100% कारगर शत्रु मारण टोटके और मंत्र : दुश्मन की मौत हो जायेगा संपूर्ण विनाश | Shatru maran totke


Rate this post

शत्रु मारण टोटके | Shatru maran totke : हेलो दोस्तों नमस्कार स्वागत है आपका हमारे आज के इस नए लेख में आज हम आप लोगों को इस लेख के माध्यम से शत्रु मारण टोटके के बारे में जानकारी देने वाले हैं अगर आपको कोई भी व्यक्ति या आपका कोई शत्रु लगातार परेशान कर रहा है और आप उस परेशानी से दुखी हो चुके हैं.

तथा उस परेशानी से और उस व्यक्ति से छुटकारा पाना चाहते हैं अर्थात शत्रु का विनाश करना चाहते हैं तो आज हम आपको ज्योतिष शास्त्र द्वारा अपनाए गए कुछ ऐसे टोटके के बारे में जानकारी देंगे जो आपके लिए बहुत ही लाभकारी साबित होंगे. इसके अलावा हमारी लाल किताब द्वारा कुछ ऐसे असरदार टोटके बताए गए हैं।

शत्रु मारण टोटके, Shatru maran totke, शत्रु मारण टोटके, बिना मंत्र के शत्रु मारण टोटका, इंद्रजाल शत्रु मारण मंत्र , शत्रु मारण मंत्र, शत्रु मारण प्रयोग कैसे करें , Shatru maran prayog kaise karen, Shatru maran Mantra, Indrajaal Shatru maran Mantra, shatru maran totke in hindi, shatru maran ke totke, shatru maran totke, shatru maran totka bataiye, shatru ko marne ke totke in hindi, shatru maran mantra, shatru nash ke achuk totke, shatru nash ke liye achuk totke, shatru nash ke aasan upay, shatru nash ke upay bataye, shatru nash ke gharelu upay, shatru nash ke liye upay in hindi, shatru nash ke liye upay,

जिनका प्रयोग करने पर आप अपने शत्रु को मौत के घाट उतार सकते हैं और उस परेशानी से हमेशा के लिए निजात पा सकते हैं तो चलिए आज हम आपको इस लेख के माध्यम से बताते हैं कि आखिर शत्रु मारण टोटके कैसे किए जाते हैं तो आइए जानते हैं एक ऐसे ही टोटके के बारे में जानते हैं जिससे आप अपने शत्रु एवं उसके द्वारा दी गई परेशानियों से निजात कैसे प्राप्त करें।

अगर आप हमारे द्वारा दिए गए लेख यानी कि शत्रु मारण टोटके को पूरा पड़ेंगे तो आपको इससे कोई ना कोई लाभ अवश्य प्राप्त होगा इसीलिए आप हमारे इस लेख को शुरू से अंत तक अवश्य पढ़ें और हमारे दिव्य टोटकों को अपने जीवन में एक बार अवश्य करके देखें।

♦ लेटेस्ट जानकारी के लिए हम से जुड़े ♦
WhatsApp ग्रुप पर जुड़े 
WhatsApp पर जुड़े 
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
Google News पर जुड़े 

शत्रु मारण टोटके | Shatru maran totke

1. दुश्मन की पैर की मिट्टी
2. एक सफेद कागज
3. एक नींबू
4. मिट्टी को रखने के लिए एक पात्र

अगर आप में से कोई भी व्यक्ति अपने शत्रु से अधिक परेशान है और उससे छुटकारा पाना चाहता है तो आज हम उसे शत्रु मारण टोटके के बारे में जानकारी देने वाले हैं इस टोटके के द्वारा आप अपने दुश्मन को पैरों तले रौंद सकते हैं इस टोटके की शुरुआत करने के लिए आपको सबसे पहले अपने दुश्मन के पैर की थोड़ी सी मिट्टी चाहिए होगी उसके बाद ही आप इस टोटके को आसानी से कर पाएंगे तो सबसे पहले आपको अपने दुश्मन के पैर की थोड़ी सी मिट्टी लेना है और पूर्व दिशा की ओर मुख करके आसन लगाकर बैठ जाना है उस मिट्टी को आप एक पात्र में रखें।


enemy

उसके पश्चात एक सफेद कागज पर अपने दुश्मन का नाम लिखें उसके पश्चात एक नींबू लेकर उसे सफेद कागज पर लपेटे तथा उसे मिट्टी के अंदर गाड़ दें उसके बाद एक कलश लेकर उस मिट्टी कागज और नींबू को रखकर किसी सुनसान जगह पर जाए और उस कलश को गाड़ दें उसके बाद सीधा अपने घर वापस आ जाए घर वापस आते समय बिल्कुल भी दोबारा मुड़कर वापस नहीं देखना है ऐसा करने पर 24 घंटे के भीतर आपके दुश्मन का विनाश हो जाएगा और आप अपने दुश्मन से हमेशा के लिए छुटकारा पा जाएंगे।

लेकिन या उपाय करते समय आपको बहुत ही सावधानी बरतनी है हालांकि यह उपाय कोई भी व्यक्ति अपना सकता है अर्थात इसको करने से उसे लाभ भी प्राप्त होगा लेकिन कोई भी उपाय या टोटका करने के लिए आपको उसके नियम अवश्य जान लेने चाहिए इसीलिए इस टोटके को करने के लिए आपको किसी एकांत जगह ढूंढनी है और पूर्ण श्रद्धा के साथ इस टोटके को करना है अगर आप अपने दुश्मन का स्मरण करते हुए इस टोटके को करेंगे तो आपको ज्यादा लाभ प्राप्त होगा।

2. बिना मंत्र के शत्रु मारण टोटका

दोस्तों क्या आप में से कोई भी व्यक्ति अपने शत्रु को मारना चाहता है हालांकि ऐसे बहुत से व्यक्ति हैं जिनके दुश्मन बहुत अधिक हैं वह उन्हें हानि पहुंचाने के लिए अलग-अलग उपाय खोजते रहते हैं ऐसे में वह व्यक्ति बहुत ही परेशान हो जाता है जिसके कारण वह भी उसे परेशान करने के या फिर उस शत्रु को हमेशा के लिए अपनी जिंदगी से हटाने के अलग-अलग उपाय खोजते रहता है.

अब बात आती है कि वह व्यक्ति उपाय तो खोजता है लेकिन मंत्र है या फिर कोई और चीज पूर्ण रूप से पढ़ नहीं पाता है या फिर उसमें उसकी कोई भी श्रद्धा नहीं होती है तो आज हम आपको बिना मंत्र के शत्रु मारण टोटका के बारे में जानकारी देने वाले हैं।

1. पीला कागज
2. लोबान
3. दीपक
4. लाल कपडा
5. मृगासन का आसन
6. काली बकरी का सींग
7. रक्त
8. काला धागा
9. नारियल 04
10. काजल

अगर आप में से कोई भी व्यक्ति बिना मंत्र के शत्रु को मारना चाहता है तो आज हम उसे बिना मंत्र के शत्रु मारण प्रयोग करने की विधि बताने वाले हैं अगर कोई भी साधक अपने शत्रु को मारना चाहता है तो उसके लिए सबसे पहले आपको अपने शत्रु के घर के सामने मृगासन लगाकर बैठ जाना है लेकिन उससे पहले आपको हमारे द्वारा दी गई लिस्ट में से सभी सामान को एकत्रित करके रख लेना है.

enemy

आसन लगाकर बैठने के पश्चात आपको काली बकरी का सींग रखना है और उसी सींग पर लाल खून के द्वारा अपने शत्रु का नाम लिखना है उसके पश्चात सींग को काले रंग के धागे से अच्छी तरह लपेट कर रखना है अब उसके बाद चार नारियल लेकर उन्हें छीलने और काले कागज की सहायता से नारियल पर अपने शत्रु का मोबाइल नंबर लिखें प्रत्येक नारियल को लाल रंग के कपड़े में लपेट कर रखें उसके पश्चात पीले रंग के कागज पर काजल की सहायता से यंत्र को बनाएं।

उसके बाद उस यंत्र को उसी लाल कपड़े में लपेटकर किसी सुनसान जगह पर उन सभी सामानों को एकत्रित करके रख दें और वहां से अपने घर को वापस आ जाएं दोबारा मुड़कर वापस ना देखें 24 घंटे में आपको अपने शत्रु पर इसका असर दिखाई देने लगेगा।

3. 21 लौंग से करें शत्रु का मारण

अगर आप में से कोई भी व्यक्ति शत्रु से परेशान है और उसे अपने जीवन से हमेशा के लिए हटाना चाहता है तो उसके लिए आपको 21 लौंग का टोटका करने की आवश्यकता है इस टोटके को करने के लिए आपको 21 लौंग लेना है अपने शत्रु का फोटो अपने सामने रखना है और उस फोटो पर लौंग रखना है उसके पश्चात अपने शत्रु के फोटो पर नाम लिखकर नीचे क्रॉस का निशान तीन बार लगाएं और शत्रु के फोटो के सामने बैठकर उसका ध्यान करें.

उसके पश्चात फोटो पर फूंक मारे और सरसों का तेल लगा कर अग्नि में जला दें जैसे ही वह फोटो जल जाए और उसकी राख बचे तो उस राख को अपने पैरों से रौंदकर वहां से चले आए इस उपाय से आप बिना मंत्र का जाप किए हुए अपने शत्रु को अपने जीवन से हमेशा के लिए निकाल सकते हैं।

4. कांच के गिलास से करें शत्रु का मारण

यद्यपि आप में से कोई भी व्यक्ति अपने शत्रु को मारना चाहता है या फिर अपने शत्रु से हमेशा के लिए छुटकारा चाहता है तो आज हम उसे शत्रु मारण टोटके के बारे में जानकारी देंगे यहां पर हम आपको एक ऐसा टोटका बताएंगे जिसके प्रयोग से आप अपने जीवन से हमेशा के लिए सभी मुश्किलों को हटा सकते हैं अगर आपका कोई भी शत्रु आपके जीवन में अनेकों प्रकार की समस्याएं पैदा कर रहा है और आप के रास्ते में रुकावट डाल रहा है.

Drink More Water

तो आप शत्रु मारण टोटके का इस्तेमाल कर सकते हैं जिसके लिए आपको एक कांच का ग्लास लेने की आवश्यकता है कांच का गिलास लेने के बाद शत्रु का चेहरा याद रखते हुए हमारे द्वारा दिए गए मंत्र का 121 बार उच्चारण करें : ॐ क्रीं फट फट शत्रुह कू श हँ क़ि सवः उसके पश्चात दुश्मन के घर के पास जाकर अपने बाएं पैर से तीन बार शत्रु का नाम लेते हुए.

नीचे की ओर से लात मारे यह प्रक्रिया करते समय आपको कोई भी ना देखें ऐसा आपको ध्यान रखना है अगर आप यह उपाय करेंगे तो आप का शत्रु आपके जीवन से हमेशा के लिए दूर हो जाएगा और आपके रास्ते की रुकावट भी दूर हो जाएगी।

इंद्रजाल शत्रु मारण मंत्र | Indrajaal Shatru maran Mantra

अगर आप कैसे कोई भी व्यक्ति अपने शत्रु को मारना चाहता है तो आज हम उसे सबसे बड़ी विद्या जिसे इंद्रजाल के नाम से जाना जाता है उसका एक ऐसा मंत्र बताएंगे इसके प्रयोग से आप अपने शत्रु को हमेशा के लिए अपने जीवन से मुक्त कर सकते हैं इंद्रजाल शत्रु मरण मंत्र का इस्तेमाल लोग तब करते हैं जब उनके पास कोई दूसरा Option नहीं होता है क्योंकि इंद्रजाल एक बहुत ही शक्तिशाली विद्या है.

इससे ज्यादा खतरनाक मंत्र और कोई भी नहीं होता है इस मंत्र का प्रयोग करने से पहले आपको इसे सिद्ध करना होगा तो आपको उसके लिए शत्रु का नाम एक सफेद कागज पर लाल पेन से तीन बार लिखना है और फिर उसमें साथ लॉन्ग और साथ लहसुन की कलियां रखकर अच्छी तरह से लपेटना है.

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

फिर आप हमारे द्वारा दिए गए इंद्रजाल शत्रु मरण मंत्र का जाप करें ॐ इन्द्राह जलाहीत इंद्रयहीनः शत्रुः नशानियः करिही सवः फट फट अमुख्य करि सवः इस मंत्र का जाप आपको कम से कम 121 बार करना है और उसके बाद उस कागज को माचिस की तीली लगाकर जला देना है उसकी बची हुई राख को शत्रु के घर के सामने ले जाकर फेंक देना है अगर आप इस उपाय को और इस मंत्र का जाप श्रद्धा के साथ करेंगे तो आप का शत्रु कुछ ही दिनों में मौत के घाट उतार जाएगा।

शत्रु मारण मंत्र | Shatru maran Mantra

क्या आप अपने शत्रु से अधिक परेशान हैं और उसे छुटकारा पाना चाहते हैं तो आज हम आपको यहां पर शत्रु मारण मंत्र के बारे में जानकारी देने वाले हैं इस मंत्र के द्वारा आप अपने शत्रु को आसानी से अपने जीवन से हमेशा के लिए दूर कर सकते हैं लेकिन उसके लिए आपको उस मंत्र एवं उसकी विधि के बारे में जानना आवश्यक है इसकी जानकारी हम आपको यहां पर विधिवत देने वाले हैं।

glasses

1. सरसों के तेल से करें शत्रु का मारण

शत्रु मारण मंत्र कुछ इस प्रकार हमने आपको दिया है इसकी विधि बहुत ही सरल है इसके लिए आपको सरसों के तेल में कनेर के पुष्प डालकर 10 हजार बार मंत्र पढ़कर हवन करना है और इसके प्रयोग से निश्चित ही आपका शत्रु मृत्यु को प्राप्त हो जाएगा। इस प्रक्रिया को करते समय आपको नीचे दिए गए मंत्र का जाप करना है जो कि कुछ इस प्रकार हमने आपको दिया है;

ॐ नमो अमुकस्य हन हन स्वाहा ।

2. मंत्र का प्रयोग पर करें शत्रु का मारण

शत्रु को मारने के लिए एक बहुत ही आसान मंत्र दिया गया है जिसका जाप करना बहुत ही आसान है इसके लिए आपको 21 टुकड़े गुग्गुलु अर्थात 21 कनेर के फूल लेना है उसके पश्चात शमशान में जाकर सीता की अग्नि में एक टुकड़ा गुग्गुलु अर्थात एक कनेर का फूल लेकर मंत्र का उच्चारण करें उसके बाद हवन का प्रबंध करके हवन करें इस प्रक्रिया को लगातार 21 दिन तक अपनाएं उसके बाद ही आपको इसका असर अपने शत्रु पर दिखाई देगा ।

ओम् नमः काल भैरो कालिका तीर मार तोड़ बैरी
छाती घोट हाथ काल जो काढ़ बत्तीसी दांती यदि यह न
चले तो नोखरी योगिनी का तीर छूटे मेरी भक्ति गुरु की
शक्ति फुरो मन्त्र ईश्वरो वाचा ।

3. महाकाली शत्रु मारण मंत्र

अगर आप में से कोई भी व्यक्ति अपने शत्रु को अपनी जिंदगी से निकाल कर बाहर फेंकना चाहता है तो आज हम उसे महाकाली शत्रु मारण मंत्र के बारे में जानकारी देंगे ताकि वह आसानी से अपने शत्रु से छुटकारा पा सके महाकाली की और सभी को जाएं अमावस्या के दिन की जाती है यह दिन उनके लिए बहुत ही विशेष है.

महाकाली

इसीलिए आपको यह उपाय अमावस्या के दिन करना है इसके लिए आपको अमावस्या के दिन किसी भी काली मंदिर जाना है और वहां पर 21 फूल एवं लौंग को अपने हाथों में रखकर हमारे द्वारा दिए गए मंत्र का 1111 बार जाप करना है ।

ॐ कलिः किलः वैश्यः क्रिंग क्रिंग फट फट सवः

उसके पश्चात उन 21 फूलों और लौंग पर फूंक मारना है फिर उस लॉन्ग को कपड़े में लपेटकर दुश्मन के घर के सामने रख देना है और बिना किसी को बताए हुए अपने घर को वापस आ जाना है ऐसा करने से आपका दुश्मन जल्द ही मौत के घाट उतार जाएगा और आपके जीवन में कोई भी परेशानी नहीं आएगी।

शत्रु मारण प्रयोग कैसे करें ? | Shatru maran prayog kaise karen ?

अगर आप अपने शत्रु को हमेशा के लिए अपनी नजरों से दूर करना चाहते हैं तो उसके लिए आपको शत्रु मारण प्रयोग करना चाहिए जिस की विधि आज हम आपको यहां पर बताएंगे बिना मंत्र के शत्रु मारण का प्रयोग किया जा सकता है उसके लिए आपको अपने शत्रु का एक छोटा सा फोटो चाहिए होगा.

शत्रु का नाश करने वाला मंत्र,, शत्रु का नाश करने वाला मंत्र बताइए,, शत्रु का नाश करने वाला शाबर मंत्र,, शत्रु का नाश करने का उपाय,, शत्रु का नाश करने वाला मंत्र विधि ,, शत्रु का नाश करने के उपाय,, shatru ka nash karne wala mantra,, shatru ka nash karne ke liye,, Shatru ka Nash karne ke upay,, Shatru ka Nash karne wala Mantra Vidhi,, shatru ka nash karne wala mantra,, shatru ka nash karne ke liye mantra,, shatru ka vinash karne wala mantra,, dushmano ka nash karne wala mantra,, dushman ka nash karne wala mantra,, शत्रु नाशक काली मंत्र,, shatru ka sarvanash karne ka mantra,, shatru ka vinash karne ka mantra ,,

उसके पश्चात उस फोटो को अपने सामने रखकर मिट्टी के बर्तन में एक मुट्ठी चावल एवं 21 लौंग और सवा मीटर लाल कपड़ा लेकर 1 सिक्के एवं सूखी लकड़ी लेकर आग और पानी के पास जाएं और फिर शत्रु मारण मंत्र ॐ कलहः शत्रुह नाशिनीह क्रू कृह फट फट सवः का प्रयोग करके 121 बार सभी सामग्री के साथ मिट्टी को बर्तन में रखकर आग लगा दे और नीचे पानी गिरा दे इससे आप अपने शत्रु से हमेशा के लिए छुटकारा पा जाएंगे ।

FAQ : शत्रु मारण टोटके

शत्रु को कैसे शांत करें ?

अगर आप में से कोई भी व्यक्ति अपने शत्रुओं से अधिक परेशान हैं और उससे छुटकारा पाना चाहता है तो आज हम आपको शत्रु को शांत कैसे किया जाता है इसकी संपूर्ण विधि बताने वाले हैं शत्रु को शांत करने का एक बहुत ही बेहतरीन मंत्र है जिसके द्वारा आप अपने शत्रु से छुटकारा पा सकते हैं. उसके लिए आपको सूर्य उदय से पूर्व उठकर स्नानादि से निश्चित होने के पश्चात एकांत स्थान पर बैठकर इस मंत्र का 'नृसिंहाय विद्यहे,वज्र नखाय धीमही तन्‍नो नृसिंह प्रचोदयात्' 108 बार उच्चारण करना है प्रतिदिन लगातार इस मंत्र का उच्चारण करने पर शत्रु के सारे प्रयास असफल हो जाएंगे और आप उससे छुटकारा पा जाएंगे।

दुश्मनों के लिए कौन सा मंत्र जाप ?

अगर आप में से कोई भी व्यक्ति अपने दुश्मन को नष्ट करना चाहता है तो उसके लिए आज हम यहां पर दुश्मन को मारने का बेहतरीन मंत्र देने वाले हैं इस मंत्र का उच्चारण आपको 108 बार करना है उसके बाद इस मंत्र का प्रयोग करना है।

“नृसिंहाय विद्यहे,वज्र नखाय धीमही तन्‍नो नृसिंह प्रचोदयात्” ।

मारण मंत्र का प्रयोग कैसे करें ?

अगर आप में से कोई भी व्यक्ति मारण मंत्र का प्रयोग करना चाहता है तो उसकी विधि जान लेना आवश्यक है इसीलिए आज हम आपको यहां पर मारण मंत्र की विधि के बारे में जानकारी देंगे मारण मंत्र का प्रयोग एक लाख बार जाप करके किया जाता है किसी भी व्यक्ति की चार अंगुल लंबी हड्डी लेकर मारण मंत्र का प्रयोग करके 108 बार अभिमंत्रित करें अंत में उसे किसी शमशान में जाकर दफना दे ऐसा करने से आपका शत्रु नष्ट हो जाएगा।

निष्कर्ष

दोस्तों जैसा कि आज हमने आप लोगों को इस लेख के माध्यम से शत्रु मारण टोटके के बारे में बताया इसके अलावा भी हमने आपको शत्रु मारण से रिलेटेड कुछ ऐसे मंत्र दिए हैं जिनका प्रयोग करके आप अपने शत्रु को आसानी से मार सकते हैं बहुत से लोगों के बहुत अधिक सत्र होते हैं जिनके कारण वह अपने जीवन में सबसे सांसे नहीं कर पाते क्योंकि वह हमेशा उनके रास्ते में आते रहते हैं.

osir news

इसीलिए अगर आप शत्रु मारण टोटके एवं शत्रु मारण मंत्र का प्रयोग करते हैं तो आप अवश्य ही अपने शत्रु से छुटकारा पा जाएंगे उम्मीद करते हैं हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको अच्छी लगी होगी और आपके लिए उपयोगी भी साबित हुई होगी।

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
कोई सलाह देना है या हम से संपर्क करना है ? अभी तुरंत अपनी बात कहे !
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले .

यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !

 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘
★ सम्बंधित लेख ★
X