्लीं अमुकी क्लेदय क्लेदय आकर्षय आकर्षय,

मथ मथ पच पच द्रावय द्रावय मम सन्निधि आनय आनय,

हुं हुं ऐं ऐं श्रीं श्रीं स्वाहा।

किसी भी अमूल्य स्थान पर वशीकरण की जाने वाले व्यक्ति का नाम लिखना है उसके बाद पान पर तीन बार फूंक मार देना है अभिमंत्रित पान को मुंह में डालकर धीरे-धीरे सब आते रहना है और नीचे दिए गए मंत्र का जाप भी करना है जापान पूरी तरह से आपके मुंह में खुल जाए उसके बाद आपको पानी पीकर एक बार फिर से 108 बार मंत्र का जाप कर लेना है.

क्लीं क्रीं हुं क्रों स्फ़्रों कामकलाकाली स्फ़्रों क्रों क्लीं स्वाहा !!

माँ काली के उपाय | Maa kali ke upay

महाकाली

हमारे ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ऐसा कहा गया है कि अगर मंगलवार के दिन काली माता की पूजा की जाए तो काली माता सभी प्रकार की बाधाओं को दूर कर देते हैं मंगलवार के दिन आपको काली माता को प्रसन्न करने के लिए उनके मंदिर जाकर तरह की बाधाओं से मुक्ति पाने के लिए तीन माला जाप माता बीज मंत्र का जाप करना है।

osir news

मंत्र 

।। ॐ क्रीं क्रीं क्रीं हलीं ह्रीं खं स्फोटय क्रीं क्रीं क्रीं फट ।।
  1. मंगलवार के दिन आपको मां काली के मंदिर जाकर सूर्य उदय के पहले 21 नींबूओं की माला को अपने हाथों में लेकर काले धागे से बना कर मां काली के चरणों में अर्पित कर देना है मां काली के चरणों में अर्पित करने के बाद उन्हें लाल गुलाब के फूल चढ़ाने हैं।
  2. हमारे हिंदू धर्म के अनुसार ऐसी मान्यता है कि काली माता को गुड़ प्रिय है जब भी आप काली माता की पूजा करें तब आ.पको भोग में गुड़ का भोग लगाना चाहिए भोग लगाने के बाद गुड को प्रसाद के रूप में गरीबों में बांट देना चाहिए अगर आप ऐसा करते हैं तो आपके घर में माता रानी की कृपा से धन संबंधित सभी परेशानियां दूर हो जाती हैं।
  3. अगर आप लोग अपनी शक्तियों को बनाना चाहते हैं तो आपको इसके लिए मंगलवार के दिन सुबह और शाम दोनों समय माता रानी के मंदिर जाकर आटे का दो मुखी दीपक जलाना चाहिए हमारे ज्योतिष शास्त्र के अनुसार की बड़े से बड़ा शत्रु ही सहयोगी और मित्र बन जाता है।

FAQ :  माँ काली के टोटके 

महाकाली का मूल मंत्र क्या है?

क्रीं क्रीं क्रीं हूँ हूँ ह्रीं ह्रीं दक्षिणे कालिके क्रीं क्रीं क्रीं हूँ हूँ ह्रीं ह्रीं स्वाहा॥

मां काली को प्रसन्न करने के लिए कौन सा मंत्र ?

अगर आप लोग भी मां काली को प्रसन्न करना चाहते हैं तो आपको उसके लिए मंगलवार के दिन मां कार्य के मंदिर में जाकर सभी बाधाओं की मुक्ति की प्रार्थना करनी है और नीचे दिए गए मंत्र का तीन माला जाप करके उनसे प्रार्थना करनी है.
                       ।। ॐ क्रीं क्रीं क्रीं हलीं ह्रीं खं स्फोटय क्रीं क्रीं क्रीं फट ।।

मां काली की शक्ति कैसे प्राप्त करें?

मां काली की शक्ति को प्राप्त करना चाहते हैं तो उसके लिए आपको अपने हाथों में किसी भी प्रकार के पुष्प लेने हैं उसके बाद कामना बोलकर पशुओं को माता रानी के चरणों में अर्पित करके रुद्राक्ष की माला से इस मंत्र का ऊँ क्रीं कालिके स्वाहा ऊँ जाप करें और साथ में सहस्त्रनाम पाठ का जाप करें तो आपको शीघ्र सफलता प्राप्त होगी यह साधना आपको मंगलवार या फिर शनिवार के दिन ही आरंभ करनी है.

निष्कर्ष

जैसा कि आज हमने आप लोगों इस लेख के माध्यम से माँ काली के टोटके यह बारे में बताया मां काली वशीकरण टोटके मां काली के उपाय इन सारे विषयों की विस्तार से जानकारी दी है अगर आपने हमारे इस लेख को अच्छे से पढ़ा है तो आपको इसकी संपूर्ण जानकारी प्राप्त हो गई होगी उम्मीद करते हैं हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको अच्छी लगी होगी और आपके लिए उपयोगी भी साबित हुई होगी.

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

शिव ध्यान मंत्र अर्थ सहित एवं मंत्र सिद्धि और प्रयोग विधि | Shiv dhyan mantra pdf और शिव ध्यान मंत्र
जल्दी फायदे के लिये चोट लगने पर कौन सा क्रीम लगाना चाहिए | घाव सुखाने व सूजन जलन मिटाने के लिए कौन सा लगाना चाहिए ?
पुत्र प्राप्ति के लिए घरेलू उपाय : संतान प्राप्ति मंत्र और आसान घरेलू उपाय | Putra prapti ke gharelu upay
प्रेग्नेंट होने पर दिखते है ये 11 लक्षण : माँ बनने की निशानी | Pregnancy symptoms in hindi
सफ़र पर जाने और वापस आने की दुआ और तर्जुमा | Safar Ki Dua aur tarjuma
★ सम्बंधित लेख ★